ekterya.com

तीन दिन या इससे अधिक के लिए एक शाकाहारी भोजन कैसे करें

निम्नलिखित चरणों की श्रृंखला आपको सबसे ज्यादा मांग वाली शाकाहारी खाने के लिए आपकी सहायता करेगी जो आपके रास्ते आती है। निकटतम प्राकृतिक भोजन की दुकान पर जाने के लिए तैयार हों, इन खाद्य पदार्थों में से कुछ अपने आप का प्रयास करें और शाकाहारी आहार से प्यार करें।


चरणों

छवि एक वेगन फॉर थ्री डेज़ या अधिक चरण 1 नामक छवि
1
पहला भोजन तैयार करें आपको शाकाहारी व्यक्ति से बहुत सारे सवाल पूछने की ज़रूरत है जो अगले चरण में वर्णित हैं, लेकिन ऐसा करने से पहले आपके अतिथि को भूख लग सकता है। उस मामले में, पहली पकवान के लिए एक उत्कृष्ट पसंद स्पेगेटी है आप शाकाहारी नूडल्स खरीद सकते हैं (तैयार करने के लिए आसान, बस यह सुनिश्चित करने के लिए पैकेज की जांच करें कि इसमें अंडा सफेद या डेयरी शामिल नहीं है) यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास परमेसन पनीर या पनीर का दूसरा प्रकार नहीं है, अपने टमाटर सॉस की जांच करें मशरूम शाकाहारी सॉस के लिए एक अच्छा अतिरिक्त है (बस मांस पकौड़ी की तरह, आप उन्हें अलग से पकाना और अंत में भोजन में जोड़ सकते हैं)। एक मजेदार संसाधित खाद्य उत्पाद है शाकाहारी परमिशन पनीर जो हलचल के लिए कर सकते हैं। ये शाकाहारी के लिए मसाले के रूप में टेबल के लिए एक मजेदार अतिरिक्त है बजाय जैतून का तेल या शाकाहारी नकली मक्खन का उपयोग ताजा लहसुन और मक्खन के साथ अपने स्वयं लहसुन रोटी तैयार (जाँच लें कि मट्ठा label- लाता वेगांस के लिए उपयुक्त नकली मक्खन के कई ब्रांड देखते हैं) मिश्रण और लहसुन और नमक छिड़क करने के लिए । एक स्वादिष्ट रोटी या साधारण फ्रेंच रोटी लें - अंडे या डेयरी उत्पादों के लिए लेबल की जांच करना मत भूलना। उबले हुए सब्जियां एक स्वस्थ संगत (जैतून का तेल और मक्खन का उपयोग नहीं) हैं। यह एक सरल भोजन है और रात के खाने के दौरान आप आसानी से उन सवालों के जवाब प्राप्त कर सकते हैं जिनका पालन करें।
  • छवि एक वेगन फॉर थ्री डेज़ या अधिक चरण 2 नामक छवि
    2
    पता लगाएँ कि आपका शाकाहारी अतिथि कितना सख्त है एक शाकाहारी के दिल का रास्ता आपके पेट के माध्यम से होता है भोजन तैयार करने के निर्णय लेने से पहले आपको कुछ सवाल पूछने चाहिए, इससे पहले कि आप शाकाहारी से पूछें। शाकाहार के कई स्तर हैं वेज शहद, खमीर, कैसिइन या गन्ना चीनी नहीं खा सकते हैं या नहीं सिर्फ साधारण तथ्य के लिए कि कोई इन उत्पादों में से किसी से खाता करता है, इसका मतलब यह नहीं है कि यह एक `सच्चा` शाकाहारी नहीं है, इसलिए विचारशील बनें। अब, चलो सवाल पर आगे बढ़ो!
  • क्या आपके मेहमान गन्ना खाते हैं? यदि आप गन्ना खाते हैं, तो कोई समस्या नहीं है क्योंकि आपका सर्वव्यापी परिवार आपके अतिथि के लिए जो कुछ भी तैयार करता है वह सब कुछ खाने में खुशी होगी। यदि आप इसका उत्तर देते हैं कि आप केवल एगवे या स्टेविया के थोड़ा अमृत का उपयोग करते हैं, तो आप मिठाई के बहुत पसंद नहीं करते हैं या आपको मिठाई पसंद नहीं है, फिर भी आप उन्हें स्वादिष्ट शाकाहारी भोजन दे सकते हैं।
  • क्या आप कैसिइन (दूध प्रोटीन) का उपभोग करते हैं? बहुत से लोग टोफू चीज खाते हैं जो कैसिइन (कभी कभी 20% कैसिइन तक) होते हैं। कैसिइन का स्वीकार्य स्वाद (शाकाहारियों के लिए) है और गर्म होने पर पिघला देता है, जो इसे बाजार में उपलब्ध कई शाकाहारी चीज़ों से अलग बनाता है। यदि वह व्यक्ति कैसिइन की खपत करता है, तो उससे पूछें कि वह किस चीज का "पनीर" पसंद करता है या यहां तक ​​कि अगर वह अपने भोजन में पनीर नकल का उपयोग करना पसंद करता है उस ब्रांड को खरीदें, आपका अतिथि बहुत खुश होगा यदि यह एक सख्त शाकाहारी है, तो इसमें केवल कुछ विकल्प होंगे आप नकली चीज पसंद नहीं कर सकते हैं (यह समझने का एक तरीका है कि आपको प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थ बिल्कुल पसंद नहीं है)। कुछ इसे पसंद नहीं करते हैं बहुत से लोग सोचते हैं कि सोया पनीर घृणित और अप्रिय है, जबकि दूसरों के लिए यह स्वादिष्ट है यह आपके परिवार को "शाकाहारी भोजन" के उदाहरण के रूप में खिलाने के लिए एक अच्छा भोजन नहीं होगा, क्योंकि आप इसे पसंद नहीं करेंगे (सब्जियां आइसक्रीम का बेहतर इस्तेमाल करते हैं)
  • क्या आप मांस नकली पसंद करते हैं? कुछ vegans इस विषय पर मजबूत राय है। दूसरों ने मांस और आलू खाने और उन आदतों को आसानी से नहीं बदलते हैं। टोफू, टेम्पेह और सीयन मांस के लिए उत्कृष्ट विकल्प हैं, लेकिन उन्हें आपको पता होना चाहिए कि उन्हें कैसे ठीक से खाना बनाना है (जो बहुत मुश्किल नहीं है)। मांस के विकल्प के लिए अंगूठे का एक अच्छा नियम उन्हें छोटे टुकड़ों में काटा जाता है, उन्हें एक अच्छी सॉस में डालना, उन्हें अच्छी तरह से पकाना और उन्हें गर्म करना कुछ मांस नकल पहले से ही अनुभवी हैं और आपको बहुत समय बचा सकते हैं, जो भोजन को अधिक बहुतायत से बना सकते हैं
    छवि का शीर्षक शाकाहारी
  • किस तरह का दूध दूध का विकल्प है? सोया दूध, बादाम, चावल, सन या उपरोक्त में से कोई भी? यदि आप चाहें तो ब्रांड के बारे में पूछने के लिए आप काफी विशिष्ट हो सकते हैं सोया दूध खोजने के लिए आसान है, आप इसे कहीं भी खरीद सकते हैं और सबसे ब्रांड एक स्वादिष्ट स्वाद है। उनमें से कई चीनी की उदार मात्रा में होते हैं, इसे ध्यान में रखें और चीनी के बारे में सवाल के जवाब का उपयोग करें।
  • क्या आपके पास अन्य खाद्य पदार्थों के लिए एलर्जी या मजबूत व्यंग है? यदि आप सब्जियों के भोजन को तैयार करने में सभी परेशानी लेने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे पसंद करेंगे और आप उसे खा सकेंगे। कुछ शाकाहारी फलों और सब्जियों की तरह नहीं है, इसलिए उसे खिलाने के लिए वह क्या फिर उस अभिव्यक्ति भूखा या कुपोषित कि पहले से पैक खाना खाने के लिए दुकान निकटतम प्राकृतिक खाद्य पदार्थ का सहारा लेना उसे बाध्य करेगा नहीं करने के लिए पसंद करती है इसे भुगतान करें
  • छवि एक वेगन फॉर थ्री डेज़ या अधिक चरण 3 नामक छवि
    3
    उपरोक्त प्रश्नों के उत्तर प्राप्त करने के बाद और उन लोगों के लिए, जो आपके शाकाहारी अतिथि के लिए खाना खरीदने और खाना पकाने रखें।
  • क्या आप शहद खाते हैं? यदि आप सवाल पूछने से थक गए हैं, तो इसका इस्तेमाल न करें। मेपल शहद और एगवे अमृत अच्छे विकल्प होते हैं जब आपको तरल मिठाई का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, केवल लेबल को याद रखना याद रखें: ग्रेनोला, रोटी और अनाज ऐसे खाद्य पदार्थ हैं जो अक्सर शहद शामिल होते हैं। अगर कोई शहद नहीं होता है तो शाकाहारी को कोई दिक्कत नहीं होगी, लेकिन कुछ लोग वास्तव में परवाह करेंगे कि यह उनके भोजन में है।
  • क्या तुम छाछ पीते हो? बस ऐसे उत्पादों को खरीदना नहीं है जिसमें छाछ शामिल है आम तौर पर, यह आपको आखिरी सामग्री में से एक है, जिसमें आपको कई लेबल मिलेंगे। गलती से मट्ठा (जाहिर है दूध से आती है) और जिलेटिन (आमतौर पर पोर्क की त्वचा से बनाई जाती है) दुर्भाग्य से आपके शाकाहारी मित्र को उन चीजों के साथ खिलाने के तरीके हो सकते हैं जिन्हें आप खाने का इरादा नहीं करते हैं
  • यदि लेबल बहुत लंबा है, तो कई "प्राकृतिक स्वाद" (कई सामग्रियों के अलावा जिन्हें आप नहीं पहचाना जाएंगे) में पशु मूल के उत्पादों और उप-उत्पाद शामिल हो सकते हैं। सरल और कम प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों के साथ रहें, इसलिए आपका शाकाहारी अतिथि खुश रहेगा और आप उन लेबलों के छोटे प्रिंट को पढ़ने की कोशिश में अंधे नहीं होंगे। कुछ पैक किए गए खाद्य पदार्थों में भी एक अक्षर V है जो इंगित करता है कि वे vegans के लिए उपयुक्त हैं।
  • क्या आप गैर-जैविक खाद्य पदार्थ खाते हैं? एक शाकाहारी, सब्जियां, फलों और कार्बनिक तेलों के लिए खाना पकाने के लिए उन्हें घर पर महसूस करने के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण तरीके हो सकते हैं।
  • क्या आप सफेद आटे खाते हैं? आपका शाकाहारी मेहमान वैकल्पिक आटे को पसंद कर सकते हैं जैसे कि वर्तनी आटा, गेहूं का आटा या आटा नहीं। दोबारा, हम संसाधित खाद्य पदार्थों के विषय पर वापस आ जाते हैं। कुछ वेजिन्स सफेद आटा और सफेद चीनी "सफेद मौत" कहते हैं। कहने की ज़रूरत नहीं है, अगर आपको इन पदार्थों के साथ उसे खिलाना है तो आपको दो बार सोचना चाहिए।
  • Video: बॉडी बनाने के लिए क्या खाना चाहिए - Body kaise banaye

    छवि एक वेगन फॉर थ्री डेज़ या अधिक चरण 4 नामक छवि
    4
    नाश्ते के लिए कुछ अलग विकल्प खोजें यह बहुत आसान हो सकता है मूंगफली का मक्खन या बादाम, या सोया, जामुन और चाय से बने क्रीम पनीर के साथ टोस्ट एक उत्कृष्ट नाश्ता है। सोया दूध, किशमिश, जामुन और भूजल के साथ दलिया भी एक अच्छा नाश्ता है। पेनकेक्स को भी शाकाहारी शैली में आसानी से तैयार किया जा सकता है। एक दूध विकल्प के साथ ग्रैनोला या अनाज एक उत्कृष्ट विकल्प है। पेनकेक्स और फ़्रेंच टोस्ट, शाकाहारी शैली तैयार करने के लिए दो आसान भोजन हैं।
  • कैसे शाकाहारी पेनकेक्स बनाने के लिए
  • कैसे एक शाकाहारी smoothie बनाने के लिए



  • छवि एक वेगन फॉर थ्री डेज़ या अधिक चरण 5 नामक छवि

    Video: मछलियों की देखरेख और आहार प्रबंधन

    5
    दोपहर के भोजन और रात के भोजन के लिए कुछ विकल्प हैं।
  • एक बार जब आप चीज (कैसिइन, vegans या unprocessed खाद्य पदार्थों) के प्रश्न का उत्तर देते हैं तो एक अच्छे दोपहर के भोजन में टेको या एंचियालादास शामिल होते हैं। इस भोजन के बारे में अच्छी बात यह है कि आपके पास कई प्रकार के अनाज (मक्का, वर्तनी या गेहूं) और विभिन्न चीज (डेयरी, कैसिइन, vegans या none) हो सकते हैं। रिफ्रीड बीन्स (सामग्री की सूची को देखने के लिए देखें कि क्या वे मक्खन हैं) प्रोटीन में समृद्ध एक अद्भुत पकवान हैं मशरूम, जैतून, टोफू, टेम्पेह और नट दोपहर के भोजन के लिए जोड़ने के लिए अन्य अच्छे खाद्य पदार्थ हैं।
    वेगन कच्चे टैको नाम वाली छवि
  • एक गर्मियों में बारबेक्यू आपके शाकाहारी अतिथि को खिलाने का एक अच्छा तरीका है। आपके ग्रिल का केवल शाकाहारियों के लिए होना चाहिए। मकई को पूर्णता के लिए पकाया जाता है यदि आप पहले इसे एक घंटे के लिए पानी से भरा बाल्टी में सोख देते हैं। उबले हुए आर्टिचोक ग्रिलिंग के लिए उत्कृष्ट हैं पोर्टबेलो मशरूम हैमबर्गर में बदल जाते हैं जब आप उन्हें ग्रिल पर खाना बनाते हैं। अन्य स्वादिष्ट विकल्प ब्रोचेट्स हैं जिसमें सब्जियां और मांस के विकल्प के मिश्रण होते हैं जो टेरियाकी सॉस या सोया सॉस में मसालेदार होते हैं। शाकाहारी वेजी बर्गर (कुछ अंडे और डेयरी उत्पाद शामिल हैं) के रूप में शाकाहारी सॉस और सॉस उत्कृष्ट हैं सुनिश्चित करें कि आपके हैमबर्गर या सॉसेज शाकाहारी हैं लेबल को यह देखने के लिए पढ़ें कि क्या वे अंडे, छाछ और डेयरी उत्पादों को शामिल करते हैं।
    छवि का शीर्षक तारो बर्गर
  • सूप और सैंडविच एक अच्छा दोपहर का भोजन हो सकता है। सूप के उदाहरण चावल, मिसो सूप के साथ टमाटर का सूप हैं scallions और टोफू, सब्जियों और नूडल्स के साथ minestrone सूप (बनाने के साथ (यह ध्यान रखें कि मिसो सूप के अधिकांश अन्य मछली बोनिटो flaked साथ तैयार कर रहे हैं महत्वपूर्ण है) कि नूडल्स अंडा नहीं हैं)। आप जैतून का तेल और एवोकाडो के साथ हल्के ग्रील्ड से ग्रील्ड सब्जी सैंडविच भी बना सकते हैं। सूप में कटौती करने वाले पटाखे या जैतून का तेल के साथ फ्रांसीसी रोटी सूप के लिए उत्कृष्ट पूरक हैं। अंकुरित अनाज ब्रेड (प्राकृतिक खाद्य क्षेत्र के जमे हुए भाग) का उपयोग उन लोगों के लिए बहुत स्वादिष्ट सैंडविच तैयार करने के लिए किया जा सकता है जो स्वस्थ शाकाहारी शैली को खाना पसंद करते हैं।
  • करी एक उत्कृष्ट भोजन है जिसे आसानी से एक शाकाहारी शैली में तैयार किया जा सकता है और अभी भी स्वादिष्ट हो सकता है। नारियल के दूध, चना, फूलगोभी, लहसुन, अदरक और टोफू या टेम्पे इस पकवान के साथ बहुत अच्छे हैं। अधिकांश व्यंजन पहले से ही शाकाहारी हैं या आसानी से उन्हें शाकाहारी बनाने के लिए संशोधित किया जा सकता है। मिर्च पेस्ट की सामग्री को देखने के लिए देखें कि क्या इसमें मछली उत्पादों शामिल हैं करी पाउडर शाकाहारी है। इस भोजन के साथ गठबंधन करने के लिए सफेद या भूरा बासमती चावल का उपयोग करें।
  • पिज्जा सबसे vegans के लिए एक उत्कृष्ट पसंद है। पिज्जा आटा खरीदें या तैयार करें जैसा कि आप आमतौर पर करते हैं। शाकाहारी पिज्जा के लिए उत्कृष्ट कवर्स में शामिल हैं: तुलसी, पाइन नट, जैतून, मशरूम, सूरज-सूखे टमाटर, नट्स, पालक, प्याज और मिर्च पर्ससन पनीर के बिना तुलसी, लहसुन और पाइन नट्स के साथ तैयार पेस्टो एक स्वादिष्ट सॉस है, जैसा कि मारिनारा सॉस है हालांकि पनीर के बिना यह खाना बहुत अच्छा स्वाद लेता है, अगर आपके पास पनीर विकल्प है जो आपके अतिथि को पसंद है, तो यह भोजन अधिक स्वादिष्ट बन जाता है शाकाहारी पनीर सॉस के बगल में होना चाहिए ताकि यह प्रभावी ढंग से पिघला जा सके।
    विगना पिज्जा नाम वाली छवि
  • मूल शाकाहारी ब्रेड तैयार करने के लिए कैसे करें
  • कैसे भुना हुआ अखरोट और शाकाहारी विभाजन मटर बनाने के लिए
  • कैसे शाकाहारी वियतनामी ग्रीष्मकालीन रोल बनाने के लिए
  • छवि एक वेगन फॉर थ्री डेज़ या अधिक चरण 6 नामक छवि
    6
    मिठाई तैयार करें शाकाहारी डेसर्ट एक ऐसा क्षेत्र है जो पिछले 10 वर्षों में काफी सुधार हुआ है। उपलब्ध उत्पादों की गुणवत्ता और मात्रा भारी है मिठाई के लिए, आप आसानी से किसी भी चीज़ का एक शाकाहारी संस्करण खरीद सकते हैं जिसे आप आम तौर पर खायेंगे यदि आप आइसक्रीम खाने के बारे में सोचते हैं, तो लगभग आधे लीटर (एक पिंट) शाकाहारी आइसक्रीम खरीदें। कुछ ब्रांड राइस ड्रीम और इतने स्वादिष्ट होते हैं इसमें स्वादिष्ट नारियल आधारित आइस क्रीम भी शामिल हैं। स्थानीय रूप से बनाये गए और वाणिज्यिक किस्मों दोनों, शाकाहारी कुकीज़ व्यापक रूप से उपलब्ध हैं। एक अच्छा विचार यह है कि आपके मेहमान प्रोसेसेड या मिठाई वाले खाद्य पदार्थ न खाए, यदि अर्ध या एक किलो (एक पिंट या दो) जामुन या कार्बनिक मौसमी फल देना है ये जामुन आसानी से नाश्ते में शामिल किए जा सकते हैं यदि वे आइसक्रीम और कुकीज़ खाते हैं। इंटरनेट पर बहुत अच्छी कुकी व्यंजन हैं, बस लेख के अंत में स्रोतों और उद्धरणों की जांच करें। डार्क चॉकलेट अक्सर शाकाहारी होता है (लेबल्स को यह देखने के लिए पढ़ें कि क्या यह दूध और मक्खन उत्पादों को प्रस्तुत करता है)। ज्यादातर प्राकृतिक खाद्य भंडार के कन्फेक्शनरी अनुभाग में शाकाहारी चॉकलेट चिप्स बल्क में उपलब्ध हैं। शाकाहारी cupcakes भी तैयार करने के लिए बहुत आसान है और बेहद संतोषजनक है। पूरे परिवार उन्हें मजा आएगा
  • कैसे शाकाहारी cupcakes बनाने के लिए
  • कैसे आइसक्रीम केक राजकुमारी (शाकाहारी) बनाने के लिए

    Video: इन चीजो को खाने से घटेगी शरीर की एक्स्ट्रा चर्बी

    शाकाहारी राजकुमारी केक नाम वाली छवि
  • कैसे शाकाहारी क्रीम आइसक्रीम के साथ कुकीज़ बनाने के लिए
  • Tofutti के साथ एक शाकाहारी चीज़केक तैयार करने के लिए कैसे
  • छवि एक वेगन फॉर थ्री डेज़ या अधिक चरण 7 नामक छवि
    7
    याद रखें कि कुछ वेगाण अपने भोजन स्वादों में समान हैं अगले शाकाहारी, जिसके साथ सबसे ऊपर है, अपने मौजूदा शाकाहारी अतिथि के रूप में भोजन में एक ही स्वाद की अपेक्षा न करें। एक व्यक्ति पौष्टिक कारणों, नैतिक या धार्मिक कारणों या पर्यावरणीय कारणों के लिए शाकाहारी हो सकता है कुछ लोगों के लिए, उनका एकमात्र कारण यह है कि वे इस तरह से अपने पूरे जीवन को हमेशा जीवित रहे हैं। दूसरी ओर, वहाँ जो लोग "freegans" कर रहे हैं (जो लोग केवल शाकाहारी उत्पादों को खरीदने, लेकिन कुछ अन्य लोगों के बारे में फेंकने के लिए या यदि भोजन नि: शुल्क है, वे भी मांस खाते हैं)। फिर भी अन्य लोगों "कच्चे foodists", जिसका अर्थ है कि केवल नीचे 43 डिग्री सेल्सियस (110 डिग्री फेरनहाइट) तापमान पर पकाया या कच्चे खाद्य पदार्थ हैं खाना खाते हैं। Vegans बहुत सख्त या बिल्कुल सख्त नहीं हो सकता है, बस उस लेबल का उपयोग भोजन विकल्पों को सरल बनाने के लिए करता है, जो कि वे उपर्युक्त खाने के लिए पसंद करते हैं। सभी वे खुद को शाकाहारी फोन कुछ बहुत मुश्किल करने के लिए कोशिश कर रहे हैं और लग सकता है कि वे हर समय का बहिष्कार किया और कई रेस्तरां में दूसरी श्रेणी के नागरिक के रूप में इलाज कर रहे हैं। मेनू के 85% के आदेश या आपको बता दूँ कि कुछ ही खोज करने के लिए है कि यह नहीं है शाकाहारी या शाकाहारी है में सक्षम नहीं होने की कल्पना करें। जैसे आप एक आहार पर हैं और कोई आपको केक jurándote पनीर का एक टुकड़ा केवल 50 कैलोरी के साथ और खाया होने के बाद यह है कि पाई आहार पनीर की पेशकश की कुछ, इस व्यक्ति आपको बताता है कि यह आहार नहीं था और वे वास्तव में 500 कैलोरी था है और फिर यह हँसता समाप्त होता है। इसलिए यदि आपका शाकाहारी अतिथि अन्य लोगों को अपना भोजन तैयार करने के लिए कुछ अविश्वासी बनाता है, तो इसका आमतौर पर अच्छा कारण होता है
  • युक्तियाँ

    • बचे हुए मांस के साथ अपना खाना मिश्रण से बचें कुछ खाद्य पदार्थों को डेयरी खाद्य पदार्थ के रूप में एक ही मशीन पर प्रोसेस किया जाता है, जिसका अर्थ है कि उन्हें डेयरी फूड्स के अवशेष शामिल हो सकते हैं। यदि आपका शाकाहारी मित्र आपको अपने बर्तनों और पैन में तैयार करने के लिए तैयार होता है, तो संभवतया डेयरी उत्पाद या मांस को अपने भोजन में छोड़ दिया जाएगा, इसलिए इसे पसंद करें। लेकिन अगर आप शुरुआत में उल्लेख किए गए पहले तीन प्रश्नों के लिए "नहीं" कहते हैं, तो आपको सबसे अधिक पैक किए जाने वाले खाद्य पदार्थों से बचने होंगे और संभवतः आपको अपना खाना पकाने के लिए विशेष रूप से एक बर्तन खरीदना होगा। यदि आप अपने कच्चा लोहे की कड़ाही को कभी भी साफ नहीं करते हैं, तो आपको यह मानना ​​चाहिए कि आपके शाकाहारी अतिथि आपके द्वारा कुछ वर्षों के लिए मांस को पकाया जा सकता है। अपने रहने के दौरान अपने मेहमान के लिए एक पैन का उपयोग करने के लिए मुख्य रूप से प्रयास करें और यह पैन से अलग मांस को अलग रखने के लिए न भूलें यदि आप हाथ से व्यंजन धोते हैं, तो मांस व्यंजन साफ ​​करने से पहले अपने पैन को साफ करें। आपका शाकाहारी दोस्त आपके विचार से बहुत आश्चर्यचकित होगा कि वह बाद में घर लौटने से संकोच नहीं करेगा।
    • एक स्वादिष्ट शाकाहारी मिठाई अंजीर अमृत के साथ कवर बेरीज है। यह बहुत अच्छा है कि मांसाहारी भी अपने आकर्षण से पहले गिर जाएंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com