ekterya.com

कैसे दूसरे देश में रहें

यदि आप किसी दूसरे देश में रहने के बारे में सोच रहे हैं, तो यह कदम एक सुखद अनुभव के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है।

चरणों

1
अपने विकल्पों की बहुत शांति से समीक्षा करें यह एक महत्वपूर्ण जीवन निर्णय है, इसलिए ज़्यादा समय का विश्लेषण करने के लिए समय लें कि आप दुनिया में जहां बेहतर तरीके से अनुकूलित कर सकते हैं।
  • Video: LIVE:9/11 ने कैसे ली ओसामा बिन लादेन की जान ? सुने शम्स की जुबानी |#shamstahirkhan | Crime Tak

    छवि शीर्षक IMG_20170831_143344
    2
    अपने व्यक्तित्व को ध्यान में रखें, आप किस मौसम में बर्दाश्त करते हैं, अगर आप अध्ययन या काम करने की तलाश कर रहे हैं, तो आपको कौन से जगह सर्वश्रेष्ठ अवसर प्रदान करती है इसके अलावा, आपके बजट में कौन सा जगह है, आप कितनी दूर से घर और किसी भी अन्य विवरण से संबंधित होंगे जो आपके लिए वास्तव में प्रासंगिक है, भले ही आपको नहीं लगता कि यह महत्वपूर्ण है।
  • Video: एक ऐसा देश है जहाँ लड़के नहीं बल्कि लड़कियां लड़कों से जबरजस्ती संबंध

    3
    प्रक्रियाओं के बारे में सभी आवश्यक जानकारी खोजें, जिन्हें आपको वक़्त बनाने के लिए करना चाहिए और उस देश के कानूनों के भीतर अपनी गतिविधियों को पूरा करने में सक्षम होना चाहिए। बहुत से लोग इस बात को नजरअंदाज करते हैं या इस कदम को छोड़ने की कोशिश करते हैं, अपने प्रवास के साथ समझौता करते हैं और यहां तक ​​कि एक अच्छी नौकरी, वेतन या अध्ययन तक पहुंच सीमित करते हैं। जैसा कि कानून बताते हैं और इस तरह असुविधा से बचते हैं, उससे बेहतर काम करना बेहतर होता है।
  • 4
    जहाँ आप आरामदायक महसूस करते हैं, वहां रहने के लिए एक जगह चुनें यह घर पहुंचने की एक ही भावना नहीं होगी, लेकिन आप उस जगह की तलाश कर सकते हैं जो आपको उस नई दुनिया में सुरक्षित महसूस करती है या आप इसे निजी स्पर्श देने के लिए अनुकूलित कर सकते हैं। अगर कोई कमरा, एक मकान या एक विशाल घर है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपको एक सुखद वातावरण बनाने की सलाह दी जाती है जिससे आप आराम से महसूस कर सकते हैं और आराम कर सकते हैं जैसे घर पर।
  • छवि शीर्षक IMG_20170831_143652



    5
    शहर को देखने के लिए बाहर जाएं एक रोमांच के रूप में अपने अनुभव का आनंद लें और एक नई संस्कृति के बारे में कुल सीखने के लिए एक शानदार अवसर का आनंद लें।
  • 6

    Video: GK TRICK | विश्व के सभी देशों की राजधानी याद करने की ट्रिक (भाग-1/4) Countries - Capitals & Currency

    अपने आप को नए दोस्त बनाने का अवसर दो। निश्चित रूप से आप उन दोस्तों को याद करेंगे जो आप घर पर चले जाते हैं और जो नहीं बदलेगा, लेकिन नए लोगों के साथ बातचीत करना अनुभव को और अधिक सुखद बना देगा और आपको इस नए स्थान के बारे में सीखने की अनुमति देगा।
  • 7
    अपने शहर के साथ सब कुछ तुलना मत करो यह दो जगहों की तुलना करने के लिए कोई मतलब नहीं है, जिन्हें आप जानते हैं कि ये अलग हैं और जिनके पास ऐसा दिखने का कोई कारण नहीं है। प्रत्येक शहर में इसकी अच्छी, बुरे, सुंदर, लापरवाह चीजें, समस्याएं हैं लेकिन सभी आकर्षण से ऊपर, यह आपके लिए यह खोजना है
  • 8
    अपने आप को महसूस करने की अनुमति दें बहुत मुश्किल दिन होंगे, विशेष रूप से आपके द्वारा अपने प्रियजनों के साथ साझा की जाने वाली तिथि। और हो सकता है कि उनके साथ रहने में सक्षम न होने की पुरानी याददाश्त दूर हो जाए, तो हम इंसान बनें और महसूस करें। यह दुख की बात है और घर पर पूरे दिन बिताना चाहता है।
  • छवि शीर्षक IMG_20170831_144444

    Video: वो बॉलीवुड Stars जो हमें लगते हैं इंडियन, लेकिन हैं विदेशी

    9
    हर दिन, आपके जीवन के लिए, आपके पास मौका और शहर जहां आप रहते हैं, वहां आपको अपनी परियोजना को पूरा करने का अवसर देने के लिए धन्यवाद। आभारी होने के नाते यह भी मतलब है कि जिस स्थान पर आप स्थानांतरित हुए हैं, उसकी देखभाल और मूल्य का आकलन करें जैसे कि वह तुम्हारा था।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com