ekterya.com

घर पर नर्सिंग की देखभाल कैसे करें

जब हम खुद की देखभाल नहीं कर सकते हैं, तो हमें मदद की ज़रूरत है क्योंकि अधिकांश लोग लंबे समय तक स्वयं का ध्यान नहीं रख सकते हैं। यह गाइड कैसे "संयुक्त राज्य" के निवासियों की कानूनी रूप से उनकी बचत की रक्षा कर सकता है की सहायता की मूलभूत जानकारी बताता है, जबकि सरकार द्वारा उन्हें सर्वश्रेष्ठ चिकित्सा देखभाल के लिए भुगतान करने में सहायता के लिए योग्यता प्राप्त होती है।

चरणों

1
निम्नलिखित 3 देखभाल विकल्पों की समीक्षा करें:
  • "होम की देखभाल": आप अपने घर में एक स्वास्थ्य सहायक के साथ सफाई करते हैं, आप बाथरूम में जाते हैं, स्नान करते हैं, पकाना करते हैं और दैनिक जीवन की गतिविधियों को चलाने में आपकी मदद करते हैं। एक घर स्वास्थ्य सहयोग कानूनी तौर पर दवाओं के संचालन या अन्य स्वास्थ्य देखभाल प्रक्रियाओं को करने के लिए अधिकृत नहीं है
  • "होम सहायता सुविधाएं": आम भोजन क्षेत्रों में एक अपार्टमेंट प्रदान करता है, आपको हिरासत की देखभाल और अक्सर सामाजिक गतिविधियों और अन्य लाभों की एक श्रृंखला प्रदान करता है।
  • "घर में सहायता": दवा, पुनर्वास और कुछ चिकित्सा प्रक्रियाओं को संचालित करने की क्षमता के साथ 24 घंटे की कुशल नर्सिंग देखभाल प्रदान करता है।
  • 2

    Video: Primery Health Care #Part 4/प्राथमिक स्वास्थ्य देखभाल

    दीर्घावधि देखभाल के वित्तपोषण के 3 तरीकों की समीक्षा करें:
  • एक विकल्प निजी देखभाल के लिए है, नर्सिंग की देखभाल के लिए प्रति माह $ 4,000 से $ 15,000 प्रति माह, अधिकांश लोगों को समाप्त नहीं किए जाने के लिए ऐसा करना नहीं पड़ सकता है।
  • एक और तरीका है दीर्घकालिक देखभाल बीमा के लिए लाभ, लेकिन ज्यादातर लोगों को पर्याप्त कवरेज की कमी है।
  • एक तिहाई विकल्प, दीर्घावधि देखभाल के लिए भुगतान करने का एकमात्र तरीका, "मेडिकेड" कार्यक्रम के साथ है मेडिकाइड वित्तीय आवश्यकता पर आधारित है, लेकिन आपकी संपत्ति की रक्षा के लिए कानूनी तरीके हैं ताकि आप अपने पैसे खर्च न करें या इसे दूर न दें, "Medicaid" के लिए अर्हता प्राप्त कर सकें।
  • 3
    अपने सभी पैसे खर्च न करें, यह केवल सरकार के लाभों पर निर्भर करता है "मेडिकेड" एकमात्र सरकारी कार्यक्रम है जो अधिकांश लोगों को लंबे समय तक देखभाल लागतों को कवर करने के लिए उपलब्ध है, लेकिन इसमें सब कुछ शामिल नहीं है यदि आप अपने सभी पैसा खर्च और फिर "मेडिकेड" है, जो "मेडिकेड" का सबसे लाभार्थियों के लिए मामला है के लिए जाना सभी सेवाओं है कि "मेडिकेड" द्वारा नहीं कवर कर रहे हैं के लिए कुछ भी भुगतान करने की जरूरत नहीं होगी। मेडिकाइड लंबी अवधि की देखभाल की लागत को कवर करेगा लेकिन निश्चित रूप से महत्वपूर्ण अतिरिक्त को कवर करने के लिए आपको पैसा रखने की ज़रूरत होगी।
  • 4
    अपनी संपत्ति को मत देना यह एक बहुत ही आम जाल है सरकार ने 5 साल पहले (8 फरवरी, 2006 से पहले किए गए दान के लिए 3 साल की समीक्षा) निर्धारित करने के लिए कि क्या आप पैसे दे दिए हैं। अगर सरकार ने फैसला किया कि आपने उस समय के दौरान उपहार दिया था, तो आप समय के लिए "मेडिकेड" के पात्र होंगे। यह अवधि कई सालों या केवल कुछ महीने हो सकती है, यह निर्भर करता है कि आपने कितना दिया था, आपके राज्य के नियम और कानून, और आपने यह कब किया था। कभी-कभी समझ में आ सकता है, लेकिन ऐसा करने से पहले आपको किसी विशेषज्ञ से परामर्श करना चाहिए
  • 5
    अपने घर की सुरक्षा के लिए एक नया काम करें कुछ राज्यों में, एक वकील एक विशेष प्रकार का काम कर सकता है जो आपको मौत पर अपने बच्चों या उत्तराधिकारियों से संपत्ति के स्वचालित रूप से प्राप्त करने की अनुमति देता है, और "मेडिकेड" से किसी भी अयोग्यता के बिना। यह आपके लेखन में लोगों को आसानी से जोड़कर नहीं किया जाता है, एक और आम गलती है जो लगभग हमेशा अयोग्यता में होती है।
  • 6
    "Medicaid" का उपयोग करने के लिए अटॉर्नी की एक टिकाऊ शक्ति बनाएं। वकील की शक्ति बनाने के लिए एक वकील प्राप्त करें, "मेडिकेड" और उम्र बढ़ने से जुड़े अन्य मुद्दों को ध्यान में रखें। अटॉर्नी की एक सामान्य टिकाऊ शक्ति पर्याप्त नहीं हो सकती है यह आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण दस्तावेज है, क्योंकि इससे आप किसी के लिए चीजें करने के लिए चुन सकते हैं यदि आप अपने लिए ऐसा नहीं कर सकते हैं पावर में कई अंतर्निहित सुरक्षाएं हैं, लेकिन एक विश्वसनीय व्यक्ति अभी भी आवश्यक है, लेकिन शोषण का खतरा है कि आपको अपने "वृद्धावस्था के अधिकार" वकील से परामर्श करना चाहिए।



  • 7
    "मेडिकेड" विश्वास अनुबंधों के निर्माण पर विचार करें। ये अनुबंध कृत्रिम हैं और कानूनी व्यक्ति संपत्ति या आय का मालिक हो सकता है। कुछ ट्रस्ट आपको अकाउंटिंग परिसंपत्तियों को गैर-गणना योग्य संपत्तियों में कनवर्ट करने में मदद करते हैं। विशेष जरूरतों के बारे में पढ़ें और बस ट्रस्टों (जिसे योग्य आय ट्रस्ट के नाम से भी जाना जाता है) से आय "एल्डर लॉ" वकील से परामर्श करें उदाहरण के लिए, कुछ राज्यों में, भले ही कोई व्यक्ति "मेडिकेइड" आय सीमा से ऊपर है, तो वह व्यक्ति अब भी योग्य हो सकता है अगर आय एक में जाती है "आय केवल ट्रस्ट" बजाय उस व्यक्ति की ओर से
  • 8

    Video: Cesarean Delivery Care सिजेरीयन सर्जरी के बाद महिलाएं कैसे रखे सेहत का ख्याल | Pregnancy Care Tips

    अपने पैसे को किसी बच्चे को स्थानांतरित करें बिना अयोग्यता का उपहार माना जा रहा है। यदि परिस्थितियों को औचित्य है, तो आप देखभाल सेवाओं के बदले में किसी बच्चे या अन्य विश्वसनीय व्यक्ति को धन हस्तांतरित कर सकते हैं। अगर इन सेवाओं के मूल्य को हस्तांतरित की गई राशि से अधिक मिलता है या उससे अधिक है, तो सरकार उपहार के रूप में स्थानांतरण नहीं कर सकती है। टैक्स के परिणाम हो सकते हैं, लेकिन करों की बचत आम तौर पर बचत के मुकाबले एक देनदार होगा थॉमस बनाम फ्लोरिडा का परीक्षण, "बच्चों और परिवारों के विभाग" "मेडिकाइड" के नियोजन में व्यक्तिगत सेवा अनुबंधों के इस्तेमाल के लिए एक मिसाल है।
  • 9
    समझता है "नहीं कहना" अपने पति या पत्नी के दरिद्रता के लिए यदि पत्नियों में से एक एक देखभाल घर में प्रवेश कर रहा है, तो यह संभव है कि स्वस्थ पति दूसरी पत्नी के देखभाल की लागतों के कारण गरीबी में रहें। अधिकांश राज्यों में स्वस्थ पति को "मेडिकेड" पति या पत्नी की पात्रता के विरुद्ध उनकी गिनती की संपत्ति नहीं लेने का विकल्प चुनने की अनुमति है।
  • 10
    एक अच्छा वकील खोजें आपको इस जटिल प्रणाली को अपने दम पर समझने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। एक वकील जो आपके राज्य के बार एसोसिएशन के "वरिष्ठता कानून" विशेषज्ञ के रूप में प्रमाणित है राज्य के वकील की वेबसाइट पर जाएं या राज्य बार एसोसिएशन को बुलाएं। कुछ बहुत अच्छे वकील हैं जो न केवल प्रमाणीकरण प्रक्रिया के माध्यम से चले गए हैं एक बेहतर विकल्प एक प्रमाणित विशेषज्ञ है हालांकि कुछ राष्ट्रीय प्रमाणीकरण समूह हैं जो सदस्य खर्च कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • किसी तिथि पर जाने से पहले "ओल्ड एज लॉ" वकील को कॉल करें जिस तरह से वकील आपको वार्तालाप करता है, उससे सावधानीपूर्वक सुनो क्या कोई ऐसा व्यक्ति है जिसके पास एक आरामदायक शिक्षण शैली है जिसके साथ आप सम्बन्ध कर सकते हैं?
    • एक वकील की नियुक्ति से पहले फीस के बारे में बात करें इस योजना के लिए 5,000 डॉलर और $ 40,000 के बीच का भुगतान करें। अगर यह आपको बहुत पसंद है, तो अपनी बचत पर विचार करें। सबसे अधिक प्रतिष्ठित वकीलों कभी-कभी अधिक शुल्क लेते हैं क्योंकि उनका समय अधिक मूल्यवान होता है। उच्चतम योग्यता और उसके कर्मचारियों के एक वकील, परिणाम में एक बड़ा अंतर कर सकते हैं।
    • सबसे अच्छा वकीलों जो लोग उनके साथियों द्वारा सम्मान किया जाता है कर रहे हैं। पता लगाएँ, जो अपने estado.¿Quién व्याख्यान के लॉ स्कूल में नेतृत्व की स्थिति में किया गया और योजना "मेडिकेड" पर अन्य वकीलों सिखाता है?, यह तुम क्या जरूरत है, भले ही वह अधिक राशि का भुगतान का मतलब है।
    • दोस्तों से मुफ्त रूपों या सलाह पर भरोसा मत करो आप जो भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है और जोखिम में बहुत अधिक है।
    • इंटरनेट पर जानकारी खोजें, अपने राज्य का नाम और शब्द लिखें "मेडिकेड"। संयुक्त राज्य अमेरिका में 50 अलग-अलग "मेडिकेड" प्रणालियां हैं

    चेतावनी

    • किसी विशेष व्यक्ति या मुद्दे के लिए इस लेख का कोई प्रावधान कानूनी सलाह के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए। कानून बदलते हैं और एक राज्य से दूसरे में भिन्न होते हैं। इतने सारे चर एक वकील की सलाह को प्रभावित करते हैं और इन चर का यह भी मतलब हो सकता है कि पिछले योजना के कदम आपको नुकसान भी नहीं पहुंचा सकते। इस अनुच्छेद में वर्णित किसी भी रणनीतियों को लागू करने से पहले, आपको एक अटॉर्नी से परामर्श करना चाहिए जो आपके राज्य के बार एसोसिएशन में "वरिष्ठता कानून" विशेषज्ञ के रूप में प्रमाणित है। वकील का चयन एक महत्वपूर्ण निर्णय है जो प्रशिक्षण और अनुभव पर आधारित होना चाहिए।
    • सलाहकारों के साथ सावधान रहें जो वकील नहीं हैं देश भर में, लोग और व्यवसाय हैं जो बुजुर्गों और उनके देखभालकर्ताओं का "मेडिकेड" प्रोत्साहन के माध्यम से फायदा उठाते हैं। कभी-कभी, ये टीम बीमा एजेंट होते हैं जो आपको वार्षिकियां बेचने का प्रयास करेंगे, कभी-कभी वैध नियोजन उपकरण। एक अच्छा वकील आपको अपने सभी विकल्पों को बताएगा

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • यह दस्तावेज किया जाता है जब आप कामों की प्रतियां के रूप में वकील के साथ मिलते हैं, चाहा, ट्रस्टों और उत्तराधिकार की योजना के अन्य दस्तावेजों सभी संशोधनों सहित, सभी वित्तीय खातों की एक अनौपचारिक सूची के साथ, के रूप में वे हकदार हैं और अनुमानित मान।
    • सुनिश्चित करें कि आपके बच्चे या अन्य भरोसेमंद लोगों को पता है कि आप अपने कानूनी दस्तावेज कहां रखेंगे और जब आवश्यक हो तो आपके पास पहुंच होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com