ekterya.com

एक निष्कासन के बाद किराए पर कैसे करें

एक बेदखल करने के बाद अपार्टमेंट किराए पर करना मुश्किल हो सकता है संभावित ज़मीनदार एक को किराए पर डर सकते हैं क्योंकि उनका मानना ​​है कि आप पट्टे की शर्तों का उल्लंघन कर सकते हैं, और आपकी क्रेडिट रिपोर्ट और पृष्ठभूमि की जांच स्थायी रूप से आपके पुराने निष्कासन को प्रतिबिंबित कर सकती है। आपको अन्य लोगों की तुलना में एक मकान खोजने के लिए कड़ी मेहनत करना होगा, लेकिन एक निष्कासन के बाद निश्चित रूप से किराए पर करना संभव है। अपने किराये के इतिहास से कैसे उबरने और अपने अगले अपार्टमेंट को कैसे प्राप्त करें यह जानने के लिए इस लेख को पढ़ें।

चरणों

भाग 1

अपनी कहानी के साथ डील करें
इमेज का शीर्षक, किराए के बाद एक इकलौती चरण 1
1
अपने पूर्व मकान मालिक के साथ उन्हें व्यवस्थित करें जब आप किसी अपार्टमेंट से बेदखल हो जाते हैं, तो यह आपकी क्रेडिट रिपोर्ट या पृष्ठभूमि की जांच पर दिखाई देता है। किसी अन्य अपार्टमेंट को किराए पर लेने से पहले, अपने पूर्व मकान मालिक के साथ चीजों को ठीक करने का प्रयास करें और पूछें कि क्या आप अपनी क्रेडिट रिपोर्ट को निष्कासन करने पर विचार कर सकते हैं। यह आपकी सबसे मजेदार बातचीत नहीं होगी, लेकिन यह निश्चित रूप से एक कोशिश के लायक है।
  • सुनिश्चित करें कि आपने मकान मालिक को देने वाले सभी पैसे का भुगतान किया है यदि लंबित भुगतान हैं, तो सहयोग की संभावना नहीं है।
  • अगर आपको उन वित्तीय कारणों से बेदखल किया गया है, तो स्थिति को ठीक कर लें जैसा कि आप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपने संपत्ति को क्षति पहुंचाई है, तो आप इसे क्षतिग्रस्त या क्षतिग्रस्त होने के लिए भुगतान करते हैं।
  • यदि मकान मालिक बेदखली को खत्म करने के लिए सहमत है, तो अपनी लिखित सहमति प्राप्त करें।
  • कुछ मामलों में, आपके क्रेडिट रिपोर्ट से निष्कासन को समाप्त करने के लिए उन्हें तैयार करने के लिए आप कुछ भी नहीं कर सकते। आप निश्चित रूप से इसे बहुत अधिक धक्का नहीं करना चाहते हैं चिंता मत करो, आप अभी भी एक अपार्टमेंट पा सकते हैं - यह केवल अधिक प्रयास करेगा
  • इमेज का शीर्षक, किराए के बाद एक इजाकेशन चरण 2

    Video: श्री कृष्ण भगवान जब गोकुल छोड़कर मथुरा जाते हैं तब राधा का रो रो कर बुरा हाल हो जाता है/like & shere

    2
    अपनी क्रेडिट रिपोर्ट प्राप्त करें. अगला कदम यह है कि आपकी क्रेडिट स्थिति की सटीक स्थिति जानने के लिए। आप सालाना क्रेडिट क्रेडिट रिपोर्ट पर हर साल मुफ्त क्रेडिट रिपोर्ट प्राप्त कर सकते हैं, जो एक्सपीरियन, ट्रांसयूनीयन और इक्विएक्स के साथ आपकी क्रेडिट रिपोर्ट का विवरण देते हैं, अगर आप संयुक्त राज्य में हैं तो तीन प्रमुख क्रेडिट ब्यूरो।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी रिपोर्ट देखें कि वह सही है यह संभव है कि एक गलत सूचना आपकी क्रेडिट स्थिति को नुकसान पहुंचा सकती है।
  • इमेज का शीर्षक, किराए के बाद एक इकलौती चरण 3
    3
    अपनी क्रेडिट स्थिति को ठीक करने का ध्यान रखें हालांकि यह सच है कि आप अपार्टमेंट किराए पर लेने से पहले अपने क्रेडिट स्कोर को काफी सुधार नहीं सकते हैं, तुरंत प्रयास करना शुरू करना बहुत महत्वपूर्ण है आपको संभावित ज़मीन मालिकों को साबित करना होगा कि आपकी क्रेडिट रिपोर्ट पर निष्कासन किरायेदार के प्रकार का संकेत नहीं है जो आप होगा।
  • अपने क्रेडिट कार्ड और उन अन्य ऋणों सहित आपके ऋण का भुगतान करना शुरू करें, जो आपके क्रेडिट इतिहास में दिखाई देते हैं। यदि आप एक बार में उन सभी का भुगतान नहीं कर सकते हैं, तो आपको भुगतान योजना इंजीनियर चाहिए ताकि आप उन्हें लगातार भुगतान कर सकें।
  • अपने क्रेडिट कार्ड की बजाय नकदी का उपयोग करना शुरू करें यह आपके क्रेडिट कार्ड के कर्ज को बहुत अधिक बढ़ाने से रोक देगा।
  • हर महीने अपने क्रेडिट कार्ड बिल और उपयोगिता बिल को समय पर भुगतान करें एक या दो खातों का भुगतान आपकी क्रेडिट स्थिति के लिए बहुत ही हानिकारक है, भले ही आप अगले महीने दोगुनी भुगतान करें।
  • किराए पर या अन्य रकम का भुगतान करने के बाद, आप अपने क्रेडिट रिपोर्ट की प्रतिलिपि के लिए यह सुनिश्चित करने के लिए अनुरोध करें कि आपका ऋण समाप्त हो गया।
  • भाग 2

    अपना केस सबमिट करें
    इमेज का शीर्षक, किराए के बाद एक इजाकेशन चरण 4
    1
    आपकी स्थिति के लिए ग्रहणकर्ताओं को ग्रहण करें हालांकि यह सच है कि कई जमींदारों ने तुरंत उन लोगों को अतिक्रमण कर दिया है जिन्हें बेदखल किया गया है, ऐसे कई अन्य लोग हैं जो अभी भी उन्हें किराए पर दे रहे हैं, बशर्ते उन्होंने एक ठोस मामला प्रस्तुत किया है। इस प्रकार के हितधारक जमींदारों के साथ संपर्क करना मुश्किल हो सकता है, और यह अंततः उस व्यक्ति को ढूंढने से पहले फिर से दोहराने का हतोत्साहित करना है जो एक अपार्टमेंट किराए पर विचार करेगा। आप को सुनने के लिए जमींदारों को ढूंढने के कुछ तरीके हैं:
    • जब आप Craigslist.com और अन्य अपार्टमेंट क्लासिफाईड ब्राउज़ करते हैं, तो उन लोगों की तलाश करें जिनके लिए क्रेडिट रिपोर्ट या पृष्ठभूमि जांच की आवश्यकता नहीं है। बहुत से लोग जो किराए पर या अपार्टमेंटों को जमा करते हैं वे ये चेक नहीं करते हैं
    • अपने दोस्तों और परिवार से पूछें अगर वे कोई ऐसे व्यक्ति को जानते हों जो अपार्टमेंट किराए पर लेना चाहता हो नया फैसले फैलाने का एक अच्छा तरीका है एक नए मकान मालिक को खोजने के लिए, और यदि आपके मित्र और परिवार व्यक्ति को जानते हैं और avalarte कर सकते हैं, बेहतर है
    • अपार्टमेंट ब्रोकरेज का उपयोग करने पर विचार करें अपनी स्थिति और अपने अपार्टमेंट का स्वाद स्पष्ट करें ताकि आप उन जमींदारों के संपर्क में रहें जो कि उन लोगों को किराए पर लेना चाहते हैं जिन्हें बेदखल किया गया है। इस तरह, आपको अस्वीकार किए जाने के अनुभव के माध्यम से जाना नहीं होगा ध्यान रखें कि यदि आप इस पद्धति का विकल्प चुनते हैं तो आपको शुल्क का भुगतान करना होगा।
    • आप बड़ी रेंटल एजेंसी या बड़े अपार्टमेंट समुदाय में अपार्टमेंट भी किराए पर कर सकते हैं, जहां किरायेदारों का चयन करने के लिए कम प्रतिबंधात्मक नियम हो सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, किराए के बाद एक इकेक्शन चरण 5
    2
    अधिनियम ईमानदारी से और सीधे अगर आपका मकान मालिक पृष्ठभूमि की जांच या क्रेडिट रिपोर्ट की आवश्यकता है, तो इस तरह से झूठ बोलकर या समस्या से बचने से आपके निष्कासन में हल्की आ जाएगी। जब एक संभावित मकान मालिक आपको अपने किराये के इतिहास के बारे में पूछता है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप इसका उल्लेख करते हैं। मकान मालिक को बताएं कि संक्षिप्त और प्रत्यक्ष तरीके से क्या हुआ। यह स्पष्ट कर दें कि आपने अपने कर्ज का भुगतान किया है और आपने इस स्थिति को अतीत में छोड़ने का प्रयास किया है।
  • जहां तक ​​संभव हो, स्थिति के लिए स्पष्टीकरण प्रदान करें। उदाहरण के लिए, मकान मालिक को बताएं कि आप बेरोजगारी, तलाक या अन्य जीवन-परिवर्तनकारी परिस्थितियों से गुजर रहे थे जो आपके क्रेडिट इतिहास पर दिखाई दे सकते थे।
  • अपनी पीठ के पीछे अपने पूर्व मकान मालिक से बुरी तरह से बोलने से बचें यह संभावित मकान मालिक के लिए एक अलार्म संकेत होगा
  • यह बताने के लिए आवश्यक नहीं है कि क्या बहुत विस्तृत तरीके से हुआ। उदाहरण के लिए, यदि संपत्ति क्षतिग्रस्त हो गई थी, तो क्या हुआ, इसके बारे में सच्चाई बताओ, लेकिन इतिहास को एक गाथा में परिवर्तित न करें। स्थिति की व्याख्या के बाद, आप दूसरे विषय के बारे में बात कर सकते हैं।
  • आपको उसे निष्कासन के बारे में बताना चाहिए, भले ही वह आपकी क्रेडिट रिपोर्ट पर न हो। अपने बारे में पता लगाना बेहतर है कि यह पृष्ठभूमि की जांच के दौरान छिपी है



  • इमेज का शीर्षक, किराए के बाद एक इजाकेशन चरण 6
    3
    यह एक अच्छा प्रभाव बनाता है जब आप संभावित मकान मालिकों को मिलते हैं, तो एक संगठित, जिम्मेदार और विनम्र व्यक्ति की तरह देखने के लिए ध्यान रखें। उन्हें अपने व्यक्तित्व का सबसे अच्छा दिखाएं और उन्हें आसानी से महसूस करें सब के बाद, जमींदारों बस लोग हैं, और यदि आप यह साबित करते हैं कि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो एक उत्कृष्ट किरायेदार होगा, तो निश्चित रूप से एक लाभ प्राप्त कर सकते हैं।
  • कुछ ही मिनटों से पहले ही अनुसूचित मीटिंग में अपने आप का परिचय दें
  • सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े और बाल स्वच्छ और स्वच्छ हैं आप थोड़ा सुरुचिपूर्ण ड्रेसिंग पर भी विचार कर सकते हैं - यदि आप पुराने स्नीकर्स और स्टेटशर्ट के साथ नहीं दिखाते हैं तो आप अधिक "जिम्मेदार" होंगे
  • मुस्कुराओ और शांत रहें यदि आप एक बेचैन या घबराए हुए व्यक्ति की तरह दिखते हैं, तो ऐसा लगता होगा कि आप कुछ छुपा रहे थे
  • अपने सकारात्मक विशेषताओं के बारे में बात करें अपने काम के बारे में बात करें, आपके स्वयंसेवक काम और अन्य तरीकों से जिसमें आप समुदाय में भाग लेते हैं जिसमें आप अपार्टमेंट किराए पर लेने की उम्मीद करते हैं
  • यदि आप अपने बच्चों को मकान मालिक से मिलने के लिए लेते हैं तो उचित रूप से इस यात्रा को व्यवस्थित करें दोपहर के भोजन या झपकी के समय से पहले ही कोई नियुक्ति न करें जब बच्चे थका हुआ हो या सड़ने वाले हों
  • अपने वाहन का कारण बनने वाली पहली छाप नोट करें आपकी शारीरिक उपस्थिति की तरह, आपकी कार का रखरखाव भी दर्शाता है कि आप गुणों की देखभाल कितनी अच्छी तरह करते हैं। बहुत सारी कचरे वाले एक कार एक अच्छी पहली छाप नहीं बनाती है
  • इमेज का शीर्षक, किराए के बाद एक इजाकेशन चरण 7
    4
    व्यक्तिगत संदर्भ प्रदान करें आपके क्रेडिट रिपोर्ट पर नकारात्मक बिंदु से ऊपर देखने में मदद करने के लिए आपके पास अच्छा किराये के अनुभव वाले संभावित ज़मीनदारों को प्रदर्शित करना एक अच्छा विचार है। पिछले ज़मीन मालिकों से संपर्क करें जिनके साथ आप एक सुसंगत संबंध थे और पूछें कि क्या वे संदर्भ के रूप में कार्य कर सकते हैं। संभावित ज़मीनदारों को अपनी संपर्क जानकारी दें
  • अगर आपके पास पिछले ज़मीन मालिक नहीं हैं जो व्यक्तिगत संदर्भ के रूप में काम कर सकते हैं, तो अपने मालिक या किसी अन्य सहकर्मी से पूछते हैं।
  • अपने माता-पिता, भाई-बहन या जिनके पास आपका अंतिम नाम है, उससे बचें।
  • भाग 3

    सौदा प्राप्त करें
    इमेज का शीर्षक, किराए के बाद एक इजाकेशन चरण 8
    1
    एक गारंटर देने की पेशकश करें आम तौर पर, यह एक संभावित मकान मालिक को शांत करने के लिए आवश्यक है। समय पर किराए का भुगतान सुनिश्चित करने के लिए एक गारंटर आंशिक रूप से ज़िम्मेदार होगा। अगर मकान मालिक एक अपार्टमेंट किराए पर लेने के बारे में अनिश्चित नहीं है, तो उसे बताएं कि आपको एक गारंटर होने की इच्छा है, इसलिए आपको भुगतान करने की चिंता नहीं होगी।
    • एक गारंटीकर्ता चुनें, जिसकी स्थिर नौकरी और अच्छे किराये संदर्भ हैं।
    • यह विधि थोड़ा मुश्किल हो सकती है, क्योंकि आपको एक गारंटर मिलना है जो जिम्मेदारी लेना चाहता है यदि आप किराए का भुगतान नहीं कर सकते। माता-पिता और करीबी दोस्त या रिश्तेदार, जो लोग आपकी मदद के लिए सब कुछ करेंगे, गारंटर के लिए अच्छे विकल्प हैं I
  • इमेज का शीर्षक, किराए के बाद एक इविकेशन चरण 9
    2

    Video: AMIGO ZOMBIE - Película Subtitulada

    अधिक भुगतान करने का प्रस्ताव। कुछ जमींदारों को उन लोगों को अपार्टमेंट किराए पर मिलेगा जिनके पास इस समझौते से थोड़ा अधिक मिलता है अगर उन्हें बेदखल किया गया है। आप पहले से कई महीनों के किराए का भुगतान करने की पेशकश कर सकते हैं या एक महान गारंटी प्रदान कर सकते हैं। अगर आप इस प्रस्ताव को अग्रिम में करना चाहते हैं तो तय करें
  • यदि आपका बेदखल आप किराए का भुगतान न करने के कारण नहीं था, तो एक महीने के लिए किराए का भुगतान करने की पेशकश करें, मकान मालिक के अनुरोध के अलावा, गारंटी के खाते में रखा गया है उदाहरण के लिए, यदि मकान मालिक पिछले महीने के किराए के रूप में एक महीने का किराया रखना चाहता है, तो उस पैसे के साथ दूसरे महीने के किराए का भुगतान करने की पेशकश करें।
  • ऑफर वारंटी अगर तथ्य संपत्ति के नुकसान बेदखली के साथ एक मुद्दा था दोगुना करने के लिए या यदि आप बनाने की कोशिश मकान मालिक एक विवादास्पद पालतू अनुमति देते हैं। एक गारंटी एक मकान मालिक की आशंका को शांत करने और अपार्टमेंट प्राप्त करने की संभावना बढ़ाने के लिए बहुत कुछ कर सकता है।
  • यदि आप किसी निजी मकान मालिक से एक अपार्टमेंट किराए पर लेना चाहते हैं तो अधिक पैसे देने की आवश्यकता अधिक हो सकती है, जिसके पास केवल एक या दो अपार्टमेंट हैं हो सकता है कि आप कई अपार्टमेंट इकाइयों के साथ किराये की एजेंसी के रूप में ज्यादा वित्तीय जोखिम नहीं उठा सकें।
  • ऐसा महसूस न करें कि आपको अधिक पेशकश करना पड़ता है यदि आप इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते। आपको मकान मालिक को निष्पक्ष की तुलना में एक बड़ी राशि का भुगतान करने के लिए आपको समझा जाना चाहिए। यदि इस मकान मालिक के साथ चीजें ठीक नहीं होती हैं, तो दूसरों को भी मिल जाएगा अपनी क्रेडिट स्थिति का ख्याल रखें और ऐसी स्थिति खोजें जो आपकी आवश्यकताओं से मेल खाती है - आपको कुछ मिलेगा
  • युक्तियाँ

    • प्रत्येक क्रेडिट कार्ड रिपोर्टिंग एजेंसी को सीधे लिखित में सूचित करें यदि आप कर्ज का भुगतान करते हैं जो निष्कासन में परिणाम होता है और यदि यह आपके क्रेडिट इतिहास में एक अवैतनिक ऋण के रूप में भी दिखाई देता है

    चेतावनी

    • अदालत द्वारा दिए गए अभी तक किराया, नुकसान या पट्टे के उल्लंघन के लिए मकान मालिक का भुगतान नहीं राय, सात साल के लिए आपके क्रेडिट इतिहास में रहेगा जब तक आप liquides ऋण करते हैं और उन्हें समाप्त करने के लिए।
    • कई अन्य उपभोक्ता रिपोर्टें हैं जिनमें कुछ जमींदारों को विभिन्न साझेदारी के माध्यम से उपयोग किया जा सकता है। निष्कासन रिकार्ड, यदि कोई अदालत ने इसे संभाला, तो यह आपके क्रेडिट इतिहास में न होने पर भी दिखाई दे सकता है।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com