ekterya.com

खराब किरायेदार इतिहास को ठीक कैसे करें

किरायेदार का एक बुरा इतिहास नकारात्मक रूप से एक अपार्टमेंट पट्टे या अपने पहले घर की खरीद के लिए ऋण प्राप्त करने की आपकी क्षमता को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकता है। यदि आपके पास एक खराब किरायेदार का इतिहास है, तो ऐसे कदम हैं जो आप नकारात्मक इतिहास को स्पष्ट करने और अधिक सकारात्मक भविष्य बनाने के लिए ले सकते हैं। अपने नकारात्मक किरायेदार इतिहास के कारण के आधार पर आपको खराब किरायेदार इतिहास को ठीक करने के लिए निम्न समाधानों में से एक से अधिक का उपयोग करना चाहिए।


चरणों

Video: बकरीद को क्यों दी जाती है बकरे की कुर्बानी, क्या है कुर्बानी के पीछे की real कहानी

एक बुरा किराया इतिहास फिक्स एक शीर्षक छवि 1
1
अपने मकान मालिक से पूछिए कि आपको एक नकारात्मक संदर्भ क्यों मिलता है
  • अपने मकान मालिक को व्यक्तिगत रूप से मिलो, यह देखने के लिए कि दावा क्या है और पूछें कि आप इस समस्या को कैसे हल कर सकते हैं।
  • अपनी पट्टे और अन्य अभिलेखों को बैठक में लाने के मामले में ऐसा कुछ है जिसे आसानी से खारिज कर दिया जा सकता है उदाहरण के लिए, आपको महीने के पहले दिन बेदखली नोटिस करने के लिए कहा गया था और आपके मकान मालिक के रिकॉर्ड से पता चलता है कि आपने इसे तीसरे दिन बनाया था। यदि आप यह साबित कर सकते हैं कि पत्र पहले दिन दिया गया था, तो आपको आसानी से नकारात्मक संदर्भ को हल करना चाहिए।
  • एक बुरा किराया इतिहास फिक्स एक शीर्षक छवि 2 चरण
    2
    अप्रिय अनुभव के लिए अपने पूर्व मकान मालिक से माफी मांगी यह बहुत सरल लगता है, लेकिन विशेष रूप से अगर आप निजी जमींदारों (प्राकृतिक व्यक्तियों) से निपटते हैं, तो समस्याओं को पहचानते हुए और स्थिति के लिए आपके लिए एक गंभीर माफी मांगते हुए एक बड़ा सौदा हो सकता है।
  • भौंकने वाले कुत्तों, अनधिकृत किरायेदारों या पट्टे के अन्य उल्लंघनों के लिए जिम्मेदारी स्वीकार करता है जो आकस्मिक हो सकता है, लेकिन जो मकान मालिक को जानबूझकर महसूस किया गया था।
  • एक बुरा किराया इतिहास फिक्स एक शीर्षक छवि 3
    3
    कुछ वापस किराया भुगतान करें किरायेदार के एक नकारात्मक संदर्भ के लिए सबसे आम कारण वह आय है जो कभी भी भुगतान नहीं हुआ था। कुछ मामलों में, यह आपको भुगतान की कमी के कारण संपत्ति से बेदखल कर सकता है।
  • मकान मालिक से संपर्क करें और उस राशि का भुगतान करने की पेशकश करें जिसके कारण अधिक सकारात्मक संदर्भ के बदले में देर से शुल्क और वकील की फीस शामिल हैं।
  • अगर आप इसे एक ही भाग में भुगतान नहीं कर सकते हैं, तो वापसी के लिए भुगतान योजना स्थापित करें।
  • आप जिस भुगतान का भुगतान करते हैं उसका रिकॉर्ड रखें जिसमें बकाए में भुगतान किए गए चेक या बैंक ड्राफ्ट की प्राप्ति शामिल है। अलग मामलों में, कुछ जमींदारों भले ही आप इन मामलों में ऋण का भुगतान एक सकारात्मक द्वारा नकारात्मक संदर्भ बदलने के लिए मना कर सकते हैं, तो आप अपनी भुगतान प्रतियों का उपयोग एक नया मकान मालिक आप अच्छा विश्वास में एक प्रयास इस समस्या को दूर करने के लिए बनाया दिखाने के लिए कर सकते हैं ।



  • एक बुरा किराया इतिहास फिक्स एक शीर्षक छवि 4 कदम

    Video: घड़ी की सही दिशा में लगाये और...वास्तु उपाय

    4
    किसी भी नुकसान की मरम्मत किरायेदार के नकारात्मक संदर्भ का एक और आम कारण संपत्ति के कारण हुई क्षति है। यदि आपका मकान मालिक बताता है कि आपके द्वारा कब्जा किए गए किसी इकाई को नुकसान हुआ है, तो उसे ठीक करने की पेशकश करें। यदि आप क्षति की मरम्मत करते हैं, मरम्मत के पहले और बाद में चित्रों को सावधानीपूर्वक लें और सामग्री की सभी रसीदें आदि रखें। अगर क्षति की मरम्मत की जा चुकी है, तो मकान मालिक को धन की मरम्मत के लिए वापस करें।
  • फिक्स ए बिड रेंटल हिस्ट्री शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अपनी क्रेडिट रिपोर्ट की प्रतिलिपि का अनुरोध करें एक बार जब आप अपने मकान मालिक को कोई अवैतनिक किराया और मरम्मत या क्षति भुगतान करते हैं, तो क्रेडिट रिपोर्ट से अपनी क्रेडिट रिपोर्ट से वापस लेने के लिए क्रेडिट ब्यूरो के साथ आवेदन करें। आप आवेदन के साथ अपना रिटर्न और मरम्मत रिकॉर्ड जमा कर सकते हैं, ताकि आपका ऋण अब पंजीकृत न हो।
  • युक्तियाँ

    • जब आप एक खराब किरायेदार इतिहास को ठीक करने का प्रयास करते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि सभी करार लिखित रूप में हैं।

    चेतावनी

    Video: कब बनेगा आपका अपना मकान,आपका अपना मकान बनने के योग, Hindi Astrology, Jyotish kirpa

    • जब आप बुरा किरायेदार इतिहास को ठीक करने का प्रयास करते हैं तो कभी नकद में भुगतान न करें। यदि आपका मकान मालिक व्यक्तिगत चेक स्वीकार नहीं करता है, प्रमाणित बैंक चेक या बैंक ड्राफ्ट का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com