ekterya.com

कैसे पट्टे से बाहर निकलने के लिए

एक अच्छा मकान मालिक ढूँढना इन दिनों मुश्किल हो सकता है यदि आपका निवास स्थान और प्रशासनिक कंपनी संतोषजनक से कम है, तो आप कानूनी तौर पर या अन्यथा अपनी पट्टे को छोड़ सकते हैं। कोई सार्थक कार्रवाई करने से पहले अपने आप को संभावनाओं से परिचित कराएं

चरणों

विधि 1

कानूनी कारण
छवि लीज़ से बाहर निकलें छवि चरण 1

Video: इस पौधे का हर अंग दवा ये बाहर निकले पेट को कम तो गठिया 21 दिन में समाप्त दूध उड़े बालों को उगा देता




1
अस्वीकार्य शर्तों का आरोप है। यह आसान के रूप में कुछ के रूप में पूल उपलब्ध नहीं है (जब अनुबंध यह इंगित करता है कि आप इसे करने के लिए हकदार हैं) हो सकता है! आपको ऐसी स्थिति में रहने के लिए बाध्य नहीं किया जाता है जो खतरनाक है या आप शुरुआत में गारंटीकृत की गारंटी दे सकते हैं।
  • अपने अपार्टमेंट के भीतर की समस्याओं के लिए देखो वहाँ एक तेज या उजागर बढ़त है? क्या कीट वापस आती है? क्या सीवेज लीक से हवा में खतरनाक गंध है? हीटर टूट गया है? आप इन समस्याओं का कारण नहीं बन सकते हैं, लेकिन अपने घर की स्थितियों से अवगत रहें जो कि आप भुगतान कर रहे हैं के लिए निम्न गुणवत्ता के हैं।
  • अपने अपार्टमेंट के बाहर की समस्याओं के लिए देखो द्वार टूट गए और क्या वे असुरक्षित हैं? क्या यह आपको सिखाया गया मॉडल की तरह नहीं है? क्या पार्किंग की उपेक्षा है? यदि हां, तो आप दावा कर सकते हैं कि आपको धोखा दिया गया था या आप वर्तमान परिस्थितियों से असुरक्षित महसूस करते हैं।
  • समस्याओं को ठीक करने के लिए अपने मकान मालिक के अवसर दें दुर्भाग्य से, आप अपने निवास स्थान नहीं छोड़ सकते हैं और फिर समस्याएं बता सकते हैं। हालांकि, यदि आप उन्हें "किसी उचित समय में" ठीक नहीं करते हैं, तो आपके पास अपना पट्टा खत्म करने का एक सही कारण होगा। उन्हें प्रमाणित मेल द्वारा और व्यक्ति द्वारा सूचित करें, खासकर यदि आप कानूनी जटिलताओं की अपेक्षा करते हैं
  • Video: योगोजी के काफिले का वीडियो नून हवाई पट्टी से बाहर निकलते हुए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com