ekterya.com

अनुच्छेद 8 को सूचित करके अपने वर्तमान मकान मालिकों को कैसे निकालना

सबसे पहले, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि आप बिना किसी कारण के अपने किरायेदार को बेदखल कर सकते हैं जैसे कि आपको यह पसंद नहीं है। आपके निष्कासन के लिए एक स्पष्ट और कानूनी कारण होना चाहिए, अन्यथा आपका मामला अदालत में खारिज कर दिया जाएगा।

सबसे आम उदाहरण जिनके साथ आपको मिलेगा डिफ़ॉल्ट लगेगा: संपत्ति को नुकसान या एक उपद्रव के रूप में घोषित किया जाए, और यदि आपके किरायेदार ने इन मान्यताओं में से कुछ किया हो, तो आप लेख 8 का उपयोग कर सकते हैं।

अनुच्छेद 8 की एक अधिसूचना आपको अपने पट्टे की अवधि के लिए लगभग 2 सप्ताह की अधिसूचना अवधि के साथ अल्पकालिक पट्टे को पूरा करने की अनुमति देता है (2 महीने अगर 2 कारण है)।

जैसा कि 1988 के आवास अधिनियम के अनुलग्नक 2 द्वारा परिभाषित किया गया है, वहां 10 आधार हैं जिसके तहत आप अपने किरायेदार को निष्कासित कर सकते हैं।

चरणों

एक धारा 8 नोटिस चरण 1 के साथ आपका वर्तमान किरायेदारों का शीर्षक चित्र
1
कारण 2 का प्रयोग करें: यदि संपत्ति एक किराए पर ली गई संपत्ति से पहले बंधक के अधीन थी, तो ऋणदाता संपत्ति को पुनर्प्रेषित करने का अधिकार का उपयोग कर सकता है। हालांकि, इसे हासिल करने के लिए आपको अनुबंध को हस्ताक्षरित होने से पहले सूचित करना होगा।
  • एक धारा 8 नोटिस चरण 2 के साथ आपका वर्तमान किरायेदारों का शीर्षक चित्र

    Video: भवानीमंडी में कटी महिला की चोटी, कस्बे में फैली दहशत

    2
    कारण 8 का प्रयोग करें: इसका उपयोग केवल निम्न 3 मामलों में किया जा सकता है:
  • किरायेदार एक साप्ताहिक या द्विवार्षिक पट्टा समझौते के तहत कम से कम 8 सप्ताह के लिए किराए का भुगतान करने में विफल रहा है।
  • किरायेदार ने सहमति के अनुसार मासिक रिफंड अनुसूची के आधार पर 2 महीने का किराया भुगतान किया है।
  • अगर किरायेदार ने एक त्रैमासिक त्रैमासिक रिजल्ट अनुसूची के आधार पर 3 महीने की देरी का खर्च किया है।
  • एक धारा 8 सूचना चरण 3 के साथ आपका वर्तमान किरायेदारों का नाम टाइप करें
    3
    कारण 10 का प्रयोग करें: अगर किसी भी राशि का भुगतान उस तिथि पर भुगतान न किया गया हो जिस पर अधिसूचना की जाती है और अगर संपत्ति के कब्जे को हासिल करने के लिए न्यायिक प्रक्रिया शुरू की गई है
  • इमेक्ट अपने वर्तमान किरायेदारों का शीर्षक धारा 8 नोटिस के साथ चरण 4
    4
    कारण 11 का प्रयोग करें: अगर किरायेदार बार-बार किराए का भुगतान करने में असफल रहा है
  • एक धारा 8 नोटिस चरण 5 के साथ आपका वर्तमान किरायेदारों का शीर्षक चित्र
    5
    कारण 12 का प्रयोग करें: इस कारण का इस्तेमाल किया जा सकता है अगर किराया भुगतान के अलावा अन्य किसी कारण के लिए पट्टा का उल्लंघन किया गया है इसमें संपत्ति को बिगड़ना, संपत्ति को तोड़ देना आदि शामिल है।
  • इमेक्ट अपने वर्तमान किरायेदारों का शीर्षक अनुभाग 8 नोटिस के साथ चरण 6



    6
    कारण 13 का प्रयोग करें: अगर किरायेदार ने संपत्ति को लापरवाही और दुरुपयोग से बिगड़ने की इजाजत दी है, या गिरावट का कारण बनने के लिए इसमें रहने वाले किसी अन्य व्यक्ति को अनुमति दी है।
  • इमेक्ट अपने वर्तमान किरायेदारों जिसका शीर्षक धारा 8 सूचना चरण 7 है
    7
    कारण 14 का प्रयोग करें: अगर यह घोषित किया गया है कि किरायेदार अपने पड़ोसियों के लिए असुविधा का कारण बनता है।
  • एक धारा 8 सूचना चरण 8 के साथ अपने वर्तमान किरायेदारों का नाम चित्रित करें
    8
    कारण 14 ए का प्रयोग करें: इस जमीन केवल पंजीकृत सामाजिक जमींदारों द्वारा इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन एक किरायेदार को बेदखल करने की है, तो एक जोड़ी के एक सदस्य हिंसा या खुद हिंसा या उसके परिवार की धमकियों की वजह से संपत्ति छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया गया है इस्तेमाल किया जा सकता। इस कारण के अनुसार, आप खतरनाक भाग को निष्कासित कर सकते हैं।
  • इमेक्ट अपने वर्तमान किरायेदारों जिसका शीर्षक धारा 8 नोटिस के साथ होता है 9
    9
    कारण 15 का प्रयोग करें: अगर किरायेदार ने जानबूझकर संपत्ति की सामग्री क्षतिग्रस्त / क्षतिग्रस्त कर दी है
  • Video: 3000+ Common English Words with British Pronunciation

    इमेक्ट अपने वर्तमान किरायेदारों का शीर्षक अनुभाग 8 नोटिस 10 के साथ
    10
    कारण 17 का प्रयोग करें: इस जमीन आप पाते हैं कि एक किरायेदार आप जानकारी दे दी है इस्तेमाल किया जा सकता / गलत व्यक्तिगत बयान मूल रूप arrendamiento.Si के अनुबंध अनुच्छेद 8 उपयोग करने का चुनाव समाप्त करने के लिए अपने निर्णय की सिफारिश की है कि निष्कासन के लिए एक से अधिक कारण आह्वान वातानुकूलित , क्योंकि यदि आप उदाहरण के लिए उपयोग करते हैं तो किराए के भुगतान में देरी के रूप में अपने निष्कासन के लिए एकमात्र कारण है और आपके किरायेदार अधिसूचना की समाप्ति से पहले भुगतान करता है, तो निष्कासन का कोई असर नहीं होगा।
  • युक्तियाँ

    • किसी भी व्यावसायिक मकान मालिक से पूछें और यदि आप अपने किरायेदार को बेदखल करना चाहते हैं, तो वह इन रूपों के उपयोग की सिफारिश करेगा। इस हद तक कि आप इसे सही ढंग से करने के लिए, परीक्षण के रूप में कार्य करने के लिए अधिकार और उपयोग दर्ज की डिलीवरी (या गवाह) के लिए एक अदालत के आदेश के अनुरोध करने से पहले नोटिस की समाप्ति तक प्रतीक्षा करने या जब आपके पास इस सूचना, जारी है जो इन तरीकों में से किसी भी कर सकते हैं आपकी किराये की संपत्ति के कब्जे को जल्दी और जटिलताओं के बिना पुनर्प्राप्त करने में मदद करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अनुच्छेद 8 प्रपत्र
    • यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप संपत्ति से संबंधित सभी मामलों पर अद्यतित हैं, अचल संपत्ति के प्रशासन के एक नि: शुल्क पाठ्यक्रम में भाग लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com