ekterya.com

जीभ में छिद्र के साथ खाने के लिए कैसे

जीभ शरीर के कुछ हिस्सों में से एक है जो सबसे जल्दी ठीक हो जाती है। यह कहने के बाद, आप इसे छेदने के बाद जीभ की उपेक्षा नहीं करना चाहिए। इस अनुच्छेद में आप अपनी नई मुखपत्र को बर्बाद किए बिना खाने वाले खाद्य पदार्थों के बारे में जानेंगे

चरणों

ईट विद ए टोंग व्हेर्सिंग स्टेप 1 नामक छवि
1
सबसे पहले, आपको कुछ बहुत मसालेदार भोजन छोड़ने के लिए तैयार होना चाहिए: चिंता मत करो, तुम वापस जब यह अच्छी तरह से अपनी जीभ भेदी चंगा है उन्हें खाने के लिए होगा, लेकिन पहले कुछ दिनों के दौरान आप मजबूत, खाद्य पदार्थ या अम्लीय पेय के साथ बहुत सावधान रहना चाहिए क्योंकि ये बहुत दर्द ताना मार अपनी जीभ जला होगा। जीभ को छेदने के तुरंत बाद, केवल ताजी तरल पेय पीने की सिफारिश की गई है। कार्बोनेटेड पेय से बचने की कोशिश करें (सुरक्षा के लिए, पानी सबसे अच्छा है)
  • ईट विद ए टंग टूिंगिंग स्टेप 2
    2
    पहले दिन के दौरान, पेशेवर ड्रिलर्स का सुझाव है कि केवल ठंड और नरम खाद्य पदार्थ और पेय खाने के लिए, उदाहरण के लिए, आइसक्रीम। हालांकि, यदि आप लैक्टोज असहिष्णु हैं या डेयरी से बचने के सुझाव दिए गए हैं, तो आइसक्रीम एक स्वादिष्ट विकल्प है।
  • ईट विद ए टंग व्हीसिंग स्टेप 3 नामक छवि

    Video: बच्चों के दिल में क्‍यों होता है छेद, लक्षण और इलाज| Heart Problem In Babies

    3



    आपको पता नहीं है कि आप कितनी बार अपने जीभ का उपयोग करते हैं, जब आप चबाते समय अपने मुंह में भोजन ले जाते हैं। एक बार जब आपके भेदी गर्म हो सकती है, और न केवल ठंडा हो, तो आप उन पदार्थों को खाने शुरू कर सकते हैं जो नरम होते हैं और थोड़ा चबाने या यहां तक ​​कि कुछ भी नहीं शामिल होते हैं। क्रीम सूप और सेबल्स अच्छे विकल्प हैं
  • ईट विद ए टंग व्हीसिंग स्टेप 4 नामक छवि

    Video: दांत दर्द, दांतों के छेद, दांतों का सड़ना, पायरिया और मसूड़ों में सूजन हो तो ये एक दिन में असर देखिये

    4
    एक या दो हफ्तों के लिए इस आहार का पालन करने के बाद (प्रतिरक्षा प्रणाली, आहार, आदि के आधार पर समय पर व्यक्ति के आधार पर अलग-अलग होता है), आपकी जीभ को पहले से ही ठीक हो जाना चाहिए था और आप को फिर से ठोस पदार्थ खाने में सक्षम होना चाहिए। जैसा कि कहा गया है, यह आहार है कि समस्याओं ला सकता है, जब तक आप माउथवॉश या बेंत की मार और छेद में छोड़ दिया भोजन के छोटे टुकड़े को दूर करने के काम पानी की एक बोतल है से बचने के लिए सलाह दी जाती है। भोजन आप चुनते पार, आप प्रत्येक भोजन के बाद शराब मुक्त माउथवॉश उपयोग करने के लिए (आप माउथवॉश के छोटे बोतलों का एक बहुत खरीद सकते हैं), और खाद्य अटक के लिए अगर आप घर से दूर कर रहे हैं यकीन है कि में ड्रिलिंग काफी संभावना बढ़ जाती है बनाना चाहिए संक्रमण का जबकि आपके घर के अंदर, आप भी भोजन के बाद माउथवॉश का उपयोग करना चाहिए, लेकिन जरूरी नहीं कि हर बार के बाद आप भोजन निगलना, के बाद से अतिरिक्त माउथवॉश प्राकृतिक एंजाइमों कि अपने मुँह में बैक्टीरिया की हत्या के लिए जिम्मेदार नष्ट कर सकते हैं ।
  • युक्तियाँ

    • जीभ में छिद्र पूरी तरह से ठीक करने में कई हफ्तों तक ले जाता है। पहले दो हफ्तों के बाद, सूजन गायब होनी चाहिए। पहली बार जब आप ड्रिल करते हैं, तो आप सूजन को कम करने के लिए एक लंबी बार का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन जैसे सूजन कम हो जाती है, बार बहुत बड़ा हो जाएगा और चबाने के दौरान आप को चोट पहुंचाने का खतरा होगा। जब एक छोटी सी के लिए बार बदलने के लिए सूजन नीचे आ गई है, तो आपको पियर्सर के साथ लौटना चाहिए।
    • अपने छेदों का ख्याल रखने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप सामान्य रूप में खुद का ध्यान रखें।
    • माउथवैश का एक अच्छा विकल्प एक बाँझ खारा समाधान हो सकता है। आप घर पर पानी और गैर-आयनित नमक का उपयोग कर सकते हैं, या आप इसे खरीद सकते हैं। यह संपर्क लेंस के लिए इस्तेमाल किया गया ऐसा ही समाधान नहीं है, क्योंकि इसमें रसायनों और अन्य चीजें हैं जो आपकी आँखें नम बनाए रखने के लिए बनाई गई हैं। आप उन्हें किसी भी फार्मेसी में खरीद सकते हैं इसमें पानी और सोडियम क्लोराइड के अलावा कुछ भी नहीं होना चाहिए।
    • जब तक आपकी जिभ पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती, तब तक आपको पीने और धूम्रपान से बचना चाहिए (यदि आप प्रति दिन एक पैक धूम्रपान करते हैं, तो निश्चित रूप से आपको लागत आएगा, ताकि आप दूसरे प्रकार के भेदी पर विचार कर सकें)।

    चेतावनी

    Video: तंबाकू से कैंसर क्यों होता है ? तंबाकू खाने से होने वाली बीमारियां ! Tobacco kills!

    • आपको अन्य लोगों के शरीर के द्रव्यों से संपर्क नहीं करना चाहिए (यह केवल यौन तक ही सीमित नहीं है, इसमें मुंह में चुंबन भी शामिल है) जब तक आपके भेदी पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती।
    • आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके बार की गेंदों (यह मानते हुए कि आपके वेयरिंग में उस प्रकार के आभूषण होते हैं, जो सबसे आम है) अच्छी तरह से समायोजित किया जाता है आप उनके साथ नहीं खेलना चाहिए, यदि आप करते हैं, तो आप कुछ गेंद खो सकते हैं और आप इसे निगल सकते हैं।
    • गम मास्क मसख़रा नहीं करें, या एक बड़ी समस्या को ठीक करने के लिए तैयार हो जाओ।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • शराब के बिना मुंहवाश, या बाँझ खारा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com