ekterya.com

नग्न कैसे दौड़ना

स्ट्रेकिंग एक कला है जिसमें एक अपने कपड़े लेता है और एक सार्वजनिक स्थान पर नग्न चलाता है। यह कार्य पुलिस, सरकार और आपकी मां के द्वारा किया जाता है, हालांकि आपके मित्रों द्वारा इसकी प्रशंसा की जाती है। यह अक्सर एक चुनौती के कारण रात में किया जाता है - हालांकि, यह सप्ताह के कुछ दिन की एक ग्रे दोपहर पर भी किया जा सकता है। तो, कल के लिए आपकी क्या योजनाएं हैं?

चरणों

विधि 1
अपने नग्न भागने की योजना बनाएं (ए)

जाओ स्टेकिंग चरण 2 नामक छवि
1
एक जगह चुनें यह संभव है कि शर्मीले लोग एक पिछवाड़े, रात के कुछ लोगों के साथ छोड़ दिया सड़क या किसी अन्य जगह का अनुभव करना चाहते हैं। इसके अलावा, यह संभव है कि साहसी (जैसा) (या अधिकारियों की समस्याओं वाले) इसे सुपरमार्केट में दिन के मध्य में पूर्ण करना पसंद करते हैं। इसके बजाय, यह संभव है कि स्ट्रेकर (जो कि व्यक्ति नग्न चल रहा है) चरम एक खेल के दौरान एक फुटबॉल मैदान चुनते हैं, बस सभी कैमरों के सामने। आपको कितना साहस लगता है?
  • याद रखें कि जितना चरम स्थान होगा, उतना ही अधिक चरम होगा परिणाम। आपके द्वारा चलाए जा एक मॉल के माध्यम से जाना चाहते हैं नग्न (क), आप अपने आप को वास्तव में एक मॉल के माध्यम से जा जबकि चल रहा है मिल जाएगा नग्न (क) और आप सुरक्षा गार्ड द्वारा सताया जाता है (क)। और फुटबॉल मैदान के बारे में क्या? कल रात आप एक टेलीविजन शो में आने का अवसर जीतेंगे इसके अलावा, आप एक निरोध सेल, गिरफ्तार (क) 24 घंटे के लिए है, तो मत भूलना सावधान रहने की से दिखाई दे रहा हो सकता है।
  • यह वास्तव में अपने स्थान पर निर्भर करता है, अच्छी तरह से जुर्माना लगाया जा सकता है, (क) को गिरफ्तार कर लिया या शामिल (क) यौन अपराधी रजिस्ट्री के भीतर (परिस्थितियों की गंभीरता के अनुसार)। हानिरहित मज़ा बस के बारे में 30 सेकंड के लिए जीवन के बाकी बर्बाद करने से पहले अपने क्षेत्र में कानून की जांच।
  • 2
    एक क्षण चुनें आप अंधेरे में अपने आप को बहुत पतले देखेंगे - हालांकि, यदि आप चाहते हैं कि दुनिया आपकी प्राकृतिक रूप में आपकी सराहना करे, गर्भ से बाहर निकलने के लिए संघर्ष करने के कुछ ही सेकंड बाद, यह दिन के उजाले में करो। यदि आपकी धारियाँ और वसा रोल यूट्यूब पर लोकप्रिय वीडियो पर वापस आती हैं तो आश्चर्यजनक! यह मजाक का हिस्सा है, है ना?
  • यदि आप किसी भी सार्वजनिक संपत्ति में नग्न चलाना चाहते हैं, तो संपत्ति के उल्लंघन पर कानूनों के बराबर रखें यदि नग्न चलना दिन के दौरान गैरकानूनी है, तो निश्चित रूप से, यह बाद में घंटों में करने के लिए दोगुना गैरकानूनी हो जाएगा और आप कहीं भी नहीं होनी चाहिए। बेशक, अगर आप पकड़े जाएंगे तो ऐसा होगा।
  • गेट स्ट्रीकिंग चरण 1 नामक छवि
    3
    अपने सहयोगियों को बुद्धिमानी से चुनें क्या आप जानते हैं कि कई कहानियां स्ट्रेकिंग में एक गरीब मूर्ख शामिल है जिसका कपड़े चोरी हो गए हैं? फिर, उसे निकटतम कचरे के ढक्कन को ले जाना चाहिए (जैसे कचरा के डिब्बे में अभी भी ढक्कन होते हैं) और निकटतम सड़क के माध्यम से नग्न परेड को अपनी मां को फोन करने के लिए। उस लड़के को मत बनो जिन मित्रों पर आप भरोसा करते हैं, उन समूह का एक समूह प्राप्त करें, जो आपको नग्न देखने को नहीं मानते हैं या आप उन्हें देखने की परवाह करते हैं या वे आपको नग्न देखते हैं।
  • इसके अलावा, अगर वे नग्न हो जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे ऐसे लोग हैं, जिन्हें आप नग्न भी देखना चाहते हैं। यदि इन नियमों को आप जानते हैं, तो उन सभी लोगों से इनकार करते हैं, तो खुद करो! इस तरह, सभी महिमा तुम्हारा हो सकते हैं और सभी आंखें आप पर होंगे।
  • 4
    अपने सभी संभावनाओं पर विचार करें यह उन योजनाओं में से एक है जहां आपको सभी आउटपुट चिह्नित और स्पष्ट रूप से स्थित होने की आवश्यकता है अगर पुलिस आपको पीछा करते हैं और चीजें गलत हो जाती हैं, तो आपका रास्ता क्या होगा? आप इस स्थिति को कैसे संभालना चाहते हैं? कार चलाने पर आप कौन दौड़ेंगे? आप क्या पहनेंगे?
  • आपके कपड़े कहाँ होंगे? आपके सिर में, आपके हाथों में या किसी अन्य जगह में? जब चीजें नियंत्रण से बाहर निकल जाएं तो आपका परिवहन कहां और आप इसे कितनी तेजी से प्राप्त कर सकते हैं? क्या आप एक विग पहनेंगे ताकि कोई आपको पहचान सके? और जूते की एक जोड़ी? क्या आपके पैरों को कहीं भी सुरक्षा की आवश्यकता होगी (खासकर यदि आपको तेज़ चलाने की जरूरत है)?
  • यदि आप बहुत ही कम समय के लिए नग्न चलाना चाहते हैं, तो उन कपड़ों की योजना बनाएं जिनसे आप छुटकारा पायेंगे। आप कुछ ही सेकंड में एक बागे को फेंक सकते हैं, लेकिन कुछ मिनटों तक तंग जीन्स को लेना संभव है, आपको एक बहुत कमजोर स्थिति में डाल दिया जा सकता है।
  • विधि 2
    इस उपलब्धि को प्राप्त करें

    1
    अपराध के दृश्य पर जाएं सचमुच। आप जानते हैं कि नग्न चलना अवैध है, है ना? हालांकि, आपने ये सभी योजनाएं बनाई हैं, इसलिए आप इस के साथ आगे बढ़ना चाह सकते हैं। क्या आपने अग्रिम में कोई पर्वत ओस लिया है? इस प्रकार के सामान में बड़ी मात्रा में ऊर्जा और एड्रेनालाईन है क्या आप अपने साहसी और शर्म की कमी लाए हैं? चलो आशा करते हैं!
  • 2
    अपने परिवेश की त्वरित समीक्षा करें वाक्यांश "अपनी पीठ के पीछे देखो" से आता है "streaking" (हालांकि स्रोत संदिग्ध हैं)। यदि आप किसी सार्वजनिक स्थान पर हैं, तो ध्यान रखना याद रखें। क्या बच्चे मौजूद हैं? कॉप? कोई बाधाएं जो आपको यात्रा कर सकती हैं (बहुत शाब्दिक रूप से)? आखिरी चीज नग्न होने के लिए, अपने पैरों और हथियार से छः वर्षीय लड़की के सामने फैला हुआ है (दुर्भाग्यपूर्ण पतन के कारण) और आपसे सवाल पूछ रहा है कि आप जवाब देने के लिए तैयार नहीं होंगे। तो बाएं और दाएं को देखो
  • यदि आप किसी टीम का हिस्सा हैं, तो इसकी मात्रा में ताकत होगी। देखने के लिए गार्ड के रूप में एक या दो व्यक्ति चुनें यदि कुछ गलत है, तो एक संकेत सेट करें जो मिशन को रद्द कर सकता है। आपको बस कल फिर से कोशिश करना है
  • गो स्ट्रेकिंग चरण 3 शीर्षक वाली छवि



    3
    सभी कपड़े ले लो स्वतंत्रता, ओह, मीठा स्वतंत्रता अपने स्वाभाविक हिस्सों के माध्यम से चलने वाली स्वस्थ हवा, जिस तरह से मदर नेचर ने योजना बनाई है मुझे याद है कि इसके लिए इस्तेमाल नहीं हो रहा है। यदि आप अपने कपड़े निकाल लेते हैं, तो ऐसा नहीं होगा "streaking", आपको चलाना होगा, जो करना है उसे करो और संतोष की भावना प्राप्त करें। आपको कैसा महसूस होता है?
  • वास्तव में, अपने सभी कपड़े निकाल कर उन्हें एक सुरक्षित स्थान पर रख दें या उन्हें भरोसेमंद मित्रों के साथ छोड़ दें इससे पहले कि आप उन्हें छोड़ दें। यदि आपके कपड़े सुरक्षित रूप से ठीक करने में सक्षम होने का कोई मौका नहीं है, तो अपने अंडरवियर को अपने सिर के आसपास रखें, इसलिए यदि आपको इसकी ज़रूरत है तो आपके पास कुछ कवर होगा। आप कपड़े का एक और बदलाव प्राप्त करने की कोशिश भी कर सकते हैं और इसे सिर्फ मामले में छिपा सकते हैं। यह अंडरवियर भी उपयोगी हो सकता है अगर पुलिस अप्रत्याशित रूप से आती है
  • गेट स्ट्रीकिंग चरण 4 नामक छवि
    4
    यह करो! खैर, वहां खड़े नहीं रहें। कूद! कुछ दबाव ले लो, पूरा हो जाओ! कप्तान मॉर्गन की स्थिति को अपनाना सोचें: यह क्षण कितनी बार होता है? पर्याप्त नहीं है, हाँ, यह सही उत्तर है। तो अगले 30 सेकंड लें और उन सभी के लिए अभिव्यक्त करें जो वे हैं। शायद आपको एक और मौका नहीं मिलेगा कभी।
  • यदि आप ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो बार-बार चीखें और आप इसे प्राप्त करेंगे। शायद गलत लोगों का ध्यान अपनी ओर करने की कोशिश, लेकिन llamarás- और यह संभावना है कि इन लोगों को उन लोगों के साथ रिकॉर्डिंग डिवाइस के कुछ प्रकार ले है, इसलिए जब आप उन्हें बाहर जल्दी से नहीं ले आश्चर्यचकित हो सकते हैं। अपने नियोक्ता के हाथों में इसे पाने का कोई रास्ता नहीं है, है ना?
  • 5
    इसे एक गेम में बदलें आप और आपके मित्र कितनी दूर जा सकते हैं? कौन अधिक समय तक चलेगा? क्या आप कर सकते हैं पागल feats? आपका स्थान आपको किस तरह के खेल खेल सकते हैं, यह निर्धारित करेगा, लेकिन कठोर वातावरण को आपकी रचनात्मकता को बर्बाद न करने दें। यहां हम आपको कुछ विचार दिखाते हैं:
  • एक टेनिस बॉल (या अन्य छोटे यादृच्छिक ऑब्जेक्ट) लें और इसे दूर रखें एक व्यक्ति को उसके पास नग्न चलना चाहिए और उसे आगे बढ़ाना होगा। फिर, अगले व्यक्ति को ऐसा करना चाहिए बहुत जल्द, कुछ गड़बड़ हो जाएगा!
  • यदि आप सार्वजनिक स्थान पर हैं, तो अपने तीन चर के रूप में समय, मात्रा और धृष्टता को ध्यान में रखें। इसे लंबे समय तक कौन कर सकता है? सबसे ऊंचे होने के लिए कौन तैयार है? अधिक दिखने और कमजोर होने के लिए कौन अधिक तैयार है?
  • गो स्ट्रेकिंग चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    6

    Video: सपने में दौड़ने का मतलब । सपने में दौड़ लगाना । सपने में दौड़ना

    फिर से अपने कपड़े रखो ठीक है, यह लंबे समय तक नहीं था, लेकिन यह मीठा था। यदि यह अधिक समय तक चला था, तो यह इतना खास नहीं होता। संक्षेप में सांसारिक बनने के अलावा असाधारण रूप से रहती है - तो अपने कपड़े वापस (फिर भी, आप थोड़ा ठंडा हो) पर वापस रख सकते हैं, अपने मित्रों को वापस लौट सकते हैं और जब आप सभी एक साथ मिल गए थे नग्न। यह कैसे अद्भुत था? क्या कोई चित्र लेता है?
  • यदि आप अपने कपड़े नहीं पा सकते हैं, तो एक बार विकी के लिए आपकी मदद करने में सक्षम नहीं होंगे। आप कर सकते हैं अपने कपड़े बनाओ, लेकिन किसी व्यक्ति की शर्ट के लिए पूछना आसान है या बस उस स्थान पर ले जाया जा रहा है जब तक आपको एक उज्ज्वल नारंगी सूट मिलेगी।
  • 7

    Video: 131 Tips & Tricks for Survival Heroes MOBA Battle Royale. New Games Android & IOS

    इन यादों का आनंद लें जब आपके पोते हैं, तो आप उन्हें कहानी के साथ मनोरंजन कर सकते हैं जिसमें आप एक बार सामाजिक मानदंडों के सामने हँसे और नग्न छीनते हुए शुक्रवार की दोपहर को एक क्लैम के रूप में खुश हैं। हालांकि, शायद आप तब तक इंतजार नहीं कर सके जब तक कि आप पोते न हों और आप अपने दोस्तों को चुनौती देना चाहते हैं जितना आप जितना अद्भुत हो। उनके पास कोई मौका नहीं है, लेकिन आप कोशिश कर सकते हैं!
  • युक्तियाँ

    • शुरू करने के लिए संभवत: कम से कम कपड़े पहनें, इसलिए इसे निकाल दें और इसे वापस लाएं, यह आसान होगा।
    • तुम में हिम्मत है और आप घबरा रहे हैं (क), बॉक्सर शॉर्ट्स (लड़कों के लिए) या एक ब्रा और एक बद्धी (लड़कियों के लिए) पहने। समय के साथ आप कम परेशान होंगे और आप पूरी तरह से कपड़े निकालना सक्षम होने के लिए पर्याप्त स्मार्ट होंगे।
    • इसे एक गेम में बदलें और देखें कि नग्न चलने के दौरान आगे कौन आगे बढ़ सकता है
    • यदि आप शर्मीली हैं, तो इसे अपने पिछवाड़े में रात में करने की कोशिश करें - यह सुनिश्चित करने के लिए याद रखें कि आपके पड़ोसियों के पास नहीं है

    चेतावनी

    • कुछ स्थानों पर, सार्वजनिक नग्नता कानून के खिलाफ है।
    • छिपे हुए स्पेयर कपड़ों को पहनें, सिर्फ अगर आपके कपड़े चोरी हो जाते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कपड़ा
    • आपके विश्वास के मित्र
    • एक उच्च आत्मसम्मान
    • निर्भयता
    • संभावित कानून को तोड़ने की इच्छा है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com