ekterya.com

एक मकर के साथ बाहर जाने के लिए

जो लोग 22 दिसंबर और 20 जनवरी के बीच वर्ष मनाते हैं वे बकरे, मकर राशि के चिन्ह के तहत पैदा हुए थे। उनमें से एक के साथ बाहर जाना निश्चित रूप से एक प्रक्रिया है (लंबी और कठिन लेकिन पूरी तरह से पुरस्कृत)। वे गतिशील, महत्वाकांक्षी, रोगी और स्थिर लोग हैं क्या आपको अपने मकर को लुभाने में मदद चाहिए? इस तरह से आपको रिश्ते शुरू करना चाहिए।

चरणों

भाग 1
कैसे अपने दोस्त को आकर्षित करने के लिए

एक मकर राशि चरण 1 नाम वाली छवि
1
इसे आसान ले लो आपके मकर (दुनिया के बाहर और अपनी खुद की दुनिया में) की दुनिया में बहुत सारी चीजें होती हैं। न केवल आप एक लाख में एक बार कर रहे हैं (आमतौर पर पेशेवर चढ़ाई करते हैं) - इसके अतिरिक्त, आपके दिमाग में दस लाख चीजें होती हैं मकरियों काफी सावधान और व्यावहारिक हैं, और उन्हें अभिनय से पहले योजना की जरूरत है यदि आप उन पर झपटते हैं, तो वे तैयार नहीं महसूस करेंगे। अपने दिल तक पहुंचने का तरीका धीमी गति से कदम है।
  • दोस्ती के आधार पर एक रिश्ता पहले बनाएँ वे अविश्वसनीय रूप से तार्किक लोग हैं यदि आप एक अच्छे जोड़े नहीं हैं, तो वे अपना समय बर्बाद नहीं कर रहे हैं कुछ भी शुरू करने से पहले आपको यह जानना होगा कि उसमें निवेश समय का मूल्य होगा। इसलिए, आपको उन्हें रुचि दिखाने के लिए, कि आप इसे विजेता बनने के लिए दर्ज करें और आप प्रतीक्षा करने के लिए तैयार हैं।
  • Video: Makar Sankranti : जानें मकर संक्रांति क्यों मनाई जाती है अन्य राज्यों में और भारत के बाहर इसका महत्व

    चित्र शीर्षक से मकर राशि चरण 2
    2
    प्रत्यक्ष रहें कभी कभी Capricorns तो अपने करियर या कुछ में ऊपर लपेट कर रहे हैं और कुछ उनके जीवन में क्या हो रहा से सबसे स्पष्ट चोंचला कम करने के लिए। आप आखिरकार उनसे छेड़खानी कर सकते हैं जब आप अंतत: पूछते हैं कि वे आपके साथ एक नियुक्ति ले रहे हैं और ऐसा लगता है कि आप उन्हें आश्चर्यचकित करके ले गए ऐसा इसलिए है क्योंकि मैंने यह उम्मीद नहीं की थी! यदि गेंद को गति की जरूरत है, तो आपको अपने दम पर काम करना होगा।
  • उन्हें सुरक्षित महसूस करें मकर स्वभावपूर्ण कार्यों को पसंद नहीं करते - वे कुछ जानते हैं जो आ रहा है। इसलिए अपने प्रस्थान की योजना बनाएं और बताएं कि आपने अपने प्रस्ताव में अपना हिस्सा काफी बढ़ाया है।
  • यदि आप एक महिला हैं, तो बाद में बहुत नाज़ुक है कुछ मकर पुरुषों काफी रूढ़िवादी हैं और अपेक्षाकृत लिंग मानदंडों को पूरा करने की अपेक्षा करते हैं। इसलिए, यदि आप देखते हैं कि आपका मकर रूढ़िवादी है और आपको छोड़ने के लिए नहीं बताता है, तो इस विषय का किसी तरह का उल्लेख करें, लेकिन उसे सीधे पूछें मत। संभवतः आपको उसे निमंत्रण करने से पहले यह स्पष्ट करने के पक्ष में करने की ज़रूरत है कि आप "तैयार" हैं
  • छवि शीर्षक वाला मकर राशि चरण 3
    3
    उन्हें हंसते हैं धैर्य, वफादार मकरगमन भी काफी उदास, कभी कभी उदास होते हैं, और लगभग हमेशा गंभीर होते हैं उन्हें वह गति देने के लिए जो वे दोनों चाहते हैं लेकिन पता नहीं लग सकते हैं, उन्हें हंसते हैं! यहां तक ​​कि अगर ऐसा लगता है कि वे मूड में नहीं हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वे इसके लिए इंतजार नहीं कर रहे हैं।
  • आप इसे किसी भी समय, किसी भी जगह और किसी भी तरह से कर सकते हैं। मन में रखने की एकमात्र बात यह है कि अगर आपके पास बहुत अधिक मजाक नहीं है, तो अपने खर्च पर बहुत मजाक नहीं बनाएं - कभी-कभी मकरों का एहसास नहीं होता है कि लोग सिर्फ व्यावहारिक मजाक बनाने की कोशिश कर रहे हैं।
  • एक मकर राशि चरण 4 नाम की छवि
    4
    अच्छी तरह से पोशाक चूंकि मकर महत्वाकांक्षी हैं, इसलिए वे लगातार उन चीज़ों की तुलना में थोड़ी बेहतर पाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। इन अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए, हमेशा इस अवसर के लिए अपने आप को अच्छी तरह से तैयार किया गया। अगर आप उस तरह से कपड़े पहनते हैं जैसे आपने पिछले 72 घंटों में अपनी मां के घर के तहखाने में अकेले कुकियाँ खाईं और द सिम्स खेल रहे थे, श्री या श्रीमती मकर को पसंद नहीं आएगा।
  • कम से कम अल्पसंख्यक रूप से, मकरों में उपस्थिति दिखाई देने लगती है। वे सतही और खाली हो सकते हैं, लेकिन वास्तव में वे अच्छी चीजें पसंद करते हैं। जैसे ही वे सभी के लिए प्रयास करना पसंद करते हैं, इसलिए वे उस इनाम के योग्य हैं
  • छवि शीर्षक वाला मकर राशि चरण 5
    5
    सार्वजनिक रूप से सूक्ष्म रहें मकर कई परिस्थितियों में रूढ़िवादी और गंभीर हैं (कम से कम शुरुआत में) यदि वे डेटिंग कर रहे हैं, तो उन्हें बहुत स्नेही होने की उम्मीद मत करो - और इस तरह से व्यवहार न करें! ऐसा करने का स्थान घर पर है।
  • इसके अलावा, मकर को छूने के खेलने के मुकाबले समझने के लिए बेहतर जवाब देता है। शारीरिक रूप से भावुक होने के नाते ठीक है, लेकिन आपके मन में तोड़ने के अधिक प्रभावी तरीके हैं। नेत्र संपर्क की रणनीति को संभाल और आप ठीक हो जाएगा
  • भाग 2
    संबंध बनाना

    एक मकर राशि चरण 6 नाम वाली छवि
    1
    भ्रम के संबंध में तौलिया में मत फेंकें। हमने पहले ही कहा है कि मकरों गंभीर और सियासी, सही हैं? इससे उन्हें अपने कमरे में ले जाना मुश्किल हो जाता है! यहां तक ​​कि आपके छठे से बाहर निकलें अकेले ही कोमल चुंबन में और आप घर के रास्ते पर एक टैक्सी में जा सकते हैं। निराश मत हो! याद रखें कि जो भी आसान है वह अक्सर इसके लायक नहीं है
    • शुरुआत में यौन दृष्टिकोण की कमी का अर्थ यह नहीं है कि उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है। आपको सबसे बढ़िया तरीके से प्राप्त करने के लिए चतुराई से अपना रास्ता बनाना है वे कुछ भी नहीं देते हैं, आप जानते हैं! और जब वह अमल में आते हैं, तो आपके उम्मीद की तुलना में यह बहुत बेहतर होगा।
  • छवि शीर्षक एक मकर राशि चरण 7
    2
    थोड़ी परंपरागत रहें सामान्यतया, मकरों का पारम्परिक विचार निकलता है शुरुआत में आप रात के खाने के लिए जा सकते हैं और छठवीं बार फिल्मों को देख सकते हैं इससे पहले कि वे आपको कुछ और करने का सुझाव दें। इसके साथ इसके फायदे और नुकसान भी हैं, क्योंकि पारंपरिक प्रथा का सामना करना फायदेमंद और मजेदार हो सकता है।
  • कुछ पुरुष बिल का भुगतान करने पर जोर देते हैं, कुछ महिलाओं को दरवाजा खोलना होगा, आदि। जैसे-जैसे वे अधिक आत्मविश्वास लेते हैं, वैसे ही बदल जाएगा- लेकिन यह सम्मेलन हमेशा छोटे पैमाने पर भी बदल जाएगा
  • एक मकर राशि चरण 8 नाम की छवि
    3
    भावनाओं की कमी को समझें अनिश्चित और चंचल व्यवहार के संकेत वाले लोग मकर के साथ संगत नहीं हैं। वे रोगी, गंभीर और अक्सर ठंडा होते हैं। अगर आपको ये समझने की ज़रूरत नहीं है कि ये उनका तरीका है, तो रिश्ता बहुत मुश्किल हो सकता है इसका आपके साथ कोई लेना देना नहीं है या आप जो आप के बारे में सोचते हैं - वैसे ही वे जिस तरह से व्यवहार करते हैं और दुनिया देखते हैं
  • उदास लोगों के साथ मकर को भ्रमित करना आसान है। हालांकि, स्पष्ट रूप से, यह एक ऐसा लग रहा है कि आप अनुभव करने में सक्षम हो सकते हैं, यह जरूरी नहीं है जब आप इसका पता लगा लें। वे अपने विचारों में अवशोषित होते हैं, कार्रवाई की सर्वोत्तम योजना तैयार कर रहे हैं, तर्क और तर्कसंगतता का वजन करते हैं और एक योजना तैयार करते हैं।



  • एक मकर राशि 9 तारीख का शीर्षक चित्र
    4
    उनकी छवि को बनाए रखने में उन्हें मदद करें मकरियों के पास किसी के लिए समय नहीं है जो सफलता के रास्ते पर ही एक बाधा है। यदि आपके पास जो काम करना है पर एक असहनीय प्रभाव है, तो आप विस्थापित हो जाएगा। उन्हें शीर्ष पर पहुंचने में सहायता करें, क्योंकि वे उपयोग में आते हैं, और आप कार्रवाई में एक आवश्यक टुकड़ा बन जाएंगे।
  • इनमें से ज्यादातर केवल समझ में आ रहे हैं कि प्रेरणा और महत्वाकांक्षा एक मकर राशि के व्यक्तित्व का अभिन्न अंग है। अपनी इच्छा की कमी को प्रोत्साहित करना या आपको आभास देने की इजाजत नहीं है, जो आप किसी भागीदार में तलाश कर रहे हैं।
  • एक मकर राशि चरण 10 नाम की छवि
    5
    उन बाधाओं पर काबू पाएं आपने शायद गौर किया है कि मकर को जानने में आसान नहीं है वे स्नेह के प्रदर्शनों को पसंद नहीं करते हैं और पहली नज़र में काफी निस्वार्थ और सफ़र लगते हैं - लेकिन यह परिवर्तन! एक दिन पैनोरमा उज्ज्वल होगा और आपको आश्चर्य होगा कि आपका सपने देखने वाले बकरी कहाँ से भाग गए, केवल यह समझने के लिए कि वह किसी और को अविश्वसनीय बना।
  • कुछ बिंदु पर आपका संबंध दूसरे विमान में जाएंगे एक बार जब आपकी मकर राशि का फैसला किया गया कि आपको संकेत दिया गया है या संकेत मिलता है, कि आप लंबे समय तक उसके साथ रहेंगे, तो उसे अपने जीवन में जगह देने के योग्य है - आप हमेशा उसका खजाना होगा। आप उसके साथ रह सकते हैं!
  • भाग 3
    एक मकर के व्यक्तित्व को अलग करता है

    छवि शीर्षक एक मकर राशि चरण 11
    1
    महत्वाकांक्षी रहें जैसे कि यह अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है, मकर को ऊर्जा है और निर्धारित किया जाता है। यद्यपि यह कहा जाता है कि विपरीत आकर्षित होते हैं, यह मामला नहीं है जो आराम कर रहे हैं वे भी कोशिश नहीं करते हैं मकरों को किसी की जरूरत है जो अपनी प्रेरणा का पालन कर सकते हैं, किसी को सवाल नहीं क्यों वे कोशिश कर रहे हैं - और यदि आप भी प्रेरित हैं, तो वे प्रेरित होंगे, और बहुत कुछ
    • मकर किसी के लिए नहीं देख रहे हैं जो केवल उनके रिश्ते पर केंद्रित है। यदि आप अपने में तल्लीन कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने करियर, अपने दोस्तों और आपके शौक से परिचित हैं। आपको अपने या अपने सपनों के बारे में सोचना नहीं चाहिए (यह वही है जो इस मकर ने आपको पहली जगह पर आकर्षित किया!)।
  • छवि शीर्षक वाला मकर राशि 12
    2
    भावनात्मक रूप से स्थिर रहें एक मस्तिष्क, चंचल और अनियमित व्यक्ति मकर और मस्तिष्क के तर्कसंगत व्यक्तित्व के अनुरूप नहीं होगा। यदि आप गुस्सा या आसानी से रौंदते हैं, तो मकर राशि बस समझ में नहीं आती है और न ही ऊब जाता है। मानसिक रूप से स्थिर रहें और मकर को पता चलेगा कि आप किस पर भरोसा कर सकते हैं।
  • नशे की लत या असुरक्षित व्यक्तित्व वाले मकर राशि के जीवन में कोई स्थान नहीं है। अगर आप सप्ताहांत लेते हैं या आत्म-दया की पार्टी में शामिल होने वाले दिन बिताते हैं तो मकर इसे स्वीकार नहीं करेगा। वे हर समय संतुलित जीवन जीने की सख्त कोशिश करते हैं। आपको लगता है कि वे सब कुछ पहले से क्या योजना बनाई है?
  • छवि शीर्षक वाला मकर राशि चरण 13
    3
    कक्षा के साथ रहना आप मानसिक संतुलन और वर्ग के साथ काम करते हैं, तो Capricorns कोई है जो उनकी छवि को बढ़ा सकते हैं, और के रूप में सक्रिय और प्रेरित के रूप में वे कर रहे हैं के रूप में आप देखेंगे। मकर राशि सर्वश्रेष्ठ की तलाश में हैं, इसलिए गपशप, नशे में पाठ संदेश, फेसबुक पर स्वयं-पोर्ट्रेट रोकें और केट मिडलटन, मिशेल ओबामा, कैरी ग्रांट (जिस तरह से, सभी मकर राशि पर हस्ताक्षर) आप अंदर हैं
  • इसका मतलब यह नहीं है कि सबसे महंगी और असाधारण चीज़ों को दिखाया जाए। एक लुई Vuitton बटुआ ले जाने आप परिष्कृत नहीं बनाते हैं परिपक्वता और अनुग्रह के लिए और अपने हाथों पर एक महंगे बैग लटका नहीं करने के लिए परिष्कृत साधन होने के लिए।
  • छवि शीर्षक एक मकर चरण 14
    4
    खुला मन हो हालांकि, यह उस समय में से एक है जब मकरियों को उनके व्यक्तित्व के साथ मिलकर किसी के विपरीत होना चाहिए। क्योंकि वे तर्कसंगत और तार्किक हैं, वे अक्सर उस कारण के लिए सड़क पर फंस जाते हैं। जैसा कि वे आम तौर पर सही होते हैं, उन्हें अपने मस्तिष्क को अन्य रायओं को खोलना मुश्किल लगता है - वे बहुत हठ और निरंतर हो सकते हैं। आपको उनके साथ धैर्य की आवश्यकता होगी!
  • यह उनकी पूरी योजना के कारण है कि वे अपनी प्रतिबद्धता में इतनी फर्म बन सकते हैं। जैसा कि उन्होंने सब कुछ मूल्यांकन किया है (या कम से कम वे "विश्वास करते हैं"), वे अपने मन को बदलने की आवश्यकता नहीं देखते हैं इसलिए, अगर आप अपना मन बदल सकते हैं, तो आप दोनों के लिए यह बेहतर होगा।
  • एक मकर राशि का शीर्षक शीर्षक छवि 15
    5
    धीरज रखो यह आपके दो कारणों के अनुरूप होगा: 1) आपका मकर इतना धीरज है, कि वह आपको ऊर्जा के बिना बर्दाश्त नहीं करेगा और 2) कभी-कभी धीमे आवृत्ति (अपने रिश्ते की प्रगति के समान) पर जाएं। साथ ही, आपके और आपके तनाव के स्तर के लिए यह अच्छा होगा।
  • असल में, आपके परिवेश और अपने रिश्तों के साथ धैर्य रखना महत्वपूर्ण है। आपको शांत और अधिक आराम मिलेगा, और आप चीजों को अंत तक ले जाने के लिए तैयार होंगे। यह आपके मकर को बदलने के लिए एक लंबा समय ले सकता है, लेकिन एक बार आप ऐसा करते हैं, तो आपको इंतजार करने की इच्छा के लिए बहुत खुशी होगी!
  • Video: मकर राशि | जनवरी 2018 राशिफल | Capricorn | January 2018 Rashifal |#Future Guide#

    युक्तियाँ

    • मकर कई बार बहुत गंभीर विषय होते हैं - लेकिन, एक बार जब आप उस क्षण से गुजारें तो आपको पता चल जाएगा कि वे मज़ेदार प्रेमी हो सकते हैं (हालांकि वे निजी तौर पर इस तरह कार्य करना पसंद करते हैं)।
    • मकरियों को अंतरिक्ष की आवश्यकता होती है, इसलिए उन्हें अकेले समय देने के लिए तैयार रहें। मकरियों को एकांत का आनंद लेने के लिए जाना जाता है व्यक्तिगत रूप से इसे मत लेना अगर वे आप से बचें - धैर्य रखें कि वे वापस आएंगे।
    • मकर लोगों को थोड़ा अवसादग्रस्तता दिखता है - यह आपको कुछ करना होगा। आपको एहसास होगा कि यह केवल वैसे ही दुनिया को देखता है।
    • मकर सीखने और चुनौतियों का सामना करना पसंद करते हैं पहाड़ों में जाने वाले संग्रहालयों, समुद्र तटों और लंबी पैदल यात्रा जैसे गतिविधियां बहुत अच्छे विचार हैं।
    • मकर में एक बहुत ही अनूठी पहलू है जो उन्हें अन्य लक्षणों से अलग करता है: वे पीछे हटने में उम्र युवा मकर राशि के रूप में कार्य करता है जैसे कि वे बड़े थे, लेकिन जैसे ही साल बीत जाते हैं, वे युवाओं की तरह अधिक व्यवहार करते हैं।
    • मकरों को लंबे समय तक ध्यान देने की अवधि होती है - कुछ नहीं के लिए आपको लगता है कि आप उन्हें उबाऊ कर रहे हैं
    • आक्रामकता को मकर के लिए कुछ अच्छा या बुरा के रूप में देखा जा सकता है युवा लोग सोचेंगे कि आप सुरक्षा प्रदान नहीं करेंगे - लेकिन पुराने लोग सताए जाने के रोमांच को प्यार करेंगे।

    चेतावनी

    • मकर परेशान हैं। अगर आप उन्हें चोट पहुँचाते हैं, तब तक वे आपको माफ नहीं करेंगे जब तक कि आप यह न दिखाए कि आप पूरी तरह से समझ सकते हैं कि आपकी गलती क्या थी।
    • इसे सावधानी के साथ ले लो, कुछ मकर अलग हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com