ekterya.com

लंबी दोस्ती के अंत से कैसे निपटें

सभी दोस्ती असहमति या समस्याओं के लिए कभी-कभी होती हैं - हालांकि, कभी-कभी ऐसे असहमति या समस्याएं अपूरणीय क्षति हो सकती हैं। एक दीर्घकालिक दोस्ती के अंत से निपटना विशेष रूप से कठिन हो सकता है क्योंकि उस व्यक्ति से आपको अच्छी तरह से पता चलने की संभावना है और आप अपने जीवन में बहुत एकीकृत हो सकते हैं। आप अपनी वसूली, अपनी वर्तमान दोस्ती बनाए रखने और व्यक्तिगत देखभाल के अभ्यास पर ध्यान केंद्रित करके इस नुकसान से सामना कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
नुकसान के बाद चंगा

एक लंबा मित्रता चरण 1 के अंत के साथ कोप नाम वाली छवि
1
Grita। जब आपको कड़ी मेहनत की आवश्यकता महसूस हो सकती है, तो पता है कि ताकत का असली संकेत कमजोर होने में सक्षम है। आप अपनी भावनाओं को दबाने पर आप ठीक नहीं कर सकते। यदि आप रोने की तरह महसूस करते हैं, तो इसे करें यदि आप काम या सार्वजनिक रूप से हैं, तो एक पल के लिए बाथरूम में जाएं
  • खुद को कमजोर होने की इजाजत देने से दीर्घकालिक नकारात्मक या अनसुलझे भावनाओं पर प्रक्रिया करना आसान हो जाएगा। सब कुछ बाहर जाने के लिए डरो मत।
  • हालांकि, नुकसान पर लगातार प्रतिबिंबित न करें। इस मामले के बारे में सोचने के लिए प्रत्येक दिन अनुसूची समय, शोक और रोना एक बार जब यह समय समाप्त हो जाता है, तो यह कुछ और होता है
  • Video: रिश्‍ते में अंतर लाती हैं छोटी-छोटी बातें

    Video: HOW TO SAVE MONEY IN SOUTH AFRICA (6) GET RICH - ISRAEL

    एक लंबे मित्रता चरण 2 के समापन के साथ कोप शीर्षक वाली छवि
    2
    एक पत्र लिखें अगर आपकी मित्रता अचानक या क्रोध के साथ समाप्त हो जाती है, तो आपको अलविदा कहने का मौका नहीं मिला। आपको इस पत्र को भेजने या अपने मित्र को इसमें फेंकना नहीं है। उस सकारात्मक यादों पर विचार करने पर विचार करें जिनसे आपने इस तरह से किया था कि आप उस मूल्य को पहचानते हैं जो दोस्ती आपके जीवन में जोड़ती है - फिर भी, यह पत्र एक अलविदा के साथ समाप्त होता है।
  • इस पत्र में पहचानें कि आपने क्या गलत किया था या आप एक अलग तरीके से क्या कर सकते थे, लेकिन इसे न देखें। क्या किया जाता है
  • एक लंबी मित्रता चरण 3 के अंत के साथ कॉप शीर्षक छवि
    3
    अपनी पत्रिका में लिखें एक पत्र के अलावा, आप नुकसान पर कुछ दैनिक प्रतिबिंबों से भी लाभ उठा सकते हैं। हर दिन, हो सकता है कि जब आप काम या विद्यालय से घर जाएं या आपको उदासी से डर लगता है, तो अपने विचारों को लिखने में आपको कुछ मिनट लगें और आपको कैसा महसूस होता है।
  • एक लंबे मित्रता चरण 4 के समापन के साथ कोप शीर्षक वाली छवि
    4



    ध्यान. खोई हुई दोस्ती के बारे में लगातार सोचने के बजाय ध्यान, ध्यान केंद्रित और आराम से रहने के लिए ध्यान एक उत्कृष्ट उपकरण हो सकता है। ध्यान से मन को स्पष्ट करने में मदद मिलती है ताकि आप समस्याओं का सामना करने के बारे में अधिक तार्किक और शांति से सोच सकें। प्रत्येक दिन 10 मिनट लगते हैं, सुबह या तो जब आप घर जाते हैं, तो एक शांत जगह पर ध्यान देने के लिए जहां वे आपको बाधित नहीं करते।
  • "शांत" और "हेडस्पेस" सहित डाउनलोड के लिए कई ध्यान अनुप्रयोग उपलब्ध हैं।
  • एक लंबा मित्रता चरण 5 के अंत के साथ कोप नाम वाली छवि
    5
    सामाजिक नेटवर्क से बचें सोशल नेटवर्क्स केवल आपके मित्र के बारे में अधिक सोचने के लिए कारण होगा, जो आपके लिए इस मुद्दे से निपटने और आगे बढ़ने के लिए कठिन बना देगा। अगले हफ्तों के दौरान, जितना संभव हो उतना सोशल नेटवर्क से दूर रहें। अपने खाते को अक्षम करें या बस अपने फोन से एप्लिकेशन हटाएं।
  • यदि आपको अभी भी सोशल मीडिया का उपयोग करना है, तो कम से कम आप इसका अनुसरण करना बंद कर सकते हैं या इसे मित्र के रूप में हटा सकते हैं ताकि आप यह नहीं देख सकें कि उसने क्या प्रकाशित किया है। आप इसे अवरुद्ध करने पर भी विचार कर सकते हैं।
  • यदि आप अपने दोस्त को फोन करने की कोशिश कर रहे हैं, तो उनकी संख्या भी अवरुद्ध करें।
  • एक लंबे मित्रता चरण 6 के अंत के साथ कोप नाम वाली छवि
    6
    अपने आप को समय दें यह आपको गहरी दोस्ती का काफी नुकसान उठाने के लिए छह सप्ताह का समय ले सकता है - हालांकि, कभी-कभी इसमें 2 साल लग सकते हैं। आपको कुछ दिनों बाद जागने के लिए इंतजार नहीं करना चाहिए और पूरी तरह से सामान्य और अच्छी तरह से महसूस करना चाहिए। प्रक्रिया जल्दी मत करो, अपने आप से दया करो और ठीक करने के लिए जगह है।
  • एक लंबे मित्रता चरण 7 के अंत के साथ कोपेस शीर्षक वाली छवि
    7
    जब आप अपनी परीक्षा देखते हैं तब योजना बनाएं आप कुछ चिंता कर सकते हैं कि अगली बार जब आप इसे देख लेंगे, तो आप इसे कैसे व्यवहार करेंगे, खासकर यदि आप दोनों मिलकर काम करते हैं या दोस्तों के समान समूह में हैं या हो सकता है कि जब भी आप शहर में एक दिन देखते हैं। अपने सिर में एक स्क्रिप्ट की योजना बनाएं ताकि आप हर समय तैयार रह सकें।
  • यह कहने में बहुत सरल हो सकता है "हाय, योसेलीन मुझे आशा है कि आप अच्छी तरह से कर रहे हैं। " और फिर आप दूर चल सकते हैं
  • आपको जरूरी नहीं कि उनके पास जाना है - हालांकि, यदि वे बहुत करीबी हैं, तो कम से कम आपके पास कुछ शब्द होंगे जो आप कह सकते हैं और वह दयालु और संक्षिप्त होगा।
  • रिश्ते के अंत के बारे में दोस्तों को आम में बताने के लिए यह उपयोगी हो सकता है ताकि वे आपकी परीक्षा से दूर रह सकें।
  • एक लंबी मित्रता चरण 8 के अंत के साथ कोप नाम वाली छवि
    8
    व्यावसायिक मदद लें बहुत से लोग अक्सर यह मानते हैं कि रोमांटिक रिश्ते का केवल मुश्किल टूटना मुश्किल होता है - हालांकि, लंबे समय तक चलने वाली दोस्ती का विघटन बहुत उदास हो सकता है। अवसाद के संकेतों का निरीक्षण करें जो आपको कमज़ोर बना सके। यदि आपको लगता है कि आप बिस्तर से बाहर नहीं निकल सकते हैं, तो आप जीवन का अधिक आनंद नहीं लेते हैं या आप अपनी मूल जिम्मेदारियों को पूरा नहीं कर सकते हैं, बाहर की मदद लेने की संभावना पर विचार करें। अपने क्षेत्र में चिकित्सक खोजें
  • Video: Don't do this in BALI, INDONESIA
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com