ekterya.com

अगर किसी को सेक्स करना है तो किसी से पूछें

सेक्स एक अविश्वसनीय रूप से भावुक, मजेदार और कामुक अनुभव हो सकता है, खासकर अगर यह सही व्यक्ति के साथ हो। हो सकता है कि आपने किसी के साथ सोना चाहता हो, या फिर आप अपने साथी के साथ यौन संबंधों को शुरू करने के नए तरीकों की तलाश कर रहे हैं। अपनी स्थिति के बावजूद, आप किसी को भी सही मनोदशा सेट करके सेक्स करने के लिए कह सकते हैं, कार्य शुरू कर सकते हैं और परिणाम स्वीकार कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1

मूड सेट करें
एक पुराने लड़की चरण 2 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
1
तुम्हारा सबसे अच्छा लग रहा है चूंकि सेक्स एक शारीरिक कार्य है, इसलिए आप अपने अनुरोध के पहले क्षणों में अपना सर्वश्रेष्ठ देखना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि आपने एक शॉवर ले लिया है, अच्छी तरह से तैयार हो और अच्छी तरह से कपड़े पहने। आप अपने संभावित साझेदार के लिए यौन रूप से आकर्षक कुछ भी डाल सकते हैं।
  • हो सकता है कि आप अपने कर्ल को दिखाने के लिए अपनी मांसपेशियों या आकर्षक पोशाक को दिखाने के लिए एक तंग शर्ट पहनना चाहें।
  • एक अच्छा और मोहक इत्र का उपयोग करने पर भी विचार करें, लेकिन इसे अधिक मत करना
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 15 नामक छवि
    2
    Flirts। व्यक्ति के साथ छेड़खानी करके सेक्स के लिए पूछने के लिए चरणों को स्थापित करने के लिए शुरू करें वे बात करते हैं, और हल्के से मुस्कुराते हुए उस पर लालसा के साथ देखो। उनके चुटकुले पर हँसते हैं बार-बार ऐसा करें, खासकर उसके आकर्षण के लिए।
  • आप "लूसिया, हर बार जब मैं देखता हूं, तुम अद्भुत हो" कह सकते हो
  • एक रोमांटिक वार्तालाप के कैरी ऑन इमेज का शीर्षक चरण 12
    3
    व्यक्ति को एक सूक्ष्म तरीके से स्पर्श करें आप इसे एक सूक्ष्म तरीके से छूकर अपनी इच्छा का संचार भी कर सकते हैं। जब आप इसे देखेंगे तब इसे गले लगाओ। जब मैं मजाक करता हूं, अपना हाथ अपनी जांघ पर रखो, जबकि आप हंसते हैं। जब भी वह प्रवेश करती है तो आप उसे नीचे की तरफ अपना हाथ डालकर उसे कमरे में ले जा सकते हैं
  • अगर आपकी आँखों में कुछ है, तो इसे बाहर निकालने की पेशकश करें
  • अगर वह व्यक्ति आपका साझीदार है या वह व्यक्ति है जिसे आप अपॉइंटमेंट्स करते हैं, तो उससे अधिक जानबूझकर उसे छूने के लिए बेझिझक
  • इश्कबाज़ फॉर सेक्स फॉर सेक्स चरण 11
    4
    संकेत पढ़ें अपने सभी छेड़खानी में, संकेतों पर ध्यान देना सुनिश्चित करें यदि व्यक्ति आपके इश्कबाज को गर्मजोशी से जवाब देता है और आप को छेड़ता है, तो यह सेक्स के लिए पूछने के लिए समझ में आता है। हालांकि, यदि आप अपने संपर्क में घबराए हुए हैं और आपके साथ थोड़ा सा संपर्क करें तो आपको पुनर्विचार करना चाहिए और शायद अपने इरादों को भी सेक्स के लिए पूछना छोड़ देना चाहिए।
  • अगर आपके पास पहले से ही सेक्स हो चुका है, तो आप उस संकेतों को जान सकते हैं जो बताते हैं कि व्यक्ति ग्रहणशील है। ध्यान दें और उन विवरणों का जवाब दें।
  • एक पुरानी लड़की कदम 15 शीर्षक शीर्षक छवि
    5

    Video: Only Me world famous spray how to use in hindi

    व्यक्ति को चूमो यदि सभी संकेतों से संकेत मिलता है कि आप शायद आपके साथ यौन संबंध रखना चाहते हैं, तो उससे पूछें कि क्या आप उसे चुम्मा कर सकते हैं, स्थिति बहुत अधिक है। यदि आपने पहले उसे चूमा है, तो उसे आपसे थोड़ा अधिक उत्साहपूर्वक और तीव्रता से चुंबन दें जितना कि आप सामान्य रूप से करेंगे। अगर आपने चुंबन नहीं किया है, तो एक पल का चयन करें जब आप अकेले हों, उसे आंखों में देखें, उससे पूछें कि क्या वह ठीक है और फिर उसे चूमो।
  • चुंबन की तीव्रता को समायोजित करें और यदि आप उदासीन प्रतीत होते हैं तो निकालें।
  • विधि 2

    बातचीत शुरू करें
    दिनांक एक लियो चरण 8 दिनांकित छवि
    1
    सही पल चुनें एक बार जब आप सफलतापूर्वक सेक्स के लिए स्वर को स्थापित कर लेते हैं, तो आपको इसे कब और कहाँ पूछना चाहिए, यह ध्यान रखना चाहिए। इसे दूसरों के सामने पूछने से बचें ताकि आपके संभावित साथी को शर्मिंदा न करें। एक समय चुनें जब छेड़खानी अपने सर्वश्रेष्ठ में है, उदाहरण के लिए, भावुक चुंबन के बाद या जब आप इच्छा के साथ इसे देखो
  • एक पुराने लड़की कदम 9 आकर्षित शीर्षक छवि

    Video: ये 4 बातें आपके पार्टनर को कर देंगी उत्तेजित | How to Attract a man for Romance | नॉटी और सेक्सी टॉक

    2
    ईमानदारी से रहें यह स्पष्ट रूप से इंगित करता है कि आप उस व्यक्ति के साथ यौन संबंध रखना चाहते हैं और बुश के चारों ओर जाने से बचें। उसे बताएं कि आप उसके साथ यौन संबंध रखना चाहते हैं, उससे पूछें कि क्या वह आपके कारणों की व्याख्या और व्याख्या करेगा। कुछ कारणों में यह शामिल हो सकते हैं कि आप इसे बहुत ही आकर्षक मानते हैं या दोनों के पास अच्छे रसायन शास्त्र हैं
  • कुछ कहो, "यदि आप मूड में हैं, तो मैं अभी आपके साथ सेक्स करना अच्छा लगेगा।"
  • यदि वह व्यक्ति आपका साथी है, तो आप कह सकते हैं, "मैं पिछली बार यौन संबंध के बारे में सोच रहा था और मुझे वाकई दोहराया जाएगा"।
  • एक रोमांटिक वार्तालाप चरण 4 पर कैरी शीर्षक वाली छवि



    3
    उससे पूछें कि वह क्या करना चाहता है आपके यौन इच्छा को व्यक्त करने के बाद और जब दूसरे व्यक्ति आपको बताता है कि वह भी सेक्स करना चाहता है, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि वह क्या करना चाहते हैं। अक्सर आप किसी की शरीर की भाषा से निर्धारित कर सकते हैं कि आपका शरीर क्या चाहता है - हालांकि, आपका विचार कहीं और हो सकता है। वापस जाओ अगर यह आपको बताता है कि आप यौन संबंध नहीं चाहते हैं
  • आप उससे पूछ सकते हैं "आप मेरे साथ क्या करना चाहते हैं?"
  • उसे आश्वस्त करें और उसे बताएं कि अगर वह स्वीकार नहीं करती है तो ठीक है।
  • एक रोमांटिक वार्तालाप के कैर्री पर शीर्षक चित्र 9
    4
    उसे बताओ कि आप क्या करना चाहते हैं यदि वह आपको बताता है कि वह भी सेक्स करना चाहता है, तो आप अपनी योजनाओं का विस्तार कर सकते हैं उन सभी यौन चीजों को बताएं जिन्हें आप करना चाहते हैं अपने हाथ, चेहरे या जांघ को स्पर्श करके यह देखने के लिए कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है और कुछ भौतिक तनाव विकसित करता है।
  • ऐसा कुछ कहो, "यदि आप मुझे छोड़ दें तो मुझे आपको हर जगह चुंबन करना अच्छा लगेगा।"
  • विधि 3

    परिणाम स्वीकार करें
    एक रोमांटिक वार्तालाप के कैर्री पर शीर्षक चित्र 8
    1
    याद रखें कि इसका कोई अर्थ नहीं है जबकि अन्य व्यक्ति के लिए आपकी इच्छा तीव्र हो सकती है, याद रखें कि इसका मतलब यह नहीं है कि कोई भी नहीं। अगर कोई सेक्स करना नहीं चाहता है, तो आपको इसे प्रेस नहीं करना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर उसने आपको सभी संकेत दिये हैं कि वह आपके साथ छेड़छाड़ या मजाक करने से भी ऐसा करना चाहता है, तो यह सहमति के बराबर नहीं है सहमति सेक्स एकमात्र प्रकार का यौन संबंध है और किसी भी प्रकार के यौन संपर्क के लिए जो वांछित नहीं है या जिनके लिए शिकायत की जाती है उन्हें एक हमला माना जाता है।
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    याद रखें कि मौन सहमति नहीं है इसके अलावा, यदि आप अपने संभावित साथी से पूछें कि वह यौन संबंध रखना चाहते हैं और वह जवाब नहीं दे रहा है, तो वह सहमति नहीं है। आपको तब तक नहीं जाना चाहिए जब तक कि आपने स्पष्ट रूप से संकेत नहीं किया कि आप यह आपके साथ करना चाहते हैं।
  • दो लड़कियां चरण 4 के बीच चुनें

    Video: लड़कियों से बात करते समय कभी न करे ये गलतियां Boy Talking With Girl

    3
    अस्पष्ट जवाबों से सावधान रहें जब आप पूछें कि वह व्यक्ति सेक्स करना चाहता है, तो मैं "ज़रूर" कह सकता हूं। हालांकि, यह प्रतिक्रिया उत्साह की कुल कमी को इंगित करती है और इस मुद्दे को स्थगित करने और समय के लिए कार्य बेहतर करने की संभावना है। यदि आप इस विषय को बदलते हैं जब आप सेक्स का उल्लेख करते हैं, तो इसे एक ऐसे संकेत के रूप में ले लें कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है और इसे दबाव बनाने की कोशिश न करें।
  • दो लड़कियां चरण 12 के बीच चुनें
    4
    अपने आप को अन्य संभावनाओं के लिए खुला दिखाएं शायद आपका प्रेमी यौन संबंध नहीं चाहता है, लेकिन शायद वह अन्य तरीकों से खेलना चाहता है। अपने आप को उन संभावनाओं के लिए खोलें, ताकि आप जानते हो कि यदि आप रोगी हैं तो सेक्स भविष्य में आ सकता है। अपने समय का आनंद दूसरों के शरीर की तलाश में। इससे संभावित रूप से उन्हें बाद में एक बेहतर यौन संबंध बना देगा।
  • एक पुराने लड़की कदम 16 आकर्षित शीर्षक छवि
    5
    सुरक्षित सेक्स का अभ्यास करें यदि आपका साथी सेक्स करने की सहमति देता है, तो सुरक्षित सेक्स का अभ्यास करना सुनिश्चित करें। यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो एक महिला या इसके विपरीत के साथ यौन संबंध रखने की अपेक्षा करता है, और आप या आपके साथी गर्भनिरोधक पद्धति का उपयोग नहीं करते हैं, आपको पता होना चाहिए कि लिंग गर्भावस्था का कारण बन सकता है। यदि दो में से एक भी एकोनोग्राम नहीं है, तो उन्हें किसी भी एसटीडी के प्रसार को रोकने के लिए कंडोम या लेटेक्स बाधा का इस्तेमाल करना चाहिए।
  • यदि यह आपका साथी नहीं है, तो सेक्स करने से पहले गर्भनिरोधक तरीकों का विश्लेषण करें। आप कंडोम का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, लेकिन आपका पार्टनर करता है, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करने के लिए एक का उपयोग करना चाहिए कि आपको संभवतः आराम से महसूस करना है
  • कंडोम और गर्भनिरोधक तरीकों का प्रयोग कर सकते हैं कि आप लापरवाह सेक्स करेंगे।
  • आपकी प्रेमी को अच्छी तरह से डंप करने वाला इमेज
    6
    यदि आवश्यक हो तो आगे बढ़ें यदि दूसरा व्यक्ति आपको बताता है कि वह आपके साथ सो नहीं करना चाहता है, तो यह दुनिया का अंत नहीं है उस पर चिल्लाना मत करो, या एक दृश्य बनाओ और न पागल हो या नहीं। बस उसे बताएं कि आप अपने निर्णय का सम्मान करते हैं। अपने आप को विचलित करने के लिए एक फिल्म देखने या संगीत सुनने के लिए जाओ यदि आप अभी भी उत्साहित महसूस करते हैं, तो आप अपने यौन हताशा को दूर करने के लिए हस्तमैथुन कर सकते हैं।
  • और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com