ekterya.com

यौन संभोग के साथ वजन कम कैसे करें

यौन संबंध रखने के दौरान वजन घटाना कुछ ऐसा नहीं है जो रात भर होता है अधिमानतः, आपके पास लगातार, दीर्घकालिक यौन साझेदार होना चाहिए जो आपके वजन घटाने के लक्ष्यों को सेक्स के साथ जानते हैं और जो आपके अपेक्षित परिणाम हासिल नहीं कर लेते हैं, उन्हें आपके आहार के साथ मदद करना चाहता है। यह अत्यधिक लग सकता है, लेकिन आप वजन कम करने की कोशिश कर रहे हैं! ऐसा करो जैसे कि यह एक आहार या व्यायाम कार्यक्रम था।

चरणों

छवि के साथ खो वजन वजन चरण 1
1
पता करें कि आपको भौतिक कार्य करने की आवश्यकता है। या तो जांघों में, बाहों में अपने प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है, जहां बिल्कुल पता लगाना सेक्स के माध्यम से आपके वजन-हानि अभ्यास के लिए करना सबसे पहले है।
  • Video: मर्दानगी| के लिए| रामबाण दवा मर्दानगी | बढ़ाने के | उपाय |घरेलू नुस्खे

    छवि के साथ खो वजन वजन 2 कदम
    2

    Video: Aap Jante Hai Sambhog Ke Fade | आप जानते हैं संभोग के फायदे |




    विभिन्न पदों का अनुभव! यदि आप अपनी बाहों के साथ काम करते हैं, तो एक ऐसी स्थिति बनाने की कोशिश करें जहां आप उन पर अपनी ताकत पर ध्यान केंद्रित करते हैं। अगर आपको अपने ग्लोन को टोन करने की आवश्यकता है, तो एक और साहसी स्थिति की कोशिश करें यदि आप अपने पेट को टोन करने की कोशिश करते हैं, तो पिल्चर प्रकार की स्थिति (घुटने टेकना, पीछे से प्रवेश) (पुरूषों के लिए), चरवाहा (आपके साथी से अधिक), या महिलाओं के लिए, अपने साथी के साथ आप के ऊपर काम करें और अपने पेट और पेट के लिए अपने कूल्हों को धक्का देने के लिए जब वे थोड़ा प्रयास करते हैं (आपके कंधे और आपके निचले हिस्से को बिस्तर में या सतह पर जहां आप हैं) होना चाहिए। विचार यह है कि आप जला और निश्चित रूप से आनंद लेते हैं! डरो मत और नए और अनूठे पदों का अनुभव न करें
  • छवि के साथ खो वजन वजन 3
    3
    यह एक ऐसा तकनीक नहीं है जो कुछ हफ्तों या महीनों या एक साल में कई किलोग्राम खो देता है! यह आपकी टोन को बेहतर बनाने में मदद करेगा और आपके पास पहले से क्या है, और आप प्यार करते समय महान रोमांच प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। यदि आप अधिक वजन या मोटे हैं तो यह विधि आपके लिए काम नहीं करेगी। यह सलाह उन लोगों के लिए है जिनके पास कम वसा है और जिम के बाहर काम करना चाहते हैं। परिणामों के लिए इंतजार न करें यह आपके लिए कुछ करने और अपने जीवन को अच्छा स्पर्श करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है।
  • Video: पहेली बार की सेक्स पोजीशन पहली बार सेक्स करने के तरीके First Time $ex Postion

    चेतावनी

    Video: Rajiv Dixit - जिसको ये लगता है कि उसकी एनर्जी या सेक्स पॉवर कम हो रही है तो वो ये छोटा सा बदलाव करे

    • इस लेख के लेखक ने कभी बाथटब में सेक्स करने की कोशिश नहीं की। जब आप बाथरूम में होते हैं तो ज्यादातर दुर्घटनाएं होती हैं। जब भी आप नए रोमांच की कोशिश करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप गर्म और आरामदायक जगह में हैं, बहुत सारे स्थान के साथ, खासकर यदि आप एथलेटिक कुछ करेंगे आउटडोर यह बहुत मज़ेदार है, बस अपने पड़ोसियों द्वारा पकड़े नहीं जाते, घास से ढके मैदान में भी ठीक हो जाएगा।
    • पहली बार जब आप एक नई स्थिति की कोशिश करते हैं या आपके यौन जीवन में एक टोनिंग प्रयास को लागू करने की कोशिश करते हैं तो विशेष रूप से खूबसूरत महसूस न करें। हर किसी के पास पोर्न कलाकार की एथलेटिक और एरोबिक सेक्स करने की क्षमता नहीं है और पहले कुछ बार आप कुछ नया करने की कोशिश करते हैं, संभवत: आपके पास उन पदों के बारे में सटीक धारणा नहीं है, जहां आप आरामदायक और सुरक्षित महसूस करते हैं। इस कारण से, लेखक एक साथी होने का सुझाव देता है जिसके साथ आप आराम कर रहे हैं, जो आपकी इच्छाओं और लक्ष्यों से अवगत हैं और जो इस पूरे यौन स्थिति के अजीब पक्ष को देख सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com