ekterya.com

कैसे किसी को कृपया अस्वीकार करें

किसी के रोमांटिक इरादों को अस्वीकार करना कभी आसान या मजेदार नहीं होता है हालांकि, कभी-कभी यह आवश्यक और अपरिहार्य है। इस प्रक्रिया को थोड़ा कम तनावपूर्ण बनाने के लिए यहां कुछ कदम हैं।

चरणों

Video: आय प्रमाण पत्र के लिए मोबाइल या कंप्यूटर से ऑनलाइन कैसे करे? income certificate banane ka tarika

Video: कॉल ब्लॉक को अनब्लॉक कैसे करते हैं// call block and unblock kaise karte hei

चलो एक लड़के मित्र को पता है कि आप छवि को जानते हैं` width=
1
पहले से सोचें कि आप क्या कहने जा रहे हैं सीधे "नहीं" कहें - इसे ऐसे तरीके से समझाने की कोशिश करें जो क्रूर या काटने वाली नहीं है ईमानदार रहें, लेकिन कुंद मत हो
  • ग़ैर-चुपके चरण 18 नाम की छवि
    2
    उनको तैयार करो जो आप कहने जा रहे हैं। उन्होंने कुछ ऐसा उल्लेख किया है: "आपको जानना बहुत अच्छा था लेकिन ..."
  • छवि का नाम किसी को नकारा
    3
    उन्हें प्रतिक्रिया देने का समय दें सिर्फ उन्हें अलविदा मत कहो या उन्हें फांसी छोड़ दें। उन्हें अपना निर्णय समझने और उत्तर देने के लिए एक समय दें।



  • चलो एक लड़के मित्र को पता है कि आप छवि को जानते हैं` class=
    4
    हार न दें सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं कि आपका निर्णय वापस लेना है क्योंकि आपको उनके लिए खेद है या आप उन्हें चोट नहीं पहुंचाना चाहते हैं। आप अकेले व्यक्ति होंगे जो दीर्घकालिक संबंधों को नुकसान पहुंचाएगा।
  • इमेज का शीर्षक किसी को नकारना ठीक से चरण 05

    Video: Phone पर आने वाले Incoming Call को कैसे Lock करे ?

    5

    Video: Keypad वाले फोन से किसी की भी कॉल अपने फोन में कैसे सुने

    एक अप्रिय टिप्पणी के साथ वार्तालाप को समाप्त न करें। अच्छा होने के द्वारा उन्हें प्रोत्साहित करने की कोशिश करें
  • युक्तियाँ

    • यदि आप किसी और चीज के बारे में नहीं सोच सकते हैं, तो आप क्लासिक बहाना का सहारा ले सकते हैं: "अभी के लिए मुझे रिश्ते शुरू करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।" यह अभी तक, विश्वसनीय है और समझने के लिए और कुछ नहीं है कुछ लोग इस तरह से कुछ सुनकर बेहतर प्रतिक्रिया देते हैं, जबकि ऐसे अन्य लोग हैं जो बहुत विस्तृत तरीके से बताया जाने की उम्मीद करते हैं।
    • यदि आप किसी को दृढ़ता से अस्वीकार करने में असमर्थ हैं, तो उस व्यक्ति से बचें किसी भी संकेत है कि रुचि होने के रूप में गलत समझ लिया जाएगा और यह सुनिश्चित करें कि अपने कार्यों उदासीनता का प्रदर्शन एक संबंध बनाने के लिए कर न दें।

    चेतावनी

    • बहुत दयालु या भ्रमित होने की कोशिश न करें बुरा महसूस करना शुरू न करें और उन्हें आशा की एक किरण दें जो कुछ हो सकता है। "नहीं" का अर्थ नहीं है
    • किसी को बताने से बचें कि आपकी अस्वीकृति का कारण है क्योंकि उसमें कुछ नकारात्मक है संक्षिप्त और सरल रहें यदि संभव हो, तो विवरण में गड़बड़ी न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com