ekterya.com

पैर की मालिश के साथ एक महिला को कैसे छेड़ना

वह थक गई है, उसने पूरे दिन काम किया है, और उसके पैर चोट लगी हैं। यह स्पष्ट है कि वह आपको अपने पैरों को मालिश करने देगा - और शायद, यदि आप इसे सही करते हैं, तो वह आपको बदले में कुछ देता है

चरणों

एक फुट मालिश के साथ सेडस वुमन नाम वाली छवि चरण 1
1
तैयारी करें यदि आप अपनी प्रेमिका को पैर मालिश देने की योजना बना रहे हैं, तो वह बहुत थका हुआ होगा। यह आपके नाइट गुमराह होने का समय है आप खाना बना सकते हैं या खाने के लिए ऑर्डर कर सकते हैं, व्यंजन धो सकते हैं, और रहने वाले कमरे को साफ कर सकते हैं। अपने प्रेमिका अपने पसंदीदा सीट में आराम से बैठा है, जबकि आप उसे खाना लाने, घर की सफाई और उसे मदद करने के लिए एक उंगली को स्थानांतरित न दें, वह आप के बारे में सुंदर और खुश बातें सोचना शुरू कर देंगे!
  • एक फुट मालिश के साथ सेडस वुमन नाम वाली छवि चरण 2
    2
    आरामदायक जगह खोजें मान लें कि उसने मालिश के लिए हाँ कहा है, अगली बात एक उपयुक्त स्थान खोजने के लिए होगी। बिस्तर कुछ बहुत स्पष्ट है, भले ही यह आपकी अंतिम गंतव्य है - इसके बजाय, सोफे पर कोशिश करें। उसके सिर और गर्दन का समर्थन करने के लिए उसके तकिए रखें, और अपनी स्कर्ट में उसके पैर रखकर बैठ जाएं।
  • Video: इलाज के लिए कंबल बाबा के पास पहुंचे छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री | DASTAK INDIA

    एक फुट मालिश के साथ सेडस वुमन नाम वाली छवि चरण 3
    3
    धीरे से शुरू करें अपनी एड़ी, अपने पैर का एकमात्र और आपकी उंगलियां मालिश करने के लिए अपनी मध्य उंगली और अंगूठे का उपयोग करना एक बार में एक पैर मालिश करने पर अच्छी तरह ध्यान दें। मालिश के बारे में 5 मिनट का उपयोग करें, यह जल्द ही इसके लायक होगा!
  • एक पैर मालिश के साथ सेडस वुमन विद शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    समय-समय पर आँख संपर्क करें वह आपको हर समय देख रहे होंगे, इसलिए आपके चेहरे पर अभिव्यक्ति और आपके टकटकी की दिशा प्रमुख कारक हैं। अपने पैरों को देखो, जबकि मालिश एक मामूली मुस्कान है सुनिश्चित करते हुए (आप दर्पण इस तरह से मुस्कुराना के सामने अभ्यास करने के लिए आवश्यकता हो सकती है। यह विचार है कि दूसरों को एक मामूली मुस्कान एक है कि आप मुश्किल से अनुभव कर सकते हैं क्या है। आप उसे करना चाहते हैं पता है कि आप इसे का आनंद ले रहे हैं, और आप अधिक चाहते हैं)। हर एक बार थोड़ी देर में उसे आँखों में देखो जब आप यह कर रहे हैं, तो अपनी मुस्कान अधिक दिखाई दे, और अपने होंठ थोड़ा अलग करें (फिर से, यह प्रैक्टिस में प्रैक्टिस करने के लिए आवश्यक है)।
  • एक फुट मालिश के साथ सेडस वुमन नाम वाली छवि चरण 5
    5
    उससे पूछें कि वह आपसे मालिश करना चाहते हैं। "मजबूत या नरम?" क्या आदर्श सवाल है अगर आपने सही चरण 3 किया है, तो निश्चित रूप से वह "कड़े" का उत्तर देगा जब आप करते हैं, तो अपनी आवाज़ के स्वर पर ध्यान दें। क्या आप अपने इरादों को समझना शुरू कर रहे हैं, और यदि हां, तो क्या आप उत्साहित या थके हुए हैं? यदि आप उत्साहित हैं, तो आप पहले ही जीता है। यदि आप थके हुए हैं, तो अभी भी आशा है, लेकिन आप वर्तमान के खिलाफ लड़ेंगे।



  • एक पैर मालिश के साथ सेडस वुमन नाम वाली छवि चरण 6
    6
    अधिक मजबूती से मालिश करना शुरू करें अब उसकी बीड़ी ढीली हो जाएगी और वह कुछ और के लिए तैयार हो जाएगी। अपने अंगूठे, अपनी उंगलियों, और अपने हाथ की हथेली को मजबूती से मालिश करने के लिए शुरू करें दृढ़ता से, लेकिन बहुत मजबूत नहीं! अब आपको यह दिखाने का समय नहीं है कि आप कितने मजबूत हैं। कुछ भी ऐसा नहीं है जो उसकी यौन इच्छा को कमजोर कर सकता है, जो एक दर्दनाक जगह में एक झटका है जो उसे भाग ले जाती है, इसलिए वह अब आपको उसके पैरों को छूने नहीं देगी। अपने पैरों के मध्य भाग को मालिश करने से बचें, क्योंकि इस जगह में संवेदनशील हड्डियों और रंध्र हैं। इसके बजाय, एड़ी पर ध्यान केंद्रित करें, एकमात्र शीर्ष, और उंगलियों (मालिश उंगलियों को धीरे!)। करीब पांच मिनट के लिए ऐसा कर रखो
  • एक फुट मालिश के साथ सेडस वुमन विद शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    उसे दिखाएं कि आप इसे आनंद ले रहे हैं वह धीरे से बोलता है, समय-समय पर उसके पैरों पर थोड़ा फुसफुसाती (एक नरम और गहरी "Mmmm" बहुत अच्छी तरह से काम करता है) और के साथ बिताए, अपने प्रेमिका है कि आप अपने शरीर के साथ हर संपर्क आप की सराहना करते हैं दिखा।
  • एक फुट मालिश के साथ सेडस वुमन नाम वाली छवि चरण 8
    8
    अपने पैरों को चूमो हमेशा की तरह, सही समय चुनना बहुत महत्वपूर्ण है। , उंगलियों मालिश या कुछ और चूसने क्योंकि अगर आपकी प्रेमिका आप के साथ बिस्तर पर सीधे जाने के लिए कोई मूड में है, इस तरह का व्यवहार परेशान करने के लिए जा रहा है प्रारंभ न करें। सुनिश्चित करें कि आपने ऊपर दिए गए चरणों को पूरा कर लिया है, और फिर पूछें कि क्या आप मसाज का आनंद ले रहे हैं लगभग निश्चित रूप से हां कहेंगे (कठोर होने के बिना और क्या कह सकते हैं?) यदि वह हां कहता है, सोफे से निकल जाओ, अपने घुटनों पर चलो और उसके पैरों को धीरे से चुंबन दें इसे देखें और पूछें, "अब आप क्या सोचते हैं?" आपका जवाब निश्चित रूप से सकारात्मक होगा। एक पल के लिए अपने पैरों को लंबे समय तक चुंबन रखें, लेकिन अपनी जीभ का प्रयोग न करें या अपनी उंगलियों को अपने मुंह में डाल दें, जब तक कि यह आपके यौन दिनचर्या का हिस्सा नहीं है। यदि नहीं, तो आप उसे डराने जा रहे हैं
  • एक फुट मालिश के साथ सेडस वुमन विद शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    उससे पूछें कि क्या वह चाहता है कि आप अपने शरीर के बाकी हिस्सों को मालिश करें यह एक बहुत बड़ा कदम है, इसलिए उसे पूछना सुनिश्चित करें ताकि वह जान सके कि आप क्या चाहते हैं। यह बहुत मुश्किल नहीं होना चाहिए: बस कहते हैं, "क्या मैं अपने बाकी शरीर को मालिश कर सकता हूँ?" यह बहुत अच्छी तरह से काम करेगा। अगर आपको लगता है कि वह मूड में है और आप कुछ और कामुक कहने की कोशिश करना चाहते हैं, तो उसे बताएं, "आपके शरीर का बाकी बहुत थका हुआ दिखता है। क्या मैं आपकी मदद कर सकता हूं? "अगर वह हां कहते हैं, तो आप तैयार हैं। "ओह, आपका कपड़े रास्ते में हैं ..." आपके पास पहले से ही विचार है
  • Video: भाभी के साथ देवर ने किया जबरदस्त सेक्स चिल्लाते रह गई

    युक्तियाँ

    • एक बार जब आप अपने पैरों को चुंबन के स्तर पर पहुंच गए हैं, तो अपने आप को थोड़ी सी चलो। आपके हाथ आपके जांघों को सचेत कर सकते हैं, और आपके होंठ आपके टखनों और बछड़ों को दुलार कर सकते हैं।
    • उसे पहले चूमो एक बार जब आप कामुक मालिश के लिए जगह चुना है, तो नीचे बैठने से पहले होठों पर (या बहुत ज्यादा नहीं) इसे चुम्बन करना सुनिश्चित करें। यह कुछ नाटकीय या वास्तव में कामुक होना जरूरी नहीं है बस उसे बताओ कि आप उससे प्यार करते हैं ... और आप उसे चाहते हैं।

    चेतावनी

    • हमेशा वह मूड में नहीं होगी यह जीवन का एक सच्चाई है जब तक आप के साथ इस तरह के एक अद्भुत औरत विचरना भी जब आप मूड में नहीं कर रहे हैं आप और खुश करने की सिर्फ तुम, दिन आप भाग्य की जरूरत नहीं है जब होने जा रहे हैं। पागल मत बनो अगर वह आपकी उम्मीद के मुताबिक जवाब नहीं दे! गुस्सा पाने से केवल चीजें बदतर हो जाएंगी और अगले दिन कुछ करने की कोशिश करने की संभावनाओं को बर्बाद कर देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com