ekterya.com

इस तथ्य को कैसे दूर करें कि आपका प्रेमी अपने जीवन के साथ चला गया?

चाहे वे आपके साथ समाप्त हो जाएं, या किसी अतीत में किसी के साथ आप समाप्त हो गए हैं, किसी रिश्ते के बाद आप किसी बिंदु पर कुछ नाराज़ महसूस कर सकते हैं। क्या आपको उन भावनाओं को खत्म करने और आगे बढ़ने में कठिनाई हो रही है? इसे प्राप्त करने के लिए यहां एक गाइड है 

चरणों

छवि एक अच्छा दोस्त (लड़कियों के लिए) शीर्षक 14
1
उस व्यक्ति के प्रति उन रोमांटिक भावनाओं से छुटकारा पाएं जाहिर है वे पहले से ही आपको हरा देते हैं, इसलिए आपको ऐसा करना चाहिए। आप एक अच्छे कारण के लिए उसके साथ समाप्त हो गया, इसलिए याद रखें कि। आपने इसे पहले ही देखा है, और संभवत: आपने जो व्याख्या की है उसे पसंद नहीं किया है। या हो सकता है कि उसमें कुछ पाया जो उसे पसंद नहीं था इस बारे में ज्यादा मत सोचो। यह कभी भी आपकी गलती नहीं है, चाहे जो कुछ भी हो, तो अपने बारे में कुछ भी मत बदलो।
  • जब आप महासागर चरण 3 से बाहर निकलते हैं, तो छवि को शीर्षक से देखें
    2
    Aromatherapy। यह साबित होता है कि कुछ सुगंध आपके मनोदशा में सुधार कर सकता है। घर जाओ और अपने पसंदीदा सार के एक गर्म बुलबुला स्नान ले लो। अपनी पसंदीदा मोमबत्तियों में से कुछ लाइट करें, या कुछ इत्र पर डाल दें चमेली या वेनिला या हंसमुख अरोमा जैसे मीठे मटर, या किसी पुष्प सार के रूप में आराम करने की कोशिश करें।
  • बताएं कि कोई व्यक्ति नुस्खा दवाओं का दुरुपयोग कर रहा है बताइए चरण 7
    3
    अपने कुछ दोस्तों के साथ बाहर जाओ मॉल पर जाएं, प्यारे लोगों को देखें या ब्यूटी सैलून पर जाएं वे आपकी आंतरिक और बाहरी सुंदरता लाएंगे और वे आपके लिए वहां होंगे, चाहे जो कुछ भी हो,
  • इमेज शीर्षक वाला हो स्मार्ट बिना नरेडी चरण 3

    Video: She Holds Husband's Hand As He Takes Final Breath Then Daughter Sees Something That Makes Her Gasp

    4
    अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करें आप वर्षों से उनके साथ रहते हैं, उन्हें बेहतर क्यों नहीं पता? रात के खाने के बारे में बैठो और बात करें कि आपके दिन क्या हुआ। थोड़ी देर हंसने के लिए क्लासिक या पारिवारिक फिल्में देखें
  • स्टे फ्रेंड्स फॉर अ नाटक क्वीन स्टेप 1 नामक छवि



    5
    प्रेमी? कौन सा प्रेमी? इसे भूल जाओ! यह इसके लायक नहीं है यदि आप अपना समय बर्बाद कर रहे हैं, तो उसके बारे में भी बात नहीं करें। आपके पास अपना जीवन और उसका है
  • इमेज शीर्षक से स्मार्ट बिना नरेडी चरण 9 होने का
    6
    अपने आप को एक बदलाव दें अपनी बाहरी और आंतरिक छवि बदलें एक पूर्ण परिवर्तन! मुझे पता है तुम हमेशा कौन बनना चाहते थे कठिन प्रयास करें!
  • छवि शीर्षक सर्फ वेब पर रात (किशोर या बच्चों) चरण 4
    7

    Video: Indian Knowledge Export: Past & Future

    अपने भविष्य पर ध्यान दें अपनी कक्षाओं को देखो, क्या आपको सुधार की आवश्यकता है? एक ट्यूटर प्राप्त करें योजना करें कि आप किस विश्वविद्यालय में प्रवेश करना चाहते हैं आप कहाँ रहना चाहेंगे? आप क्या काम करना चाहते हैं?
  • टाईपिंग इन क्लास चरण 6
    8
    याद रखें, आपको खुश होने के लिए रिश्ते में होने की आवश्यकता नहीं है। दिन के अंत में, आप केवल अपने आप पर भरोसा कर सकते हैं कि क्या आप खुश हैं। किसी खास व्यक्ति के लिए यह बहुत अच्छा है, लेकिन यदि आपके पास कोई नहीं है तो आप मरेंगे नहीं।
  • युक्तियाँ

    • भौतिक एक से पहले आपको एक मानसिक परिवर्तन करना होगा अपने दृष्टिकोण और निर्णयों को बदलें और अपने भविष्य को बेहतर बनाने की योजना बनाएं। यह आपको लंबे समय में मदद करेगा
    • अपने आप को अच्छे प्रभावों से चारों ओर से दूर रखें, बुरे लोगों से दूर चले जाएं
    • लड़के आते हैं और जाते हैं, लेकिन आपके मित्र और परिवार हमेशा वहां होंगे। हमेशा उनका इलाज करें क्योंकि आप चाहते हैं कि आप उनका इलाज करें, भले ही आप रिश्ते में हैं या नहीं।
    • यदि आप अपने अकादमिक जीवन को मजबूत करते हैं, तो भविष्य में आपके पास निश्चित रूप से एक बेहतर जीवन होगा। जब आप अपने सबसे मुश्किल शॉट्स देते हैं तो आप तैयार रहेंगे। इसके बजाय "क्या मैं आपका आदेश ले सकता हूं?" आप कहेंगे "क्या मैं अपना व्यवसाय ले सकता हूं?"
    • आपके जीवन में हजारों बच्चों होंगे, याद रखें यह धरती पर लाखों लोगों का सिर्फ एक व्यक्ति है। 

    चेतावनी

    • यदि वह वास्तव में एक भयानक व्यक्ति है, तो उसके पास अब और नहीं रहें। लेकिन अगर आप फिर से "मित्र" बनने की कोशिश करना चाहते हैं, तो इससे अधिक समय लगेगा। यह एक पट्टी की तरह है यदि आप इसे लंबे समय तक छोड़ देते हैं, और फिर इसे दूर ले जाते हैं, तो दर्द को गायब होने में समय लगेगा।
    • यदि आप खुद को छवि का एक संपूर्ण परिवर्तन देने का निर्णय लेते हैं, तो इसे ज़्यादा नहीं करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com