ekterya.com

कम बजट के साथ नियुक्तियां कैसे करें

क्या आप पैसे कम कर रहे हैं? आपके भाग पर थोड़ा सा रचनात्मक सोच, एक आराम से और खुले दिमाग वाले साथी के साथ एक उत्कृष्ट तिथि बना सकती है, और फिर भी अपनी जेब में थोड़ा बदलाव आ सकता है। इसके अलावा, यह सुनिश्चित करने का एक शानदार तरीका है कि आप सोना खोदने वाले के साथ डेटिंग नहीं कर रहे हैं!

चरणों

कम बजट के साथ नियुक्तियां हों

छवि शीर्षक Entrepreneur_637
1
सैर करें चाहे एक पार्क में, शहर के केंद्र में या जहाँ भी, ऐसा करने के साधारण तथ्य से चलना यह देखने का एक अच्छा तरीका है कि आपका साथी और आप क्या कर रहे हैं। क्या आप एक बातचीत कर सकते हैं? क्या उनके चुप्पी असुविधाजनक हैं, या क्या वे मुस्कान का आदान-प्रदान करते हैं?
  • मैकग्नगा 7961 के शीर्ष पर शीर्षक वाली छवि
    2
    यात्रा पर जाएं यदि आपका साथी और आप प्रकृति प्रेमियों हैं, तो यह सबसे अच्छी आर्थिक तिथि है। उन सभी को भुगतान करना होगा, वे जगह पर पहुंचने के लिए गैस है और वे क्या खायेंगे। सुनिश्चित करें कि आप तैयार हैं - पानी लाओ और लपेटें
  • क्या आप इसे अविस्मरणीय होना चाहते हैं? नंगे पैर भ्रमण पर जाएं
  • खो मत जाओ यहां तक ​​कि जब भी आप अपने साथी को अपने अस्तित्व के कौशल के साथ प्रभावित करना चाहते हैं, यह एक तनावपूर्ण अनुभव के और अधिक हो जाएगा
  • फोटो शीर्षक वाला फोटोग्राफर_214
    3
    फ़ोटोग्राफ़ी का दौरा करें यदि आपके पास डिजिटल कैमरा नहीं है, तो डिस्पोजेबल खरीद लें, वे महंगे नहीं हैं फिर चारों ओर जाओ और कुछ तस्वीरें ले लो। यह रचनात्मक जोड़ों के लिए अधिक उपयुक्त है वे सभी प्रकार के चेहरे बनाकर अजीब स्थिति में एक दूसरे की तस्वीरें ले सकते हैं - वे मूल कोणों पर छोटे और बड़े चीजों की तस्वीरें ले सकते हैं। तो उन्हें याद होगा कि तारीख, रोमांटिक कैसे!
  • मार्च 17, 2009 का शीर्षक छवि के लिए कॉफी 849
    4
    पुस्तकों के साथ प्रयास करें स्थानीय बुकस्टोर या लाइब्रेरी में कुछ घंटे बिताएं। अपनी पसंदीदा पुस्तकों के बारे में बात करें फोटोग्राफी और कला की पुस्तकों का अन्वेषण करें और उन सभी पर चर्चा करें जो सभी पसंद करते हैं सेक्स किताबें खंड में हंसना आर्किटेक्चर की किताबें देखें और उन घरों के बारे में बात करें जो उन्हें पसंद हैं। जैसा कि आप चाहते हैं, पनीर या बौद्धिक बनें!

    ...यदि आप पुस्तकों के प्रशंसक नहीं हैं, तो संगीत संग्रह में बेहतर रहें!
  • याकिसोबा शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: How to start Your Dairy with Less Investment in India | कम बजट में कैसे शुरू करें अपना डेरी फार्म ?

    अपने साथी को खाना बनाना शुरुआत से बनाया गया भोजन काफी सस्ता हो सकता है, साथ ही स्वादिष्ट भी। उदाहरण के लिए gnocchi बनाने के लिए, आपको केवल आलू और आटे की ज़रूरत है कुछ मोमबत्तियां (और शायद एक शराब) रखो और आपके हाथों में एक रोमांटिक डिनर होगा!
  • छवि का शीर्षक ब्रायंट पार्क, नवंबर 2009 07 2708
    6
    बर्फ पर स्केटिंग करना यह हाथ पकड़ने के लिए एक महान बहाना है!
  • एक युगल गेंदों 7870 शीर्षक वाली छवि
    7
    बिलियर्ड्स या डार्ट्स खेलें। इसके लिए सबसे अच्छी जगह एक बार में है यदि वे खुश घंटे के दौरान जाते हैं तो वे कम कीमत पर पेय और भोजन प्राप्त करने में सक्षम होंगे।
  • ब्लूबेरी_ 9 15 शीर्षक वाली छवि
    8
    एक फ़ील्ड पर जाएं जहां आप अपना खुद का उत्पाद चुन सकते हैं। बेरीज, कद्दू, फलों का चयन करें ... या शायद एक गाय का दूध भी लें आप को बोनस अंक मिलेंगे यदि आप घर से पकाये जाने वाले भोजन के लिए ताजा कटा हुआ उत्पादों का उपयोग कर सकते हैं।
  • यदि आपके क्षेत्र में कुछ जंगली खाद्य पदार्थ हैं, जैसे कि ब्लैकबेरी या जंगली चावल, तो आप इसका लाभ ले सकते हैं



  • छवि का शीर्षक शराब चखने 6278

    Video: Today Breaking News ! आज 21 नवंबर के, मुख्य समाचार, 25 बड़ी खबरें प्राइवेट नौकरी PM Modi News DLS

    9
    वाइन सेलारर्स पर जाएं कुछ मुफ्त भोजन की पेशकश करते हैं, दूसरों को थोड़ा चार्ज करते हैं मुफ्त वाइन चश्मा प्राप्त करना एक बहुत अच्छी स्मृति पैदा करेगा (यदि आप वाइन प्रेमी नहीं हैं, तो शराब के लिए स्वाद प्राप्त करने के बारे में पढ़िए और इस नियुक्ति का आयोजन करने से पहले इसका स्वाद कैसे लें।)
  • छवि शीर्षक IMG_2657 1765
    10
    स्थानीय बैंड के संगीत कार्यक्रम पर जाएं यदि आप एक बड़े या मध्यम शहर में रहते हैं, तो संभवत: कई बैंड हैं जो बिना शुल्क के खेलते हैं या जो टिकट के रूप में 50 पेसोस का भुगतान करते हैं और वे बहुत अच्छे हैं।
  • साल्सा डांसिंग लैटिनो म्यूजिक पार्टी हैप्पी 3582 शीर्षक वाली छवि
    11
    नृत्य कक्षाओं को एक साथ लें कई नृत्य प्रशिक्षकों ने शुरुआती समूहों के लिए मुफ्त या सस्ती कक्षाएं प्रस्तुत की हैं। झूले, साल्सा या (अंतरंगता के लिए कुछ) टैंगो पर विचार करें।
  • 12
    जिम पर जाएं कई जिम सुविधाओं को जानने के लिए एक नि: शुल्क दिन प्रदान करते हैं वजन उठाने, या योग या एरोबिक्स कर या एक साथ कताई करके एक दूसरे को चुनौती दें, और पूल में मज़े करना। व्यायाम एक रसायन को जारी करता है जो कैलोरी जलाएगा और बहुत अच्छा महसूस करेगा।
  • 13
    यदि कोई खेल की एक स्थानीय टीम है, तो एक गेम पर जाएं इन घटनाओं के लिए टिकट सामान्य रूप से बहुत कम होता है और दोपहर या शाम को खर्च करने का एक शानदार तरीका है।
  • 14
    पता लगाएँ कि क्या आपके शहर में स्वतंत्र सिनेमाघरों हैं टिकटों की लागत कम होगी इसके अलावा, इन सिनेमाघरों में कम लोग होंगे, इसलिए यह कम संभावना है कि आप उस व्यक्ति के पीछे खेलेंगे जो बहुत लंबा या शोर वाले किसी व्यक्ति के पास है। अन्यथा, आप एक लाइब्रेरी से फिल्में उधार ले सकते हैं!
  • 15
    किसी स्थानीय संग्रहालय या चिड़ियाघर में जाना - आमतौर पर ये स्थान सस्ता हैं कभी-कभी आप नि: शुल्क प्रवेश कर सकते हैं!
  • 16
    पता लगाएँ कि क्या आपकी चर्च या अन्य स्थानीय संगठनों में सप्ताहांत के पीछे हटने और शिविर यात्राएं हैं यदि आप एक समूह द्वारा आयोजित किया गया है जो लाभ के लिए नहीं है तो आप एक बहुत सस्ते सप्ताहांत आउटिंग का विकल्प चुन सकते हैं। यदि आप समूह का सदस्य हैं और आपकी नियुक्ति सदस्य भी है, तो आप उस गतिविधि को बांटने वाले जंगल में एक साथ आनंद लेने के लिए बहुत समय पा सकते हैं जो आप आनंद लेते हैं। विज्ञान कथा सम्मेलनों और अन्य निजी हितों के लिए एक बहुत सस्ती और अक्सर बन románticaa गतिविधियों को साझा करना, जब तक अच्छा गतिविधियों सप्ताह के अंत में या एक दिन हो सकता है के रूप में अपने साथी तो अपने यह के रूप में आप में रुचि रखता है। क्रिएटिव कालभ्रम के लिए सोसायटी की घटनाओं पुनर्जागरण मेलों के रूप में के रूप में रंगीन, लेकिन बहुत सस्ता है, के साथ साथ आप अधिक मध्ययुगीन कपड़े पहने हुए और घटना के साथ मदद करने के खेल सकते हैं। अपने समय के रूप में इन घटनाओं में एक स्वयंसेवक अक्सर आप आधी कीमत पर टिकट खरीदने के लिए है क्योंकि हम हमेशा लोगों की जरूरत है प्रवेश द्वार पर तैयार करने के लिए और भोजन की सेवा, चलो लोगों को, या घटना के बाद शिविर की सफाई का अवसर देता है की Inviertir ।
  • 17
    उसे एक पिकनिक पर ले जाओ! अपने रेफ्रिजरेटर में सभी के पास अलग-अलग प्रकार के भोजन होते हैं, उन्हें आश्चर्य होता है! आप एक चॉकलेट केक भी बना सकते हैं आप आश्चर्यचकित होंगे और विश्वास करेंगे कि आप बहुत रोमांटिक हैं
  • 18
    पूल में या समुद्र तट पर एक डुबकी लें अगर आपके शहर में एक सार्वजनिक पूल है, तो आप एक अच्छा समय तैराकी और बात कर सकते हैं अगर आप नजदीक रहते हैं और भोजन लेते हैं तो आप समुद्र तट पर जा सकते हैं
  • 19
    इसे एक साथ देखने के लिए एक फ़िल्म Renten
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com