ekterya.com

कैसे क्रूर बनने के लिए

अगर आप गलत हो गए रोमांस के बाद चोट लगी है, या दोस्तों के द्वारा जो आप का फायदा उठाते हैं, तो आप पहले दर्जे की असंवेदनशीलता के लिए अपने भावनात्मक संलग्नक को छोड़ना चाह सकते हैं। आप देख रहे हैं एक स्थायी जीवन परिवर्तन के रूप में एक अस्थायी समाधान के लिए, आप despiadado- बन इन चरणों का पालन करने के लिए कुछ मदद की आवश्यकता होगी और जल्द ही हो जाएगा।

चरणों

इमेज का शीर्षक, बर्न होर्टलेस चरण 1
1
दूसरों के बारे में मत सोचो अपने निर्णय लेने पर अपनी इच्छाओं और भावनाओं को ध्यान में रखकर रोकें इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक व्यक्तिवादी बन गए हैं - उन्हें चिकित्सकीय खाते में ले जाने के लिए ठीक है, बोलने के लिए, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप मौलिक ज्ञान की रेखा के माध्यम से नहीं जाते। यह कुछ अभ्यास की आवश्यकता है, लेकिन अंत में अपने क्रूर योजनाओं सोच के इस तरह से करने के लिए बेहतर धन्यवाद काम करते हैं।
  • Video: एक कुशल वक्ता बनने के तरीके | How To Become A Good Speaker

    इमेज का शीर्षक हरा होना चाहिए चरण 2

    Video: ऐश्वर्या से तलाक के लिए तेज प्रताप ने दिया ऐसा बयान कहा मेरे साथ हुई क्रूरता और टॉर्चर

    2
    एक विदेशी देश में एक पर्यटक के रूप में कार्य करता है हर किसी के लिए विनम्र रहें (लेकिन जरूरी नहीं कि जरूरी) और जब आवश्यक हो तो बोलें अतिरिक्त जानकारी प्रदान करना कमजोरी का संकेत है जो अवांछित बातचीत को आमंत्रित कर सकती है।
  • इमेज का शीर्षक हरा होना चाहिए चरण 3

    Video: मन को कैसे कंट्रोल करें - How to Control Your Mind in Hindi - मन को काबू कैसे करें - Monica Gupta

    3
    अपने आप को मुश्किल बनाओ हमेशा किसी भी रिश्ते में जारी रखा जा करने के लिए है, न कि वादी, भावुक या नहीं सुनिश्चित करें। यदि आप नए रिश्ते (अपने गैर-भावनात्मक लाभ के लिए) बनाना चाहते हैं, जब तक आप यथासंभव क्रूर न बने रहें, विनम्रतापूर्वक व्यवहार करें, लेकिन बहुत प्यार से न करें, जिससे कि आप जिस व्यक्ति को संबोधित करते हैं वह आपके इरादों को समझता है।



  • इमेज का शीर्षक हरा होना चाहिए चरण 4
    4
    प्रत्यक्ष रहें यह उन संबंधों पर लागू होता है जैसे हमने पहले कहा है, लेकिन दैनिक जीवन के लिए भी। यदि आप किसी से संबंधित रोकना चाहते हैं, तो ऐसा कहें। यदि आपको किसी से कुछ की ज़रूरत है, तो उसे अपना समय बर्बाद मत करें। बस जाओ और इसके लिए पूछें
  • Video: करोड़पति कैसे बने सिर्फ 10 रुपये से

    इमेज का शीर्षक हकदार बनें चरण 5
    5
    अपने आप को हर समय नियंत्रण रखें कच्चे और दूर के बजाय अच्छी और समझदारी की आदत को वापस करना आसान है, खासकर यदि आप स्वभाव से ठंडा नहीं हैं लेकिन परिश्रम के साथ और कम से कम संबंधित, आपकी उदासीनता जल्द ही आपके श्वास के रूप में स्वाभाविक रूप से होगी।
  • युक्तियाँ

    • संभव के रूप में छोटे मुस्कान मुस्कुराहट एक सकारात्मक कंपन का उत्सर्जन करती है जो आप नहीं चाहते कि वे आपके साथ सहयोग करें।
    • किसी के प्रति विचार मत दिखाओ, अजनबी भी नहीं, जो आपको लगता है कि आप फिर कभी नहीं देखेंगे यदि आप वास्तव में क्रूर होना चाहते हैं, तो आपको हर समय क्रूर होना चाहिए। रेस्तरां में कोई उदार नुस्खे नहीं, न खोए गए यात्रियों को निर्देश देते हैं, या कुछ भी।
    • किनारे पर रहें यह मौखिक और शारीरिक किसी से बात नहीं की कोशिश शामिल है और अगर किसी को आप की कोशिश करता है, आँख से संपर्क और उत्साह के इशारों से बचें।

    चेतावनी

    • आप क्रूर एक प्रतिष्ठा जिनमें से यह हिला के लिए कठिन है हासिल करेगा हो जाते हैं, तो आप 100% यकीन है कि इस तरह से यह शुरू करने से पहले आप चाहते रहना होगा।
    • इस प्रक्रिया के दौरान आप अपने कुछ दोस्तों या परिवार के सदस्यों को भी खो सकते हैं। सावधान रहें कि आप उनसे कैसे व्यवहार करते हैं यदि आप किसी कारण के लिए उन्हें पास करना चाहते हैं, और याद रखें, उदासीनता और अवमानना ​​में अंतर है - आपको हमेशा चरम पर जाना नहीं पड़ता है
    • अपने नए दृष्टिकोण के परिणामस्वरूप अपमान और अन्य टिप्पणियों के लिए तैयार रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com