ekterya.com

Winstrol का उपभोग कैसे करें

विन्स्ट्रॉल, स्ट्रानोजोलोल नामक कृत्रिम अनाबोलिक स्टेरॉयड का ब्रांड नाम है हालांकि नाम Winstrol के तहत संयुक्त राज्य अमेरिका में उपलब्ध नहीं है, तो आप अभी भी stanozolol के जेनेरिक संस्करण पा सकते हैं। यह टेस्टोस्टेरोन के समान है और ज्यादातर का उपयोग पशु चिकित्सकों जानवरों (विशेष रूप से कुत्तों और घोड़ों) कमजोर हो,, मांसपेशियों की वृद्धि को बढ़ाने के लाल रक्त कोशिकाओं के उत्पादन को गति प्रदान अस्थि घनत्व बढ़ाने के लिए और भूख में सुधार होगा। यह एनीमिया और वंशानुगत वाहिकाशोफ लोगों में (रक्त वाहिकाओं की सूजन), भले ही एक पर्चे की आवश्यकता है के इलाज के लिए (अंग्रेजी में अपनी संक्षिप्त के लिए, एफडीए) अमेरिकी खाद्य एवं औषधि प्रशासन से मंजूरी है। यह एक प्रदर्शन को बढ़ाने दवा है कि प्रतिबंध लगा दिया गया है, लेकिन अभी भी व्यापक रूप ट्रैक और फील्ड एथलीटों और तगड़े (आमतौर पर अवैध रूप से) द्वारा इस्तेमाल किया है। डॉक्टर की अनुमति और पर्यवेक्षण के साथ आपको स्टैनोजोलोल लेना चाहिए।

चरणों

भाग 1
इसे चिकित्सा पर्यवेक्षण के तहत ले लो

टेक विनस्ट्रोल चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
स्टेरॉयड लेने से पहले अपने चिकित्सक से संपर्क करें एनाबॉलिक स्टेरॉयड (जिसका अर्थ है प्रोटीन और मांसपेशियां विकसित करना) विभिन्न स्वास्थ्य लाभों के साथ शक्तिशाली दवाएं हैं, लेकिन सभी को नियंत्रित पदार्थ माना जाता है, जो कि दुरुपयोग और गंभीर साइड इफेक्ट के लिए उनकी क्षमता के कारण नुस्खे की आवश्यकता होती है। ऐसा होने की संभावना है कि आपका डॉक्टर एनाबॉलिक स्टेरॉयड नहीं लिखता जब तक आप एंजियओडामा से ग्रस्त नहीं होते, एप्लास्टिक एनीमिया (दोनों रक्त विकार होते हैं) या मांसपेशी बर्बाद होने की कुछ स्थिति होती है। बड़ी मांसपेशियों या अधिक शक्ति चाहते हैं, एनाबॉलिक स्टेरॉयड लिखने के लिए नैतिक चिकित्सक के लिए एक वैध कारण नहीं है।
  • आनुवंशिक एंजियओडामा के मामले में वयस्कों में सिफारिश की खुराक आम तौर पर 2 मिलीग्राम से शुरू होती हैं, प्रति दिन 3 बार। यदि सूजन सफलतापूर्वक घट जाती है, तो खुराक 1 से 3 महीने के बाद प्रति दिन 2 मिलीग्राम कम हो जाता है।
  • ऐप्लिस्टिक एनीमिया के मामले में, बच्चों और वयस्कों में खुराक आम तौर पर प्रति दिन 1 मिलीग्राम / किग्रा से शुरू होते हैं और वहां से धीरे-धीरे बढ़ सकते हैं।
  • Winstrol दौर गुलाबी गोलियां (मौखिक रूप से भस्म होने के लिए डिज़ाइन) में आता है और सीरम में पेशी ऊतक में सीधे इंजेक्ट किया जा सकता है। इसका उपयोग कुछ हफ्तों से लेकर लगातार छह महीनों तक भिन्न होता है।
  • टेक विनस्ट्रोल चरण 2 नामक छवि
    2



    बहुत पानी के साथ Winstrol ले लो अगर आप मौखिक रूप से Winstrol (गोलियों में) लेते हैं, तो हमेशा इसे एक पूर्ण गिलास पानी के साथ याद रखना पीने के पानी से गोली तेजी से भंग हो सकती है और पेट में जलन को रोकती है। गोलियों में मेथिल सी 17 नामक यौगिक होता है, जो पेट और यकृत में नष्ट होने से स्टैनोजोलोल को रोकता है ताकि यह मांसपेशियों की वृद्धि पर काम कर सके। हालांकि, मिथाइल सी 17 का नुकसान यह है कि यह पेट को परेशान करता है और यकृत से विषाक्त होता है। गोलियों से भरपूर पानी पीने से आपके शरीर पर मिथाइल सी 17 का प्रभाव कम हो जाएगा।
  • प्रत्येक गोली के साथ 250 मिलीलीटर (8 औंस) के कम से कम एक ग्लास पानी से शुरू करें। एसिड रस से बचें क्योंकि वे पेट में जलन के लिए योगदान कर सकते हैं।
  • यदि आप इसे मौखिक रूप से लेते हैं, तो स्टैनोजोलोल किसी भी अन्य एनाबॉलिक स्टेरॉयड के रूप में उतना ताकत नहीं खोता है (इसे इंजेक्शन लगाने की तुलना में)।
  • टेक विनस्ट्रोल चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    स्टेरॉयड लेने के दौरान शराब न पीएं दवाओं (विशेष रूप से उपचय स्टेरॉयड) जिगर की क्षति के सभी प्रकार क्योंकि वे विषाक्त कर रहे हैं (मुश्किल या असंभव हानिरहित उपोत्पाद में विघटित कर रहे हैं) और stanozolol कोई अपवाद नहीं है। इसलिए, आप शराब (बीयर, वाइन, शराब) भी मामूली नहीं पीना चाहिए, जबकि एनाबोलिक स्टेरॉयड शॉट्स क्योंकि शराब (इथेनॉल) भी विषाक्त गठबंधन करने के लिए दोनों liver- एक के रूप में है "डबल उत्तेजक"।
  • मध्यम शराब की खपत के संभावित लाभ (जैसे रक्त को कम करना या एंटीऑक्सीडेंट प्रदान करना) नकारात्मक पक्ष प्रभावों से अधिक नहीं पड़ता है जो स्टेरॉयड दवाओं के साथ मिलकर हो सकते हैं।
  • शराब की खपत की कमी से अपने सामाजिक दुकानों को प्रभावित न करें। गैर-अल्कोहल बियर, कॉकटेल पर स्विच करें "कुंवारी" या अंगूर का रस जब आपके दोस्तों को पीते हैं।
  • टेक विनस्ट्रोल चरण 4 नामक छवि
    4
    एंटीकायगुलेंट दवाओं के साथ विनस्ट्रोल न लें। एंटीकोआगुलंट्स (जिसे रक्त पतले भी कहा जाता है) जैसे कि हेपरिन या वॉर्फरिन शरीर की थक्के बनाने की क्षमता को कम करते हैं, जो कुछ हृदय रोगों के लिए उपयोगी हो सकता है। हालांकि, एनाबॉलिक स्टेरॉयड एंटीकोआगुलंट्स के प्रति संवेदनशीलता को बढ़ाते हैं, जो बदले में आंतरिक रक्तस्राव और रगड़ने का खतरा बढ़ जाता है। इसलिए, दो अलग-अलग प्रकार की दवाओं को संयोजित न करें या चिकित्सक को अपनी एंटीकोआगुलेंट दवाओं को और अधिक उचित स्तरों पर कम करने के लिए कहें।
  • एनाबॉलिक स्टेरॉयड लेने के दौरान आपको एंटीप्लेटलेट ड्रग्स (जैसे ऐस्पिरिन) से बचना चाहिए।
  • Anticoagulants दिल के दौरे और स्ट्रोक के जोखिम को कम करते हैं, इसलिए वे अक्सर ऐनाबॉलिक स्टेरॉयड पर प्राथमिकता लेते हैं यदि आपका चिकित्सक महसूस करता है कि सुरक्षा कारणों के लिए दोनों को जोड़ा नहीं जा सकता है
  • Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com