ekterya.com

कैसे बेहतर अंगूर बीज निकालने को अवशोषित करने के लिए

अंगूर के बीज निकालने के बीज पूरे अंगूर में पाया से ली गई है और flavonoids, OPCs, विटामिन ई और लिनोलेनिक एसिड की एक उच्च एकाग्रता माना जाता है। इसका उपयोग कई तरह से किया जाता है, जिसमें उच्च रक्तचाप, हृदय रोग, उच्च कोलेस्ट्रॉल और एडिमा के उपचार शामिल हैं। अंगूर के बीज का अर्क भी कई लोकप्रिय एंटीऑक्सिडेंट्स में एक घटक है। अधिक अध्ययन करने के लिए कई अध्ययन किए जा रहे हैं जिसमें विशेष चिकित्सा स्थितियों और सामान्य रूप से स्वास्थ्य के लिए अंगूर के बीज का उपयोग किया जा सकता है। यहां कुछ नुस्खे दिए गए हैं जो आपको सीखने में मदद करते हैं कि ग्रापसीड तेल बेहतर कैसे अवशोषित कर सकता है।

चरणों

इमेज का शीर्षक सर्वश्रेष्ठ अवशोर्ग ग्रेपसीड एक्स्ट्रेक्ट चरण 1

Video: Quit Your Job and Farm - PART 1 - 10 Small Farm Ideas, from Organic Farming to Chickens & Goats.

1
एक पूरक खरीदें जिसमें 80 प्रतिशत प्रोएथोकैनिडाइंस वाले तत्व शामिल हैं यह स्तर सुनिश्चित करता है कि आपके पूरक आपके शरीर के भीतर सक्रिय है और यह कि एंटीऑक्सीडेंट कैसे काम करते हैं एंटीऑक्सिडेंट का उपयोग हृदय के स्वास्थ्य सहित शरीर के कार्यों को सुधारने के लिए किया जाता है।
  • इमेज का शीर्षक सर्वश्रेष्ठ अवशोर्ग गैपसीड एक्स्ट्रेक्ट चरण 2
    2
    आपके शरीर में अपनी प्रभावशीलता बढ़ाने के लिए अन्य विटामिन या प्राकृतिक पूरक आहार के साथ अंगूर के बीज निकालें।
  • इमेज का शीर्षक सर्वश्रेष्ठ अवशोर्ग ग्रेपसीड एक्स्ट्रेक चरण 3
    3
    दवा की अपनी दैनिक खुराक में विटामिन सी शामिल करें विटामिन सी, अंगूर के बीज निकालने का अवशोषण बढ़ाता है।
  • इमेज का शीर्षक सर्वश्रेष्ठ अवशोफ गैपसीड एक्स्ट्रेक्ट चरण 4
    4
    अपने नियमित दिनचर्या में विटामिन ई जोड़ें अंगूर के बीज निकालने में मदद करने के अलावा, विटामिन ई एंटीऑक्सिडेंट की एक डबल खुराक के माध्यम से प्राकृतिक लाभ को बढ़ा देता है।
  • इमेज का शीर्षक सर्वश्रेष्ठ अवशोर्ग गैपसीड एक्स्ट्रेक्ट चरण 5



    5
    प्रति दिन 150 से 300 मिलीग्राम की एक अतिरिक्त खुराक लें। यह वयस्कों के लिए अनुशंसित दैनिक खुराक है अपने शरीर के नियमित अवशोषण के लिए इस्तेमाल होने के लिए नियमित रूप से खुराक लें
  • महिला शीर्षक में किडनी स्टोन के जोखिम का नियंत्रण शीर्षक चरण 1
    6
    पर्याप्त पानी ले लो विशेषज्ञों का सुझाव है कि प्रत्येक दिन ठीक से हाइड्रेटेड होने के लिए पानी की सेवा के अनुसार कम से कम 8 औंस पानी की सेवा करें। जब आपके शरीर को ठीक से हाइड्रेटेड किया जाता है, तो यह विटामिन, खनिज और उपयोगी पूरक आहार को आसानी से अवशोषित करता है।
  • अपनी मासिक धर्म चक्र चरण 4 को विनियमित शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने आप को प्रशिक्षित। रोजाना कम से कम 30 मिनट का व्यायाम करें उचित अभ्यास के साथ, आपके शरीर की चयापचय में आप प्रत्येक दिन में लेने वाले विटामिन और सप्लीमेंट्स का उपयोग करके प्रभावी ढंग से अवशोषित और अवशोषित कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक अधिक बीयरable अवधि चरण 3
    8
    जंक फूड और तले या फैटी खाद्य पदार्थों की दैनिक खपत कम हो जाती है जब आपका शरीर हर रोज स्वस्थ भोजन की उचित राशन लेता है, तो यह खुराक को अधिक प्रभावी ढंग से अवशोषित करता है जब आपके शरीर को अस्वास्थ्यकर खाद्य पदार्थों पर कार्रवाई करने के लिए मजबूर किया जाता है, जैसे कि अंगूर के बीज निकालने की खुराक पूरी तरह से पचा नहीं होती है
  • चेतावनी

    • एक बार जब आप एक लोहे के पूरक का उपभोग करते हैं तो अंगूर के बीज का उपयोग न करें। अध्ययनों से पता चला है कि लौह के अवशोषण में लोहे की खपत और एक ही समय में अंगूर के बीज निकालने से कम किया जा सकता है। अपने लोहे के पूरक लेने के लिए दिन में बाद में रुको

    Video: Learn How An Damaged Aloe Vera Can Born Many New Plants With The Help of The CO2/ZNO GANS Water

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अंगूर के बीज या कैप्सूल निकालें
    • विटामिन सी
    • विटामिन ई
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com