ekterya.com

वास्तविक कैसे हो

रब्बियों से भरी दुनिया में, प्रतियां और सस्ते अनुकरण, "वास्तविक" होने के नाते असामान्य हो जाता है यदि आप यह देखना चाहते हैं कि लोग आपकी असली "मी" (और आपकी प्रतिष्ठा भी) के बारे में क्या सोचते हैं, तो आपको ये ढूंढने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं

चरणों

भाग 1

परतों से छुटकारा पाएं
निचले स्तर पर रहने वाला इमेज जेनुइनियल स्टेप 2
1
आप वास्तव में कौन हैं, इसके बारे में आशंका से सोचने में कुछ समय व्यतीत करें। यह उन लोगों के बारे में नहीं है जो आप लोगों के एक निश्चित समूह में प्रवेश करने से पहले डालते हैं, न ही आपके परिवार या अपने सबसे करीबी दोस्तों को दी गई छवि के बारे में। अकेले रहना और "आप" पर ध्यान दें आप अकेले हैं जब आप कौन हैं?
  • यदि यह आपकी रूचि उत्पन्न करता है, तो ध्यान का प्रयास करें डाउनटाइम न केवल आपको आराम देगा और अपने तनाव के स्तर को कम कर देगा, लेकिन यह आपको मानसिक स्पष्टता भी प्रदान कर सकता है जिसे आपने पहले अनुभव नहीं किया है।
  • निचले स्तर पर रहने वाला इमेज जेन्यून चरण 5
    2
    एक तरफ रखो जो समाज स्वीकार्य मानता है हर दिन हम "सही" की छवियां देखते हैं, जो लगातार परिवर्तन करती हैं (जो दर्शाती है कि यह वास्तव में अस्तित्व में नहीं है)। आप के लिए, कुछ गैर-मौजूद मानक तक रहने से बचें एक हाई स्कूल के छात्र, खिलाड़ी या हिपस्टर होने के अलावा, एक होने के अलावा उस कोच बैग को ले जाने के लिए कोई और नहीं है क्योंकि यह उस पर "कोच" कहता है। आपको इसके लिए बेहतर कारण होना चाहिए!
  • एक चुनिंदा समूह, भाईचारे या सामाजिक वर्ग में फिट होने के लिए अपनी आकांक्षाएं छोड़ दें। यदि वास्तविक आप वे चाहते हैं - वे ऐसा करेंगे, जब आपको आपकी असली पहचान मिल जाएगी
  • 3
    अपने बारे में सच्चाई की सूची बनाएं दुर्भाग्य से, आज की दुनिया में हम इतने बमबारी हैं कि समाज हमें क्या उम्मीद करता है कि कभी-कभी हम यह भी नहीं जानते कि हम क्या हैं। हम वर्षों (कभी-कभी दशकों या पूरे जीवन) का निर्माण करते हैं और किसी और के विचार के साथ फिट होने के लिए खुद को ढंकते हैं कि हमें कौन चाहिए, हम वास्तव में परतों और मुखौटे के अधीन हैं। लिखने के लिए एक मिनट ले लो कि आप वास्तव में आपके जैसा कैसा महसूस करते हैं। वे चीजें हो सकती हैं जो आप करते हैं, या सोचते हैं कि यह कुछ भी हो सकता है, जब तक कि यह सच है।
  • आप एक दर्जन से अधिक चीजों की एक सूची है जब (सरल रूप में के रूप में "मैं सैंडल में खुश हूँ" या "सब से ऊपर साहस की तलाश"), यह एक जगह है जहाँ आप अक्सर लगता है में पेस्ट, ताकि आप एक टिप्पणी करने के लिए जा सकते हैं या आप का मूल्यांकन जब आपका दिन, आप देख सकते हैं कि आपका व्यवहार क्या है जो आप वास्तव में हैं। यह बहुत संभावना है कि आपको कुछ चीजें मिलेंगी जो आप करते हैं, कहें या लगता है कि आपके लिए सही नहीं हैं I
  • छवि जेन्यून बनने वाली छवि 14
    4
    अपने परिवार के इतिहास और संस्कृति पर प्रतिबिंबित करें हम हमेशा ऐसा नहीं कर सकते हैं कि हम कहां से आए, लेकिन हम उस इतिहास के प्रभाव से बच नहीं सकते जो हमारे इतिहास किसने और किस प्रकार हम पर हैं। बहुत से लोग समय और प्रयास की एक बहुत कुछ बर्बाद, अपने अतीत से बचने के लिए उनके नाम की वर्तनी अधिक राजनीतिक रूप से सही ध्वनि करने के लिए बदल रहा है, या दूसरों सांस्कृतिक रूप से नयी आकृति प्रदान करने में बहुत ज्यादा शक्ति प्रदान करना। तुम कहाँ से आते हो? आखिरकार, आपके माता-पिता ने आपको बहुत ढाला और आपके दादा दादी ने उन्हें ढाला। निम्न पर प्रतिबिंबित करें:
  • आपका परवरिश आपको इसके बारे में सबसे ज़्यादा याद है? यह ज्यादातर लोगों की तुलना में किस तरह अलग था?
  • आपका स्थान इसे कैसे बनाया गया? आपके पास इसके कारण शौक और व्यक्तित्व के लक्षण हैं?
  • आपकी पसंद और नापसंद उनमें से कितने आप अपने परिवार के साथ साझा करते हैं? आपके परिवार के "कारण" में उनमें से कितने लोग हैं?
  • 5
    मित्रों से छुटकारा पाएं जो आपको केवल चोट पहुँचाते हैं लोगों से घिरा होने का प्रयास करना मनुष्य का स्वाभाविक प्रमेय है ... तब भी जब ये लोग आपको खा लेते हैं। लेकिन वास्तव में वास्तविक होना, खुश और स्वाभाविक बनने के लिए, उन लोगों को जो आप के साथ बातचीत करने के बाद समाप्त हो जाते हैं, उन्हें अपना जीवन छोड़ना पड़ता है यह सब किया जाना है। अपने बारे में सोचने के लिए तीस सेकंड दे दो और आपको पता चलेगा कि वे कौन हैं।
  • ऐसे लोग हैं जो हमारे लिए अच्छा नहीं हैं। उनमें से छुटकारा पाना मुश्किल है, खासकर जब हमें लगता है कि हम क्रूर हैं - हालांकि, यह व्यवहार स्वार्थी के रूप में नहीं मानना ​​महत्वपूर्ण है। बेशक, यह आपके लिए सबसे अच्छा है, लेकिन अगर आप अपनी ओर से कार्य नहीं करते हैं, तो कोई भी नहीं करेगा। आप स्वार्थी नहीं हैं, सिर्फ तार्किक हैं
  • नवीनतम अतिरंजित प्रवृत्तियों को भूल जाएं, जब तक कि वे आपके वास्तविक स्वभाव में फिट न हों ये पिछले कुछ महीनों में, आप इतनी तेज़ी से अलग पहचान के माध्यम से क्यों जाना चाहते हैं? अपनी शैली और प्राथमिकताएं देखें यदि आप एक शर्ट और जीन्स हैं, यह शानदार है
  • 6
    अब खेल को इस्तीफा दें यह लगता है कि हम ईमानदार और ईमानदार हैं, लेकिन दूसरों के साथ चतुराई और उचित कार्रवाई करने में आसान है, ऐसा लगता है कि हम हर रोज बातचीत में मन खेल डाला है। यही कारण है कि छोटे सफेद झूठ हम कैसे वह वास्तव में, लोगों को पसंद करती है कि कैसे हम एक दोस्त को कुछ पूछना इशारा किया क्योंकि हम मानते हैं यह बहुत अधिक एहसान, आदि पूछने के लिए असभ्य है के बारे में जीना बता यह हम नहीं है, लेकिन हम लोग जो सोचते हैं कि हमें होना चाहिए। आपको इसे छोड़ना होगा
  • दो मुख्य पूर्णतावादी आत्मसंतुष्ट और मायावी लोग हैं यदि आपको लगता है कि आप दूसरों को खुश करने के लिए अपनी खुशी का त्याग करते हैं, तो पहले व्यक्ति आपको बताता है और अगर आप कहने या कुछ करने से बचते हैं, क्योंकि यह पर सताया जाएगा या यह संभवतः शर्मनाक हो सकता है, यह दूसरा है हमारे सिर में ये छोटी आवाज़ें जो हमें रोकते हैं, हम नहीं हैं, वे हम में से एक हिस्सा हैं जो पर्याप्त रूप से सीखा है और अकार्बनिक हैं।
  • भाग 2

    अपने सच्चे आत्म का पुनः पता लगाएं
    निचले स्तर के चित्र देखें
    1
    तय करें कि इसका अर्थ "वास्तविक" है यह संभवतः उतना आसान नहीं होगा जितना लगता है, मीडिया में हम सभी पर असीम प्रभाव डालते हैं। बेशक, हम सभी अद्वितीय व्यक्ति हैं, लेकिन शायद ही कभी, यदि कोई हो, विज्ञापन के प्रेरक प्रभावों, लोगों के अनुकूल होने के लिए मीडिया या सामाजिक दबाव के लोगों को पूर्ण विरोध करता है। चूंकि यह बहुत मुश्किल है, इसलिए तय करें कि "वास्तविक" आपके लिए क्या मतलब है। इस का सौंदर्य यह है कि आप चुन सकते हैं।
    • वास्तविक मतलब क्या आपकी अपनी शैली की तलाश है? क्या यह कहने का क्या मतलब है कि आपके मन को पार किया जाए? क्या इसका मतलब आपकी भावनाओं को दिखा रहा है, वे जो भी हो सकते हैं? क्या इसका लोकप्रिय होना अनदेखा करना है? इस अवधारणा में कई लोग लेते हैं, यह क्या कहता है?
  • निचले स्तर के चित्र 9
    2
    उन लोगों के साथ समय व्यतीत करें जो आप को प्रेरित करते हैं यदि आप अपने आप को उन मित्रों से छुटकारा दिलाया है जो आपको चोट पहुँचाते हैं (हम सभी के पास हैं), यह बहुत सरल होना चाहिए। आप किसके साथ छोड़ना चाहते हैं? कौन हमेशा आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करता है? फिर, इस बारे में सोचें: आप सभी के बाद कौन हैं?
  • हमारे पास सभी के संस्करण हैं कुछ दूसरों की तुलना में "बदतर" हैं, क्योंकि वे सभी समान नहीं हो सकते हैं यह विचार यहां पर प्रकाश डाला है बेहतर और उस "सर्वश्रेष्ठ" एक निरंतर और सबसे अच्छा तुम स्वाभाविक रूप से स्वाभाविक रूप से हो, जाहिर है।
  • 3
    जागो! आप वाक्यांश "गुलाब गंध समय लेने के लिए" पता है? ऐसा एक सा है। हम में से कई एक व्यामोह प्रौद्योगिकी से प्रेरित में दुनिया भर में जाना, बस कर रही है कि हम क्या रहने वाले कॉल। हम, हम कैसे कर रहे हैं के बारे में पता नहीं कर रहे हैं हम वास्तव में महसूस हो रहा है या हम दूसरों, आदि को प्रभावित तो जाग! अपने आसपास की दुनिया पर ध्यान दें। "अब" छोड़ दो और आप के आसपास लग रही है। नोट 4 चीजें आप कभी नहीं देखा है। यह पागल कैसे अपने मन है बस उत्तेजना का चयन करें, है ना?
  • कभी-कभी, ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो हमारे दिमागों से गुज़रती हैं कि यह पता लगाना मुश्किल है कि हम उन गेमों का प्रदर्शन कर रहे हैं जिनके बारे में हमने बात की थी, खासकर जब हम खेल रहे थे क्योंकि हम बच्चे थे। यदि यह आपकी सहायता करता है, तो अन्य लोगों को देखना शुरू करें आप दूसरों को कैसे दमन कर रहे हैं? वे अपनी बातें कैसे व्यक्त करते हैं? वे अपने शरीर की स्थिति कैसे रखते हैं? एक बार जब आप यह महसूस करते हैं कि अन्य लोग ऐसा नहीं कहते हैं या करते हैं जो वे कहना चाहते हैं / करते हैं, तो आप एक समान पैटर्न देख सकते हैं जो आपको जाग उठा।
  • निचले स्तर के चित्र देखें
    4
    कमजोर रहें जब आप मानसिक खेल और सामाजिक रूप से स्वीकार्य व्यवहार छोड़ देते हैं, तो आपको कमजोर महसूस करने के लिए मजबूर किया जाता है। अब आप उसी रक्षा तंत्र का उपयोग नहीं करेंगे, जो पहले आपको इतना सहज रखता था। यह डरावना है लेकिन जब आप कमजोर महसूस करते हैं, आपको पता होना चाहिए कि यह एक अच्छी बात है और यह "गायब हो जाएगा"। आपको ईमानदार होने और आपको वास्तव में कैसा महसूस होता है यह दिखाने के लिए उपयोग किया जाना चाहिए।
  • सब कुछ के लिए एक समय और स्थान है यदि आप रसायन विज्ञान वर्ग में बैठे हैं और आपकी माँ आपको एक पाठ संदेश भेजती है जो आप पर चिल्लाती है, और यह आपको रोना चाहता है - यह निश्चित रूप से बेहतर है कि आँसू को वापस पकड़ें और परीक्षण पूरा करें यहां आपको अपनी प्राथमिकताओं को पता होना चाहिए यदि पति ने आपको कुछ परेशान किया है, तो आप उससे परेशान नहीं हो सकते हैं यदि आप परेशान हैं। असुरक्षित होने का मतलब निष्कर्ष पर कूद नहीं है! तर्कसंगतता के स्तर का उपयोग करना अभी भी महत्वपूर्ण है
  • 5
    ईमानदारी से रहें यह बहुत मुश्किल है जाहिर है, वास्तविक होने के लिए आपको ईमानदार रहना होगा - लेकिन आप दुनिया में ईमानदारी से कैसे रहें, जो इतना संवेदनशील है? डॉक्टर अपने मोटापे से ग्रस्त मरीजों को क्यों नहीं बता सकते कि वे वसा नहीं रखते हैं? तो, आप इसे कैसे करते हैं? ... ठीक है, बहुत सावधानी से।
  • । "हाँ, यह सही है," जैसे कुछ कोशिश "हाँ, धारियों व्यवस्थित नहीं है" तुम अब भी ईमानदार हो (धारियों निश्चित रूप से व्यवस्थित: खुले तौर पर कह के बजाय "? क्या मैं इस में वसा देखो" क्लासिक उदाहरण लें ), लेकिन आप एक अन्य पहलू पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और उन पर नहीं।
  • 6
    अपने प्रभाव को जानें यह महसूस किए बिना दुनिया पर चलना आसान है कि हमारे मन में सबसे छोटी स्थिति भी नतीजों पर पड़ सकती है। एक दोस्त एक कठिन समय से गुजर रहा है जब हम बहुत व्यस्त हैं और हम इसे छीनते हैं। हम उस व्यक्ति के सामने किसी से इश्कबाजी करते हैं जो हमें आकर्षित होता है इसी कारण से, आपके आसपास के लोगों में आपकी प्रामाणिकता प्रभावशाली होगी। यदि आप अपनी शक्तियों का उपयोग अच्छे के लिए करते हैं, तो आप हर जगह सकारात्मक डैमन प्रभाव शुरू कर सकते हैं।
  • क्या आप उस लड़के को जानते हैं जो कमरे में घुसता है और आप पर मुड़ता है? आपका जुनून कैसे होता है और सिर्फ संक्रामक प्रतीत होता है? यह असली होना है यह 100% है और यह शक्तिशाली है आपका प्रभाव एक ही हो सकता है



  • 7
    देखो जो आप देखना चाहते हैं आइए हम इस दृश्य को विश्राम: ज़ोंबी हमला कर रहे हैं आप जानते हैं कि सभी मर चुके हैं आप एक ऐसे शहर में शरण लेते हैं जिसे छोड़ दिया गया है, आप जो कर रहे हैं उसे करने में सक्षम है। सचमुच, आपके लिए हर दरवाजा खुला है। अब, आप अपनी खरीदारी कहां करते हैं? जब आप आईने में दिखते हैं तो आप क्या देखते हैं? यह तुम्हारा सच्चा आत्म (हथियारों की कमज़ोरी और हथियार कम)
  • कुछ लोग सोचने में गर्व करते हैं कि वे सुंदर हैं वे श्रृंगार पसंद करते हैं, वे अपने बालों को ठीक करना पसंद करते हैं, वे अच्छे कपड़े पसंद करते हैं - यह ठीक है। अन्य नहीं, यह भी "अच्छा" है। यदि आप आवरण पहनना चाहते हैं और अपने बालों को कंघी नहीं करना चाहते हैं, तो आपके लिए अधिक शक्ति यदि आप उस कोच बैग ले जाना चाहते हैं और महंगे मेकअप खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए अधिक शक्ति बस सुनिश्चित करें कि आप इसे स्वयं के लिए करते हैं
  • भाग 3

    अन्य लोगों के साथ बातचीत करें

    Video: कैसा जीवन होता है वास्तविक ब्राह्मण, आर्य समाज के उपदेशक और आर्य नेता का ? जानिए वीडियो में।

    1
    असली बनें चूंकि हम में से बहुत से छवि को प्रेषित करके खुद को पेश करने में व्यस्त हैं क्योंकि हम वास्तव में क्या कर रहे हैं इसके बजाए हमें व्यक्त करना चाहते हैं। हम एक "मर्द" या एक महिला, एक बौद्धिक या एक विरोधी conformist की तरह लग रहे हैं सुनिश्चित करें इसे छोड़ दो! अपने सच्चे स्व को दिखाएं अगर आपको कुछ महसूस होता है, तो इसे महसूस करें
    • हममें से अधिकांश "शांत" देखने की कोशिश करने का दोषी हैं यह वास्तविक नहीं है यदि आप अपनी दादी के साथ दोपहर खेल का पुल बिताते हैं, तो "आप अपनी दादी के साथ दोपहर का खेल पुल कैसे बिताते हैं इसके बारे में बात करें।" आपके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है वैसे भी, यह सिर्फ काम थकाऊ है
  • 2
    एक समय में एक व्यक्ति से जुड़ें जब आप लोगों के बड़े समूह के सामने बोलते हैं, तो दर्शकों को स्कैन करने के लिए, सतह पर ग्लेज़िंग करने के लिए आकर्षक होता है और कई लोग ऐसा करते हैं हालांकि, एक समय में एक व्यक्ति के साथ आँख संपर्क बनाने का एक बेहतर तरीका यह पूरी तरह से आकर्षित करना है कल्पना करो बराक ओबामा तुम घूर! वह आपको देखता है, वह वास्तविक है - रोबोटिक तरीके से आंदोलनों का विश्लेषण करने के बजाय, वह वास्तव में सीधे संपर्क बना रहा है इतना बेहतर उसी भावना को अपने जीवन पर लागू होना चाहिए
  • अगली बार जब आप लोगों के समूह में हों, तो एक समय पर एक पर ध्यान दें। आप एक व्यक्ति की पूरी तरह से सराहना नहीं कर सकते और अपने सच्चे आत्म को उजागर नहीं कर सकते हैं, जब आप एक से अधिक व्यक्ति से मिलने की कोशिश कर रहे हैं। न केवल आप वास्तविक होने में सक्षम होंगे, लेकिन दूसरे व्यक्ति को आपके सामाजिक कौशल के द्वारा मंत्रमुग्ध किया जाएगा।
  • निचले स्तर के चित्र देखें
    3
    कहो कि आप क्या कहना चाहते हैं और आप क्या कहते हैं, इसके साथ ईमानदार रहें। बकवास करना, गपशप करना या अन्यथा बस फिट होने के लिए कुछ कहने वाला यह सबसे सरल बात है जो मौजूद है। हम सभी के लिए यह एक समय या किसी अन्य के लिए दोषी हैं, भले ही हमारे पास अच्छे इरादों (हम खुद को शर्मिंदा नहीं करना चाहते हैं, आदि)। केवल एक चीज जो आप कर सकते हैं वह आपकी इच्छाओं और व्यवहारों से अवगत होती है, और यथासंभव ईमानदारी से उन्हें संबोधित करती है।
  • दुश्मन उभरने जा रहे हैं ऐसे बहुत से लोग होंगे, जो आपकी ईमानदारी से डरा रहे होंगे और आपकी बातें कहने की मानसिकता के रूप में वे हैं। जब तक आप इसके बारे में क्रूर नहीं हैं, तब तक उनकी समस्या है। उम्मीद है, ज्यादातर लोग आपकी स्पष्टता की सराहना करेंगे। कुछ लोग वास्तविकता प्राप्त करने के लिए बंदूक शॉट्स से हैं
  • Video: वास्तविक स्वास्थ्य हमारे अंतरात्मा में अाैर हमारी चेतना हमारे भीतर घटित होता है,जाने कैसे

    निचले स्तर के चित्र होना चाहिए वास्तविक कदम 10
    4
    मुस्कुराहट जब मुस्कुराहट प्राकृतिक है स्थिति के अनुकूल होने के लिए एक छद्म मुस्कुराहट के पीछे छिपाने न करें वही भावनाओं की पूरी श्रृंखला के लिए जाता है, यदि आप दुनिया को अपने सच्चे आत्म दिखाने के लिए जा रहे हैं, तो दुनिया को सब कुछ देखना चाहिए। इस तरह, जब आप ऐसा करते हैं, तो यह बहुत ज्यादा मायने रखता है।
  • वही व्यापक भावना गतिविधियों पर लागू होती है यदि आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, तो ऐसा मत करो! यदि आप कुछ पीना पसंद नहीं करते हैं, तो इसे पीना मत। यदि आप पागल नहीं जाना चाहते हैं और नाइट क्लब में नशे में आना चाहते हैं, तो ऐसा मत करो। यदि आप ऐसा कुछ करना पसंद करते हैं जो समूह अनुभव नहीं करता है, तो यह हो। आपके समय बिताने के लिए बेहतर तरीके हैं, या तो अकेले या दोस्तों के एक अलग समूह के साथ।
  • 5
    शक्ति की स्थिति को एक तरफ रखो यह मोहक है, दूसरों के साथ बोलने में, हमारी शक्ति पर जोर देने के लिए, मौखिक रूप से या हमारे शरीर की भाषा के माध्यम से। हम अपने कंधों की फर्म बनाते हैं, हमारे शरीर को बंद करते हैं, और लोगों को हमारे पास आते हैं। आप ऐसा नहीं कर सकते! यह उन खेलों में से एक और है जब हम असली होने की कोशिश करते हैं, तो हम अपनी छवि या हमारे अभिमान के बारे में चिंता नहीं कर सकते।
  • जब आप किसी से मिलते हैं, दयालु हो वे आपके लिए कोई खतरा नहीं हैं, जब तक कि आपके पास एक बंदूक आपके सिर पर नहीं है। और अगर ऐसा मामला है, तो आपका स्क्वायर कंधे आपको कहीं भी नहीं मिलेगा।
  • आत्मविश्वास दिखाना एक अच्छी बात है हालांकि, आत्मविश्वास के बीच एक पंक्ति है जो स्वाभाविक और आत्मविश्वास है जो शोक करते हैं। यदि आप पूरी तरह से आराम से महसूस करते हैं, तो आपका आत्मविश्वास सही है जहां यह होना चाहिए।
  • निचले स्तर के चित्र 11
    6
    इसे एक प्रतियोगिता मत बनाओ टेप के उपाय को तोड़ने की कोई जरूरत नहीं है जब आप किसी से बात कर रहे हों जब कोई नाम ड्रॉप करने के लिए शुरू होता है, यह चोट नहीं करता है। यह एक ऐसा खेल है जो वे प्रदर्शन कर रहे हैं जो झूठे हैं और उनके कम आत्मसम्मान का कुल सूचक है। शर्म मत हो बस स्टॉप पर स्नूप शेर के साथ आप कैसे आराम करते हैं की अपनी कहानी के साथ उन पर एक फायदा उठाने के लिए प्रलोभन का विरोध करें।
  • दुर्भाग्य से, जब हम किसी से मिलते हैं तो हम में से बहुत से खुद को अच्छा बनाने की कोशिश करने का दोषी हैं हम पूरी तरह से यह दिखाने में विफल होते हैं कि हम कर रहे हैं या कड़ी मेहनत का प्रयास करते हैं, या हमारी उपलब्धियों के बारे में बात करते समय थोड़े बड़बड़ाते हैं। यह बिल्कुल ठीक नहीं है कि बातचीत कैसे काम करती है। अगली बार जब कोई कहता है, "हां, मुझे सिर्फ उम्मीद की पदोन्नति मिली," बस उसे बधाई दीजिए और आगे बढ़ो। यही आपको करने की ज़रूरत है
  • इमेज का शीर्षक, जेन्यून लेवल 12

    Video: सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कथन "वास्तविकता को कैसे जानें"

    7
    इसे बल न दें कभी-कभी, ऐसे लोग भी होते हैं जो हम साथ ही साथ नहीं मिलते। जिसके साथ हम वास्तव में सही मायने में वास्तविकता प्राप्त करने में असमर्थ हैं, उनके साथ बातचीत करने से बस लगता है ... गलत है यदि आप इस स्थिति में खुद को ढूंढते हैं, तो इसे लागू न करें। वह व्यक्ति इस समय आपके जीवन का हिस्सा बनने के लिए नियत नहीं हो सकता, और यह ठीक है। शायद बाद में, शायद कभी नहीं, लेकिन निश्चित रूप से इस समय नहीं।
  • 8
    एक वास्तविक तरीके से प्रशंसा यदि कल कल मरने के लिए, तो शायद किसी को यह न बताए कि आप उनके बारे में कितना ख्याल रखते थे, शायद आपको कोई पश्चाताप हो। ऐसा ही रहने के लिए शर्म की बात होगी, इसलिए उसे कमजोर पड़ गया! लोगों को पता चले कि आप उनकी सराहना करते हैं। वे आपको क्षतिपूर्ति करेंगे!
  • आप झूठी प्रशंसा देने रहे हैं, तो बातचीत में संलग्न होने या एक उद्देश्य अन्य की तुलना में आप वास्तव में उन चीजों की जरूरत के लिए चीजों के लिए पूछने के लिए, उन संकेत है कि अपने व्यवहार वास्तविक नहीं है। उसे समय दें यह संभव है कि आपको पहले खुद को दूसरे व्यक्ति से परिचित करना पड़े।
  • निचले स्तर के चित्र देखें
    9
    आप पर ज़ाहिर करें अब जब आपने लोगों और दुनिया के संबंध में अपने कार्यों को पुनः निर्देशित करने में कुछ समय बिताया है, तो उस पर विचार करने के लिए कुछ समय दें। क्या संघर्ष के साथ? आप क्या देख सकते हैं कि पहले से ही बदल रहा है? कुछ समय के बारे में सोचो, जहां आप इस समय वास्तविक थे और कुछ समय जहां आप बेहतर हो सकते थे आप कल के लिए क्या लक्ष्य कर सकते हैं?
  • यदि यह आपकी सहायता करता है, तो उन लोगों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप वास्तविक मानते हैं कभी-कभी, यह देखना कठिन है कि हमारा व्यवहार वास्तव में क्या है, किसी और के अनुकरण करना कितना आसान है!
  • प्रत्येक दिन की शुरुआत में दर्पण में देखो विचार करें कि जो लोग देखेगे वे सभी देखेंगे, फिर उन्हें वास्तव में आप के रूप में देखने देने का फैसला करें। जब आप इसे प्राप्त करेंगे, यह पूरी तरह से मुक्ति होगी और आप महसूस करेंगे कि आप घर पर हैं।
  • 10
    असली होने के नाते कुंद होने का मतलब नहीं है आपको पता होना चाहिए कि संवेदनशील होना कब और कब ईमानदार होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि हर कोई प्रामाणिकता की सराहना नहीं करता है, और कुछ इसे सरलता या सादगी के रूप में व्याख्या कर सकते हैं
    • विनम्रता है कि आप अपने आराम क्षेत्र से बाहर बनाने के लिए, क्षेत्रों है कि आपके अखंडता के साथ समझौता या आप अनावश्यक जोखिम ले जा सकते हैं में विशेष रूप से प्रदान करता है को खारिज कर दिया।

    चेतावनी

    • जब आप वास्तविक होते हैं, तो लोग आपके साथ अलग तरीके से व्यवहार करेंगे
    • अपने रुख में बड़ा बदलाव करने की कोशिश मत करो। अपने आप को जानने के लिए समय निकालें और एक धीमी और प्राकृतिक तरीके से प्रामाणिक बनने के लिए। स्वयं के साथ अधिक सहिष्णु रहें
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com