ekterya.com

कामुक कैसे हो

कामुक अर्थ होने के नाते भौतिक दुनिया से आनंद लेना और इंद्रियों को शामिल करने के लिए समय निकालना हालांकि लोगों को लगता है कामुक जा रहा है कि एक यौन अर्थ समय एक ताजा व्यस्त सुबह मक्खन से भर के रूप में काम करने के बाद अपने साथी की मालिश करने के रूप में कामुक हो सकता है क्रोइसैन आनंद लेने के लिए ले जा रहा एएसआई जरूरी नहीं है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अपना समय लेना और पूरे दिन भागने के बजाय आपके आस-पास शारीरिक अनुभूतियों का आनंद लेना है। यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे अधिक कामुक हो, तो इस आलेख के पहले चरण को पढ़कर शुरू करें।

चरणों

भाग 1

को मनोवैज्ञानिक
छवि शीर्षक 868796 1
1
लैंगिकता के साथ कामुकता को समानता मत करो। हालांकि कामुकता कामुकता में सुधार कर सकती है, लेकिन यह अलैंगिक भी हो सकती है। कुछ ऐसा है जो केवल सेक्स से संबंधित और अन्य सभी तरीकों से आप, बारिश में खड़े चॉकलेट स्ट्रॉबेरी को धब्बे या अपनी आँखें बंद करने और अपने पसंदीदा शास्त्रीय संगीत सुनने के द्वारा कामुक हो सकता है पर विचार कर रहा है के रूप में वासना के बारे में सोच बंद करो। एक बार जब आप कामुक होने का मतलब है, तो आप अपने व्यक्तिगत अन्वेषण में स्वतंत्र महसूस करेंगे, इसके बारे में अपने पूर्वाग्रहों को छोड़ दें।
  • कामुक होने के नाते ये बिल्कुल नहीं है कि बेडरूम में क्या होता है हालांकि, अपने दैनिक जीवन में कामुक होने और अपने आस-पास की दुनिया का आनंद लेने के लिए समय लेना वास्तव में आप बेडरूम में अधिक आनंद महसूस कर सकते हैं।
  • 2
    अपने शरीर की खुशी महसूस करो नहीं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप क्या सोच रहे हैं, इसका मतलब यह है कि यदि आप एक कामुक व्यक्ति बनना चाहते हैं, तो आपको अपने आप के साथ सब से ऊपर आराम महसूस करना होगा। अगर आप खुश हैं कि आप कौन हैं या आप कैसे देखते हैं, तो आप जाने के लिए और अपने शरीर को अपने आस-पास की दुनिया का आनंद लेने के लिए बहुत मुश्किल होगा, भले ही आप अपने साथी को चूमने वाले हों या समुद्र तट पर धूप की चोटी। अपने आत्मविश्वास और आत्म-सम्मान में अपने विश्वास को सुधारने के लिए प्रयास करें और जल्द ही आप देखेंगे कि आप अपने आस-पास की साधारण चीज़ों से अधिक आनंद और खुशी पायेंगे।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको खुद को सुपरमॉडल के रूप में देखना चाहिए या यह भी सोचें कि आप एक जैसा दिखते हैं इसका मतलब यह है कि आपको अपने शरीर से प्रेम करना चाहिए और किसी भी अनुभूति के लिए खुला होना चाहिए जो दुनिया की पेशकश कर सकती है।

    Video: लड़की को सेक्स के लिए कैसे राजी करे !! Best Education Tips !! Tips & Solutions !! Dr Anu

    छवि शीर्षक 868796 2 बी 1
  • अपने साथ सहज महसूस करना ऐसा कुछ नहीं है जो रात भर होता है लेकिन आप उस व्यक्ति से खुश महसूस करने के लिए एक सचेत प्रयास कर सकते हैं कि आप जिन चीजों के बारे में भावुक हो रहे हैं, उन लोगों के आस-पास होने के लिए जो आपको अच्छा महसूस कर रहे हैं और जो कुछ भी सुधारना चाहते हैं उसे सुधारने के लिए प्रयास करें।
    छवि शीर्षक 868796 2b2
  • छवि शीर्षक 868796 3
    3
    अपना समय ले लो यदि आप वास्तव में कामुक होना चाहते हैं, तो आपको सांस लेने के लिए या बादलों पर गठित इंद्रधनुष का आनंद लेने के बिना पूरे दिन भागने को रोकना होगा। एक कारण है कि लोग कहते हैं कि आपको "गुलाब को रोकना और गंध करना चाहिए" हमारी आंखों के सामने जीवन फ्लैश की तरह पार कर सकता है और यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने आसपास की दुनिया को अवशोषित करने के लिए समय ले लें। अपने काम या अपने स्कूल को पंद्रह मिनट पहले छोड़ दें ताकि आप इसे समय के साथ ले सकें और अपने आसपास की दुनिया का पता लगा सकें। पैदल चलना और फोन पर टेक्स्ट भेजने या हर समय होने पर आपके आस-पास ले लो। यदि आपका मित्र बार में बाथरूम जाना चाहता है, तो अपने फेसबुक अकाउंट में प्रवेश करने के बजाय अपने आसपास के दिलचस्प ग्राहकों का पालन करें। आप अपने चारों ओर की दुनिया का आनंद लेने की अपनी क्षमता में बहुत बड़ा अंतर देखेंगे।
  • आपके समय लेने के कारण का एक हिस्सा मुश्किल हो सकता है कि आपका दिन इतने भरा हुआ है कि आपके पास साँस लेने का एक पल भी नहीं है। अपने चारों ओर की दुनिया का आनंद लेने के लिए थोड़े समय को मुक्त करने के तरीके के बारे में सोचो यदि यह आपके लिए हास्यास्पद लग रहा है, तो थोड़ा और ठोस योजनाएं बनाएं- सूर्यास्त को देखने, एक दोस्त के साथ शराब की बोतल का आनंद लें या एक बाहरी संगीत कार्यक्रम पर जाएं।
  • Video: इन अंगों को छूने से महिलाओं में जागती है सेक्स की चाह | sexual desire in women

    छवि शीर्षक 868796 4
    4
    अपने इंद्रियों को लाड़ करने के नए तरीके खोजें कामुक लोग हमेशा जीवन का एक बड़ा काटने की तलाश में रहते हैं। बस उन पुरानी चीजों का आनंद लेने का प्रयास न करें जो आप कर रहे हैं, बल्कि अपने इंद्रियों का उपयोग करने और दुनिया का अनुभव करने के नए तरीके ढूंढें। एक लम्बी यात्रा करते हैं और वनस्पति और जीव का पालन करने के बंद करो, अपने साथी के साथ एक वाइन चखने के लिए जाने या उसके स्थान पर एक लंबी और स्वादिष्ट नाश्ता ग्रेनोला बार आप हमेशा रास्ते पर खाने के लिए ले जाने के तैयार करते हैं। ऐसी चीज़ों के बारे में सोचें जो आप हमेशा करना चाहते थे, चाहे वह पर्वत बाइकिंग हो या अपने शहर के खूबसूरत बगीचे में गुलाब की तस्वीरें ले लें और वास्तव में ऐसा करने की योजना बनाएं।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कामुक होने के लाखों तरीकों से खुद को तनाव करना चाहिए। हालांकि, इसका मतलब यह है कि आपको हमेशा नए संवेदी अनुभवों के लिए खुला होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक 868796 5
    5
    वर्तमान में रहें यदि आप कामुक बनना चाहते हैं, तो आपको वर्तमान में रहने के लिए और प्रत्येक दिन के रूप में आने के लिए सीखना होगा। जो कुछ तीन महीने में हो जाएगा या किसी हफ्ते पहले आपको कुछ पछतावा है, उसके बारे में चिंता मत करो। यह इसके लायक नहीं है और यह कुछ भी नहीं बदलेगा। इसके बजाए, जिस दिन आप कर रहे हैं, उस दिन का आनंद लें, चारों ओर देखिए, कुछ ताजी हवा प्राप्त करें और अपने सहकर्मियों के साथ भी छोटी बातचीत में आनंद ले सकते हैं। इस क्षण में रहने के लिए जानें और आप संवेदी आनंद का अनुभव करने के लिए समय निकालने में सक्षम होंगे।
  • भले ही आप बस अपने घर में या आपके काम पर बैठे हों, आप अपने आसपास की दुनिया की सराहना करने के लिए समय निकालें। मौसम कैसे है? आप अपनी खिड़की के माध्यम से क्या देखते हैं? आप क्या गंध करते हैं? तुम क्या सुन रहे हो? आप इस पल के बारे में कितने विवरण लिख सकते हैं? अपने आप को ये जानकारी पूछने के तथ्य को एक आदत बनने से आपको वर्तमान में रहने में मदद मिल सकती है।
  • छवि शीर्षक 868796 6
    6
    जिन चीज़ों को आप पसंद करते हैं, उनके लिए अधिक समय व्यतीत करें। उन चीजों को करने में दोषी महसूस न करें जो वास्तव में आपको अच्छा और खुश महसूस कर रहे हैं यह आपके साथी के साथ अधिक बार सेक्स कर सकता है, भले ही आप जल्दबाजी में हों या अपने पसंदीदा रिकार्ड को सुबह सुबह उठने के साथ ही स्वादिष्ट खाना पकाने के लिए समय ले लें। आप अपने पसंदीदा सुखों के साथ खुद को शामिल करने के सरल तथ्य के लिए किसी को भी चोट नहीं पहुँचा रहे हैं और इस प्रक्रिया में आप अधिक कामुक व्यक्ति बनेंगे
  • इस बारे में सोचें कि आपके जीवन में औसत सप्ताह कैसा दिखता है क्या ऐसी चीजें हैं जो आपको बोरिंग टीवी शो देखने की तरह कटौती कर सकती हैं और इसके बजाय आप वास्तव में ऐसे योग कर रहे हैं जो योग कक्षाएं लेने या आपके घर के पास के बगीचों में पेंटिंग पसंद करती हैं?
  • भाग 2

    आपकी इच्छाओं के लिए सहमति
    छवि शीर्षक 868796 7
    1
    अपने बालों के साथ खेलते हैं अपने बालों को ब्रश करने के लिए अधिक समय व्यतीत करें, इसे समायोजित करें, अपनी उंगलियों को पार करना और अपने सिर पर बालों की सनसनी का आनंद लेना। जब आप शॉवर में होते हैं, तो अपने सिर पर शैम्पू और कंडीशनर मालिश करने के लिए समय निकालें और अपनी ताले के बीच अपनी उंगलियों को पार करने की सनसनी का आनंद लें। यह आपको आपके शरीर के सबसे अविश्वसनीय भागों में से एक का आनंद लेने में मदद करेगा। और अगर आपके पास एक साझेदार है, तो अपने बालों से नगण्य आपके रिश्ते के लिए कामुक स्पर्श जोड़ सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 868796 8
    2
    बौछार में अधिक महसूस करें यह सही है बौछार में होने के कारण मानव जाति के रूप में जितनी जल्दी हो सके अंदर और बाहर जाने के लिए दौड़ की तरह महसूस नहीं करना पड़ता। हालांकि पारिस्थितिकीय होना और पानी का ख्याल रखना बहुत ही अच्छा है, अपने आप को स्नान में विसर्जित करें या फिर अपने शरीर को साबुन बनाने में कुछ समय दें और अपने शरीर को साफ करने और अपने शरीर के माध्यम से चलने वाले पानी का आनंद लेना। गाओ अगर आप चाहते हैं बस अपने दिन को तेज़ी से जारी रखने के लिए भागने के बजाय अपने आप को साफ करने की भावना का आनंद लेते रहें, जितनी जल्दी हो सके।
  • छवि शीर्षक 868796 9
    3
    लोशन का उपयोग करें एक सुखद गंध के साथ लोशन लें और अपने शरीर में मालिश करें। इससे आपकी भावनाओं के साथ अधिक समय बिताने में मदद मिलेगी, दोनों आपके स्पर्श और गंध की भावना के लिए आपका शरीर भी नरम महसूस करेगा और आप पूरे दिन इसे छूकर और महसूस करेंगे। लोशन के लिए भारी सुगंध नहीं है - केवल जुनिपर या बकाइन का स्पर्श आपको पूरे दिन खुश महसूस कर सकता है।
  • छवि शीर्षक 868796 10
    4
    अच्छे कपड़े का आनंद लें एक अच्छा रेशम बागे पहनें अपने पसंदीदा आरामदायक पत्रक के अंतर्गत समय व्यतीत करें। एक नया तकिया प्राप्त करें जो आपके सिर के नीचे स्वर्गीय लगता है। जैकेट पहनें जिससे आप महसूस कर सकते हैं कि आप एक तकिए का उपयोग कर रहे हैं। अपनी उंगलियों या चमड़े के बीच सामग्री या कपड़े के एक टुकड़े की भावना का आनंद लेने के लिए समय ले लो और आपको अधिक कामुक अनुभव मिलेगा।
  • छवि शीर्षक 868796 11
    5
    किसानों के बाजार में जाएं निर्माता बाजार आपके सभी इंद्रियों के उपयोग के लिए एकदम सही जगह है। अपने स्थानीय किसानों के बाज़ार में जाएं और सभी नमूनों की कोशिश करें जो विक्रेताओं की पेशकश करते हैं। विभिन्न फलों और सब्जियों के वजन और बनावट को महसूस करें जो आपके हाथों में हैं बंद करो और ताजे सिलाईट्रो, अजमोद, डिल और अन्य जड़ी-बूटियों को गंध लें जो आप देखते हैं। उन लोगों के साथ सुखद बातचीत का आनंद लेने के लिए समय लें, जो उत्पादों को बेचते हैं और कम से कम कुछ ताजे फल और फूलों का गुलदस्ता लेते हैं। आपको इस संवेदी और कामुक अनुभव का आनंद लेने के लिए असाधारण शेफ होने की आवश्यकता नहीं है।
  • छवि शीर्षक 868796 12
    6



    एक स्वादिष्ट होममेड भोजन का आनंद लें। घर पर एक साधारण भोजन खाना पकाने से आपको अपनी इंद्रियों को जागृत किया जा सकता है और भोजन की तैयारी और इसे खाने की प्रक्रिया के मुकाबले आप अधिक कामुक महसूस कर सकते हैं। आपको जूलिया चाइल्ड को चिकन करने के लिए, बीट्स और फेआ पनीर का एक स्वादिष्ट सलाद तैयार करने और ग्रिल पर कुछ स्वादिष्ट पोलेंटा को एक साथी के रूप में तैयार करने की आवश्यकता नहीं है। खाना पकाने के लिए समय लेना, खासकर यदि आप किसी मित्र के साथ हैं और इस प्रक्रिया में शराब का आनंद ले रहे हैं, तो पूरे नए स्तर पर खाने के संवेदी अनुभव को जन्म दे सकता है।
  • छवि शीर्षक 868796 13
    7
    स्वाद शराब जाओ अपने प्रियजन या दोस्तों के समूह के साथ शराब का स्वाद करने की योजना बनाएं वाइन चखने न केवल एक आदर्श संवेदी जागृति लेकिन शराब उत्पादकों स्थानों लगभग हमेशा सुंदर हैं, नापा वैली या रोन की घाटी है और स्वाद, गंध और दृष्टि की अपनी भावना को जगाने के लिए जब आप इस महान साहसिक आरंभ।
  • छवि शीर्षक 868796 14
    8
    अपने पसंदीदा संगीत को सुनो कोई बात नहीं अगर आपको रानी या लिली एलेन पसंद है, तो जब भी आप इसे पसंद करते हैं, तब तक अपने पसंदीदा संगीत को सुनने में कुछ भी गलत नहीं है (जब तक आप प्रक्रिया में किसी को भी पागल नहीं चला रहे हैं)। अपने पसंदीदा गाने सुनकर जागते रहें, जब आप अकेले डिनर तैयार करते हैं, तो जब आप गाड़ी चलाते हैं या निजी डांस पार्टी करते हैं तो उन्हें सुनें आप कुछ दोस्तों के साथ क्लब जा सकते हैं या संगीत कार्यक्रम में जा सकते हैं। संगीत आपके इंद्रियों को जागृत करता है और आपके दिमाग और शरीर को जीवन से भर देता है
  • छवि शीर्षक 868796 15
    9
    प्रकृति का आनंद लें इसका मतलब है कि चाहे लंबी पैदल यात्रा, जो जंगल के चलने या सिर्फ समुद्र तट पर आप फेंक, लहरें तट के खिलाफ दुर्घटनाग्रस्त की आवाज़ को सुन, समय प्रकृति अपने जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनाने के लिए लेने के लिए और नहीं है आपको अफसोस होगा अधिक समय जब आप सूरज में बाहर बिताते हैं, ताजा हवा में श्वास लेते हैं और प्राकृतिक दुनिया का आनंद ले रहे हैं, तो आपको अधिक कामुक महसूस होगा। प्रकृति के साथ अपने आस-पास पड़ने से आप वर्तमान में रहना सीख सकते हैं और आपकी क्या ज़रूरत है, जो कामुक होने के आवश्यक भाग हैं।
  • छवि शीर्षक 868796 16
    10
    एक कला संग्रहालय पर जाएं आप आधुनिक कला की तरह या यदि आप पुनर्जागरण चित्रों पसंद करते हैं, अपनी पसंद का एक संग्रहालय के लिए जाने के लिए और मननशील चुप्पी कि, हर कमरे में भर जाता है के रूप में आप और अन्य उपस्थित आप के चारों ओर सुंदर काम करता है का आनंद ले या नहीं। एक चित्रकारी के सामने एक निर्णय लेने के बिना खड़े हो जाओ, इसे विश्लेषण करने की कोशिश न करें या इसके बारे में भी पढ़ें, बस सोचें कि यह आपको कैसा महसूस करता है अपने सेल फोन के बिना कम से कम दो घंटे बिताएं या एक शब्द न बोलें और देखें कि आपकी दृष्टि की भावना कैसे जाग जाती है।
  • भाग 3

    अपने साथी के साथ अधिक कामुक बनें
    छवि शीर्षक 868796 17
    1
    हाथ से अधिक ले लो अपने साथी के साथ संवेदनापूर्ण होने के कारण अपने कपड़े छोड़ने तक सीमित नहीं है वास्तव में, उसके साथ हाथ पकड़े हुए, उसकी उंगलियों को सहलाते हुए और अपने हाथ का भार महसूस करना आपके कुछ सबसे अधिक कामुक अनुभव हो सकते हैं जो आपके पास हो सकते हैं। अपने हाथ से और अधिक लेने के लिए समय ले लो, चाहे आप एक चांदनी के चलने के बीच में हों, बैठे, रात का खाना खाने या टीवी देख रहे हों। आप यह आश्चर्यचकित होंगे कि यह आपके कनेक्शन को कितना गहरा कर सकता है।
  • छवि शीर्षक 868796 18
    2
    खुश रहो जब आप चुंबन करते हैं अपने चुंबन को कुछ और तक पहुंचने का एक साधन या अपने साथी को बधाई देने के एक सुपरफ़ीली तरीके के रूप में न देखें। इसके बजाय, समय लेने के लिए वास्तव में अपने साथी को चुंबन का आनंद लें, क्योंकि बिना तार संलग्न किए गए। अपने साथी को हर दिन कम से कम छह सेकंड के लिए चूमो और बस एक साथ बैठकर चुंबन करें - यह एक अविश्वसनीय महसूस कर सकता है, भले ही आप कितनी देर तक एक साथ रहें।
  • छवि शीर्षक 868796 19
    3
    कुछ मालिश प्राप्त करें मालिश निश्चित रूप से सबसे कामुक अनुभवों में से एक है जो आप मौजूद हैं और यदि आप और आपके साथी को मालिश दिया जाता है तो आप निश्चित रूप से अपने रिश्ते को एक नए स्तर की कामुकता में ले सकते हैं। वे बारी-बारी से कर सकते हैं या सिर्फ अपने साथी (या इसके विपरीत) पर ध्यान केंद्रित रात भर और देखें कि यह कैसे अच्छा लगता है आप एक लंबे दिन के बाद उसे वापस, कंधे, हाथ या शरीर की मालिश या आप उसे करने के लिए एक ही खुशी महसूस करते हैं। वे इसे पूरे स्तर पर ले जा सकते हैं यदि वे पूरी प्रक्रिया में अपने शरीर पर लोशन रगड़ते हैं।
  • छवि शीर्षक 868796 20
    4
    आलिंगन और अधिक cuddle। भले ही आपको लगता है कि snuggling और गले लगाते एक बिट बेंत की तरह है, वे वास्तव में एक महत्वपूर्ण संवेदी अनुभव का हिस्सा हैं अपने साथी के साथ लेटने का समय लेते हुए और लगता है कि उनके सिंक्रनाइज़ किए गए निकाय एक बहुत ही कामुक अनुभव हो सकते हैं, भले ही यह कुछ और की ओर जाता है या नहीं। अपने साथी के साथ अधिक गर्व करने के लिए समय ले लो, चाहे वे एक साथ बिस्तर पर हों या सिर्फ टेलीविज़न देख रहे हों इस तरह से अपने शरीर को जोड़ने से अधिक कामुक रिश्ते हो सकते हैं
  • Video: अपने कामुक विचारो पर नियंत्रण कैसे करे? सात्विक गुण को बढाये!

    छवि शीर्षक 868796 21
    5
    प्रेम पत्र लिखें कौन कहता है कि प्रेम पत्र पुरानी हैं? अपने प्रेमिका को प्रेम पत्र लिखने की कोशिश करें, क्योंकि यह आपको बताता है कि वह कितना अद्भुत है। आपको एक लिखने के लिए जन्मदिन, शादी की सालगिरह या वेलेंटाइन डे के लिए इंतजार नहीं करना पड़ता है और यदि आप सप्ताह के किसी भी दिन उस विशेष व्यक्ति को भेजते हैं तो इरादा अधिक मूल्यवान होगा। आप अपने साथी के खोजने के लिए एक मिठाई संदेश छोड़ सकते हैं और जल्द ही आप देखेंगे कि आपने अपने रिश्ते को अगले स्तर की कामुकता में लिया है।
  • छवि शीर्षक 868796 22
    6
    अधिक नज़र से संपर्क करें जब आप कमरे में प्रवेश करते हैं, जब वे बात करते हैं या जब वे एक-दूसरे के पास जाते हैं तो वास्तव में अपने प्रियजन को देखने के लिए समय निकालें वहाँ व्यक्ति तुमसे प्यार के साथ कुछ बहुत पार दृष्टि को कामुक है और आप कुछ और अधिक सामान्य लौटना चाहिए, भले ही आप को या तो कोई वार्तालाप कर रहे हैं। अपने साथी के साथ अधिक नज़र से संपर्क बनाने से आपका कनेक्शन गहरा हो जाएगा और अपने रिश्ते को और अधिक कामुक बना देगा।
  • छवि शीर्षक 868796 23
    7
    अपने आप को गुदगुदी से पूछो। यह सही है आप किसी भी व्यक्ति को गुदगुदी करने और अपने साथी को गुदगुदी करने के लिए कभी भी बूढ़ा नहीं हैं या गुदगुदी करना शुरू करने से अधिक संवेदी आनंद प्राप्त हो सकता है यहां तक ​​कि अगर आप बस हँस रहे हैं और एक अच्छा समय होने पर, आप भी अधिक उत्तेजनाओं का अनुभव करेंगे और महसूस करेंगे कि आपके पैर की उंगलियों, गर्दन या पक्षों पर पंख की तरह हल्का स्पर्श। अपने पैरों को गुदगुदी करना बेहद कामुक गतिविधि हो सकती है, खासकर यदि आप पेन का उपयोग करते हैं
  • छवि शीर्षक 868796 24
    8
    कमरे में अधिक समय व्यतीत करें। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको प्यार करने के लिए अधिक समय लेना चाहिए, लेकिन जब आप अपने साथी के साथ भौतिक संबंध बनाते हैं, जब आप चुंबन करते हैं और जब आप कुछ और करते हैं, तो आपको अधिक विचारशील और अधिक उपस्थित होना चाहिए। अपने प्रेम संबंध को अधिक से अधिक गर्म और मजबूत बनाने के लिए अपने रिश्ते को समर्पित करें, लेकिन नहीं, क्योंकि आपको लगता है कि आपको सप्ताह में एक निश्चित संख्या में प्यार करना पड़ता है। यदि आप उस संबंध को और अधिक जानबूझकर बनाने की कोशिश करते हैं, तो आप अपनी कामुकता जागृत करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com