ekterya.com

कैसे अपनी नौकरी वापस पूछने के लिए

यदि आप एक नौकरी खो देते हैं जो आपको पसंद आया तो यह बहुत निराशाजनक हो सकता है, और आपको अपने क्षेत्र में एक ही प्रकार की नौकरी खोजने में कठिनाई हो सकती है, और यहां तक ​​कि अगर आप ऐसा करते हैं, तो आप महसूस कर सकते हैं कि पर्यावरण समान नहीं है । अपनी नौकरी खोने का मतलब यह भी है कि आपके दोस्तों को खोना। क्या आपने गुस्सा या निराशा के क्षण में अपना काम छोड़ दिया? या क्या उन्होंने आपकी सेवाओं के साथ वितरण किया? कुछ मामलों में, आप अपनी नौकरी लौटने की मांग कर सकते हैं और इसे प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
एक छंटनी के बाद अपनी वापसी का अनुरोध करें

आपकी नौकरी वापस चरण 1 के लिए पूछें छवि शीर्षक
1
निर्धारित करें कि आपकी बर्खास्तगी कितनी वैध थी। पहली बार में बर्खास्तगी का कारण क्या था? क्या आपने ऐसा कुछ किया जो आपको करना चाहिए था? क्या ऐसा कुछ था जो आप से बचा जा सकता था? क्या आपके मालिक या किसी अन्य कर्मचारी ने आप को आग लगाने के लिए एक जाल लगाया क्योंकि उनके खिलाफ कुछ है? कई मामलों में, ख़राब होने पर आप खराब व्यवहार या अनुचित प्रतिक्रिया के परिणाम की सही प्रतिक्रिया हो सकते हैं।
  • एक अच्छी शुरुआती बात यह है कि अगर आप जानते हैं कि आपके बारे में नकारात्मक अफवाहें कार्यालय में फैली हैं, तो संरक्षित स्थितियों (जैसे, धर्म, यौन अभिविन्यास या उम्र) के बारे में। आप यह पता लगा सकते हैं कि कार्यालय में अन्य लोग हैं जो आपके जैसे बंद किए गए हैं, क्योंकि आप भेदभाव के एक पैटर्न का पता लगा सकते हैं, क्योंकि आप अपने बहाली का अनुरोध करने के आधार पर हो सकते हैं।
  • आपकी नौकरी वापस चरण 2 के लिए पूछें शीर्षक वाला चित्र

    Video: Kanya Rashifal 2018 || कन्या राशि वालो के लिए 2018 लाया है कुछ खास - जाने Kanya Bhavishyafal 2018

    2
    यदि आवश्यक हो तो कानूनी सलाह प्राप्त करें यदि आपके बर्खास्तगी के कारण वैध नहीं थे (भले ही बर्खास्थरण में वैध कारण शामिल हो गए हों), तो आप एक वकील से परामर्श कर सकते हैं, क्योंकि आप यह साबित कर सकते हैं कि आपकी बर्खास्तगी अनुचित थी, जो बदले में, इसे अमान्य कर सकती थी। यदि आप किसी संधि के तहत किसी संघ या काम से संबंधित हैं, तो अपने पुनर्गठन के लिए पुन: बातचीत करने में आपकी सहायता करने के लिए तुरंत एक वकील प्राप्त करना आवश्यक हो सकता है
  • आपकी नौकरी वापस चरण 3 के लिए पूछें छवि शीर्षक
    3
    अपने फिर से शुरू की जांच करें इसे आपके अंतिम कार्य को शामिल करने के लिए अद्यतन करें और आप को निकाल दिया गया था इससे पहले कंपनी में किए गए मूल्यवान योगदानों को उजागर करें। इस तरह से, आप यह प्रदर्शित कर सकते हैं, इससे पहले कि यह हुआ, आप टीम का मूल्यवान सदस्य थे। अपने समय को फिर से शुरू करने के लिहाज से सही करने के लिए अपना समय ले लें ताकि आप सबसे अच्छी छाप दें, हालांकि आप इसे अधिक से अधिक नहीं लेना चाहिए उन्हें आपके द्वारा किए गए सभी कामों को ध्यान में रखें और वे आपको शुरुआत में क्यों रखे हैं।
  • आपकी नौकरी वापस चरण 4 के लिए पूछें छवि शीर्षक
    4
    अपने पूर्व नियोक्ता से संपर्क करें और पूछें कि क्या आपको संभावना है कि आपको पुनर्स्थापित किया जाएगा। जिस परिस्थितियों में आपको निकाल दिया गया है उसके आधार पर, यह जटिल हो सकता है। हालांकि, यदि आपका पुनर्स्थापना संभव है, तो आपका नियोक्ता आपको अपनी आवश्यकताओं की एक सूची दे सकता है ताकि आपको अपना रोजगार ठीक करने के लिए मिलना चाहिए। यदि यह मामला है, तो उस सूची का पालन करना सुनिश्चित करें। यदि आपके अनुरोध का उत्तर नकारात्मक है, तो आप अभी भी अपनी वेतन कम करने या कह सकते हैं कि आप निम्न पद की स्थिति स्वीकार करेंगे ताकि समय के साथ, आप अपना पिछला स्थिति पुनः प्राप्त कर सकें। यहां तक ​​कि अगर वे आप को फिर से जुड़ने की इजाजत देने से इंकार कर रहे हैं, तो उसे तुरंत एक तथ्य के रूप में नहीं लेना चाहिए।
  • उदाहरण के लिए, आप लंच या डिनर के लिए अपने एक पुराने सहयोगियों के साथ मिल सकते हैं। यदि आप अभी भी अपने पूर्व मालिक के साथ अच्छे शब्दों में हैं, तो यह एक विकल्प भी है। इस तरीके से, आप कंपनी में उपलब्ध पदों के बारे में बात कर सकते हैं और आपको पर्यावरण के बारे में सूचित कर सकते हैं और अगर नौकरी के लिए फिर से आवेदन करने के लिए अनुकूल है
  • आपकी नौकरी वापस चरण के लिए पूछें शीर्षक चित्र
    5
    बर्खास्तगी की वजह से समस्याओं का समाधान करें अपनी व्यक्तिगत समस्याओं पर काम करने के लिए इस समय का लाभ उठाएं, खासकर यदि यह स्पष्ट रूप से आपके बर्खास्तगी के कारण हुआ। आपके पुनर्स्थापना का अनुरोध करने से पहले, आपने उन्हें हल कर लिया होगा। जब आप बेरोजगार हैं, तो आपके पास यह करने के लिए पर्याप्त समय होगा
  • यदि आपका व्यवहार आपके बर्खास्तगी का कारण था, तो चिकित्सा प्राप्त करें शायद आपको कुछ समस्या है जिसके लिए आपको दवा की जरूरत है यदि आप जानते हैं कि आपके पास कोई विकार है, लेकिन आप उपचार नहीं करना चाहते हैं, तो आप इसे करने के लिए यह क्षण लेना चाहिए। दूसरी ओर, यदि आपकी एकमात्र समस्या खराब व्यवहार है, तो एक चिकित्सक के साथ इसे सुधारने के लिए काम करने का प्रयास करें।
  • आपकी नौकरी वापस चरण 6 के लिए पूछें छवि शीर्षक
    6
    उन प्रश्नों के लिए तैयार करें जिन्हें आपके प्रस्थान के बारे में पूछा जाएगा और जिस समय के दौरान आपने काम नहीं किया है आप की तरह प्रश्न पूछने की संभावना है "हमें फिर से जुड़ना क्यों चाहिए?", "आप हमारे साथ फिर से काम करना क्यों चाहते हैं?" और "एक अलग या निचली स्थिति में खेलने के बारे में आप क्या सोचते हैं?", तो आपको अपने जवाब तैयार करना चाहिए सुनिश्चित करें कि आप नम्रता के साथ जवाब देते हैं कि उन्हें आपको यह बताएं कि आपके पास अब ऐसी समस्याएं हैं जो आपने अतीत में की थी।
  • इस तथ्य को हाइलाइट करें कि आप फिर से जोड़ने के लिए एक अच्छा उम्मीदवार हैं क्योंकि आपके पास उस नौकरी में पहले से अनुभव है अन्य कारक क्या हैं, अनुभव और ज्ञान हमेशा चाहे मूल्यवान गुण होते हैं। अतीत में आपने जो काम किया है उसे हाइलाइट करें जिससे उन्हें आपके कौशल की सराहना हो गई है, हालांकि अंत में आपके प्रदर्शन में गिरावट आई है।
  • यदि आप परिस्थितिजन्य परिस्थितियों (जैसे कि अपने निजी जीवन में एक समस्या) के कारण उनके लिए काम करना बंद कर दिया है, तो इसका उल्लेख करना निश्चित है। कंपनी को आपके पुनर्जन्म का मूल्य इस तरह की परिस्थितियों में बदलाव के द्वारा भाग में समझाया जा सकता है।
  • आपके बर्खास्तगी के कारणों के बारे में रक्षात्मक मत बनें आपका उद्देश्य अतीत पर फिर से चर्चा करना नहीं है इसके बजाए, भविष्य के बारे में पिछली बार बातचीत के बारे में दोबारा बातचीत करें, जो कि आप भविष्य में कंपनी के लिए उपयोगी हो सकते हैं।
  • आपकी नौकरी वापस चरण 7 के लिए पूछें छवि शीर्षक
    7
    नौकरी आवेदन को फिर से जमा करें आप यह कर सकते हैं भले ही आप कर्मचारी नहीं भर्ती हैं अपने अपडेट किए गए पाठ्यक्रम को भी भेजें ताकि वे उसे इसकी आवश्यकता के लिए दायर कर सकें, या यदि वे चाहें तो उसे त्याग भी कर सकते हैं। अगर आप फिर से जुड़ना चाहते हैं, तो आपको एक आवेदन फिर से जमा करना होगा, क्योंकि यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो ऐसा हो सकता है कि आपका नियोक्ता आवेदन नहीं भेजे जाने के लिए आपको किराए पर लेना चाहता हो।
  • विधि 2
    इस्तीफे के बाद अपनी वापसी का अनुरोध करें

    आपकी नौकरी वापस चरण 8 के लिए पूछें छवि शीर्षक
    1
    अपनी समस्याओं को पहले हल करें यह संभव है कि आपके पास कुछ कारणों से इस्तीफा देना पड़े। यदि आप अपनी नौकरी ठीक करना चाहते हैं, तो आपको यह भी प्रस्तुत करने के साथ कार्य करना चाहिए, भले ही ऐसा लगता है कि आपका इस्तीफा आपके बॉस की गलती थी। अपने दृष्टिकोण और अपनी इच्छाओं पर ध्यान दें भविष्य में किसी कंपनी में नौकरी स्वीकार करने में समर्थ होने के लिए आप किस तरह से अपने दृष्टिकोण को आकार दे सकते हैं जिसे आपने छोड़ दिया है?
    • यदि आप किसी प्रोग्राम के लिए साइन अप करते हैं और इसे सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है, तो अपने नियोक्ता को अपनी परिपक्वता और वृद्धि के बारे में जानने दें।
  • आपकी नौकरी वापस चरण 9 के लिए पूछें छवि शीर्षक
    2
    यदि आवश्यक हो तो अपने नियोक्ता और आपके पिछले मालिक को माफी मांगें। सबसे अधिक संभावना है, आप मानते हैं कि आपने जिस समय से इस्तीफा दे दिया और वर्तमान समय (जब तक आपका इस्तीफा वैधानिक कारणों के कारण नहीं था, जैसे कि कॉलेज जाने के लिए दूसरे स्थान पर जाना) के बीच कुछ बदल गया। अपने नियोक्ता और आपके बॉस को ये बताएं कि आप अपने फैसले पर पछतावा करते हैं और उनसे माफी मांगते हैं। ध्यान दें कि आपने अपना रवैया बदला है और आपको महसूस हुआ है कि आपने गलती की है अगर कोई असंतोष हुआ है, तो अपने नियोक्ता से पूछें कि वह आपको दुर्व्यवहार के लिए माफ़ कर देगा और आपको आश्वस्त करेगा कि आपने बदल दिया है और यदि वे आपको फिर से किराए पर लेते हैं तो वे आपको दीर्घ अवधि में निर्भर रहेंगे।
  • सबसे अधिक सुविधाजनक तरीके से माफी मांगें ताकि वे ईमानदार हो। इसे पाठ संदेश या ईमेल द्वारा न करें यदि व्यक्ति आपके लिए सबसे पहले संभव नहीं है, तो उसे व्यक्ति या फ़ोन पर करने का प्रयास करें अगर आप केवल एक आवाज संदेश छोड़ सकते हैं, तो उन्हें वापस कॉल करने के लिए कह सकते हैं या उन्हें बता सकते हैं कि आप फिर से कॉल करेंगे। आपको ध्वनि संदेश में अपनी माफी को रिकॉर्ड नहीं करना चाहिए।
  • जब आप माफी मांगते हैं, तो अपने अपराध और जिम्मेदारी को स्वीकार करें। उन्हें ईमानदारी से बताएं कि आपने गलती की है और यदि आप कुछ अनुचित कहा है, तो यह भी सुनिश्चित करना ज़रूरी है कि आप इसके लिए माफी मांगें। मजाकिया होने की कोशिश न करें कहना "मुझे क्षमा करें, मैं गलत था" अपने चरित्र में ताकत दिखाएं
  • आपकी नौकरी वापस चरण 10 के लिए पूछें छवि शीर्षक
    3



    अपने फिर से शुरू की जांच करें हर बार जब आप कहीं भी काम करना बंद कर देते हैं, तो आपको अपना फिर से शुरू करना होगा, इसलिए ऐसा करो ताकि आप इसे भविष्य में वापस भेज सकें। जब तक यह असाधारण नहीं है तब तक इसे सही करने के लिए अपना समय ले लें और आप अपने पूर्व नियोक्ता को दिखा सकते हैं कि आप पेशेवर अभिनय करने में सक्षम हैं।
  • आपकी नौकरी वापस के लिए पूछें शीर्षक चित्र 11
    4
    अपने वर्तमान नियोक्ता को आपके अद्यतित पुनः भेजें यहां तक ​​कि अगर आप भर्ती नहीं कर रहे हैं, तो आप अपने फिर से शुरू अपने पूर्व नियोक्ता को भेज सकते हैं इसके लिए, आप यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास सही व्यक्ति के लिए अपने रिज़्यूम को अग्रेषित करने के लिए आप अपने अंदर मौजूद संपर्कों का उपयोग करने में सक्षम हो सकते हैं।
  • अपने अपडेट किए गए दस्तावेज कई लोगों को भेजें उन्हें अपने पूर्व मालिक को न भेजें, लेकिन भर्ती स्टाफ को भी। यदि आप अन्य प्रबंधकों के साथ अच्छे शब्दों में हैं, तो आप उन्हें सूचित कर सकते हैं कि आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं। इस तरह, भर्ती स्टाफ को संबोधित करके, आप उपयुक्त प्रक्रिया का पालन करेंगे और आप अन्य लोगों को आप को भर्ती करने में दिलचस्पी कर सकते हैं
  • अपनी नौकरी के लिए पूछे जाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 12
    5
    छोड़ने के अपने कारणों के बारे में सवालों के जवाब देने के लिए तैयार अपनी नौकरी के नकारात्मक पहलुओं पर ध्यान देने के बजाय, आपको ध्यान देना चाहिए कि आप एक व्यक्ति के रूप में कैसे बदल गए हैं। आपका उद्देश्य उनको दिखाने के लिए है कि आप एक विश्वसनीय व्यक्ति हैं, इसलिए, भले ही आप अतीत में न हों, आप अपनी गलतियों को उजागर कर सकते हैं और जिस तरीके से आपने उन्हें सुधार किया है। दिखाएं कि आपकी समस्याओं को सुलझाने की इस प्रक्रिया ने आप की तुलना में एक अधिक विश्वसनीय व्यक्ति बनाया है।
  • आपकी नौकरी वापस चरण 13 के लिए पूछें छवि शीर्षक
    6
    अपने मालिक की उपस्थिति में एक विनम्र रवैया को अपनाना जब तक आप एक निश्चित तपस्या पूरी करते हैं, तब तक आपका मालिक या नियोक्ता आपके साथ जुड़ना चाहते हैं। मैं स्वीकार कर सकता हूं कि आप किसी अन्य कम वांछनीय स्थिति में वापस जाएं या कम वेतन अर्जित करें यदि आप अपना रोजगार ठीक करना चाहते हैं तो आपको इन शर्तों को स्वीकार करना होगा, हालांकि किसी भी मामले में यह जोर देती है कि आप अपनी पिछली स्थिति को पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं और फिर उन्हें दिखाएं कि आप इसे कितनी गंभीरता से लेते हैं। इस तरह, आपके पास फिर से अपना सम्मान अर्जित करने का समय होगा।
  • हालांकि, उन्हें आपको बहुत ज्यादा बदनामी न दें। कार्यालय में उत्पीड़न या अपमान के लक्ष्य की तुलना में कम रैंक की स्थिति में या कम वेतन के साथ नौकरी स्वीकार करने के लिए ऐसा नहीं है। उत्तरार्द्ध स्वीकार्य नहीं है।
  • विधि 3
    कर्मियों की कमी के बाद अपनी वापसी का अनुरोध करें

    आपकी नौकरी वापस चरण 14 के लिए पूछें छवि शीर्षक
    1
    अपने व्यापारिक संबंधों से संपर्क न खोएं यदि आप अपना काम ठीक करना चाहते हैं, तो आपको इसके बारे में जल्द से जल्द जानकारी होनी चाहिए, अगर यह फिर से उपलब्ध हो जाए। ऐसा करने के लिए, आपको अपने पूर्व सहयोगियों के संपर्क में रहना चाहिए। इस तरीके से, आपको पता चल जाएगा कि क्या अधिक काम है या अगर इसे संभालना बहुत अधिक है। आप अपने पूर्व मालिक को यह भी बता सकते हैं कि आप किसी और को भाड़े के लिए चुनना चाहते हैं।
    • आप काम के माहौल के बाहर अपने मालिक और सहकर्मियों के साथ संपर्क बनाए रखने का प्रयास कर सकते हैं यदि आप उन्हें अच्छी तरह से जानते हैं रात के खाने या दोपहर के भोजन के लिए बाहर जाना, जन्मदिन की पार्टियों या बारबेक्यूस में शामिल हों जो एक समान में हैं या एक सामाजिक घटना का आयोजन करते हैं और उन्हें आमंत्रित करते हैं।
  • आपकी नौकरी वापस चरण 15 के लिए पूछें छवि शीर्षक
    2
    अपने फिर से शुरू को अपडेट करें आप अपने काम के इतिहास के शीर्ष पर अपने अंतिम नौकरी को शामिल कर सकते हैं और अपने को फिर से शुरू करने और उसे परिष्कृत करने के लिए अपने खाली समय का लाभ उठा सकते हैं। सारांश लिखते समय, अपना समय ले लो, आपके द्वारा किए गए सभी महत्वपूर्ण कार्यों को हाइलाइट करें और उन कौशलों पर ज़ोर दें जो आपने कंपनी में अपने काम के लिए धन्यवाद प्राप्त किए हैं, साथ ही साथ आपने जो सीखा है
  • अपनी नौकरी वापस पाने के लिए पूछें शीर्षक चित्र 16
    3
    कंपनी के भीतर लोगों को प्राप्त करें जो सकारात्मक संदर्भ के रूप में कार्य कर सकते हैं। कर्मियों की कमी के मामले में, यह संभावना है कि कंपनी के भीतर आपके काम की सराहना की गई है कि केवल आपके लिए सौंपे जाने के लिए कम काम होना शुरू हो गया है। लोग उन पर भरोसा करते हैं जो वे जानते हैं, इसलिए उन्हें पता चल जाएगा कि अगर उन्हें अतिरिक्त मदद की ज़रूरत है, तो वे आपके लिए बदल सकते हैं। कंपनी के भीतर लोगों को ढूंढें जो आपके कौशल को सत्यापित करने के लिए तैयार हैं और फिर से अधिक काम कर रहे हैं और उन्हें संदर्भों की सूची में शामिल करने के लिए कहें।
  • आपके सहकर्मियों का उत्कृष्ट संदर्भ है, हालांकि सर्वश्रेष्ठ मालिक, प्रबंधकों या पर्यवेक्षकों हैं, क्योंकि भर्ती स्टाफ आपके शब्द को अधिक ध्यान में लाएगा। हालांकि, सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा शामिल किए गए संदर्भ केवल उन जो पूरी तरह से सकारात्मक हैं, क्योंकि ऐसे सहयोगी को शामिल करना बेहतर है, जो आप की तुलना में एक प्रबंधक शामिल है जो आपको बमुश्किल बर्दाश्त कर सकता है
  • अपनी नौकरी के लिए पूछे जाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 17

    Video: Kill your boring job, become a pilot. Live Stream

    4
    अपने वर्तमान नियोक्ता को आपके अद्यतित पुनः भेजें यद्यपि वे उस समय नौकरी नहीं ले रहे हैं, यह आपको यह बताने देगा कि आप उनके लिए काम पर वापस जाने की संभावना को गंभीरता से लेते हैं और आपके अद्यतित दस्तावेजों के मामले में उनकी आवश्यकता होती है। उम्मीद है, वे जल्द ही आपके साथ संपर्क में रहेंगे
  • आपकी नौकरी वापस चरण 18 के लिए पूछें छवि शीर्षक
    5
    तुरंत काम पर वापस जाने के लिए तैयार यह संभव है कि जिस कंपनी के लिए आपने काम किया है, वह आपको अपनी सूची में रखेगा यदि उन्हें पता है कि आप खुद को पुन: सम्मिलित करने में दिलचस्पी ले लेंगे। इसलिए, नए रुझानों और परियोजनाओं के बारे में जानें जो आप अपने पूर्व सहयोगियों से सीखते हैं, क्योंकि कंपनी आप से संपर्क कर सकती है और आशा करती है कि यदि आपको अधिक काम शुरू होने पर लगभग तुरंत काम करना शुरू किया जाए। इस तरीके से, आप अधिक व्यापक कर्मियों की खोज करने के लिए समय और धन की बचत नहीं करेंगे।
  • एक नई प्रक्रिया या प्रक्रिया के बारे में पढ़ने के लिए समय निकालें जो अभी आपकी पुरानी कंपनी में लागू की गई है जैसे ही आप इसके बारे में सीखते हैं। अपने सहकर्मियों से पूछें (यदि आपके पास उनके साथ घनिष्ठ संबंध है) आप जितना संभव हो उतना अधिक बनाए रखने के लिए क्या हो रहा है और यदि वे आपको वापस लौटने के लिए कहें तो उच्च स्तर के कौशल और क्षमता का प्रदर्शन करें।
  • अपनी नौकरी के लिए पूछे जाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 1 9
    6
    अपने काम की स्थिति को सुरक्षित रखें यदि कंपनी आपको किराया करने के लिए वापस आती है, तो आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि वे आपकी सेवाओं के साथ वितरित किसी अन्य समय में इसलिए, इस बात पर विचार करें कि यदि कम काम फिर से हो तो क्या होगा। यह बातचीत करने के लिए एक अच्छा विचार हो सकता है कि आपके रोजगार अनुबंध में कहा गया है कि कंपनी को आपको कम से कम एक वर्ष के लिए नियोजित रखना चाहिए। बहुत कम से कम, आप यह अनुरोध कर सकते हैं कि जिस समय के दौरान आप अपनी सेवाओं के साथ वितरित करने से पहले कंपनी के लिए काम कर चुके थे, वह आपके काम के इतिहास का एक हिस्सा भी है (अर्थात, आप इस तथ्य के बावजूद कंपनी में कुछ वरिष्ठता को बनाए रख सकते हैं केवल हाल ही में अनुबंध किया है)।
  • चेतावनी

    • जब आप छोड़ देते हैं, तो आपको दो सप्ताह की अधिसूचना अवधि के दौरान हमेशा काम करना चाहिए। ऐसा भी अगर आपको लगता है कि आपको तत्काल काम करना बंद कर देना चाहिए, क्योंकि अन्यथा, यह कुछ नियोक्ताओं को स्थायी रूप से आपको एक ब्लैकलिस्ट में डाल सकता है और आप किसी भी स्तर पर उनके लिए काम पर वापस नहीं जा सकते। इसके अलावा, यदि कोई भावी नियोक्ता आपके पूर्व नियोक्ता के साथ आपके बारे में पूछता है, तो यह आपको ब्याज देगा कि क्या आप एक विश्वसनीय व्यक्ति हैं, इसलिए यदि आपने दो सप्ताह अधिसूचना अवधि के दौरान उनके लिए काम नहीं किया है, तो यह संकेत दे सकता है कि आप नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com