ekterya.com

कैसे कार्य करें जैसा कि आप रॉयल्टी थे

क्या आप कभी भी ध्यान आकर्षित करने और अपने परिवार को प्रभावित करना चाहते हैं या दिखाते हैं कि असली रक्त आपके नसों के माध्यम से चलाता है? शायद किसी भी शाही परिवार से संबंधित नहीं होने के कारण औसत नागरिक के लिए व्यवहार करना, बोलना और रूयल्टी जैसा कोई कारण नहीं है, लेकिन आप रॉयल्टी की नकल करने की कोशिश कर सकते हैं ताकि आपके जीवन में थोड़ा सा हो अधिक वर्ग और आकर्षण

चरणों

भाग 1
देखें कि आप रॉयल्टी हैं

इमेज शीर्षक से रॉयल्टी जैसे चरण 1
1
एक पर्याप्त आसन रखें पुरुषों को अपने पैरों के कंधे-चौड़ा के साथ अलग होना चाहिए, जबकि महिलाओं को दूसरे से थोड़ा आगे बढ़ना चाहिए। सही आसन के लिए सीधे रीढ़ की हड्डी होती है और फर्श के नीचे पैर को थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी सी ठोकर उठता है और कुछ घुटनों को ठोका जाता है। कंधों को वापस आना सुनिश्चित करें कि रिब पिंजरे दोनों के बीच केंद्रित है। अपनी जेब में अपने हाथ डालने से बचें
  • रॉयल्टी की तरह अभिनय छवि चरण 2
    2
    एक अच्छा आसन के साथ बैठना सीखो पुरुषों को आमतौर पर क्रॉस लेग वाले या एक पैर के साथ दूसरे को जमीन पर दोनों पैरों को आराम करना चाहिए। महिलाओं को टखने के ऊपर बैठना चाहिए, पैर नहीं। यह महत्वपूर्ण है कि शाही महिलाओं को बहुत सावधान रहें जब बैठे और दुर्घटना से अपनी अंडरवियर दिखाने से बचने के लिए खड़े हों, क्योंकि उनके कपड़ों में आम तौर पर कपड़े होते हैं।
  • साथ ही, आपको अपनी पीठ के साथ सीधे और अपने कंधों पर वापस बैठना चाहिए, अपने नितंबों को कुर्सी के पीछे से आराम करना चाहिए। आपको दोनों कूल्हों पर वजन समान रूप से वितरित करना चाहिए
  • रॉयल्टी की तरह अभिनय छवि चरण 3
    3
    अनुग्रह के साथ कारों से बाहर निकलना सीखें चूंकि शाही महिलाओं अक्सर कपड़े पहनती हैं, इसलिए उन्हें कारों से बाहर निकलने के लिए कुछ दूरदर्शिता का प्रयोग करना चाहिए। यह आम तौर पर प्रक्रिया है:
  • घुटनों और टखनों में शामिल होने से कार के किनारे तक पहुंचें
  • द्वार खोलें (या इसे खोलने के लिए पूछें) आगे। अपने घुटनों को दरवाजे की ओर एक कोण पर रखें
  • आप के आस-पास की सीट पर एक और दूसरे स्थान पर बैठें जहां आप हैं। अपने घुटनों को एक साथ पकड़ते समय एक पैर खींचकर गाड़ी से निकल जाओ
  • आपका शरीर कार के दरवाजे की दिशा में बने रहना चाहिए जैसा कि आप दूसरे चरण को निकालते हैं। जब आपने जमीन पर दोनों पैर डाल दिए हैं, तो अपने आप को सीधा करें और दरवाजा बंद करें
  • रॉयल्टी की तरह अभिनय छवि चरण 4
    4
    कक्षा के साथ तैयार हो जाओ। वास्तविक पोशाक में अपेक्षाकृत सरल संगठन होते हैं जो आंख को पकड़ने के बजाय गुणवत्ता पर जोर देना पसंद करते हैं। महिलाओं के लिए, यह और अधिक औपचारिक घटनाओं और ब्लाउज, ब्लेज़र और आकस्मिक घटनाओं के लिए सरल जीन्स के लिए सुरुचिपूर्ण कपड़े भी शामिल है, जबकि पुरुष tuxedos और औपचारिक-पोशाक घटनाओं रात frac, धारीदार पैंट के लिए सूट पहनना और एक दिन की पोशाक के रूप में एक कॉलर शर्ट - और ब्लज़र्स, पोशाक शर्ट और जींस या हल्के कपड़े के पैंट (जैसे कपास) को आरामदायक कपड़ों के रूप में।
  • एक महिला के संगठन को बढ़ाने का एक अच्छा तरीका गहने के माध्यम से है हालांकि, यह कुछ सूक्ष्म होना चाहिए और अतिरंजित नहीं होना चाहिए उदाहरण के लिए, कॉकटेल पोशाक के लिए थोड़ा और अधिक वर्ग है, तो आप एक या दो गहने जोड़ सकते हैं, जैसे बालियां और एक साधारण चांदी का हार।
  • रॉयल्टी की तरह अभिनय छवि चरण 5
    5
    लालित्य के साथ चलना शाही परिवार की महिलाओं को कहा जाता है कि चलने के साथ चलना सिखाया जाता है "फिसलन"। ऐसा करने के लिए, आपको सबसे पहले पैर पर वजन रखना चाहिए और पैरों को लगभग 15 सेमी (0.5 फीट) की दूरी पर अलग करना चाहिए। आपको चलना चाहिए ताकि घुटनों को एक से दूसरे पर पार किया जा सके और जो पैर आंदोलन में है वह हल्के ढंग से दूसरे पैर की एड़ी को तेज करता है इस तरह, आप यह सुनिश्चित करेंगे कि पैर पूरी तरह से गठबंधन हो।
  • सामान्य तौर पर, आपको एक तरल पदार्थ में स्थानांतरित करना चाहिए, और अनजान तरीके से नहीं। यदि आपकी गतिविधियों धीमे और सटीक होती है, तो आप अपने और शांति पर विश्वास दिखाएंगे, जो कि गुण हैं जो रॉयल्टी एक्सदेंश करते हैं।
  • रॉयल्टी की तरह अभिनय छवि चरण 6
    6
    तैयार हो जाओ और यह अच्छी तरह से कंघी यह ढोंग करने के लिए अवास्तविक है कि आपके पास कभी भी एक बाल नहीं है। हालांकि, किसी भी मामले में आपको लगभग किसी भी स्थिति के लिए दुल्हन और संभव के रूप में कंघी करना चाहिए। एक आधुनिक बाल कटौती के लिए ऑप्ट चुनें, लेकिन अतिरंजित नहीं (यह आमतौर पर कालातीत और क्लासिक का मतलब है)। आपको अपने आप को हर दिन खुद को तैयार करने के लिए नियमित रूप से रहना चाहिए, जिससे आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देखने की अनुमति मिलती है। इस रूटीन में निम्न शामिल हो सकते हैं:
  • अपने दांतों की देखभाल करें: हर दिन अपने दांतों को धो लें और डेंटल फ्लॉस और माउथवैश का उपयोग करें आपको उन उपकरणों में से एक का भी उपयोग करना चाहिए जिसके साथ आप अपनी जीभ को परिमार्जन कर सकते हैं।
  • अपने बालों का ख्याल रखें: नियमित रूप से शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करके अपने बालों को धो लें। अगर वे अपने विशेष केश विन्यास के लिए जरूरी हों तो मलम या जेल जैसे उत्पादों का उपयोग करें।
  • अपने चेहरे का ख्याल रखना: चेहरे और चेहरे के न्यूरोज़ाइज़र जैसे उत्पादों के साथ अपने चेहरे को स्वस्थ और साफ रखें। हालांकि ये न्यूनतम हैं, आप विभिन्न प्रकार की त्वचा देखभाल उत्पादों, जैसे ताकना-सफाई स्ट्रिप्स और चेहरे का मास्क का उपयोग करके भी कठिन प्रयास कर सकते हैं।
  • सर्वोत्तम रूप से गंध कर सकते हैं: एक अच्छा शॉवर जेल का उपयोग करें और हर दिन दुर्गन्ध दूर करने के लिए आवेदन करें। आप इत्र या कोलोन का उपयोग भी कर सकते हैं, लेकिन अगर आप अतिरिक्त खुशबू को लागू करने जा रहे हैं, तो ध्यान रखें कि कम अधिक है।
  • अनचाहे बालों से छुटकारा पाएं: पुरुषों को उनके भौहें और अंतरिक्ष को उन दोनों के बीच में फेंक देना चाहिए ताकि वे अधिक आबादी वाले नहीं हों और चेहरे के बालों के साथ अच्छी तरह से निपटें। एक विकल्प एक बुजुर्ग देखो हासिल करने के लिए नियमित रूप से दाढ़ी है। महिलाओं को चेहरे का बाल नहीं होना चाहिए और उनकी भौहें अच्छी तरह से बनाई जानी चाहिए। उन्हें पैरों पर और बगल में बाल जितना संभव हो उतना कम करने की कोशिश करनी चाहिए।
  • भाग 2
    बोलो जैसा कि आप रॉयल्टी थे

    इमेज शीर्षक से रॉयल्टी जैसे कदम 7
    1
    शब्दजाल या अश्लीलता का उपयोग न करें रॉयल्टी में आपको हर समय शिक्षित होना चाहिए, जिसका मतलब है कि आपको अश्लीलता नहीं बोलनी चाहिए। हालांकि शब्दों और वाक्यांशों के वाक्यांशों से बचने के लिए ऐसा आवश्यक नहीं है, लेकिन यदि आप उन्हें ज़्यादा उपयोग करते हैं, तो आप बहुत आकस्मिक और अज्ञानी होने की धारणा देंगे।
  • इमेज शीर्षक से रॉयल्टी जैसे कदम 8
    2



    अपने शब्दावली में अधिक औपचारिक शब्दों का उपयोग करना प्रारंभ करें विशेषकर ब्रिटेन में, ऊपरी वर्ग के लोग एक को रोजगार देते हैं अधिक व्यापक शब्दावली जब अधिक रोज़ शब्द के बजाय बोलने और सुरुचिपूर्ण शब्दों का प्रयोग करते हैं उदाहरण के लिए, वे कह सकते हैं "चकाचौंधा" के बजाय "सुंदर" और "खुश" के बजाय "सुखी"।
  • उपयोग "चूक" त्रुटि की बजाय, "घृणा करना" के बजाय "नफ़रत", "लालायित होना" के बजाय "चाहते हैं" और "आकलन" के बजाय "जैसा" वे परिष्कृत शब्दों के संदर्भ में अन्य विचार हैं, जिन्हें आप अपनी शब्दावली में जोड़ सकते हैं
  • एक शब्दकोश प्राप्त करें और एक थिसॉरस या, यदि नहीं, तो उनके ऑनलाइन संस्करण का उपयोग करें अपनी शब्दावली को सुधारने के लिए इन उपकरणों का उपयोग करने में कुछ समय व्यतीत करें।
  • इमेज शीर्षक से रॉयल्टी जैसे कदम 9
    3

    Video: Nottingham City on my Narrowboat Robin Hood - 54

    उन शब्दों से सावधान रहें जो कि ऊपर की ओर बनाते हैं "सात घातक पाप" रॉयल्टी के भाषण के अंग्रेजी ऊपरी वर्ग के सदस्यों में से सात शब्द हैं जिनका उपयोग तुरंत संकेत करता है कि एक व्यक्ति जानबूझकर अधिक परिष्कृत करना चाहता है, इससे भी ज्यादा है। ये शब्द हैं:
  • "क्षमा"। रॉयल्टी के उपयोग के लोग "क्या?"।
  • "स्नान"। रॉयल्टी के उपयोग के लोग "सेवाएं"।
  • "डिनर"। रॉयल्टी के उपयोग के लोग "लंच"।
  • "सोफ़ा"। रॉयल्टी के उपयोग के लोग "सोफ़ा"।
  • "सैलून"। रॉयल्टी के उपयोग के लोग "लिविंग रूम"।
  • "मीठा"। रॉयल्टी के उपयोग के लोग "खाने के बाद मिठाई"।
  • रॉयल्टी के लोग शब्द का भी इस्तेमाल करते हैं "नैपकिन"।
  • रॉयल्टी की तरह अधिनियम शीर्षक 10 छवि शीर्षक
    4
    सुनिश्चित करें कि शब्दों को खींचने के बिना आप सही तरीके से मुखर होते हैं शब्दों का अच्छा उच्चारण अनिवार्य है इसलिए, उनको प्रयोग करने से पहले, आपको उन्हें उच्चारण करने में सक्षम होने की निश्चितता होनी चाहिए। यदि आप रॉयल्टी की तरह ध्वनि करना चाहते हैं, तो आपको अच्छी तरह से मुखर होना चाहिए और आत्मविश्वास से उच्च मात्रा के लिए बात करना चाहिए ताकि आप आसानी से सुना जा सकें (हालांकि इस से ज़ोर नहीं)। आपको कम गति पर भी बात करनी चाहिए कि आप शब्दों को खींचें या आपकी अभिव्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचे।
  • अभिव्यक्ति का अभ्यास करने का एक तरीका है, जैसे कि जीभ के छाले मालिकों की कोशिश करना, जैसे "तीन उदास बाघों ने गेहूं के खेत में गेहूं निगल लिया", या जब आप अकेले हों तो किताब को जोर से पढ़ना, यह सुनिश्चित कर लें कि आप प्रत्येक शब्द को यथासंभव स्पष्ट रूप से कहते हैं।
  • Video: Michael Jackson | La Historia Mejor Contada | Changer

    भाग 3
    आप रॉयल्टी के रूप में रहें

    इकलौता का शीर्षक रॉयल्टी की तरह अधिनियम 11
    1
    दूसरों को बधाई देना सीखो जैसे आप रॉयल्टी हो जब एक व्यक्ति रॉयल्टी को किसी से मिलता है, तो वह पहले उसे हाथ मिलाकर उसे हाथ मिलाता है एक अच्छा हाथ मिलाने में, अंगूठे और अग्रदूतों के बीच झिल्ली एक-दूसरे के खिलाफ हैं, एक दृढ़ पकड़ का इस्तेमाल किया जाता है लेकिन बिना आक्रामक और अवधि दो-तीन बार आंखों में देखकर निचोड़ती है।
  • रॉयल्टी की तरह अभिनय छवि 12 कदम
    2
    मेज पर बैठने के लिए अच्छा व्यवहार करें। कॉफी या चाय एक तश्तरी का उपयोग करके नशे में है और दाहिनी ओर कप के संभाल के साथ। चाय पीने पर, आप अपने बायीं हाथ से तश्तरी बढ़ाएं और अपने दाहिने हाथ में कप ले लें, जबकि कॉफी पीने पर, तश्तरी को उठाने के लिए आवश्यक नहीं है। जो सोचता है उसके विपरीत, छोटी उंगली को बढ़ाया नहीं जाना चाहिए। यदि आप कॉकटेल में हैं, तो आपको अपने बाएं हाथ में अपना ग्लास रखना चाहिए ताकि आप अपने अधिकार के साथ दूसरों के हाथों को हिला सकें। आपको अपनी अंगुलियों को पीठ पर रखकर अपनी कांटा का मार्गदर्शन नहीं करना चाहिए या कांटा का उपयोग करना चाहिए जैसे कि यह मटर जैसे खाद्य पदार्थ खाने के लिए चम्मच होता था। कांटा हमेशा प्लेट के बाईं तरफ और दायीं ओर चाकू पर रखा जाता है।
  • मेज पर लेबल यह कई अन्य नियमों को शामिल करता है, जैसे कि चबाने और तरल के घूंट को पीने से पहले एक काटने से निगलने पर, प्लेट की एक तरफ कटलरी को रखकर खाना खाने के बाद और उन्हें ठंडा करने के लिए भोजन या गर्म पेय पर नहीं उड़ना।
  • रॉयल्टी 13 की तरह अधिनियम शीर्षक छवि
    3
    विनम्र और मैत्रीपूर्ण बनें आप रॉयल्टी के लोगों के व्यवहार को सही और विनम्र रूप से कुछ ज्यादा से ज्यादा बता सकते हैं। कल्पना कीजिए कि आपके सभी कार्यों ने लोगों के एक बड़े समूह का प्रतिनिधित्व किया। उदाहरण के लिए, पूरे देश और पूरी दुनिया एक राजकुमार या राजकुमारी का पालन करेंगे, इसलिए जब वह सार्वजनिक हो, तो उसे हर समय सबसे अच्छा संभव तरीके से व्यवहार करना चाहिए। शांत, रचना और आकर्षक रहें और हमेशा विनम्र रहें, खासकर अजनबियों के साथ।
  • तुम भी एक विनम्र तरीके से व्यवहार कर सकते हैं और "regia" हमेशा कह रहा "कृपया" और "धन्यवाद"हमेशा समय पर पहुंचते हैं, दूसरों को प्रशंसा करते हुए दूसरों की उपलब्धियों की प्रशंसा करते हुए और अपने आस-पास के सभी लोगों के साथ सुखद वार्तालाप में संलग्न होने का प्रयास करते हुए अन्य लोगों को प्रशंसा प्रदान करते हैं।
  • रॉयल्टी की तरह अभिनय छवि 14 कदम 14
    4
    अधिक से अधिक विकसित करें भरोसा. यदि आप रॉयल्टी की तरह दिखना चाहते हैं, तो आपको खुद पर विश्वास होना चाहिए, क्योंकि यह ऐसा गुण है जो इन लोगों को अपने आकर्षक रवैया देता है। अपने आत्मविश्वास को विकसित करने के लिए, आपके पास बहुत अधिक आत्म-अनुशासन और धीरज और बहुत अभ्यास करना होगा। कभी-कभी, शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका अभ्यास की प्रथा में डाल देना है "प्राप्त करने का बहाना" जो अक्सर दोहराया जाता है ऐसा करने के लिए, आपको अपना आराम क्षेत्र छोड़ना होगा, जोखिम लेना चाहिए और बहाना होगा कि आपको बहुत से विश्वास है। समय के साथ, आप और अधिक आत्मविश्वास महसूस करना शुरू कर देंगे, जैसा कि आप दूसरों के साथ जिस तरह के व्यवहार करते हैं और जिस तरह से आप सामाजिक स्थितियों का लाभ उठाते हैं, उसमें अंतर देखते हैं।
  • आप अपने आत्मविश्वास में सुधार करने के साथ-साथ, आप जिस पर अच्छा कर रहे हैं, पर गर्व करने की योग्यता के रूप में कुछ कौशल विकसित कर सकते हैं। यदि आपको अपने लेखन या ड्राइंग कौशल पर विश्वास है, उदाहरण के लिए, इससे आपको अधिक सामान्य स्तर पर आत्मविश्वास मिलेगा।
  • रॉयल्टी की तरह अभिनय छवि चरण 15
    5
    अपना विकास करें मानसिक संतुलन. यह अनुग्रह और अभिरुचि के अतिरिक्त तत्वों का गठन करता है जिससे कि एक सामान्य व्यक्ति को अधिक मनोरम बनाने में मदद मिलती है। स्थिरता को विकसित करने के लिए आपको कई तत्वों की आवश्यकता होती है, लेकिन यहां कुछ तरीके हैं जिन्हें आप शुरू कर सकते हैं:
  • विनम्र हो जाओ यदि आप अपने आप से बहुत असुरक्षित महसूस करते हैं, तो आप इसे दिखाने या घमंड करके इसके लिए क्षतिपूर्ति करने का प्रयास कर सकते हैं। इसके विपरीत, एक व्यक्ति जो स्थिरता रखता है, उसे दूसरों को मान्य करने की आवश्यकता नहीं होगी और वे आलोचना को अच्छी तरह से स्वीकार कर पाएंगे।
  • शांत रहो धैर्य रखने का मतलब शांति में है, क्योंकि आप तनावग्रस्त या चिंतित हैं, क्योंकि आप नकारात्मक या उन्मत्त छाप दे देंगे। इसलिए, यदि कुछ आप पर तनाव करना शुरू करते हैं, तो गहन साँस लेना और स्थिति से खुद को दूर करने का प्रयास करें। उन कारणों का मूल्यांकन करें जिन पर आप तनाव महसूस करते हैं और इसका विरोध करने के तरीके।
  • जल्दी मत करो पिछली नि: शुल्क सीट को सुनिश्चित करने के लिए आप पूरी गति से एक कमरे को पार करने वाले व्यक्ति को कभी नहीं देखेंगे। संयम रखने के लिए, आपकी मानसिकता को मंदी और आश्वस्त होने पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए, कि लंबे समय में, आपको वहां जाना होगा जहां आपको जाना चाहिए।
  • धीरे से हटो आपके शरीर को आसानी से और सावधानी से चलना चाहिए धीरे-धीरे टेबल पर कप छोड़ दें, किताबों को टेबल पर मत छोड़ें, किसी व्यक्ति को गले लगाने के लिए ज़्यादा दबाव न डालें, आदि। अधिकतर स्थितियों में, आपको केवल आवश्यक बल का उपयोग करना चाहिए
  • युक्तियाँ

    • अन्य रातों, राजाओं, राजकुमारों आदि के बारे में थोड़ी सी किताबें पढ़ो, ताकि ये जान सकें कि वे अपनी ज़िंदगी कैसे जी रहे हैं। इसके अलावा, एक बहुत ही दिलचस्प रीडिंग का निर्माण होगा।
    • यदि आप दूसरों को बहुत जल्द न्याय करते हैं, तो आप अच्छी शिक्षा प्राप्त करने की छाप दे सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com