ekterya.com

एक स्वार्थी मां से कैसे निपटें

स्वार्थी मां के साथ व्यवहार करना बहुत मुश्किल हो सकता है सबसे पहले, यह आपके बारे में है कि आपको स्वार्थी प्रवृत्तिएं हैं - दूसरा, यह इस बात के बारे में है कि आप इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया कैसे दे रहे हैं।

चरणों

एक स्वार्थी माँ के कदम के साथ डील शीर्षक छवि 1
1
अपने स्वयं के कार्यों को ध्यान में रखें कुछ लोग सोचते हैं कि दूसरे "स्वार्थी" हैं क्योंकि वे अपने तरीके से कुछ नहीं करते हैं। उस मामले में, प्रतिवादी स्वार्थी व्यक्ति नहीं होगा, लेकिन काफी विपरीत है। सोचें कि यदि आप क्या देख रहे हैं या आप अपनी मां से क्या उम्मीद करते हैं तो वह उचित है - यदि हां, तो कार्रवाई करें
  • एक स्वार्थी माँ के साथ डील शीर्षक छवि 2 चरण
    2
    निर्धारित करें कि आप इसे "स्वार्थी" क्यों मानते हैं। यह एक अर्थपूर्ण शब्द है, इसलिए इस तथ्य को ध्यान में रखें कि आप इस मामले को बंद मन से देख सकते हैं। इसके बारे में सोचो, क्या आप केवल अपने परिप्रेक्ष्य से ही चीजें देखते हैं? शायद आपकी मां कठिनाइयों से गुजर रही है और "स्वार्थी" होने का इरादा नहीं है एक गंभीर निर्णय जारी करने से पहले अपने दिल को संभावनाओं को खोलें।
  • छवि शीर्षक वाला एक स्वार्थी माँ के साथ डील शीर्षक 3



    3

    Video: दुश्मन का कैसे करें नाश जाने हमारे पंडित जी से आज ही +91-8591929391

    अपनी चिंतन के बारे में अपनी मां से बात करें यदि आप सुनने के लिए तैयार हैं, तो यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप एक शब्दावली का उपयोग करते हैं जो बताते हैं अपनी भावनाओं और उसे दोष नहीं है आपको हमेशा शांत और शांत तरीके से सोचना चाहिए, भले ही वह चिल्लाने लगें, आपको शांत रहना चाहिए।
  • छवि शीर्षक वाला एक स्वार्थी माँ के साथ डील शीर्षक 4
    4
    उसके साथ अपने संपर्क को सीमित करें यदि आपकी मां आपकी बात नहीं मानती है या उन चीजों को बदलती नहीं है जिससे आपको दर्द हो और आपको गुस्सा दिलाया जाए, तो यह आपके सर्कल को जितना संभव हो उतना छोड़ने के लिए समझ में आता है। आपको उसे केवल विशेष अवसरों पर देखना चाहिए (और यदि आपको इसकी ज़रूरत है तो समर्थन प्राप्त करें, जैसे कि किसी विश्वसनीय पति या मित्र से) अन्य लोगों के करीबी होने पर स्वार्थी व्यवहार करना अधिक कठिन होता है
  • छवि शीर्षक वाला एक स्वार्थी माँ के साथ डील शीर्षक 5
    5
    उसे माफ़ कर दो आपको जो करना है, उसे पसंद करना है या आप के सामने प्रेस नहीं करना है, लेकिन अपने खुद के अच्छे के लिए, उसे माफ करने के लिए इसके लायक है ताकि आप अपने जीवन को जीने के लिए इंतजार किए बिना अपनी पसंद के पथ को निर्देशित करने के लिए जीवित रह सकें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com