ekterya.com

कैसे जल्दी से बास्केटबॉल टोकरी में जाने के लिए

बास्केटबॉल की बात करते हुए, गेंद को डुबोने के कई तरीके हैं, लेकिन जब तक आप अभ्यास नहीं करते हैं, कोई भी प्रभावी नहीं होगा। केवल शॉट है कि हर बास्केटबॉल खिलाड़ी सही और शॉट के 99% स्कोर चाहिए जब आप घुसना और ट्रे encestas (अंग्रेजी में स्पेनिश में layup- ट्रे / घुसना / आदानों बनाने के रूप में जाना जाता है) है, वहाँ विभिन्न तरीकों से कर रहे हैं टोकरी घुसना मैं आपको बता दूँगा कि आप बिना परेशानी के और बेहतर परिणाम के साथ क्या करेंगे।

चरणों

छवि शीर्षक वाली छवि को टोकरी में कदम 1

Video: Garma Garam | Haath Rumaal Leke Pochhe (Khortha Full Video Song)

1
आपको स्थिति का विश्लेषण करने की जरूरत है और देखें कि कौन आपका बचाव करता है, चाहे वह उच्च या निम्न, तेज या धीमा, पतला या मजबूत, अन्य महत्वपूर्ण कारकों के बीच है ताकि आप समस्याओं के बिना टोकरी में प्रवेश कर सकें।
  • डिस्क टू द बास्केट स्टेप 2 नामक छवि
    2
    खुली जगह ढूंढें ताकि आप अंगूठी पर हमला कर सकें और देखें कि क्या कोई व्यक्ति क्षेत्र का बचाव कर रहा है या यदि आप अपने मजबूत या कमजोर पक्ष (दाएं या बाएं हाथ) पर हैं, तो दूसरों के बीच में
  • छवि को शीर्षक टोकरी में टोक़ चरण 3
    3
    यदि आप पहले से ही उस स्थान को देख चुके हैं जहां आप घुसने जा रहे हैं, तो अगली बात उस व्यक्ति से छुटकारा पाना है जो आपको बचा ले रही है। एक हमले की योजना के बारे में सोचो, आप एक क्रॉसओवर बना सकते हैं, गति के साथ हमले, एक स्क्रीन की तलाश करें, और इसी तरह। ये एक डिफेंडर के पीछे छोड़ने के कुछ सबसे बुनियादी, लेकिन प्रभावी तरीके हैं
  • ड्राइव को टोकरी में कदम 4 चरण
    4
    जब आप क्रॉसओवर (क्रॉसओवर) बनाते हैं, तो एक दिशा में धोना और दूसरी तरफ क्रॉसिंग करना जल्दी करते हैं। इस तरह से आपका रक्षक एकमात्र कदम होगा जिससे आप पथ को मुक्त कर सकें।
  • ड्राइव को टोकरी में कदम चरण 5
    5
    मोड़ या आधा मोड़, एक दिशा की ओर ड्रिब्लिंग और दूसरे की तरफ मुड़कर होते हैं, इस प्रकार, आप रक्षक के शरीर को मोड़ते हुए चारों ओर घेरे हुए हैं जो इसे पीछे छोड़ते हैं।
  • छवि को शीर्षक टोकरी में टोक़ चरण 6
    6
    फ्लोट यह शॉट कुछ अभ्यास के बिना अक्षम है, लेकिन कवर करने में लगभग असंभव है (यदि आप किसी से ज्यादा किसी के खिलाफ प्रदर्शन करते हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता)। टोकरी की तरफ़ ड्रिब्लिंग और एक छोटी अंगूठी किया जा रहा है, बोर्ड लक्ष्य के बिना टोकरी और शूटिंग की ओर पैर को बनाए रखने, coladita गेंद घेरा के माध्यम से पारित की कोशिश कर रहा छलांग।
  • ड्राइव को टोकरी में कदम 7 कदम
    7
    गति में घुमाना आप सभी को चला सकते हैं और बचाव के पीछे छोड़ने का प्रयास करें, स्कोर करने के लिए। अगर आपको मजबूत, लम्बे और तेज़ किसी के द्वारा बचाव किया जा रहा है, तो इसे प्राप्त करने के लिए आपके लिए यह बहुत मुश्किल होगा।
  • Video: NWI Special: Bhoot Bangla of Delhi

    छवि को शीर्षक टोकरी में कदम चरण 8



    8
    अपने रक्षक को पीछे छोड़ने का दूसरा तरीका एक दिशा में तेजी से चलाना और चेतावनी के बिना बंद करना है। इस तरह से बचाव संतुलन खो जाएगा और आप टोकरी में चलाने के लिए लाभ ले सकते हैं (इस आंदोलन को स्टॉप एंड गो के रूप में जाना जाता है)।
  • छवि को शीर्षक टोकरी में कदम 9
    9
    झूठे शॉट, जब आप दिखाते हैं कि आप डिफेंडर कूदने के कारण बास्केट पर फेंकने जा रहे हैं। जब आप जम्पिंग देखते हैं, लाभ लेते हैं और स्कोर को टोकरी में एक चूना बनाते हैं।
  • छवि शीर्षक वाली छवि को टोकरी में कदम 10

    Video: My Thoughts on Sports

    10
    एक बार जब आप अपनी रक्षा से छुटकारा पाने के लिए पूरी गति से टोकरी में घुसते हैं और प्लेट पर छोड़ देते हैं लेकिन अगर आप इस इलाके में कोई बचाव करते हैं, तो आप जानते हैं कि इससे छुटकारा पाने के लिए आप क्या कर सकते हैं।
  • छवि को शीर्षक टोकरी में टोकरी चरण 11
    11
    यदि आप क्षेत्र में एक डिफेंडर पाते हैं, तो आप अपने हमले का अनुसरण कर सकते हैं और फेंक करने के लिए कूद सकते हैं। यदि डिफेंडर एक ही समय में कूदता है और आप पर टकराते हैं, तो एक बेईमानी के निशान होंगे - जब तक आप अपने पैर लगाए नहीं जाते और आप उस पर गिर जाते हैं, तो अपराध अपमानजनक होगा और आपका शॉट बेकार होगा।
  • छवि शीर्षक वाली छवि को टोकरी में कदम 12
    12
    आप इसे मोड़ के साथ लपेटने का प्रयास कर सकते हैं। यदि आपकी स्थिति एक पद है और आप टीम के महान खिलाड़ियों में से एक हैं, तो डिफेंडर को शामिल करने की कोशिश करना बहुत आसान होगा और आपके पास एक फ्री किक होगा
  • छवि को शीर्षक टोकरी में कदम 13
    13
    आप बोर्ड के पीछे चलने की कोशिश भी कर सकते हैं और आप जिस पर हमला किया है उसके विपरीत पक्ष पर फेंक कर सकते हैं।
  • ड्राइव को टोकरी में कदम 14 कदम
    14
    सबसे अच्छी बात यह है कि आप इन सभी तरकीबों और आंदोलनों को एकदम सही बनाने और आपके लिए सबसे अच्छे से मिलकर मिल सकें। याद रखें कि वहां अधिक आंदोलनों हैं जिन्हें आप सीख सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • ट्रेसी McGrady, कोबे ब्रायंट, Dwyane उतारा, नैट Wixom, डेरिक गुलाब, टोनी पार्कर और Lebron जेम्स, वे सभी उत्कृष्ट खिलाड़ियों, बुतों खेलते हैं और एक छोटे से सीखना है।
    • यदि डिफेंडर ने आप को अपने मजबूत पक्ष पर हमला करने की सभी संभावनाएं बंद कर दी हैं, तो बदलाव करें, याद रखें कि प्रत्येक महान खिलाड़ी के पास दोनों हाथों से गेंद का अच्छा संचालन है

    चेतावनी

    • ठोकरें के बारे में बहुत सावधान रहें
    • बहुत तेजी से चलना मत क्योंकि आप दीवार को मार सकते हैं
    • यदि आपके पास घेरा पर हमला करने के लिए जगह है, तो गेंद के साथ चालें या युद्धाभ्यास मत करो डुबो देना पर फोकस
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com