ekterya.com

अपनी पीठ पर फ्लोट कैसे करें

पीठ पर फ़्लोटिंग पानी में और अधिक आरामदायक महसूस करने के लिए उत्कृष्ट है और तैराकी में शामिल सभी प्रयासों के बिना आराम करने के लिए मज़ेदार है। वापस फ्लोट करने के लिए, आपको सही तरीके से शरीर के ऊपरी और निचले हिस्से के सिर को स्थान देना होगा। फ़्लोटिंग का यह तरीका न केवल आपके स्विमिंग प्रदर्शनों की सूची में जोड़ना है, यह एक सुरक्षा तकनीक भी है, अगर आप पानी के शरीर में फंस गए हैं। यदि आप अपनी पीठ पर फ्लोट करना सीखना चाहते हैं और पानी में अपने समय का आनंद उठाते हैं, तो नीचे दिए गए चरणों को पढ़ें।

चरणों

विधि 1
अपनी पीठ पर तैरने के लिए तैयार

फ्लोट ऑन आपकी बैक चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
पानी में आराम महसूस करें डरने के बिना अपनी पीठ पर फ्लोट करने में सक्षम होने के लिए, आपको पानी में शांत और आराम से रहने चाहिए, भले ही आप एक विशेषज्ञ तैराक न हों। आपको पूल में अपनी पीठ पर तैरना सीखना चाहिए, नहीं समुद्र में या तरंगों के साथ एक झील में। आदर्श रूप से, आपको पानी में काफी आराम से होना चाहिए और पूल के एक छोर से बिना किसी सहायता के दूसरे को तैरने का तरीका पता होना चाहिए।
  • यदि आप तैरना सीखने के लिए अपनी पीठ पर फ्लोट करने जा रहे हैं, तो आपको अधिक एहतियाती उपायों को लेना चाहिए और हर समय एक साथी होना चाहिए।
  • फ्लोट ऑन आपकी बैक चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक साथी को मिलता है अपनी पीठ पर केवल पहली बार फ्लोट करने की कोशिश मत करो। अन्य तकनीकों यद्यपि आप, मूल तैराकी में महारत हासिल है अगर यह पहली बार जब आप वापस फ्लोट करने के लिए, एक साथी होने के अलावा, सुनिश्चित करें कि आप एक जीवन है कि आप को बचाने कर सकते हैं मदद की जरूरत है है कि एक स्थान पर हैं बनाने की कोशिश है।
  • आपके साथी को अपनी पीठ के नीचे अपना हाथ रखना चाहिए और जब तक आप इस तकनीक को अपने दम पर आराम से नहीं कर लेते, तब तक आपको आवश्यक शरीर में परिवर्तन करना चाहिए।
  • फ्लोट ऑन आपकी बैक चरण 3 शीर्षक वाली छवि



    3
    प्लवनशीलता डिवाइस का उपयोग करने की कोशिश करें अपनी बाहों या धड़ में एक निजी प्लवनिंग डिवाइस होने से आपको पानी में और अधिक आरामदायक महसूस करने में भी मदद मिलेगी। यदि आपके पास एक साथी है लेकिन अभी भी अपने आप को वापस फ्लोट करने की कोशिश करने के लिए तैयार नहीं लग रहा है, तब तक इस डिवाइस का उपयोग करने के लिए प्रयास करें, जब तक आप इसके बिना करते हैं।
  • फ्लोट ऑन आपकी बैक चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने शरीर को पानी की सतह के साथ संरेखित करें अपने अकेले पीठ पर तैरने से पहले, आपको अपने शरीर को पानी से संरेखित करना होगा - आदर्श रूप से, आपके शरीर को ऐसी स्थिति में शुरू करना चाहिए जो पूल के लगभग समानांतर या पूल के समान है। आप अपनी पीठ पर रख सकते हैं और पूल के एक तरफ किक कर सकते हैं जब तक आपका शरीर पानी की सतह पर स्वाभाविक रूप से स्लाइड नहीं करता।
  • जब आपका शरीर पहले से पानी की सतह के साथ जुड़ा हुआ है और आपकी पीठ पानी के अपेक्षाकृत समानांतर है, तो आपके शरीर के बाकी हिस्सों को अनुकूलित करना बहुत आसान होगा।
  • विधि 2
    सिर को अनुकूलित करें

    फ्लोट ऑन आपकी बैक चरण 5 का शीर्षक चित्र
    1

    Video: MIXING ALL OF MY FAN'S SLIME!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com