ekterya.com

रेंडी ऑरटन जैसे आरकेओ कैसे बनाएं

क्या आप रैंडी ओरटन द्वारा अपने शौक को अगले स्तर तक ले जाने के लिए तैयार हैं ... अंगूठी में? कैनवास पर झूठ बोलने वाले अपने प्रतिद्वंदी को छोड़ने के लिए अंतिम रेंडी ऑर्टन शैली के आंदोलन का उपयोग करें। हमेशा की तरह, जब आप इस घातक पैंतरेबाज़ी निष्पादित करते हैं तो सुरक्षित और ध्वनि रहें। डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) पहलवानों को पेशेवर एथलीट प्रशिक्षित किया जाता है, जो वास्तव में एक-दूसरे को नुकसान पहुंचाने के बिना "बेच" वे कभी-कभी अंगूठी में घायल होते हैं या मारे जाते हैं। इसलिए, जब तक आप एक पेशेवर पहलवान न हो, कभी नहीं

एक अशिक्षित व्यक्ति के साथ इस आंदोलन का उपयोग करें, कठिन सतहों के आसपास, या किसी को चोट पहुंचाने के इरादे से

चरणों

रैंडी ऑर्टन चरण 1 की तरह आरकेओ करें शीर्षक वाला छवि
1
जब तक आपके प्रतिद्वंदी खड़ा नहीं है तब तक रुको। जब विरोधी प्रतिद्वंद्वी खड़ा होता है तो आरकेओ निष्पादित होता है यह सही ढंग से नहीं किया जा सकता है अगर दूसरे व्यक्ति बैठे, घुटना टेककर या नीचे झूठ बोल रहा हो क्योंकि क्षति को अपने प्रतिद्वंदी को अपने चेहरे पर एक सीधे स्थिति से नीचे खिसकाकर उत्पादन किया जाता है आरकेओ को भी प्रतिद्वंद्वी से सामना करने की आवश्यकता होती है
  • अंगूठी में, रैंडी ऑर्टन हमेशा एक घातक आरकेओ देने से पहले उसके प्रतिद्वंद्वी के सामने इंतजार नहीं करता है। अक्सर, खुद को पहले से ही दंग रह गए प्रतिद्वंद्वी के सामने रखें, और फिर आरकेओ के एक स्थिर प्रकार को निष्पादित करें ("सामान्य" आरकेओ के विपरीत, जिसे चलाने के लिए स्थान की आवश्यकता है)
  • यह दोहराने के लायक है: किसी ऐसे व्यक्ति को कभी भी आरकेओ निष्पादित न करें जो इस आंदोलन में शामिल नहीं है या इसमें शामिल जोखिमों को नहीं समझता है। याद रखें कि पेशेवर कुश्ती का आयोजन, अभ्यास किया जाता है, और कुछ हद तक, कोरियोग्राफ़ेड। आरकेओ, यहां तक ​​कि जब पूरी तरह से निष्पादित किया जाता है, गंभीर चोटें पैदा कर सकता है। अगर लापरवाही से किया जाता है, तो यह जोखिम तेजी से बढ़ता है
  • रैंडी ऑर्टन स्टेप 2 की तरह आरकेओ करें
    2
    अपने प्रतिद्वंद्वी के लिए भागो हालांकि मूल आरकेओ के कई रूप हैं, और अधिक आम, अधिक परिचित संस्करण रैंडी ओरटन से अपने प्रतिद्वंद्वी के लिए दौड़ शुरू होता है। यह खड़े होकर या कोने से उछलने वाला आंदोलन शुरू कर सकता है। गति को पकड़ने के लिए जरूरी जगह ले लीजिए गति में तेजी लाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अवरुद्ध करने या बचने का विकल्प दिए बिना प्रतिद्वंद्वी की रक्षा करने की क्षमता को कम करने के लिए तेज़ तेज़ चलाने के लिए।
  • याद रखें कि आरकेओ जैसे आंदोलनों को पेशेवर पहलवानों द्वारा निष्पादित किया जाता है ताकि वे भारी लगेंगे लेकिन वास्तविकता में वे स्थायी चोटों को शामिल नहीं करते हैं। wikiHow की सिफारिश की दृढ़ता से इस पैंतरेबाज़ी से सावधान रहें, इसे पूरी गति से निष्पादित करने की बजाय।
  • रैंडी ओरटन स्टेप 3 की तरह आरकेओ डोम वाला छवि
    3
    यात्रा और छलांग अपने प्रतिद्वंदी पर वापस जैसा कि आप अपने प्रतिद्वंद्वी के करीब चलते हैं, जब आप कताई करते हैं तो उनके लिए कूदो। आपका लक्ष्य आपके प्रतिद्वंद्वी छाती के संपर्क में आने के लिए अपनी पीठ के ऊपरी हिस्से के लिए है और अपने प्रमुख हाथ के कंधे के साथ उसके सिर को फँसाने के लिए है। जैसा कि आप अपने प्रतिद्वंद्वी पर अपनी पीठ पर कूद और बारी करते हैं, अपने हाथों को अपने हाथों को पकड़ने के लिए तैयार करते हैं।
  • किसी व्यक्ति के लिए चल रहा है, आप एक अनुभवी सेनानी हैं या नहीं, यह खतरनाक है और गंभीर चोटें पैदा कर सकता है। अपनी सुरक्षा की गारंटी देने के लिए आवश्यक सभी आवश्यक सावधानी बरतें, साथ ही साथ अपने प्रतिद्वंद्वी की भी।
  • रैंडी ऑर्टन चरण 4 की तरह आरकेओ डोम वाला छवि
    4
    अपने प्रतिद्वंद्वी के सिर को ले जाओ जैसा कि आप अपने प्रतिद्वंद्वी से संपर्क करते हैं, उसके सिर को पकड़ो और उसे अपने कंधे पर अपने प्रमुख हाथ से पुश करें। आपके सिर को अपने कंधे या छाती के सामने आराम से आराम करना चाहिए। अपने प्रतिद्वंद्वी के गले की नीपर पर अपने गैर-प्रबल हाथ को आराम दें, इसका उद्देश्य यह धारणा देना है कि आप इसे दृढ़ता से पकड़े हुए हैं, जब वास्तविकता में आप किसी भी बल को लागू नहीं कर रहे हैं
  • चेतावनी: कभी भी, कभी भी, इस गति (या इसके बाद के किसी अन्य) को पूर्ण गति से नहीं चलाते किसी की गर्दन को हिलाने या हिंसक तरीके से मुड़ने से रीढ़ की कमजोरी या अक्षमता की चोट हो सकती है। आरकेओ ने दिखाया है कि यह केवल एक अपेक्षाकृत छोटी सी त्रुटि के साथ एक विरोधी की गर्दन को तोड़ सकता है, ऐसा कर सकता है
  • रैंडी ऑर्टन चरण 5 की तरह आरकेओ डोम वाला छवि



    5
    हवा के माध्यम से अपने पैर उठाएं जैसे ही आप अपने प्रतिद्वंद्वी से संपर्क में आते हैं और अपना सिर पकड़ लेते हैं, वह अपने पैरों को उठाता है और गिरना शुरू करता है आपका लक्ष्य तक पहुंचने या क्षैतिज स्थिति के करीब जाना है। एक अच्छी तरह से बनाई गई आरकेओ के अंत में, आप अपनी पीठ पर अपनी पीठ पर झूठ बोलेंगे।
  • इस समय, आपके प्रतिद्वंद्वी को भी हवा में क्षैतिज प्राप्त करने का प्रयास करना होगा। हालांकि, जब आप अपने पेट पर होते हैं, तो आपको आगे चलने के लिए अपने पैरों को "वापस" फेंकने की आवश्यकता होगी।
  • रैंडी ऑर्टन चरण 6 की तरह आरकेओ करें
    6
    जैसे ही आप गिर जाते हैं, अपने प्रतिद्वंदी प्रभाव के लिए तैयार करते हैं। अपने प्रतिद्वंद्वी के गर्दन के रबड़ पर रखा गया गैर-प्रबल हाथ जारी करें आपके प्रतिद्वंद्वी के सिर को अब अपनी कोहनी की चक्की और अपने कंधों के सामने के बीच थोड़ा सा रखना चाहिए। अपने प्रतिद्वंद्वी को अपने हाथों और कोहनी के साथ कैनवास लैंडिंग के साथ संपर्क बनाने के दौरान सावधानीपूर्वक तैयार रहें, जिसे वह अपनी छाती के नीचे रखना होगा। यह आपके प्रतिद्वंद्वी को अपनी पकड़ में अपने सिर की स्थिति को समायोजित करने की भी अनुमति देता है ताकि जब वह जमीन पर गिर जाए, तो उसकी गर्दन आपके हाथ को नहीं मारती।
  • इन सुरक्षा उपायों के साथ, आपके विरोधी को चोट लगने की संभावना कम है, लेकिन दुर्घटनाएं होती हैं इस आंदोलन को कभी भी एक साथी के बिना निष्पादित करें जो जानता है कि कैसे ख्याल रखना और दुखों को नहीं समझा जाना चाहिए जो कि मौजूद हैं।
  • रैंडी ऑर्टन चरण 7 की तरह आरकेओ करें शीर्षक वाला छवि
    7
    जमीन को सुरक्षित रूप से मारो एक आरकेओ के अंतिम भाग में "वास्तव में दर्दनाक" दिखता है जैसे कि आप अपने प्रतिद्वंद्वी को चेहरे कैनवास पर उतरने के लिए मजबूर कर रहे थे, जबकि एक ही समय में आपकी गर्दन को अपने हाथ में मजबूर करता है हालांकि, इस मामले में, दिखावे धोखा दे रहे हैं। यदि सब कुछ ठीक हो जाता है, तो आपका विरोधी अपने हाथ, कोहनी और / या घुटनों के साथ जमीन पर गिर जाएगा, उसके चेहरे या गर्दन पर गिरने के बजाय, कुछ छोटे से खरोंच के अलावा, किसी भी क्षति से बचने के लिए।
  • अपने प्रतिद्वंद्वी जमीन पर हिट हो रही एक शरीर की गिरने की कार्रवाई की नकल करते हुए, जमीन के खिलाफ "शेख़ी" अपना प्रभाव बेच सकता है।
  • रैंडी ऑर्टन चरण 8 की तरह आरकेओ करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    उठो अच्छा किया! आपने अभी रान्डेल कीथ ऑरटन (आरकेओ) बनाया है! यदि आपका प्रतिद्वंद्वी ठीक है, तो अब आप कैनवास के खिलाफ उसे पकड़ने की कोशिश करने के लिए स्थिति का लाभ ले सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • "रेटेड आरकेओ" बनाने के लिए, प्रतिद्वंद्वी को कोने से कूदने की प्रतीक्षा करें जब प्रतिद्वंद्वी हवा में है, वापस कूदते समय उसकी गर्दन पकड़ो और हवा में आंदोलन का प्रदर्शन करें।
    • महत्वपूर्ण बात यह नहीं है कि आपका सिर पकड़ लिया जाए और आपकी ठोड़ी आपके मछलियां या हाथ नहीं मारती ...
    • यदि संभव हो, तो आरकेओ को पहले से ही निष्पादित करके देखें और इसे धीमी गति से चलाएं। आप रिसीवर के सिर पकड़ से अलग देख सकते हैं।
    • "सुपर आरकेओ" बनाने के लिए, कोने पर चढ़ना और आंदोलन को अंजाम देना।
    • तो ब्रा चलो, अपना सिर ले लो और तुम्हारी बांह आपकी ठोड़ी के नीचे हो और फिर गिर जाए।

    चेतावनी

    • सावधान रहें कि कम होने पर आप व्यक्ति के गर्दन पर कितना दबाव डालते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com