ekterya.com

एक स्पोर्ट्स लेंक पर एक घुटने कैसे खींचें

घुटने की खींचें केवल एक बंद सर्किट ट्रैक और नियंत्रित वातावरण में ही सार्वजनिक सड़कों पर नहीं होना चाहिए। जब भी आप एक स्पोर्ट्स बाइक का इस्तेमाल करते हैं, उचित सुरक्षा उपकरण का उपयोग करें

चरणों

एक स्पोर्टबाइक चरण 1 पर खींचें एक घुटने शीर्षक वाली छवि
1
घुटने की पर्ची के कारण को समझें घुटने को खींचने का उद्देश्य पायलट को मोटर साइकिल के झुकाव के कोण से संकेत मिलता है उच्च गति पर, खेल बाइक मोड़ के साथ मुड़ते नहीं हैं, लेकिन मोड़ के दिशा में झुकाव, कोनों में बहुत तेजी से चलते हैं। यह झुकाव विपरीत दिशा में स्टीयरिंग व्हील को बदल कर प्रेरित किया जाता है और अनिवार्य रूप से दोनों तरफ एक नियंत्रित गिरावट है। टायरों की जीरस्कॉपिक प्रकृति और टायर का कर्षण सवार को मोड़ के साथ मोटरसाइकिल झुकाव करने की अनुमति देता है और जब उसे गोद पूरा हो जाता है तो उसे अपनी ऊर्ध्वाधर स्थिति में लौटा देता है।
  • एक स्पोर्टबाइक चरण 2 पर खींचें एक घुटने शीर्षक वाली छवि
    2
    शरीर की सही स्थिति का उपयोग करें। अपने पैरों की नोक पर, अपने धड़ टैंक पर झुकाव, अपने सिर नीचे tucked और अपने हाथ पकड़ पकड़ पर एक आराम पकड़ के साथ।
  • एक स्पोर्टबाइक चरण 3 पर खींचें एक घुटने शीर्षक वाली छवि
    3
    कम गति पर लेप में बहुत तेजी से जाने के लिए जानें जिससे कि विपरीत दिशा में स्टीयरिंग व्हील की बारी हो।
  • एक स्पोर्टबाइक चरण 4 पर खींचें एक घुटने शीर्षक वाली छवि
    4



    मोड़ के दौरान एक ही स्थिति में अपना घुटने निकालने का अभ्यास करें, भले ही आप अभी तक जमीन को छू नहीं रहे हों। बस एक ही स्थिति में हर बार घुटने खींचने की आदत बनाएँ यह "समान स्थिति" हर बार महत्वपूर्ण है क्योंकि घुटने के साथ जमीन को स्पर्श करने से झुकाव के कोण का संकेत मिलता है, यदि आपकी स्थिति स्थिर नहीं है तो आपको लगातार झुकाव के कोण का न्याय करने का कोई तरीका नहीं होगा।
  • एक स्पोर्टबाइक चरण 5 पर खींचें एक घुटने शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: कम उम्र में घुटनों का दर्द का शिकार कहीं आपको तो नहीं ?| Knee Pain in less age, Try this

    कार्रवाई में आप की तस्वीरें प्राप्त करें यदि कोई फोटोग्राफर उपलब्ध है और आप कुछ तस्वीरें कैसे देखना चाहते हैं, तो आप जान लेंगे कि आप लैंडिंग के कितने करीब हैं। आप अपने शरीर की स्थिति की त्रुटियों को भी देख सकते हैं जो सुरक्षित और कुशल संचालन के विपरीत हैं।
  • Video: Knee Pain Treatment at Home - How to Treat Knee घुटना दर्द जबरदस्त नुस्खा घरेलु

    एक स्पोर्टबाइक चरण 6 पर खींचें एक घुटने शीर्षक वाली छवि
    6
    ध्यान दें, और कर्षण से सीखें इन अभ्यासों को करते समय आप कर्षण के बारे में भी सीख रहे हैं। तेजी से सवार देखें, अपने शरीर की स्थिति का अध्ययन करें, कैसे वे अपने वजन नीचे बारी के अंदर ले जाने के लिए घुटने के साथ, धड़ें अंदर की तरफ निकलती हैं, फ्रंट फेयरिंग के किनारे के पास स्क्रीन के पीछे से बाहर निकलें।
  • इस बिंदु पर आप पर संदेह हो सकता है कि बाइक में आप जो उपयोग कर रहे हैं उसके मुकाबले अधिक कर्षण उपलब्ध है, और यदि इसे नहीं छोड़ा गया है या आपको मार दिया गया है तो आप सही हैं। झुकाव के कोण और शरीर की स्थिति के साथ अधिक सहज महसूस करना जारी रखें। यहां सामान्य विचार यह है कि मोटर साइकिल के न्यूनतम जरूरी झुकाव के साथ बारी में तेजी से जाने के लिए आपके पास शरीर का वजन सही स्थिति में होना चाहिए।
  • एक स्पोर्टबाइक चरण 7 पर खींचें एक घुटने शीर्षक वाली छवि
    7
    लगातार रहें घुटने को खींचकर झुकाव के कोण का एक संकेतक होता है, इसलिए स्थिरता महत्वपूर्ण है। जितना अधिक आराम से आप मोटरसाइकिल को झुकाव महसूस करते हैं आपको लगता है कि स्क्रॉल सलाखों पर पहले स्क्रैप होगा।
  • एक स्पोर्टबाइक चरण 8 पर खींचें एक घुटने शीर्षक वाली छवि

    Video: Visco पूरकता इंजेक्शन ... घुटनों की चिकनाई का इन्जेक्शन लगाने का तरीका

    8
    अंत में, आलोचना और सलाह के लिए पूछिए यदि पायलट नियंत्रण या प्रशिक्षकों उपलब्ध हैं, तो उन्हें कुछ गोद लेने के लिए आपका अनुसरण करने के लिए कहें और आपको प्रतिक्रिया दें - वे आपके लक्ष्यों को हासिल करने में आपकी मदद करने के लिए हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com