ekterya.com

अपने आभा को महसूस करने के लिए अपनी मानसिक शक्ति को कैसे जगाने के लिए

आभा एक ऊर्जा क्षेत्र है जो आपके पूरे शरीर से फैलता है। इसकी चमक को फोटो खींचा गया है और शरीर की गर्मी से बचने में उसकी एक बहुत अलग छवि है। लोगों के पास औरास जो तीव्रता और रंग में भिन्न होते हैं, और प्रशिक्षित प्रशिक्षित माध्यमों को यह महसूस करने की कोशिश करते हैं, इसे देखें और समझें। यद्यपि यह किसी अन्य व्यक्ति की आभा को महसूस करने और देखने का एक चुनौती है, लेकिन आपको ऐसा महसूस करना मुश्किल नहीं है। अपने आभा को महसूस करने का सबसे आसान तरीका इस आलेख में मिलेगा। एक और तरीका है एक हाथ से अपने हाथों को जल्दी से रगड़ना और फिर धीरे धीरे उन्हें अलग करना यह आपको अपने हाथों के बीच की गेंद की तरह कुछ बनाने में मदद करेगा, जो कि आपके एरीक ऊर्जा है।

चरणों

आपकी आभा चरण को महसूस करने के लिए अपनी पागल शक्ति को जगाने वाली छवि 1

Video: Rob Potter Interview By Mary Lou Houllis - Now in 15 Languages

1
पूरी तरह से आराम करो यह सबसे अच्छा काम करता है यदि आप अपनी पीठ पर झूठ बोल रहे हैं, एक सिरदर्द पर अपने सिर के साथ आराम से। ऐसा करने का प्रयास करने के लिए एक बढ़िया समय सो रहा है। अपनी आँखें बंद करो और आराम करो।
  • अपनी आभा चरण 2 को महसूस करने के लिए आपका पागल पावर को जगाने वाला छवि
    2
    अपने हाथों के वजन को छोड़कर, पक्षों पर अपने कोहनी को आराम करो। अपने दाहिने हाथों के साथ अपने बाएं हाथ की उंगलियों के सुझावों को छूने, अपने नाभि पर अपने हाथों से जुड़ें ऐसा लगता होगा कि आप प्रार्थना कर रहे हैं। जब आपके हाथ पूरी तरह से आराम कर रहे हैं, तो आपकी उंगलियां स्वाभाविक रूप से कम हो सकती हैं, आपको उन्हें सीधा होने के लिए बाध्य नहीं करना चाहिए। जब आपके हाथ शांत हो जाते हैं, तो आपके हाथों के हथेलियों पर पर्याप्त स्थान होना चाहिए, जो बेसबॉल फिट हो सके। यह पहली स्थिति है
  • आपकी आभा चरण 3 को महसूस करने के लिए आपका पागल पावर जगाने वाला छवि

    Video: Mastering Alchemy Tools For The Shift - Jim Self Of Mastering Alchemy New Energetic Tools




    3
    धीरे धीरे अपने हाथों को लगभग 5 सेंटीमीटर अलग करें, फिर धीरे-धीरे उन्हें एक साथ फिर से खींचें, लेकिन दूसरे के साथ एक हाथ की उंगलियों के सुझावों को स्पर्श न करें। यदि आपके हाथों को स्पर्श किया जाता है, तो आप अब आपके आभा महसूस नहीं करेंगे। आपके हाथों से फैले आभास आपके हाथों के बीच प्रतिरोध का एक क्षेत्र बनायेगा, जिससे आप महसूस कर सकें कि आपके हाथ एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं। ऐसा महसूस होगा जैसे आप अपने हाथों में एक गुब्बारे रखेंगे, और जब आप उन्हें एक साथ रखेंगे, तो आप महसूस करेंगे कि आप गुब्बारा "निचोड़" करते हैं।
  • आपकी आभा चरण 4 को महसूस करने के लिए आपकी पागल पावर को जगाने वाली छवि
    4
    अपने हाथों को धीरे-धीरे और धीरे धीरे चलते रहो, अपने हाथों में काल्पनिक "गुब्बारा" महसूस करने पर ध्यान केंद्रित करें, जब तक आप प्रतिरोध को महसूस नहीं करते। एक बार जब आप इस प्रतिरोध की खोज करते हैं, तो आप अपने आभा महसूस करेंगे। अब आप अपने हाथों को और अधिक फैल सकते हैं और फिर एक बड़ा गुब्बारा बनाने के लिए उन्हें फिर से एक साथ रख सकते हैं। थोड़ा अभ्यास के साथ, आप अपने हाथों को बढ़ाकर 1 मीटर तक अलग कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: आपके ऑरा आभा का रंग क्या है

    • यह काम करता है क्योंकि आभा ऊर्जा दोनों हाथों से फैलती है, आपके हाथों के बीच ऊर्जा क्षेत्र विपरीत दिशा में चलता है, फिर आपके हाथों के बीच एक "दबाव क्षेत्र" बनाता है जबकि आपके हाथ एक दूसरे के करीब हैं, आप दबाव के इस क्षेत्र को "निचोड़" और प्रतिरोध महसूस करते हैं। यह बिल्कुल ठीक है जैसे कि आप इसे पकड़े और दबा रहे थे। इस दबाव क्षेत्र के साथ प्रयोग करने की कोशिश करें और देखें कि आप अपने हाथों को दूर कर सकते हैं, यहां तक ​​कि आपके चमक को महसूस कर सकते हैं।
    • किसी अन्य व्यक्ति की आभा को समझना बहुत मुश्किल है, संभवतः क्योंकि ऊर्जा लहरों में यात्रा करती है और सिंक्रनाइज़ नहीं करती है। आपके हाथों के बीच आभा का ऊर्जा क्षेत्र पूरी तरह सिंक्रनाइज़ है, इसलिए प्रतिरोध बहुत अधिक शक्तिशाली है।

    चेतावनी

    • यह पहली बार यह काम करता है आपको डरा सकती है यह एक अजीब लग रहा है क्योंकि आपको लगता है कि आप कुछ नहीं देखते हैं। यह बहुत सामान्य है और आपके अस्तित्व का एक स्वाभाविक हिस्सा है। इसके बावजूद आप इसे "मानसिक क्षमता" समझते हैं या नहीं, आप केवल अपने आप को एक नई सनसनी का परिचय दे रहे हैं जो आपके पूरे जीवनकाल में आपके साथ रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com