ekterya.com

घर के मूल्यांकन के लिए तैयार कैसे करें

एक मूल्यांकन एक संपत्ति का मूल्यांकन होता है, आमतौर पर ऋण प्राप्त करने के उद्देश्य के लिए। यह संभावना से अधिक है कि यदि आप कभी भी खरीदते हैं, पुनर्वित्त, बंधक या अचल संपत्ति का उपयोग कर ऋण के लिए आवेदन करते हैं तो मूल्यांकन को पूरा करने के लिए आवश्यक होगा।

चरणों

Video: Homemade Natural Disinfectant With 2 Simple Ingredients

एक होम मूल्यांकन तैयार करने के लिए तैयार शीर्षक छवि 1 चरण
1
सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि आपका घर सबसे अच्छी स्थिति में है। हालांकि मूल्यांकक घर निरीक्षक नहीं हैं, वे आपके घर की गुणवत्ता और शर्तों का पालन करेंगे। मूल्यांक आने से पहले जितनी संभव हो उतनी छोटी समस्याएं ठीक करें बिस्तर और सफाई करें अधिकांश मूल्यांकनकर्ता सभी कमरों की तस्वीरें लेते हैं।
  • एक होम मूल्यांकन के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    पिछले 3 से 5 वर्षों में घर में किए गए सभी सुधारों और अद्यतनों की सूची बनाएं। इस सूची तैयार रखें जब मूल्यांकक आता है, और समय की बचत करने मूल्यांकक सूची क्या वास्तव में अपने घर के मूल्य को प्रभावित वस्तुओं को देखने की अनुमति है।
  • एक होम मूल्यांकन के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 3



    3
    अगर आपके पास एक जानवर है, या तो घर के अंदर या बाहर, सुनिश्चित करें कि आप मूल्यांकक को परेशान नहीं करते हैं।
  • Video: साक्षात्कार का अभ्यास कैसे और क्यों करें ?

    एक होम मूल्यांकन के लिए तैयार शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    घर के बाहर से सभी वस्तुओं को निकालें मूल्यांकक केवल (और शायद यह भी आंतरिक) के बाहर की तस्वीरें ले जाएगा ही नहीं, बल्कि घर के बाहर मापने के लिए की जरूरत है।
  • एक होम मूल्यांकन के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    यदि आपके पास कोई कानूनी या निर्माण दस्तावेज़ की एक प्रति है, तो यह उपयोगी हो सकता है उदाहरण के लिए मानचित्र या मूल्यांकन, परियोजनाएं, संपत्ति घोषणाएं या अपार्टमेंट ब्लॉकों, निरीक्षण या घर के हाल के मूल्यांकन के समझौते आदि।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com