ekterya.com

स्वस्थ त्वचा कैसे लें

एक पुरस्कार समारोह के लिए टीवी चालू करें और तुरंत अपने पसंदीदा अभिनेत्री की अविश्वसनीय त्वचा को ईर्ष्या करें, या आप अपने काम या स्कूल के रास्ते पर हैं जब आप बिना मुंह के चेहरे वाले मॉडल के साथ पोस्टर को देख सकते हैं और आप ऐसा महसूस नहीं कर सकते आप सही त्वचा के लिए अपने मुँहासे को बदलने के लिए कुछ भी करेंगे यह इंसान है कि आप आंकड़े, बाल, और विशेषकर एक संपूर्ण त्वचा को परिपूर्ण करना चाहते हैं। इस लेख में आप स्वस्थ और चमकदार त्वचा के लिए कुछ सुझाव सीखेंगे।

चरणों

स्वस्थ त्वचा चरण 1 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
बहुत पानी ले लो पानी आपकी त्वचा को साफ करता है और शुद्ध करता है, इसलिए जितना अधिक पानी पीता है उतना बेहतर आपको दिखाई देगा और महसूस होगा।
  • स्वस्थ त्वचा चरण 2 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    एक स्वस्थ आहार बनाए रखें फल, सब्जियां, अनाज और प्रोटीन खाएं फैटी खाद्य पदार्थ या चीनी से बचें या सीमित करें यदि आपके पास विटामिन सी में समृद्ध आहार है और वसा और कार्बोहाइड्रेट में कम है, तो आपके पास एक छोटी उपस्थिति के साथ एक त्वचा होगी।
  • स्वस्थ त्वचा चरण 3 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    हर दिन सनस्क्रीन का उपयोग करें सूरज में सुबह 10 बजे से दो बजे के बीच बहुत अधिक समय बिताना न करें, यही समय है जब सूर्य की किरणें सबसे मजबूत होती हैं। अब तक आप सूर्य की हानिकारक किरणों से आपकी त्वचा की रक्षा करते हैं, स्वस्थ आपके पास यह होगा यहां तक ​​कि जब आप सूरज नहीं देखते हैं, तब भी कुछ सनस्क्रीन लागू करना अच्छा है। दिन के दौरान बादलों के पीछे सूरज की किरणें बच सकती हैं!
  • छवि स्वस्थ त्वचा चरण 4 प्राप्त करें शीर्षक
    4
    यदि आपकी त्वचा की समस्याएं हैं, जैसे कि मुँहासे या दाने, तो त्वचा विशेषज्ञ से परामर्श करें। त्वचा की समस्याओं का इलाज चिकित्सकों द्वारा किया जाना चाहिए, वे आपको पुनरावृत्ति या उत्तेजना से बचने के लिए सलाह देने में मदद कर सकते हैं।
  • छवि स्वस्थ त्वचा चरण 5 प्राप्त करें शीर्षक
    5

    Video: वर्कआउट के समय अपनी त्वचा को कैसे स्वस्थ रखें - Onlymyhealth.com

    एक प्राकृतिक लोशन का प्रयोग करें जो हर रात शराब के साथ नहीं बनाया जाता है इससे आपकी त्वचा को स्वस्थ बना दिया जाएगा
  • स्वस्थ त्वचा चरण 6 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    6



    अपना चेहरा छूने की कोशिश न करें उंगलियों के प्राकृतिक तेल बैक्टीरिया के साथ चेहरे के pores रोक सकते हैं और pimples पैदा कर सकता है।
  • छवि स्वस्थ त्वचा चरण 7 प्राप्त करें शीर्षक
    7
    तनाव से बचें आप तनाव से होने वाली त्वचा के रोग या बीमारियों का सामना कर सकते हैं। इसलिए, अपने लिए समय लेने की कोशिश करें, जैसे खेल का अभ्यास करना या कोई अन्य गतिविधि जिसे आप पसंद करते हैं
  • Video: चमकदार और स्वस्थ त्वचा के लिए करें ये ! Do This for glowing and healthy skin !!

    स्वस्थ त्वचा चरण 8 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    धूम्रपान न करें धूम्रपान आपकी त्वचा को पुराने और झुर्रीदार बना देता है, यह ऑक्सीजन और पोषक तत्वों को हटाता है, जैसे कोलेजन और एलिस्टिन, जो कि त्वचा के स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण हैं
  • छवि स्वस्थ त्वचा चरण 9 प्राप्त करें शीर्षक
    9
    याद रखें कि कोई भी सही त्वचा नहीं है पोस्टर और पत्रिकाएं अधिकांश समय में संपादित की जाती हैं, और मॉडल बहुत अधिक सुधारकर्ता और आधार का उपयोग करते हैं।
  • छवि स्वस्थ त्वचा चरण 10 प्राप्त करें शीर्षक
    10
    आश्वस्त रहें और आपकी त्वचा के लिए ज़्यादा तनाव न दें यद्यपि तनाव के कारण pimples होते हैं, मुस्कुराते हुए और आत्मविश्वास दिखाना सही त्वचा की तुलना में अधिक आकर्षक हो सकता है।
  • Video: ऐसे करें स्नान और रखें त्वचा को स्वस्थ और जवान

    छवि स्वस्थ त्वचा चरण 11 प्राप्त करें शीर्षक
    11

    Video: आपकी त्वचा को स्वस्थ कैसे रखें - Onlymyhealthcom

    तुमने किया
  • युक्तियाँ

    • आप अधिक युक्तियों के लिए त्वचा देखभाल क्लीनिक पर भी जा सकते हैं।
    • आप अपनी त्वचा के अच्छे स्वास्थ्य के लिए विटामिन में समृद्ध फल भी खा सकते हैं।
    • हफ्ते में एक बार अपनी त्वचा का सूखा लेंगे, यह आपके लिए चिकनी होने में मदद करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com