ekterya.com

अपने प्रेम संबंध इतिहास के बारे में कैसे बात करें

हालांकि यह सच है अपने वर्तमान प्यार के साथ अपने जीवन के अतीत प्यार के मुद्दे का समाधान करने के लिए कोई बढ़िया तरीका है कि वहाँ, आप कम से कम ईमानदार होना चाहिए और नहीं कहता आप हमेशा एक साधु गया है। विगत प्यार क्या तुम अब और जैसे ही हैं, जैसा कि आप अपने वर्तमान साथी के साथ बात स्पष्ट, आसान इसे आगे एक साथ अतीत के भूत के बिना चले जाएँगे, का हिस्सा हैं।

चरणों

अपने डेटिंग इतिहास के बारे में टॉक शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
प्रतीक्षा सही पल के लिए यह बताते हुए कि आपने अतीत में उत्कृष्ट भागीदार बनाये हैं, जब आप किसी से मिले तो बहुत कम है राजनयिक. इसके अलावा, आप अपने मौजूदा साथी को डराने की संभावना रखते हैं, जो कि तुलनात्मक, विश्लेषित और इच्छुक हैं। बाद में बाद में पूर्व भागीदारों की चर्चा रिजर्व करें।
  • विनम्र रहें और केवल सुझाव दें कि यदि आप अपने वर्तमान साथी द्वारा हर चीज को बताने के लिए दबाव महसूस करते हैं, तो यह एक दूसरे के अतीत में तल्लीन करना थोड़ा जल्दी है। हालांकि, उसे पता चले कि यदि आप दोनों की प्रगति खुशी से कर रहे हैं तो आप एक खुली किताब बनने के लिए खुश हैं।
  • अपने पसंदीदा इतिहास के बारे में टॉक शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    संतुलन खोजें अपने पूर्व साझेदारों के बारे में बात करें जब आप यह करना शुरू कर लें। बहुत कम जानकारी एक ऐसे विचार को इंगित कर सकती है कि आप कुछ छुपा रहे हैं या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में हैं, जिनके साथ आपका संबंध था और जो अभी तक नहीं भूल गया है। इस प्रकार की भावनात्मक वजन यह भी सबसे निडर व्यक्ति को डरा सकती है! दूसरी तरफ, अपने पूर्व-साथी के बारे में बताए बिना किसी बेवजह, किसी नकारात्मक या सकारात्मक तरीके से, कुछ भी नहीं जानते और जल्द ही आप अपने साथी की ब्याज कम कर देंगे। यह अनुशंसा की जाती है कि आप केवल उस प्रदर्शन को प्रदर्शित करते हैं जो आप अपने पूर्व-भागीदारों की सराहना करते हैं, लेकिन यह कि आप उनके साथ प्यार में जारी नहीं रखते हैं। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं:
  • "शीला एक अच्छी औरत थी मैं वास्तव में आपकी कंपनी का आनंद उठाया था, लेकिन काम और जीवन के बीच संतुलन के बारे में हमारे पास अलग-अलग विचार थे। वह अब बालब्रेकर इंक का अध्यक्ष है और मैं मछली और बुनाई नेटवर्क पसंद करता हूं, जैसे आप, प्रिय"।
  • "बॉब बहुत अजीब था हालांकि, मेरी हास्य की भावना उन्हें एक सीमा थी जब उन्होंने सोचा कि समुद्र के शेरों और पेंगुइन की एक कॉलोनी के साथ एक द्वीप पर रहने का आदर्श जीवन था। नहीं, मेरा प्यार, मैं हमारी शैंपेन और हमारी तेज कारों को पसंद करता हूं"।
  • अपने पसंदीदा इतिहास के बारे में टॉक शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    तुलना मत करो. तुलना अल्पता और निराशा की भावना को आमंत्रित करती है एक व्यक्ति जो यह महसूस करता है कि उनकी तुलना की जा रही है और नोट करती है कि उन्हें बहुत याद आ रही है, वे जल्दी से हार जाएंगे या बहुत अधिक समय व्यतीत करेंगे और निर्भर हैं मान्यता आपके भाग में ताकि आप जानते हो कि आप कार्य के लिए हैं इनमें से कोई भी परिणाम अच्छा नहीं है दिखाओ कि आप अपने पूर्व-सहयोगियों को सद्गुण की श्रेष्ठता के मॉडल के रूप में पुन: नहीं करेंगे, जो कि कोई भी वर्तमान युगल नहीं कर सकता है।
  • अपने पसंदीदा इतिहास के बारे में टॉक शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    विवरण के साथ सावधान रहें कुछ लोगों के लिए, पिछले के बारे में जानने की आवश्यकता है सेक्स लाइफ कि आप अपने पूर्व साथी के साथ था अपने पिछले रिश्तों के इस पहलू पर चर्चा करने के लिए आप पर निर्भर होंगे, लेकिन यह स्पष्ट करने का एक विनम्र तरीका है। अगर आप इस पर चर्चा नहीं करना चाहते तो इसका उल्लेख न करें। विवेकपूर्ण रहें यदि आपका साथी इसका उल्लेख करता है यदि आप अपने पिछले संबंधों के इस पहलू के बारे में बात नहीं करते हैं तो अंतरंग विवरण से बचें ऐसी स्थितियां कर रही हैं कि अधिक अवास्तविक तुलना और अधिक प्रतिस्पर्धात्मकताएं हैं, इससे पहले के रिश्तों की यादों को भी मिटा दिया जा सकता है जो इसका उद्देश्य नहीं था। इस पहलू से निपटने के लिए कुछ विचार इस प्रकार हैं:
  • सुनिश्चित करें कि आप पिछले या वर्तमान अंतरंगता के बारे में नहीं बताते हैं: "हां, मुझे बेव के साथ यौन संबंध थे, लेकिन यह एक ऐसा विषय नहीं है, जिसे मैं विस्तार से बताना चाहता हूं। मैं अपनी व्यक्तिगत जानकारी पर चर्चा नहीं करेगा एकांत किसी के साथ और मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि हमारे होंठ हमारी गोपनीयता के बारे में बंद हैं"।
  • संभावित तुलना से बचें: "हमारे पास एक स्वस्थ यौन संबंध था, लेकिन मुझे लगता है कि सभी अंतरंग रिश्तों में शामिल लोगों को निजीकृत किया जाता है, प्लस वे दोहराया या तुलना नहीं की जा सकतीं"।
  • मजाक के रूप में गणना करें: "हां, मैंने गैरी के साथ यौन संबंध का आनंद लिया। मुझे सेक्स से प्यार है और मैं आपके साथ सेक्स के लिए अपना आनंद साझा करने की आशा करता हूं और अंतरंगता के लिए हमारे विशेष तरीके को ढूंढना चाहता हूं। हालांकि, मुझे नहीं लगता कि हम इस के लिए गैरी की ज़रूरत हैं!"।
  • अपने पसंदीदा इतिहास के बारे में टॉक शीर्षक वाली छवि चरण 5



    5
    अपने मौजूदा साथी के साथ वस्तुओं, स्थानों और अनुभवों के अर्थ को संबद्ध करने का अपना रास्ता ढूंढें हम इंसान हैं, इसलिए कुछ जगहों, घटनाओं, वस्तुओं, आदि के अवसर होंगे। हमें एक पूर्व साथी की याद दिलाएं और याद रखें कि हमने उस व्यक्ति के साथ क्या किया या आनंद लिया इस तथ्य से इनकार करने के लिए व्यक्तिगत इतिहास और उस अनुभव से प्राप्त की गई अच्छी चीज़ों से इनकार करना होगा। हालांकि, आपकी यादें और प्रतिक्रियाओं पर जोर देने की कोई आवश्यकता नहीं है ताकि आपके मौजूदा साथी को छोड़ दिया जाए और वंचित रह जाए। अपने पूर्व साथी के लिए एक विशेष विषय के बारे में बताए जाने से बचें अपने वर्तमान साथी को एक भावनात्मक स्थान पर ले जाने से बचें यदि यह आपके साथ बेहतर काम करने के लिए बेहतर नहीं है, तो यह बहुत ही दुखद है। आप उन यादों से छुटकारा पाने के लिए अपने नए साथी के साथ एक व्यक्तिगत समारोह भी कर सकते हैं और संभवतः स्मृति, वस्तु, जगह या घटना से संबंधित स्मृति समाप्त कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप निम्न कर सकते हैं:
  • हो सकता है कि आप अपने पूर्व-साथी के साथ किसी खास स्थान पर जाकर प्यार करें। वह अब भी आपको प्यार करता है क्योंकि यह सर्फ करने और जीवन के बारे में बैठने और सोचने के लिए एक उत्कृष्ट स्थान है। हालांकि, यह आपको अपने पूर्व-साथी की याद दिलाता है कुछ ले लो अस्थायी लालटेन, उन्हें चालू करें, अपने पूर्व साथी के लिए एक विदाई कविता कहते हैं और उन्हें समुद्र में तैरते हैं। जैसा कि आप करते हैं, कहते हैं "मैं इस स्थान का दावा करता हूँ" या कुछ अन्य अर्थपूर्ण वाक्यांश फिर, अपने वर्तमान साथी के साथ एक सप्ताह या एक महीने के भीतर इस जगह पर वापस लौटें और दोनों जगहों पर एक साथ रहने का दावा करें।
  • अपने पसंदीदा इतिहास के बारे में टॉक शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    अपने पूर्व साथी को भूल जाओ इस बारे में चर्चा करने से पहले एक साझेदार के साथ बैठने की तुलना में अधिक थकाऊ, कमजोर और निराशाजनक कुछ नहीं है, जिसका ध्यान अतीत में दृढ़ता से निहित है और विशेष दुःख पर केंद्रित है। एक व्यक्ति के साथ एक रिश्ते शुरू करना जो दूसरे के साथ प्यार में है या दूसरे से संबंधित है, उसके दो परिणाम हो सकते हैं। सबसे पहले यह है कि आप अपने वर्तमान साथी को जल्दी से खो सकते हैं और दूसरा यह है कि इसका कारण हो सकता है असुरक्षा आपके वर्तमान साथी के दिखाए गए हैं और आपके ऊपर प्रभाव पड़ता है, उस बिंदु पर जहां आपका साथी निरंतर शांत हो जाता है अफसोस की बात है, निचले दिमाग के लिए, यह हेरफेर में बदल सकता है, जिसके माध्यम से आपके वर्तमान साझीदार को हो सकता है "वेतन" एक पूर्व साथी की पीड़ा के लिए जब उसे लगातार बताया जाता है कि यह कैसे पर्याप्त नहीं है और आप अभी भी दर्द से कैसे उबरने की कोशिश कर रहे हैं। उस तरह का मूर्ख व्यक्ति न हो एक पूर्व साथी को भूल जाओ और अपने मौजूदा प्यार को वास्तव में पनपने की अनुमति दें, बिना autocondescendencia और अपने जीवन के प्यार को खोने के बारे में अविश्वसनीय भावनाओं के बिना
  • Video: अलाउद्दीन खिलजी का इतिहास | Alauddin Khilji History In Hindi | Ranveer Singh

    अपने पसंदीदा इतिहास के बारे में टॉक शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7

    Video: इतिहास की सबसे सुंदर स्त्री,जिसे वेश्या बना दिया गया पर वो भिक्षुक के प्रेम में पड़ी अाैर बना इतिहास

    सशक्त लोगों की समझदारी और समझ से एक युगल होने के सकारात्मक अर्थ के साथ आगे बढ़ो। जब आपने अतीत को समझा दिया है संवेदनशीलता, सावधानीपूर्वक और उपयुक्त स्तरों का विस्तार, संधि को अतीत को अपनी उचित जगह पर छोड़ने के लिए, एक सुखद स्मृति के रूप में यदि संभव हो या कम से कम एक हलया मेमोरी के रूप में जो इतना सुखद नहीं था पिछले रिश्ते खत्म हो चुके हैं और आपका वर्तमान साथी और आप वर्तमान और भविष्य का प्रतिनिधित्व करते हैं। साथ ही, जैसे ही दिन जाते हैं, दोनों एक साथ एक अतीत पैदा करेंगे। इसकी सराहना करें और ध्यान रखें कि आप अपने फैसलों के लिए क्या हैं, न कि उन लोगों के लिए जिनके साथ आपका संबंध कुछ समय था।
  • युक्तियाँ

    • देखभाल, बुद्धि, धैर्य और समझने के साथ इस मामले का इलाज करें
    • अपने पूर्व साथी किसी के साथ एक और अधिक संगत स्वस्थ संबंध, आक्रोश या ईर्ष्या उल्लेख के बिना में है, तो एक सकारात्मक विषय के रूप में, पता चलता है कि सम्मान के साथ अपने नए प्यार व्यवहार करेगा और आप ईमानदारी से desprenderás अगर यह समाप्त हो जाती है जाएगा। जिस तरह से आप अपने exparejas का इलाज एक बिंदु यदि आप एक रिश्ते सब कुछ के लिए बदनाम किया जा रहा है इसका मतलब है कि अपने नए प्यार न्यायाधीश को देखने के लिए है। इसके अलावा, यह अगर आप अपने पूर्व साथी के साथ मतभेद और अपने अलगाव के लिए कारणों गलती को शामिल चर्चा कर सकते हैं तय कर दिया जाएगा। इसके बजाय, आप दिखाना चाहिए आप सहमत हैं कि कि आम में कम से कम उन्हें लगा कि और वे अलग अलग दिशाओं में ले लिया था। इसके अलावा, आपके पूर्व साथी di खुश है और किसी को अधिक संगत में पाया गया है, और आपको लगता है कि आप एक ही काम किया है। अपने नए प्यार पर मुस्कान
    • एक स्वस्थ रिश्ता एक भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक पृष्ठभूमि को बांटने के बारे में है एक-दूसरे को समझने के लिए एक-दूसरे को समझना बेहद जरूरी है साझा या स्वीकार करने में सक्षम नहीं होने के नाते यह दिखा सकता है कि आप किसी रिश्ते का हिस्सा नहीं हैं, चाहे वह अभी भी हो या कभी नहीं।

    चेतावनी

    • कभी भी आग्रह न करें कि एक पूर्व-लड़की अपने नए साथी से मिलने के लिए आप का दौरा करे, जब तक कि यह स्पष्ट न हो कि आपके बीच रोमांटिक कुछ भी नहीं है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अपने वर्तमान प्रेम के साथ जश्न मनाने के लिए नई रस्में या विशेष स्थान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com