ekterya.com

कैसे इलाज के लिए आसान होना

ज्यादातर लोग उन लोगों की प्रशंसा करते हैं जो जीवन में उन सभी चीजों को शांत और ग्रहण कर सकते हैं जो उनके पास आता है। क्या आपने कभी सोचा है कि खराब समय के दौरान चलते रहना और मुस्कुराहट कैसे करें, चाहे कुर्सी से गिरना या निकाल दिया जाए? यहां हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करना है!

चरणों

इज़ी गॉईंग चरण 1 नामक छवि
1
जीवन के सकारात्मक पहलुओं को देखें जानें कि आप जीवन के बारे में क्या पसंद करते हैं और उन क्षणों को खजाना करें खुश होने के साथ सौदा करने का एक बड़ा हिस्सा आसान है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको मुस्कुराते हुए चारों ओर जाना पड़ता है - इसका मतलब है कि आपको आंतरिक शांति मिलनी चाहिए।
  • इज़ी गॉईंग चरण 2 नामक छवि
    2

    Video: एक ख़ास जानकारी जो हर पुरूष को होनी चाहिए

    अगर यह सचमुच मायने रखता है पर विचार करें क्या यह सचमुच महत्त्वपूर्ण है कि आपको फेंकने वाले कागजात को बताने और चुनना होगा? क्या यह वास्तव में कोई बात नहीं है अगर आपने बस को याद किया है? आपको पता चल जाएगा कि ज्यादातर मामलों में, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।
  • इमेज गौगिंग स्टेप 3 नामक इमेज का शीर्षक
    3
    सोचें कि अगर ऐसा कुछ है जो आप कर सकते हैं यदि यह पता चला है कि यह कोई फर्क नहीं पड़ता है, तो यह सोचने के लिए निश्चित है कि क्या आप इसके बारे में कुछ भी कर सकते हैं अगर वहाँ है, तो आगे बढ़ो और ऐसा करो - यदि नहीं, तो यह आपको प्रभावित करने की भावना क्या है?



  • इमेज गॉइंग चरण 4 के शीर्षक वाला इमेज
    4
    अपना समय ले लो यह तनाव के साथ जीने के लिए बहुत निराशाजनक हो सकता है, और यह वास्तव में आपके मनोदशा को प्रभावित कर सकता है और दुर्भाग्यपूर्ण चीजों को दुनिया के अंत की तरह दिखता है।
  • इमेज गौगिंग चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: आखों का लाल होना सुजन दर्द जलन से छुटकारा पाने का रामबाण घरेलु उपचार

    शांत रहो यदि आप शांत हैं, तो आप दूसरों के लिए चीजें आसान बनाते हैं, जो एक अधिक सुगम सामाजिक वातावरण का उत्पादन करते हैं। अपने सिर को जगह देने में सक्षम होने के कारण आपको आंतरिक शांति, एक आराम से (लेकिन स्पष्ट) मन और एक संतुलित व्यक्तित्व को गले लगाने की अनुमति मिलेगी।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास बहुत सी छोटी चीजें हैं, तो सोचें कि क्यों क्या आप लापरवाह हैं, या आप बस अशुभ हैं?

    चेतावनी

    • याद रखो बहुत लापरवाह नहीं हो, कुछ चीजें महत्वपूर्ण हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com