ekterya.com

कैसे एक आकस्मिक संबंध शुरू करने के लिए

एक अनौपचारिक संबंध आपको प्रतिबद्धता, भावनात्मक सहभागिता और दीर्घकालिक संबंधों की मांग के बिना किसी के साथ एक बंधन बनाने में मदद कर सकता है। यह आपके लिए और अधिक सीखने के दौरान किसी की कंपनी का आनंद लेने का एक शानदार तरीका है, आप क्या पसंद करते हैं और आप क्या पसंद नहीं करते हैं, और आपको भावी रिश्तों में क्या जरूरत पड़ सकती है। यद्यपि एक अनौपचारिक संबंध अनन्य नहीं है, फिर भी जोड़े अभी भी सीमा निर्धारित कर सकते हैं, खुले तौर पर संवाद कर सकते हैं और सम्मान के साथ एक दूसरे का इलाज कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अपनी आवश्यकताओं के बारे में बात करें

छवि का निर्धारण करें कि यदि कोई लड़का आपको घबराहट करता है तो वह आपको पसंद करता है
1
किसी ऐसे व्यक्ति का पता लगाएं जो एक आकस्मिक संबंध में होना चाहता है। किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना मुश्किल हो सकता है जो एक अनौपचारिक संबंध में रहना चाहता है, क्योंकि यह रोमांटिक रिश्ते के रूप में पारंपरिक नहीं है। यदि आपके पास कोई दोस्त या परिचित व्यक्ति है जिसके साथ आप आरामदायक महसूस करते हैं, तो उसके पास आकर देखें अपने संभावित साथी को बताएं कि आप कुछ भी गंभीर नहीं देख रहे हैं, लेकिन आप उसके साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं। उसे सम्मान के साथ व्यवहार करें और समझें कि वह आपको अस्वीकार करते हैं
  • कई वेबसाइटें और डेटिंग एप्लिकेशन हैं जो आपकी दृष्टि को साझा करने वाले कोई व्यक्ति ढूंढने में आपकी सहायता कर सकते हैं। स्वयं इन वेब पृष्ठों पर रहें और आप इसके बारे में ईमानदारी से रहें। हमेशा सुरक्षित रहें और एक मित्र को बताएं कि जब आप पहली बार संभावित भागीदार से मिलते हैं
  • इन्टेंट शीर्षक से ए जेंटलमेन स्टेप 9
    2
    ईमानदारी से रहें संचार किसी भी संबंध में सफलता की कुंजी है, और अनौपचारिक रिश्तों का कोई अपवाद नहीं है। यह महत्वपूर्ण है कि आप एक कैजुअल रिश्ते में क्या चाहते हैं, इसके बारे में आप ईमानदार और ईमानदार रहें। यदि आप कंपनी, गोपनीयता या सिर्फ किसी को संग्रहालय या सिनेमा जाना चाहते हैं, तो उन्हें बताएं। अपने साथी को अपनी इच्छाओं, जरूरतों और अपेक्षाओं को आपसे संपर्क करने के लिए प्रोत्साहित करें और संचार चैनल को खोलने का वादा करें।
  • अपने साथी को बताएं "मुझे आपके साथ समय बिताने के लिए प्यार है, लेकिन मैं एक प्रतिबद्धता या रिश्ते की तलाश नहीं कर रहा हूं क्या ऐसा कुछ है जो आपको सहज महसूस करता है? "
  • स्टाइल और संवेदनशीलता का उपयोग करने वाले किसी व्यक्ति के साथ ब्रेक अप शीर्षक शीर्षक चित्र
    3
    योजना करें कि उन्हें कितनी बार देखा जाएगा आप और आपके साथी आकस्मिक रिश्ते के मापदंडों को निर्धारित करते हैं। हो सकता है कि वे केवल एक-दूसरे को कुछ महीनों में एक महीने देखते हों या हो सकता है कि वे केवल सप्ताहांत पर ही भोजन करने की योजना बनाते हैं। जब आप एक साथ बिताते समय सीमित करें तो आप गंभीर रिश्ते की तरह महसूस न करें। अपने विकल्पों के बारे में बात करें और वे किसके साथ सहज महसूस करते हैं
  • छवि शीर्षक बनाओ आपका पति आप से प्यार फिर से 9 कदम
    4



    कैसे संवाद करने के बारे में बात करें बहुत से संचार प्लेटफार्मों के साथ, टेक्स्ट मैसेज से ऑनलाइन चैट के लिए, उस विधि के बारे में स्पष्ट होना महत्वपूर्ण है जो दोनों के लिए सबसे अच्छा काम करता है और आपको कितनी बार संवाद करना चाहिए। लगातार संचार उन्हें अधिक भावनात्मक रूप से शामिल कर सकता है इसलिए, संचार सीमा को बनाए रखना सुनिश्चित करें जो दोनों को स्थापित करें।
  • एक रिलेशनशिप में बिल्ड ट्रस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 2
    5
    निर्धारित करें कि क्या संबंध निजी या सार्वजनिक होना चाहिए शुरुआत से चर्चा करें कि क्या वे सार्वजनिक या निजी में रिश्ते बनाए रखेंगे। यदि आप और आपके साथी के मित्र समान हैं, तो आपके लिए रिश्ते को निजी रखने के लिए यह महत्वपूर्ण हो सकता है अगर उनके पास आम में परिचित नहीं होते हैं, तो शायद वे यह नहीं मानेंगे कि दूसरों को पता है शुरुआत से इस पहलू पर चर्चा करें ताकि वे जान सकें कि दूसरों के सवालों के जवाब कैसे दिए जाएंगे।
  • टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका के बारे में ओरल सेक्स चरण 9
    6
    तय करें कि चीजें कैसे खत्म करें शुरूआत में यह जानने के लिए महत्वपूर्ण है कि कैसी परिस्थितियों में कैजुअल रिलेशनशिप समाप्त होता है। शायद उन्हें समय की एक निश्चित अवधि के बाद रिश्ते को समाप्त करना चाहिए या वे चीजों को खत्म करने की योजना बना सकते हैं अगर उनमें से एक दूसरे व्यक्ति को जानता है निर्धारित करें कि समय कब आता है, बेहतर संबंध कैसे समाप्त करें। एक त्वरित फ़ोन कॉल या एक कप कॉफी के साथ बैठक एक सरल विकल्प हो सकती है जो रिश्ते की आकस्मिक प्रकृति को दर्शाती है।
  • छवि दो शीर्षक के बीच चुनें
    7
    अपनी भावनाओं का रिकॉर्ड रखें यहां तक ​​कि अगर आप एक आकस्मिक रिश्ते में रहना चाहते हैं, तो यह मानें कि आपको हमेशा यह नहीं चाहिए। किसी के साथ समय बिताए प्यार की भावनाओं को जागृत कर सकता है, आप कितनी बार अपने आप को बताते हैं कि आप किसी के साथ भावनात्मक रूप से शामिल नहीं होना चाहते हैं याद रखें कि यह ठीक है। सुनिश्चित करें कि दूसरे व्यक्ति के साथ अक्सर बातचीत करें और सुनिश्चित करें कि वर्तमान स्थिति उसके लिए अभी भी उपयुक्त है यह वार्तालाप आसानी से कुछ समय के लिए टाला जा सकता है क्योंकि यह असुविधाजनक है अपने साथ ईमानदार रहें और ध्यान दें कि अगर आपकी भावनाओं को गहन करना और अधिक गंभीर हो जाते हैं
  • रिश्ते की शुरुआत में अपने साथी के साथ इस संभावना के बारे में बात करें यह पहचानें कि आप या आपके साथी प्रेम की भावनाओं को विकसित कर सकते हैं और इस स्थिति से निपटने के लिए एक पद्धति से सहमत होना चाहिए। शायद वे किसी भी बातचीत के बिना रिश्ते को खत्म करने का निर्णय लेते हैं या शायद वे इसके बारे में बात करने का निर्णय लेते हैं, लेकिन जल्द ही बाद में रिश्ते खत्म करते हैं। निर्धारित करें कि आपके और आपके साथी के लिए सबसे अधिक आरामदायक क्या है।
  • आपका साथी आपके लिए भावनाओं को विकसित कर सकता है जिसे आप साझा नहीं करते हैं यदि ऐसा होता है, तो अपनी इच्छाओं और जरूरतों के बारे में उसके साथ खुला और ईमानदार रहें। झूठी आशा मत देना, लेकिन थोड़ा और सम्मान के साथ इसे छोड़ दें।
  • प्यार अपनी प्रेमिका चरण 16 प्यार शीर्षक
    8

    Video: सरकारी अवकाश के प्रकार व नियम
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com