ekterya.com

अपने यौन जीवन में सुधार कैसे करें

सेक्स एक भौतिक रिलीज से भी अधिक है - यह एक और इंसान के साथ गहराई से जोड़ने का एक तरीका है लेकिन, कभी-कभी, विक्रय आपके साथी के साथ जुड़ने की आपकी क्षमता में हस्तक्षेप कर सकते हैं। हो सकता है कि यह काम, स्कूल या बच्चों को आपके समय पर हावी हो। जो व्यभिचार होता है, वह संबंध होता है जो अक्सर रिश्ते में बाहर निकलता है। हालांकि, आपको जीवन को जिस तरह से सेक्स करना चाहते हैं, उस तरीके में आपको जाने की ज़रूरत नहीं है अपने यौन जीवन को नए और रोमांचक रखने पर आसान है, अगर आप कुछ बातें प्रोत्साहित करने और एक बेडरूम (और अन्यत्र) में मजा करने के लिए एक दंपति के रूप में संवाद करते हैं और प्रयास करते हैं।

चरणों

विधि 1
बातें चेतन

छवि सुधारें आपका सेक्स लाइफ चरण 1
1
अपना खुद का शरीर अन्वेषित करें किसी साथी के साथ सहज और अंतरंग महसूस करने के लिए, अपने आप के साथ सहज और अंतरंग महसूस करें। इसमें आपके शरीर और आपकी भावनाओं से जुड़ा होना शामिल है अनुभव और व्यक्त करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें कि आप कैसा महसूस करते हैं जानें कि आप कैसे छूना चाहते हैं, आपको क्या उत्तेजित होता है और आपका शरीर अलग-अलग उत्तेजनाओं के प्रति किस प्रकार प्रतिक्रिया करता है आप अपने शरीर के साथ अपने शरीर का भी पता लगा सकते हैं।
  • एक थरथानेवाला का उपयोग करके एक महिला अपनी यौन प्रतिक्रियाओं का पता लगाने में सहायता कर सकती है और उसके साथी को वह क्या पसंद है।
  • इमप्रेस्ड यूज योर सेक्स लाइफ चरण 2
    2
    सेक्स से पहले आराम करो अपने साथी के साथ अंतरंग होने से पहले कुछ छूट तकनीकों का उपयोग करें इससे आपको फ़ोकस प्रदर्शन से दूर ले जाने में मदद मिलेगी। अनुभव के हर पल का आनंद लें। कुछ गहरी साँस लें और जानबूझकर अपने तनाव की मांसपेशियों को आराम दें।
  • अपने साथी से आराम करो गहराई से एक साथ साँस लें और आराम से शारीरिक और भावनात्मक स्थान दर्ज करें।
  • यदि आपको प्रदर्शन चिंता में कठिनाई होती है, तो लेख पर एक नज़र डालें "यौन प्रदर्शन से संबंधित चिंता से निपटने के लिए"।
  • Video: कैसे महान यौन संबंध रखने की: ♥ मेरे 10 व्यक्तिगत राज यह अविस्मरणीय बना करने के लिए ♥

    छवि का शीर्षक सुधार करें आपका सेक्स लाइफ चरण 3
    3
    पिछले गेम पर ध्यान केंद्रित करें कभी कभी सेक्स शुरू कर सकते हैं आप सी बी करने के लिए एक से जल्दी से स्थानांतरित करने धीरे और सेक्स में पूरी तरह से प्रवेश करने से पहले वासना पर ध्यान केंद्रित करने की तरह एक स्क्रिप्ट का पालन करने लगते हैं। संभोग के बारे में रोमांचक दोनों समान रूप से है
  • यौन संबंध रखने से पहले मालिश करें और एक-दूसरे के शरीर की खोज करने से पहले निश्चित रूप से कुछ समय बिताना। संभव के रूप में लंबे समय तक और शानदार के रूप में यौन संबंध का हिस्सा बनें नरम संगीत डालें और पूरी रात को समर्पित करें। अपना समय ले लो
  • अपने साथी को संतुष्ट करने और उसे भावना देने पर ध्यान दें फिर, आनंद में प्रसन्न करें जब यह आपके पास वापस आ जाता है
  • पिछली गेम के दौरान कई महिलाएं क्लिटोरल उत्तेजना से अधिक लाभ देती हैं
  • इम्प्रूव यू आर विथ सेक्स एंड लाइफ चरण 4
    4
    अपना समय ले लो किसी तरह से सेक्स के बारे में मत करो, जिसे करना है और फिर खत्म करना है धीरे धीरे और सेक्स के हर पहलू का आनंद लें छूने की खुशी का अनुभव करें और इसे अपने साथी को वापस दो। खेलना और छुआ जाने का आनंद लें। यौन संपर्क में जाने से पहले गैर यौन संपर्क करें। अपने साथी के शरीर की सनसनी का आनंद लें और इसे आसान बनाएं।
  • संवेदनशील दृष्टिकोण का अभ्यास करें इस अभ्यास के लिए समय की एक क्रमिक अवधि में विश्वास और अंतरंगता निर्माण में मदद करता है (20 से 40 मिनट) और प्रदर्शन की चिंता को राहत देने में मदद करता है। बदले में, अपने साथी के साथ बढ़ती हुई संपर्क का अभ्यास करें। यह नॉन-लैंगिक स्पर्श से शुरू होता है, धड़ को छूता है, हाथ, पैर। फिर इसमें स्तन और निपल्स और क्रॉच क्षेत्र के आसपास और अधिक यौन स्पर्श होता है, लेकिन जननांगों को छूने के बिना। अंत में, जननांगों के स्पर्श या प्रकाश उत्तेजना सहित अधिक यौन स्पर्श करें। वे इस के बाद यौन संबंध चुन सकते हैं।
  • छवि सुधारें आपका सेक्स लाइफ चरण 5
    5
    सहज रहें एक सबसे आम तरीके से एक यौन जीवन सांसारिक हो सकता है कि यह एक नियमित हो जाता है हो सकता है कि वे केवल सुबह ही या केवल विशेष दिन जब वे काम, स्कूल या बच्चों से एक दिन बंद हो, तो सेक्स करते थे। अप्रत्याशित समय पर, अप्रत्याशित तरीके से या अनपेक्षित स्थानों में सेक्स करके चीजों को खुश कर दें इसके अलावा, हस्तमैथुन करने से डरो मत। हस्तमैथुन एक रिश्ते का एक स्वस्थ हिस्सा हो सकता है
  • छवि सुधारें आपका सेक्स लाइफ चरण 6

    Video: इलाइची पुरुषों में यौन क्षमता बढ़ाने के लिए रामबाण है Elaichi Cardamom Enhance Sex Power

    6
    अपने बुत पक्ष का अन्वेषण करें यदि बेडरूम में खिलौने और वेशभूषा पेश करना रोमांचक और मज़े दोनों है, तो ऐसा करें सबसे फेटिशिस्ट बनें जो आप बनना चाहते हैं जब तक आपके रिश्ते को ईमानदारी और संचार पहले कहते हैं, यौन संबंध रखने का कोई गलत तरीका नहीं है।
  • रोल प्ले के साथ कल्पना बढ़ाएं दोनों प्रच्छन्न हो सकते हैं और विभिन्न नामों से बुला सकते हैं।
  • आँख पट्टियां स्पर्श करने पर ध्यान केंद्रित करने और अलग-अलग होने के लिए सेक्स करने के लिए आसान उपाय हैं। यदि आप संवेदी अभाव पसंद करते हैं, तो उस रास्ते पर जाएं
  • लंबे समय तक के रिश्तों में कुछ जोड़े अपने रिश्ते के शुरुआती चरणों को फिर से भोगना पसंद करते हैं, जब वे एक-दूसरे के लिए पर्याप्त नहीं मिलते। एक बार में अलग से मिलने की योजना है कि वे अक्सर इस्तेमाल करते थे और दिखाते हैं कि वे एक-दूसरे को नहीं जानते हैं पहली अंधे तारीख के सभी चरणों का पालन करें और दिखाएं कि वे दूसरे के यौन स्वादों का कुछ भी नहीं जानते हैं। वहां से चलते रहें
  • विधि 2
    अपने साथी से बात करें

    छवि सुधारें आपका सेक्स लाइफ चरण 7
    1
    अपने साथी को बताएं कि आप क्या पसंद करते हैं अपने यौन जीवन को बेहतर बनाने का सबसे सुरक्षित, सबसे चतुर और तेज़ तरीका अपने साथी के साथ खुले तौर पर संवाद करना है। अपने साथी से कहो कि तुम क्या कर रहे हो और क्या नहीं। अपने लिंग जीवन के लिए अपनी सीमाओं और अपनी महत्वाकांक्षाओं पर चर्चा करें अपने साथी को बताएं कि आपको अपने यौन जीवन को यथासंभव सुखद बनाने के लिए जानने की जरूरत है।
    • अपने साथी की गलत स्थिति पर ध्यान न दें। इसके बजाय, अपनी इच्छाओं को व्यक्त करने पर ध्यान दें। पहले व्यक्ति का उपयोग करने वाले बयान का प्रयोग करें, जैसे कि "मुझे यह पसंद है जब आप मुझे उस तरह स्पर्श करते हैं" या "अगर हम इसके लिए इंतजार करेंगे तो मुझे और अधिक सहज महसूस होगा"।
    • आप इसे मुश्किल या शर्मनाक, अपने साथी के साथ सेक्स के बारे में बात करने के लिए एक साथ मुक्त स्क्रिप्ट बनाने के लिए और एक दूसरे के साथ उनके लेखन का हिस्सा या लाइट बंद और बात अंधेरे में मिल जाए।
    • बात विश्वास और अंतरंगता विकसित करती है यह बात करने के लिए और अधिक रोमांचक लगता है, रिश्ते के प्रारंभिक दौर में बोल मदद से आप असुविधा से बचने और विश्वास एक स्वस्थ सेक्स जीवन को सुविधाजनक बनाने के लिए आवश्यक का विकास होगा।
    • ऐसा कुछ न करें जिसके लिए आप तैयार नहीं हैं। पहली बात करें
  • छवि का शीर्षक इम्प्रूव यू आर सेक्स लाइफ चरण 8
    2
    विशिष्ट रहें जब हम सेक्स के बारे में बात करते हैं, तो हम अक्सर शर्मिंदा होते हैं और विशेष रूप से बात नहीं करते क्योंकि यह उपयोगी होगा यथासंभव विशेष रूप से रहने की कोशिश करें ताकि आपके साथी को आपके संदेशों को डिकोड करने के लिए काम न करना पड़े।
  • कहने के बजाय "मेरा मानना ​​है कि हमारे पास और अधिक सेक्स था" या "मैं चाहूंगा कि हम अलग सेक्स करें", अपने साथी को बताएं कि आप उसके साथ कितना पसंद करते हैं और आप कैसे एक दूसरे के साथ अपने अंतरंगता को विकसित करने के लिए काम करना चाहते हैं फिर, उन विशिष्ट चीज़ों पर चर्चा करें, जिनसे आप उन्हें एक साथ करना चाहते हैं या आप जिस विशिष्ट चीजें बदलना चाहते हैं
  • कुछ भी ढोंग मत करो रिश्ते में यह नुकसान विश्वास और अंतरंगता इसके बजाए, अपने साथी को आपकी इच्छाओं को जानने दें और ईमानदारी से कहें कि क्या काम करता है और क्या नहीं।
  • इम्प्रूव फॉर यूवर सेक्स लाइफ चरण 9
    3
    अपने शरीर में होने वाले परिवर्तनों के बारे में ईमानदार रहें दोनों पुरुष और महिला शारीरिक परिवर्तन का अनुभव करते हैं जो उनके यौन जीवन को प्रभावित कर सकते हैं।
  • अगर रजोनिवृत्ति आपकी कामेच्छा बदल रही है, तो कहें। यह बेहतर है यदि आपका साथी सोचता है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • यदि आप सीधा होने के लायक़ रोग का सामना कर रहे हैं, तो अपने साथी और डॉक्टर से बात करें। इस समस्या को अक्सर आसानी से पेश किया जाता है और यह शर्मिंदा होने के लिए कुछ भी नहीं है।
  • इमप्रेस्ड यूज सेक्स लाइफ चरण 10



    4
    पारस्परिक रूप से आनंददायक गतिविधियों में भाग लें I हो सकता है कि आपके लिए अपने साथी की तुलना में अधिक कामेच्छा रखना ज़रूरी नहीं है लेकिन हो सकता है कि उनके पास सेक्स न हो जो उसके लिए दिलचस्प है। उन सभी के बारे में चर्चा करें जो दूसरे के साथ क्या पसंद करते हैं। फिर, उन चीजों पर चर्चा करें जिन्हें आप पेश करना चाहते हैं जो कि नए या अलग हो सकते हैं लक्ष्य पारस्परिक खुशी में दोनों पक्षों की संतुष्टि सुनिश्चित करना है
  • एक गैर-संन्यासी दृष्टिकोण के साथ इस चर्चा को संबोधित करें और शर्म की बात से डरना न करें। अपने साथी के साथ यौन संबंध पर चर्चा करना सुरक्षित लगता है
  • इम्प्रूव यू आर अप इयर सेक्स लाइफ चरण 11
    5
    कल्पनाओं को साझा करें उन चीजों के बारे में बात करें जिनके बारे में आप सोचते हैं, जो चीज़ें आपको उत्तेजित करती हैं उन्हें शर्मिंदा महसूस करते हुए नीचे लिखें और फिर अपने साथी के साथ उन पर चर्चा करें। अगर कुछ बातचीत में आता है, जैसे कि आप टीवी देख रहे हैं या एक पत्रिका पढ़ रहे हैं, तो पूछें "आप इसके बारे में क्या सोचते हैं?"। अपने साथी के साथ ईमानदार और खुले रहें। शेयरिंग कल्पनाएं आपके यौन जीवन में ताज़ा हो सकती हैं
  • मस्तिष्क आपके सबसे संवेदनशील यौन अंग है कल्पनाओं पर चर्चा जरूरी नहीं कि आप उन्हें वास्तविक जीवन में, लेकिन एक विश्वास और खुला संबंध में प्रतिनिधित्व करने के लिए जा रहे हैं, सभी प्रकार की कल्पनाओं पर चर्चा अपने यौन पक्ष का पता लगाने और अपने ताजा, सहज और मजेदार सेक्स जीवन दरवाजा रखने के लिए एक खुला निमंत्रण हो सकता है।
  • इमेज ग्रोथ आपका सेक्स लाइफ स्टेप 12
    6
    अपने साथी से जुड़ें यौन संबंध स्थापित करने से पहले, अलग-अलग तरीकों से कनेक्ट करने का प्रयास करें। ये रूप जोड़े से दंपति से भिन्न हो सकते हैं, इसलिए कुछ के रूप में महत्वपूर्ण तरीकों से जुड़ना महत्वपूर्ण है। उन तरीकों का पता लगाएं जिनमें आप काफी कनेक्ट होते हैं और फिर सेक्स से पहले इन इंटरैक्शन में भाग लेते हैं। अंतरंगता में बौद्धिक, अनुभवात्मक और भावनात्मक संबंध शामिल हो सकते हैं। आपको नींव के रूप में अंतरंगता और विश्वास की भावना विकसित करना चाहिए।
  • एक दिल से बातचीत के माध्यम से भावनात्मक रूप से कनेक्ट करें, अपनी भावनाओं को साझा करना और सहानुभूति का अभ्यास करना।
  • एक विषय पर बौद्धिक रूप से चर्चा करें जो आप दोनों के लिए महत्वपूर्ण है।
  • चेहरे से चेहरे और एक-दूसरे की आँखों में देखकर शारीरिक रूप से अपने साथी से जुड़ें यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है या आप कमजोर महसूस करना शुरू कर सकते हैं, लेकिन इसे जारी रखें और जब तक आप आगे बढ़ने के लिए तैयार नहीं हो जाते, तब तक इस अंतरंगता को बनाए रखें।
  • विधि 3
    गोपनीयता के लिए समय बनाएं

    छवि का शीर्षक इम्प्रूव यू आर सेक्स लाइफ चरण 13
    1
    सेक्स के लिए समय बनाओ आप सोच सकते हैं कि सेक्स के लिए समयबद्ध समयबद्ध होना रोमांटिक नहीं है या जब यह सहज होता है तो यह लिंग बेहतर होता है, लेकिन इसे एक कोशिश दें यदि आप हमेशा होते हैं "बहुत व्यस्त", यह आपकी प्राथमिकताओं को निर्धारित करने का एक तरीका है
    • हर सप्ताह एक दिन की योजना बनाएं जिसमें आप अपने साथी के साथ यौन संबंध रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। दिन भर, उत्साह और तनाव का विकास करें इसे उस चीज़ में बदल दें जिसे आप और आपका साथी इसके लिए तत्पर हैं।
  • छवि सुधारें आपका सेक्स लाइफ चरण 14
    2
    छुट्टी पर एक साथ जाओ यहां तक ​​कि एक छोटे सप्ताहांत दूर दैनिक जीवन का बोझ कम कर सकते हैं कभी-कभी, काम, विद्यालय या बच्चों में बहुत अधिक विकर्षण होते हैं जो आपके कामेच्छा में हस्तक्षेप करते हैं व्याकुलता को नष्ट करके और अपने साथी और आपके रिश्ते पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति दें।
  • यदि आवश्यक हो, तो एक दाई (या एक पालतू बैठनेवाला) ढूँढें और एक छोटी सी छुट्टी ले लो। यह जंगल में शिविर के रूप में या आपके घर के निकट एक छोटा मोटल में जाकर उतना आसान हो सकता है।
  • आपका बजट आपको यात्रा करने की अनुमति नहीं देता है? घर पर छुट्टी पर कंप्यूटर, सेल फोन और टेलीविजन बंद कर दिया और एक जोड़े के रूप में कनेक्ट करने का प्रयास कर रहा है।
  • इमप्रेस्ड यूज फॉर सेक्स लाइफ चरण 15
    3
    एक सुंदर स्थान बनाएं कुछ मोमबत्ती लाइट करें, कुछ रेशम शीट में निवेश करें और अपने बेडरूम को आप दोनों के लिए एक अभयारण्य में बदल दें। बेडरूम में सकारात्मक संघों बनाएँ और कुछ भी है कि आकर्षक प्रतीत नहीं होता है से छुटकारा पाने: गंदे कपड़े, काम के कागजात या खिलौने के ढेर।
  • इम्प्रूव यू आर विथ सेक्सुअल लाइफ चरण 16
    4
    अपने साथी के साथ सेक्स शुरू करें यदि आप अपने अंतरंग सत्रों के प्रस्तावना में निष्क्रिय हैं, तो परिवर्तन के लिए नियंत्रण रखें। अगर आपको लगता है कि आप हमेशा एक हैं जो सेक्स शुरू करता है, तो अपने साथी से इसके बारे में बात करें और उसे बताएं कि आप रिश्ते में सेक्स प्रशंसक की तरह महसूस नहीं करना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि सब कुछ चर्चा में है और दोनों बातें प्रगति के रास्ते से संतुष्ट हैं
  • छवि का शीर्षक इम्प्रूव यू आर सेक्स लाइफ चरण 17
    5
    भावनात्मक अंतरंगता के साथ-साथ शारीरिक अंतरंगता का अभ्यास करें आपके यौन जीवन को चादरों के बीच क्या होता है उससे अधिक के साथ करना पड़ता है यदि वे भावनात्मक रूप से एक-दूसरे के करीब नहीं हैं, यदि वे एक साथ समय व्यतीत नहीं करते हैं या एक-दूसरे को समझते हैं, तो सेक्स को भुगतना पड़ेगा और ऐसा उनका रिश्ता होगा। उन्हें अपने रिश्ते के हर पहलू की देखभाल करने के लिए एक दूसरे के साथ समय बिताना होगा और उन्हें बिताना होगा।
  • अपनी आशा, भय, सपने और इच्छाओं को साझा करने के लिए अपने साथी के साथ आराम से महसूस करें। अपने आप को खोलकर और आपके साथी द्वारा स्वीकार किए जाने के द्वारा भेद्यता का अनुभव करें।
  • इंप्रुर आपका सेक्स लाइफ चरण 18
    6
    एक चिकित्सक पर जाएं यदि आपके अंतरंगता या चिंता का डर आपके संबंधों पर बहुत प्रभाव डालता है, तो एक चिकित्सक से मिलने पर विचार करें। एक चिकित्सक आपको अपने साथी के साथ अंतरंगता का अनुभव करने, चिंता को हल करने और अधिक प्रभावी ढंग से संवाद करने के तरीकों का पता लगाने में सहायता कर सकता है। आप एक चिकित्सक को एक दंपति के रूप में देख सकते हैं या आप इसे व्यक्तिगत रूप से कर सकते हैं या दोनों
  • एक चिकित्सक इस तरह के अतीत और भावनात्मक समस्याओं में यौन शोषण के रूप में समस्याओं कि अंतरंगता के साथ हस्तक्षेप कर सकते हैं, के समाधान में मदद कर सकते हैं और मदद कर सकते हैं सेक्स की ओर सुरक्षित और सकारात्मक दृष्टिकोण को बढ़ावा देने के।
  • अधिक जानकारी के लिए, आप Google या किसी अन्य खोज इंजन को खोज सकते हैं "कैसे एक सेक्स चिकित्सक को खोजने के लिए"।
  • युक्तियाँ

    • दूसरों के यौन जीवन के बारे में मिथकों को अपने में होने वाले तरीके से न दें।
    • जागरूक रहें कि सेक्स केवल यास्त्री के बारे में नहीं है
    • यदि आप अपने यौन जीवन, विशेषकर गोलियां, क्रीम और स्प्रे सुधारने के लिए उत्पादों का उपयोग करने पर विचार कर रहे हैं, तो उनकी सुरक्षा और प्रभावशीलता की जांच करें।
    • याद रखें कि सेक्स सिर्फ अपने साथी को संतुष्ट करने के बारे में नहीं है सेक्स न करें क्योंकि यह कर्तव्य लगता है यह दोनों की खुशी के लिए है

    चेतावनी

    • अश्लील साहित्य नहीं यह एक मार्गदर्शिका है जिसके लिए महिलाओं को यौन संबंध बनाना चाहते हैं के रूप में अपील करना है। अपने साथी से पूछें कि वह क्या पसंद करता है और वह क्या पसंद नहीं करता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com