ekterya.com

एनएलपी का उपयोग कर प्रदर्शन में सुधार कैसे करें

हर कोई अपने प्रदर्शन को सुधारना चाहता है, चाहे काम पर, फुटबॉल मैदान पर, या घर पर भी। एंडी ऑस्टिन, NLP में एक विशेषज्ञ (neurolinguistic प्रोग्रामिंग) की मदद से, इस लेख आपको सलाह कैसे NLP उपयोग करने के लिए जिस तरह से आप अपने आप को के बारे में सोचने को बदलने के लिए, और कुछ स्थितियों में desempeñarte के रूप में होगा। आप कुछ कदम भी पढ़ सकते हैं जो आपको सबसे अच्छा हो सकता है कि आप हो सकें।

चरणों

प्रश्न पूछें सर्वेक्षण सर्वेक्षण चरण 5 पूछें
1
उत्कृष्टता के चक्र का उपयोग करें जमीन पर एक अदृश्य चक्र की कल्पना करो कल्पना कीजिए कि यह व्यास में एक मीटर है और यह आपके सामने आधा मीटर है, आपके लिए यह काफी बड़ा है।
  • आप फर्श पर चाक के साथ चक्र खींच सकते हैं, या कागज के एक टुकड़े पर सर्कल खींच सकते हैं। यह एक अच्छा विचार है यदि आप इस मानसिक तकनीक की शुरुआत कर रहे हैं
  • प्रश्न पूछें सर्वेक्षण सर्वेक्षण चरण 6 पूछें
    2
    का प्रदर्शन किया। मंडल दर्ज करें और कल्पना करें कि आप क्या करना चाहते हैं, इसके बारे में आप अद्भुत हैं उदाहरण के लिए, यदि आप एक गोल्फ खिलाड़ी रहे हैं और चाहते हैं एक आदर्श शॉट के लिए, और आप उस व्यक्ति की कल्पना। अपने आप को ऐसा करने की कल्पना करें आप कैसे रोकेंगे? आप अपने आप को कैसे देखते हैं? क्या पहनते हो? कार्य के प्रदर्शन में आपके आत्मविश्वास की सकारात्मक भावनाओं के साथ शरीर को भरें। आप की तरह आप एक फिल्म में देखा था के रूप में आप कर इस कार्य को और अपने आप कल्पना करने के लिए प्रबंधन, कल्पना कीजिए।
  • एनएलपी चरण 3 के माध्यम से अपना प्रदर्शन बेहतर बनाएं
    3
    एक पल के लिए किसी और के जूते में खुद की कल्पना करो अपनी कल्पना में आप, एक व्यक्ति आप प्रशंसा के जूते में अपने आप को कल्पना राज्य आप होना चाहते हैं प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, कल्पना कीजिए कि आप टाइगर वुड्स हैं, और अपने मन में उस व्यक्ति का प्रतिनिधित्व करें। वह व्यक्ति बहुत अच्छा कर सकता है कि आप क्या हासिल करना चाहते हैं।



  • एनएलपी चरण 4 के माध्यम से अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाएं
    4
    आपको अवगत होना चाहिए कि मस्तिष्क एक वास्तविक कहानी और एक काल्पनिक कहानी या अन्य लोगों की कहानी के बीच अंतर नहीं कर सकती है। आपको बस इतना करना है कि आप किसी व्यक्ति या स्टेज मॉडल का उपयोग करके उत्कृष्टता की भावना को महसूस कर सकते हैं जो आपके लिए काम करता है। आगे बढ़ो कि कोई नहीं जानता!
  • एनएलपी चरण 5 के माध्यम से अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाएं
    5
    पल को पकड़ो शक्तिशाली राज्य को मान लें कि आपने सर्कल के भीतर बनाया है। उत्कृष्टता का चक्र दर्ज करें अब खुद के बारे में सोचो, कल्पना करो कि उस व्यक्ति में, उस स्थिति में, उस पूर्ण अनुभव में।
  • इमेज का शीर्षक लेख में एक निबंध का विश्लेषण चरण 11
    6

    Video: Creating high performance and stable app experiences (App Excellence Summit 2017)

    एक उपकरण के रूप में इस अनुभव को ठीक करें जिससे आप इसकी ज़रूरत के समय उपयोग कर सकें। दूसरे शब्दों में, पता चलता है कि इस स्थिति को कैसे प्राप्त होगा, कई बार अभ्यास करना। फिर इसे शारीरिक या मानसिक संबंध से संबद्ध करें, या इसे याद रखने के लिए इसे याद रखने के लिए याद रखें। यह अपनी उंगलियों को पीटने किया जा सकता है, एक निश्चित तरीके से, या किसी भी भौतिक कनेक्शन आसानी से और सही ढंग से दोहराया जा सकता है कि में उसकी बाहों पकड़े। उत्कृष्टता के चक्र की शक्ति बढ़ाने के लिए इस अनुभव को और अनुभव के साथ दोहराएं। इस पद्धति का उपयोग करें जब आपको अपना प्रदर्शन बढ़ाना होगा
  • युक्तियाँ

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com