ekterya.com

यूनियन अनुबंध से छुटकारा पाने में आपकी सहायता कैसे करें

संयुक्त राज्य में, तथाकथित "काम करने का अधिकार" राज्यों के अलावा, एक यूनियन अनुबंध में आमतौर पर एक खंड शामिल होता है जिसके लिए कर्मचारी को यूनियन को शुल्क या शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता होती है। हालांकि, आप उस संघ को अपने "अनन्य सौदेबाजी प्रतिनिधि" के रूप में समर्थन नहीं दे सकते हैं और कंपनी और आपके सहकर्मियों के साथ फंस सकते हैं।

कई कार्यकर्ताओं उन पर विश्वास अपने कार्यस्थल के मिलन को नष्ट करने और सभी स्वतंत्र रूप से काम कर रहा यह सुनिश्चित करें कि कंपनी के कर्मचारियों के रूप में बरकरार रखे हुए है कि सुनिश्चित करें। इसके बजाय, क्या होता है अक्सर कि नियोक्ताओं के लिए उन्हें अपने विवेक से खारिज करने के लिए स्वतंत्र हैं, के रूप में वे अब कर रहे हैं अनुबंध के तौर पर बाध्य नहीं है और नई श्रमिकों नहीं रह गया है इसकी एक सहकर्मी ने समुदाय का समर्थन करने में रुचि रखते हैं है। इस तरह की रणनीति का उपयोग करना, कंपनियों के प्रभावी रूप से विभाजित और श्रम एक दूसरे के खिलाफ डाल बल राज करते हैं। बेशक, कई बार जब संघ नहीं रह श्रमिकों के पक्ष में जाता है और विचार कर सकते हैं कि अन्य प्रतिनिधित्व करते हैं और उनकी जरूरतों को बेहतर समझते हैं और उन लोगों के साथ बेहतर काम कर सकते हैं कर सकते हैं।

"राष्ट्रीय श्रम संबंध अधिनियम" (राष्ट्रीय श्रम संबंध अधिनियम या NLRA) के तहत, यदि 30% एक सौदेबाजी इकाई में कर्मचारियों की या अधिक एक विप्रमाणन याचिका पर हस्ताक्षर, श्रम संबंध के राष्ट्रीय बोर्ड एक चुनाव का आयोजन करेगा गुप्त मतदान द्वारा निर्धारित करने के लिए सबसे कर्मचारी संघ decertify और किसी भी "अनन्य प्रतिनिधित्व" को रोकने के लिए चाहते हैं।

चरणों

आपका ड्रीम नियोक्ता चरण 6 के अनुसार नोटिस प्राप्त करें
1
क्या और किस तरह से आप (या आपका कोई परिचित) एक कार्यस्थल जहां एक संघ के लिए "का प्रतिनिधित्व" और आप के लिए सामूहिक रूप से सौदा करने, जो कई श्रमिकों या पसंद नहीं हो सकता है अधिकार है laboras में ध्यान देता है।
  • एक कर्मचारी रिकग्निशन अवार्ड कार्यक्रम शुरू करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
    2
    संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रीय श्रम संबंध अधिनियम (एनएलआरए) और आपके राज्य के कानून संघों को "अनन्य प्रतिनिधित्व" की शक्ति प्रदान करते हैं, हालांकि जांच कि यह अनुबंध हो सकता है:
  • श्रमिकों द्वारा एक निर्णायक रूप से प्रभाव के बिना वामपंथी, या
  • राज्य और स्थानीय ठेकेदारों द्वारा या कानून (कानून) द्वारा परिवर्तित
  • सरकार के अनुबंध पर बोली शीर्षक चरण 4
    3
    सत्यापित करें कि यदि कुछ सरकार ने वार्तालाप विशेषाधिकारों का अनुमोदन किया है:
  • संघीय अधिकारियों को एकाधिकार बनाने के लिए अनन्य अधिकार प्रदान करें-
  • वे आपको और अन्य कर्मचारियों को व्यक्तिगत रूप से अपने अनुबंध और अनुबंध की शर्तों पर बातचीत करने से रोकते हैं।
  • छवि का शीर्षक स्थानीय चुनाव चरण 12
    4
    Decertification मतों का अन्वेषण करें: आम तौर पर एक चुनौती है, हालांकि एनएलआरआर ने यूनियन को अपने "अनन्य प्रतिनिधि" के रूप में छुटकारा पाने के लिए कर्मचारियों को विशेष वोट देने की अनुमति दी है।
  • "निर्णायक के लिए वोट।" कर्मचारी यूनियन के "प्रमाणीकरण" को अनन्य "सौदेबाजी प्रतिनिधि" के रूप में वापस लेना चाहते हैं
  • दरअसल, वोट के माध्यम से यूनियन को अपने काम के स्थान से हटा देना संभव है।
  • इस प्रकार का मतदान एनएलआरए के कानूनों के तहत किया जाता है, जो पूरे संयुक्त राज्य भर में निजी क्षेत्र के अधिकांश श्रमिकों के राष्ट्रीय श्रम संबंधों को नियंत्रित करता है।
  • इमेज का शीर्षक ग्रुप डिस्कशन चरण 14 में अच्छा है
    5
    यदि आप एक कार्यस्थल जहां आप अपने नियोक्ता "तीसरे पक्ष (संघ) के हस्तक्षेप के बिना" के साथ सीधे अपनी शर्तों और रोजगार की स्थिति पर चर्चा करने के लिए स्वतंत्र हैं के लिए विप्रमाणन आदेश तलाश करने के लिए पसंद करते हैं यह तय करें।
  • कार्यस्थल में काम करने वाले लीडर में शीर्षक चरण 5
    6
    तय करें कि आप कानून द्वारा काम करने के लिए सही काम करेगा अगर आप एक कार्यस्थल पसंद करते हैं जहां संघ की सदस्यता और देय राशि के भुगतान स्वैच्छिक है, जो आवश्यकता होगी कि कंपनी और संघ के पदानुक्रम बातचीत के जरिए नियमों के लिए जिम्मेदार हैं और सहमति , ट्रेड यूनियनवाद या यूनियन को दिए गए धन की आवश्यकता के बिना
  • इसके बजाय राज्य नियमों संघ की शक्ति संघ से वित्तीय सहायता प्राप्त करने के लिए पर भरोसा करने की (संभवतः मना कर या सगाई संघ के नियमों का पालन करने में नाकाम रहने के लिए बर्खास्तगी सहित), संघ के अधिकारियों सदस्यता के लाभ बेचने के लिए होगा यूनियन, अलग-अलग, खुले (सार्वजनिक) यूनियन दुकान में प्रत्येक कर्मचारी को
  • एक नियोक्ता के चरण 3 के संदर्भ से पूछें
    7
    शुरू करने के लिए: आवेदक के कर्मचारियों को अपने सौदेबाजी इकाई के भीतर समर्थन के लिए समर्थन बल को परिभाषित करना चाहिए यह इसके लायक है यदि आप, याचिकाकर्ता के हस्ताक्षरकर्ता, निर्णय लें कि आप जीत सकते हैं।
  • आपकी ड्रीम नियोक्ता चरण 2 द्वारा नोटिस प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    वेबसाइट पर आधिकारिक एनएलआरए फॉर्म प्राप्त करें, जिसके लिए एडोब एक्रोबेट रीडर (पीडीएफ) की आवश्यकता है। वेबसाइट पर आप अपने क्षेत्र में एनएलआरए क्षेत्रीय कार्यालयों की एक निर्देशिका पा सकते हैं।
  • छवि शीर्षक नई कर्मचारी कर्मचारी चरण 3
    9
    बोर्ड के हस्ताक्षर जब कार्यकर्ता अपने खाली समय में (उनके शिफ्ट से पहले और दोपहर के भोजन के समय और ब्रेक पर) और काम के अलावा अन्य क्षेत्रों में होते हैं हस्ताक्षर पाने से पहले आपको याचिका के शीर्ष पर स्थित यूनियन और नियोक्ता को रिक्त स्थान में रखा जाना चाहिए।
  • (कार्य समय पर unmotivated या किसी पैटर्न के वादों और नहीं) वोट प्राप्त करने के लिए या अगर यह जाँच की जा सकती छोड़ दिए जाएंगे 30% या उससे अधिक श्रमिकों के हस्ताक्षर, मदद या किसी नियोक्ता के संसाधनों के बिना एकत्र।
  • एक सीसीओटी निबंध लिखें शीर्षक शीर्षक छवि 6
    10
    एनएलआरबी "याचिका कवर पेज" अटैच करें जो कि अलग, भरी हुई है जो "एनएलआरबी फॉर्म 502" है। यह पत्र भरना आसान है और किसी भी "एनएलआरबी क्षेत्रीय कार्यालय" में उपलब्ध है।
  • मान्य हस्ताक्षर की संख्या कि इकाई विशेष व्यापार संघ के प्रतिनिधित्व के योग्य कर्मचारियों का 50% से अधिक है, तो हस्ताक्षरकर्ता कर्मचारियों अपने नियोक्ता तुरंत संघ मान्यता वापस लेने को कह सकते हैं, क्योंकि यह बहुमत का आनंद नहीं करता है सौदेबाजी इकाई में श्रमिकों की
  • स्टेप शेकिंग जब शीर्षक से एक स्पीच बनाने का शीर्षक चित्र 13



    11
    जीतने के लिए: साधारण बहुमत की जरूरत है, केवल जो "दिन, सरकारी समय और मतदान की जगह की अनुमति दी" सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ में मतदान किया, यानी (50 से अधिक लोगों में से% "हां, मैं decertify से सहमत" जो वोट करने के लिए प्रदान किया गया)।
  • विधि 1
    जब कर्मचारी याचिका दायर कर सकते हैं

    अनुबंध शीर्षक पर हस्ताक्षर करते समय शीर्षक से छवि दायित्व से स्वयं को सुरक्षित रखें
    1
    राष्ट्रीय श्रम सम्बन्धी बोर्ड के नियमों को देखने या संघों के निषेध के मत के लिए देखो, जैसे:
    • "वेदडो प्रमाणीकरण"। यह एनएलआरबी के वोटों को हासिल करने के बाद एक (1) वर्ष के एक डिमानेटिंग वोट से अनुरोधों को रोकता है।
    • "ठेके के वैडेडो"। जनादेश कि विप्रमाणन वोट के लिए याचिकाओं पहले तीन (3) एक सामूहिक सौदेबाजी समझौते के वर्षों के दौरान घटित नहीं हो सकता है, 30 दिनों में से कुछ "समय सीमा" के लिए छोड़कर।
    • "समय मार्जिन"। 30 दिनों के लिए, एनएलआरबी के साथ डिक्ट्रिफिकेशन अनुरोध जमा करना 60 से 9 0 दिनों तक होता है "से पहले" अनुबंध की समाप्ति तिथि या तीसरी वर्षगांठ से, जो भी पहले आए, स्वास्थ्य उद्योग (जैसे अस्पताल) में, "समय मार्जिन" 30 दिनों का 90 से 120 दिन होता है "से पहले" अनुबंध की तिथि की समाप्ति का या अनुबंध की तीसरी वर्षगांठ के बाद (यदि इसकी अवधि समाप्त नहीं हुई है), जो भी पहले आए
    • "अनुबंध समाप्त हो गया"। डिक्ट्रिफिकेशन के लिए अनुरोध किसी अनुबंध की समाप्ति के बाद किसी भी समय या जब यह 3 साल से अधिक समय की अवधि समाप्त हो सकता है।
    • "उत्तराधिकारी अनुबंध"। अगर आपका नियोक्ता और यूनियन उत्तराधिकारी अनुबंध पर सहमत होते हैं, तो नया अनुबंध अगले तीन साल की शुरुआत करेगा "प्रमाणन प्रतिबंध" निर्णायक मतों के लिए इसलिए यदि आप एक decertification वोट के लिए एक अनुरोध सबमिट करने के लिए "समय के मार्जिन" को खो देते हैं, तो आपको इसके लिए अनुरोध करने के लिए और 3 साल इंतजार करना पड़ सकता है।

    विधि 2
    याचिकाओं

    लंबे समय तक मेडिकल कंडीशनिंग के साथ-साथ काम करते समय कार्य ढूंढें चित्र 12
    1
    सुनिश्चित करें कि आपका अनुरोध कर्मचारी प्रयास है (कंपनी द्वारा निर्देशित नहीं) नियोक्ता की सहायता एक अपराध है
  • आपका कथित रूप से छवि को शीर्षक देना
    2
    ध्यान रखें कि यदि नियोक्ता से सहायता है, तो संघ इसके लिए प्रभार दायर करके प्रयासों को निरस्त कर सकता है "अनुचित काम प्रथाओं" और इसे जीतो।
  • छवि का शीर्षक, आपका होमवर्क ऑन टाइम अगर आप`re a Procrastinator Step 2
    3
    आगे बढ़ने के लिए, कर्मचारियों हस्ताक्षर एक याचिका पर विप्रमाणन के लिए या इकट्ठा अस्वीकार, उपलब्ध (संगठन / rRTW काम करने के लिए राष्ट्रीय अधिकार) कार्य संगठन के राष्ट्रीय अधिकार का उदाहरण सदृश कर सकते हैं जो कर सकते हैं।
  • विधि 3
    अनुरोध का उदाहरण: "इस के समान"

    यह देखने के लिए कि वे क्या सुझाते हैं और सब कुछ स्पष्ट और अच्छी तरह से परिभाषित करने के लिए सबसे अद्यतित एनएलआरबी आधिकारिक रूप प्राप्त करना अच्छा है। उदाहरण के रूप:एक प्रतिनिधि के रूप में यूनियन को हटाने के लिए प्रतिबंधअधोहस्ताक्षरी कर्मचारियों de________________________ (नियोक्ता का नाम) है, ________________________ (नाम संघ) द्वारा प्रतिनिधित्व किए जाने बाद में "यूनियन" के रूप में भेजा नहीं चाहता है.अगर अधोहस्ताक्षरी कर्मचारियों 30 या अधिक% लेकिन यूनिट के 50% से कम का गठन संघ का प्रतिनिधित्व करती वार्ता, कर्मचारियों इसके द्वारा अधोहस्ताक्षरी लेबर रिलेशंस के राष्ट्रीय बोर्ड का अनुरोध कर्मचारियों के बहुमत नहीं रह गया sindicato.Adicionalmente द्वारा प्रस्तुत किया जा करना चाहते हैं तो एक विप्रमाणन वोट संचालन करने के लिए निर्धारित करने के लिए, अगर अंडरलाइट कर्मचारी संघ द्वारा प्रतिनिधित्व की गई 50% या अधिक सौदेबाजी इकाई का गठन करते हैं, कर्मचारियों ने इस प्रकार अनुरोध किया है कि हमारे नियोक्ता तुरंत यूनियन मान्यता वापस ले लें, क्योंकि यूनियन में अधिकांश कर्मचारियों का समर्थन नहीं है। सौदेबाजी इकाई ._______________________ _______________________ ________ _____नाम (हस्तलिखित) .......................... हस्ताक्षर ................. ......... तारीख_______________________ _______________________ ____________ नाम (हाथ से लिखा गया) .......................... हस्ताक्षर ..... ..................... दिनांक_______________________ _______________________ ____________ नाम (हाथ से लिखा हुआ) .................... _______________________ हस्ताक्षर .......................... ...... Fecha_______________________ ____________ नाम (हस्तलिखित) ........ .................. हस्ताक्षर .......................... तारीख_______________________ _______________________ ____________ नाम ( हाथ से लिखित) .......................... हस्ताक्षर ................... ... तारीख

    विधि 4
    Deauthorization वोटों के विरुद्ध निर्णायक मत

    थिंक लीक ए इकोनोमिस्ट स्टेप 3 नामक छवि
    1
    Decertification और disavowal मतों के बीच अंतर की जांच।
  • चित्र लोगों को मित्र बनाने के लिए ढूंढें चरण 15
    2
    अपने संघ के प्रकार के बारे में पता करें, जैसे कि एक में "राज्य और स्थानीय सरकारी कर्मचारी" या "पब्लिक स्कूल कर्मचारी", जो की तुलनीय प्रक्रिया है जो की प्रक्रियाओं से भिन्न हो सकती है "विप्रमाणन" निजी क्षेत्र की
  • छवि डील इन पीपल यू डॉन के साथ`t Like Step 8
    3
    "सार्वजनिक क्षेत्र के अपवित्रा के कानून" को ध्यान में रखते हैं। सरकारी कानून जो सरकारी कर्मचारियों को बनाए रखता है जो बनाए रखता है:
  • सिंडिकेट को पूरी तरह खत्म करने के लिए "निर्णायक मत"
  • अनुबंध के "संघ सुरक्षा" खंड को खत्म करने के लिए "अस्वीकार मत" संघ में आवश्यक शुल्क और सदस्यता को हटाने के लिए इसका एकमात्र उद्देश्य और प्रभाव है, लेकिन:
  • अनन्य सौदेबाजी प्रतिनिधि के रूप में संघ को बनाए रखता है
  • यह आवश्यक सामूहिक धारा (सदस्यता और शुल्क स्वैच्छिक हो सकता है) को छोड़कर सामूहिक सौदेबाजी समझौता रखता है।
  • Video: Liberty Betrayed

    युक्तियाँ

    • केवल श्रमिक राज्य और संघीय कानूनों के तहत एक संघ का निर्धारण कर सकते हैं।
    • अगर कोई अनुबंध समाप्त हो जाता है, तो कंपनी अंततः अपने सहमत संघ नियमों को प्रभावी नहीं कर सकतीं
    • बेशक, यूनियनों ने सरकार द्वारा दी गई अपनी शक्तियों को आप या स्वतंत्र श्रमिकों से शुल्क लेने के लिए राजनैतिक सहयोगियों की मांग, दान में अपने धन का उपयोग करके और यूनियन के सदस्यों को राजनीतिक स्वयंसेवकों के रूप में प्रोत्साहित करने की रक्षा करते हैं।
    • वर्तमान में, संयुक्त राज्य अमेरिका के 24 राज्य प्रदान करते हैं "काम करने का अधिकार" यूनियन के बकाया भुगतान के बिना (खुले कारोबार या मेरिट) और इसी तरह के आरोप हालिया सालों में जरूरी संघवाद के विभिन्न राज्यों (बंद यूनियन व्यवसाय) में पेश किए गए हैं।

    चेतावनी

    Video: Our Miss Brooks: House Trailer / Friendship / French Sadie Hawkins Day

    • अपवाद: संयुक्त राज्य अमेरिका में, एयरलाइंस और रेलमार्ग के लिए कानून, नियम और प्रक्रियाएं अन्य नियोक्ताओं से भिन्न होती हैं और इन्हें "संयुक्त राज्य रेलवे श्रम कानून / आरएलए" द्वारा कवर किया जाता है और नहीं एनएलआरए के कानून और नियम
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com