ekterya.com

कैसे `` twerk` बनाने के लिए

टावरक बीस वर्षों के लिए अस्तित्व में है, लेकिन जब से मैले साइरस ने 2013 एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स में अपना नृत्य दिखाया, तो पागलपन पहले से भी बड़ा रहा है। महिलाओं के लिए यह नृत्य आंदोलन पीछे की ओर मिलाते हुए और कूल्हों और शरीर के आंदोलन को बढ़ाते हैं। कुछ लोगों का मानना ​​है कि टारक मज़ेदार, मजेदार है या बहुत ही अजीब है, लेकिन यह निश्चित रूप से आज नृत्य संस्कृति का हिस्सा बन गया है। नवीनतम प्रवृत्ति के साथ सुराग प्राप्त करें और अपने पसंदीदा तरीकों के चरण 1 के साथ शुरू होने के कई तरीके जानें।

चरणों

विधि 1
टीवरक बैठो और मिलाते हुए

1
फूहड़। आपको बहुत कम या जमीन के करीब नहीं होना चाहिए, लेकिन आपको स्थिरता और संतुलन रखने के लिए काफी कम होना चाहिए। अपने घुटनों को अपने पैर की उंगलियों के पीछे रखने के लिए उन्हें चोट से बचने पर विचार करें। अपने पैरों के साथ खड़े हो जाओ, जमीन के करीब और अपने पैरों के बाहर सामना करना। यह आपको चलने लगने पर संतुलन बनाए रखने में सहायता करेगा। यह twerk करने का सबसे आम तरीका है और कम से कम यौन उत्तेजना शामिल है।
  • एक मजेदार और तेज ताल चुनें और अभ्यास शुरू करें! आप बुनियादी आंदोलन को मास्टर करने के लिए शुरुआत में धीरे-धीरे अभ्यास कर सकते हैं, और फिर जब आप अधिक आरामदायक महसूस करते हैं तो अपनी गति में तेजी लाएं।
  • 2
    अपने बट बाहर उड़ा। अपने आप को ऐसी स्थिति में रखें, जो आप की कुर्सी पर बैठने वाले हैं - योग की "कुर्सी की स्थिति" के बारे में सोचें। बट मुख्य आकर्षण होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप अपने घुटनों को झुकाते हैं और अपने कूल्हों पर अपने हाथ डालते हैं। अपने ऊपरी शरीर को सीधे रखें और सीधे आगे देखें Twerk को प्रभावी ढंग से करने के लिए आपको जमीन पर गौर करने की ज़रूरत नहीं है
  • जब आप अपने बट बाहर उड़ा, तुम आगे के बारे में 45 डिग्री झुकाव, पैर की उंगलियों को वजन गुजरना चाहिए। इसे "टर्वेक ला लाईली" कहा जाता है यदि आप नहीं चाहते हैं कि यह इतना परिवादात्मक हो, तो आपको अब तक आगे बढ़ने की ज़रूरत नहीं है और आप अपने सीने को सीधा रख सकते हैं।



  • 3
    अपने बट वापस आगे हिला यदि आप अपने कूल्हों पर अपने हाथों को रखने के लिए पसंद करते हैं, तो आपको अपने कूल्हों को आगे बढ़ाने के लिए नितंबों की हड्डियों पर अपने अंगूठे को दबा देना चाहिए। अपने बट वापस ले जाने के लिए, हिप हड्डियों को वापस खींचने के लिए अपनी दूसरी अंगुलियों का उपयोग करें ताकि उस दिशा में बट जा सके। यदि आप इसे अपने हाथों के बिना सहज महसूस कर रहे हैं, तो आप अपने हथियारों को सीधे आपके सामने बढ़ा सकते हैं, उन्हें एक साथ बहुत करीब रख सकते हैं और जमीन के समानांतर कर सकते हैं, और जब आप टीवरक करते रहें
  • मैले शिरस को टर्वेक बनाने के लिए, आपको अपने कूल्हे को दाएं से बाएं से ले जाना चाहिए- सामान्य टर्वेक बनाने के लिए, अपने बट को ऊपर और नीचे खींचकर, अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए अपनी पीठ को खींचकर खींचकर खींचें। चिंता मत करो अगर आपका बट बड़ा नहीं है, तो कोई भी इस आंदोलन को स्वामी कर सकता है!
  • यह शरीर के निचले आधे को अलग करने के बारे में है शरीर के ऊपरी हिस्से को काफी स्थिर रखने की कोशिश करें
  • आप अपने हाथों का आदान-प्रदान कर सकते हैं, उन्हें आपके सामने, अपने पक्ष में या फिर अपने कूल्हों पर रख सकते हैं।
  • इसके अलावा, आप अपने आप को जमीन पर थोड़ा और कम कर सकते हैं, अपने हाथों को अपने घुटनों पर डाल सकते हैं, अपनी उंगलियों को एक दूसरे पर और आपके कलाई से बाहर कर सकते हैं, और अपने बट को अपने हाथों से अधिक से अधिक प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं।
  • यदि आप वास्तव में इसे सही बनाना चाहते हैं, तो उसे एक अतिरिक्त स्पर्श देने के लिए, मिली के चेहरे की अभिव्यक्ति या उसके हाथ संकेतों में से एक की नकल करें।
  • विधि 2
    दीवार पर twerk बनाओ

    छवि शीर्षक Twerk चरण 4
    1
    एक मजबूत दीवार से लगभग दो फुट दूर खड़े हो जाओ दीवार पर अपनी पीठ पर खड़े हो जाओ, लेकिन बहुत करीब है, ताकि आप अपने परिधीय दृष्टि से दीवार देख सकें। यह टीवरक करने का सबसे दिलचस्प तरीका है। बहुत अधिक पीने के बाद आपको इसे एक अच्छा विचार नहीं माना जाना चाहिए - अन्यथा, गिरने की तैयारी दीवार पर twerk बनाने की कोशिश करने के लिए, आपको पहले से ही यह करने के लिए अपनी क्षमताओं पर पर्याप्त आत्मविश्वास होना चाहिए। यह आंदोलन शौकीनों के लिए नहीं है
    • ऊपरी शरीर में आपको काफी ताकत है और इस शैली को हासिल करने के लिए एक अच्छा समन्वय होना चाहिए।
  • Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com