ekterya.com

लोचदार बिस्तर चालें कैसे करें

आप चाहते हैं कि सभी trampoline चाल सीख सकते हैं यदि आप पहले से ही सरल आंदोलनों को प्राप्त करते हैं और सबसे जटिल चाल के लिए प्रगति के लिए कुछ कदम उठाते हैं, तो आप सही रास्ते पर होंगे। ट्रम्पोलिन चालें एक आंदोलन से दूसरे तक बढ़ती हैं। डबल समरसॉर्न के लिए मूल समूहीकृत कूद से - आप केवल एक समय में एक सीखते हैं। यह बहुत आसान है, आपको बस इसे करने की कोशिश करनी है और सीखने का समय है।

चरणों

टू ट्रम्पोलिन ट्रिक्स स्टेप 1 नामक छवि
1
ट्रम्पोलिन का सबसे बुनियादी आंदोलन जानें यह कूद है संकुल। आप कैसे सोच सकते हैं कि आप एक डबल स्मरगेट को आगे या पीछे कर सकते हैं यदि आप अपने पैरों को तेजी से नहीं ले सकते हैं ताकि आपको रोटेशन की ज़रूरत हो सके?
  • टू ट्रम्पोलिन ट्रिक्स स्टेप 2 नामक छवि

    Video: SCP-093 Red Sea Object | Euclid | portal / extradimensional scp

    2
    जानें कूद और सवारी कैप किया कूद ये संतुलन प्राप्त करने और बाद के आंदोलनों को पूर्वनिर्धारित करने के लिए महत्वपूर्ण हैं।
  • Video: 4 Ways to Curl Your Hair Without Iron

    डॉट ट्रम्पोलिन ट्रिक्स स्टेप 3 नामक छवि
    3
    कूदो करने के लिए जानें आधा बारी के साथ और पूर्ण मोड़ ये उबाऊ लग सकते हैं, लेकिन आपको अपने हथियारों के इस्तेमाल और ट्रम्पोलिन से मुड़ने के बिना, "अंत में" बदलकर उन्हें कैसे करना चाहिए पता होना चाहिए।
  • डॉट ट्रम्पोलिन ट्रिक्स स्टेप 4 नामक छवि
    4
    जानें बैठे कूदता है बैठने की स्थिति में आधा बारी, आधे मोड़ के साथ बैठे स्थिति और कूल्हों को घुमाएं इससे सीखने में मदद मिलती है कि कूल्हों को कैसे उठाना है और उन्हें कुछ आंदोलनों में प्रवेश करने और निकालने के लिए कैसे घुमाने हैं।
  • Do Trampoline Tricks शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    गिरावट के साथ कूदो सीखें ललाट और पृष्ठीय। फिर उन छलांग दर्ज करने के लिए मुड़ें सीखें और मुड़ने के साथ उनमें से बाहर निकलने का तरीका जानें। ये मौलिक आंदोलन आपको `आगे` और `पिछड़े` आंदोलन के बारे में बताएंगे। यद्यपि आप इसे विश्वास नहीं करते हैं ... आगे का गिरावट के साथ कूद पिछड़े आंदोलन है और पृष्ठीय गिरावट के साथ कूद आगे बढ़ने वाला आंदोलन है। समझना महत्वपूर्ण है यदि आप घातक छलांग आगे या पीछे बनाना चाहते हैं।
  • टॉम ट्रम्पोलिन ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि चरण 6



    6
    विभिन्न प्रकार के कूदो जानें, जैसे कि पालना, पृष्ठीय स्थिति, बैठे रोल (रोलर), विमान (ललाट गिरने से कूदने के लिए पूर्ण मोड़) और पृष्ठीय गिरावट के साथ कूदने के लिए आधा मोड़ के आधे से एक मोड़ के साथ पृष्ठीय गिरावट के साथ एक छलांग।
  • Do Trampoline Tricks शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    जानें कोड़ी। यह लहराती ड्रॉप और एक नश्वर बैक अप के साथ एक पिछड़े शॉर्ट-लॉन्च है।
  • डू ट्रम्पोलिन ट्रिक्स स्टेप 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    जानें बरनी। यह रोलर की तरह आधे से एक मोड़ के साथ आगे बढ़ता है (अंत में महत्वपूर्ण मोड़ के साथ)!
  • डॉट ट्रम्पोलिन ट्रिक्स 9
    9
    स्प्रिंग फॉरवर्ड जानें यह एक फ़ॉरवर्ड स्मरॉर्टल है, केवल आप अपने हाथों को बिस्तर पर रख देते हैं और जब आप अपने पैरों से संपर्क करते हैं तो आपकी पीठ को ढंकते हैं। अपनी पीठ को ढंकना याद रखें यदि आप नहीं करते हैं, तो आप एक नश्वर बना लेंगे।
  • डॉट ट्राम्पोलीन ट्रिक्स स्टेप 10 नामक छवि
    10
    ध्यान रखें कि ये सभी ऐसी चालें हैं जिनके बारे में जानने की क्षमता की आवश्यकता होती है, एक सुराग के रूप में, लगभग अंत में मुड़ें और कूल्हों से मुड़कर अपने हाथों को उस दिशा में खींचें जिसे आप बारी करना चाहते हैं। बेशक, एक बार जब आप सभी मूलभूत बातें सीख चुके हैं, तो आप आगे बढ़ने वाली ट्रम्पोलिन चालें सीखना शुरू कर सकते हैं जिसमें फॉरवर्ड स्मरॉर्टल भी शामिल है, जो कि समूहगत कूद का एक संयोजन है और ललाट गिरने वाली कूद के पिछड़े आंदोलन। या पिछड़े सोलोर्टल, जो बैठा कूद (कूल्हों के आगे) का एक संयोजन है, पृष्ठीय पतन कूद (कूल्हे ऊपर), समूहबद्ध छलांग का उपयोग करके!
  • युक्तियाँ

    • कभी नहीं सोचें कि आपको ट्रम्पोलिन चाल करने के लिए आपके सामने `स्पेस` की ज़रूरत है। केंद्र में बिस्तर और जमीन के केंद्र से दूर हो जाओ यदि आपकी स्थिति सही है, जब आप पैर की उंगलियों से दूर ले जाते हैं, तो आप पीछे की तरफ जायेंगे यदि आप ऊँची एड़ी से दूर हो जाते हैं, तो आप आगे बढ़ेंगे।
    • ट्रम्पोलिन की मूल बातें हैं: उछाल, समूहबद्ध छलांग, कूदनेवाले, कूदने का कापाडा, छलांग बैठा, आधा मोड़, पूरा मोड़, कूल्हों की बारी, ललाट गिरने के साथ कूद, गिरावट के साथ कूद पृष्ठीय, मुड़ने के साथ आगे की गिरावट के साथ कूद, मोड़ के साथ पृष्ठीय गिरावट के साथ कूद, रोलर्स, पिछड़े पलटाव, नश्वर आगे, नश्वर पिछड़े
    • ट्रम्पोलिन ट्रिक्स पर मुफ्त ट्यूटोरियल के लिए, विज़िट करें ट्रम्पोलिन ट्रिक ट्यूटोरियल. उस साइट में एक ट्रम्पोलिन समुदाय भी है, साथ ही एक मंच भी है
    • यदि आपको ट्रम्पोलिन तकनीक को पूरा करने में कठिनाई हो रही है, तो `फर्म रहने` की कोशिश करें पेट को दबाएं और नीचे निचोड़ें।
    • प्रत्येक आंदोलन में हथियारों का सही उपयोग करें सही स्थिति में हथियार सभी आंदोलनों में लैंडिंग की कुंजी हैं।
    • सोमरल और सोमरस आसान हैं! यदि आप वास्तव में अपनी तकनीक को बेहतर बनाना चाहते हैं तो अन्य सभी आंदोलनों का प्रयास करें

    चेतावनी

    • चाल का अभ्यास करते समय सावधानी बरतें - ट्रम्पोलिन से गिरावट गंभीर चोट लग सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com