ekterya.com

बिस्तर में गर्म रहने के लिए

जैसा कि तापमान नीचे जाता है, सोते समय गर्म और आरामदायक महसूस करना महत्वपूर्ण है। इस अनुच्छेद में आपको गर्म रहने और अच्छी तरह नींद लेने के लिए कुछ युक्तियां मिल जाएंगी, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना ठंडा है।

चरणों

शीतकालीन (यूथ) चरण 1 के दौरान आपकी बिस्तर में गर्म रखें

Video: स्वस्थ रहने के लिए क्या करे क्या न करे || Healthy Rehne Ke Liye Kya Kare Kya Na Kare

1
सही पजामा पहनें कुछ शॉर्ट्स या लघु आस्तीन के साथ वास्तव में ठंड के मौसम के लिए अच्छा नहीं है, और न ही एक छोटा रात का खाना है पजामा के साथ आस्तीन और लंबे समय तक नीचे की कटौती के साथ आज़माएं यह भी एक टुकड़ा पजामा पहनने के लिए एक अच्छा विचार हो सकता है, खासकर पैर वाले
  • शीतकालीन (यूथ) चरण 2 के दौरान आपकी बिस्तर में रखें
    2
    बिस्तर पर गर्म पानी की एक बोतल रखो। यह रात में गर्म रहने का सबसे आसान तरीका है। सुनिश्चित करें कि पानी गर्म है, लेकिन उबलते नहीं है पूरी तरह से इसे भर मत करो सभी हवा निकालें, इसे कवर करें, और शीर्ष और पक्षों को शुष्क करें फिर, इसे अपने मामले में रखें, जो आपके पैरों को अत्यधिक गर्मी से बचाएगा, और कुछ बहुत ही सुंदर में कुछ कार्यात्मक और साधारण रूप से बदल देगा। यहां तक ​​कि सबसे सराबोर किशोर अपने बिस्तर में एक होने से प्यार करेंगे! जब आप बिस्तर पर जाते हैं तो कम से कम 30 मिनट के लिए इसे अपने बिस्तर पर रखें इस तरह, आप को गर्म करने और बिस्तर आरामदायक बनाने के लिए पर्याप्त समय होगा।



  • शीतकालीन (यूथ) चरण 3 के दौरान आपकी बिस्तर में गर्म रखें
    3
    अगर सोने की बोतल पर्याप्त नहीं है तो मोजे पहनने की कोशिश करें। यह सामान्य स्टॉकिंग्स नहीं है, लेकिन मोटी वाले और कपड़े भरवां ये आपके पैरों को गर्म ठंडा रखेंगे यदि वे ठंडा हो जाते हैं। एक दुकान पर जाएं और एक रंग के कुछ शराबी स्टॉकिंग्स खोजें जो आपको पसंद हैं
  • शीतकालीन (यूथ) चरण 4 के दौरान आपकी बिस्तर में रखें
    4

    Video: 5 Little Babies Ready For Bed | Sleeping Songs | Bed Time Manners

    अपने तकिये को दिलासा देनेवाला या शीट के करीब रखें केवल आपके सिर को खड़ा होना चाहिए हालांकि, तकियों को बहुत करीब न रखें, ताकि आप शमशान या शीट के नीचे हो।
  • शीतकालीन (यूथ) चरण 5 के दौरान आपकी बिस्तर में गर्म रखें

    Video: स्लिप डिस्क’ से हैं परेशान, तो करें योगासन l Yoga For Back Pain And Slip Disc,

    5

    Video: सभी बिमारियों का काल है हल्दी का पानी बस पीने का सही तरीका पता होना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com