ekterya.com

एक विश्वासघाती पति को माफ करने के लिए कैसे

जब एक पति अपनी पत्नी के साथ विश्वासघात करता है, तो बेवफाई शादी को नुकसान पहुंचाता है और दोनों दलों के लिए एक बहुत ही मजबूत भावनात्मक दर्द का कारण बनता है। यद्यपि कुछ महिलाएं किसी रिश्ते के बारे में सोचने के बिना इस रिश्ते से दूर चली जाती हैं, फिर भी दूसरों को माफ़ करने और रिश्ते को जारी रखने का प्रयास करना है। आप एक विश्वासघाती पति को खुलेआम से बात करके, उपचार के माध्यम से विश्वास और सम्मान पर काम कर सकते हैं और जब आपको इसकी ज़रूरत होती है तो सहायता प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
संपर्क

छवि शीर्षक से एक लड़के को क्षमा करें (लड़कियों के लिए) चरण 02
1
अपने पति से सब कुछ पूछो कुछ पत्नियों को रोमांच का ब्योरा नहीं सुनना पसंद है, लेकिन अगर उन्हें जानने से आप उन्हें माफ़ कर सकते हैं और उन्हें ठीक कर सकते हैं, तो उन्हें पूछें।
  • साजिश संबंधी सवालों के बजाय भावनात्मक प्रश्नों पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, यह पूछने के बजाय कि आप क्या होटल से मिले थे, अपने पति से पूछिए कि उसने उस पर धोखा देने का फैसला क्यों किया? यह माफी के साथ जारी रखने का एक स्वस्थ तरीका है।
  • Video: JESUS (Vietnamese, Northern)

    छवि शीर्षक शीर्षक सामाजिक चिंता से कदम 03
    2
    इस बात के बारे में बात करें कि रोमांच आपको कैसा महसूस करता है। आपके पति को यह जानना जरूरी है कि आपको चोट लग गई, धोखा दिया, दुख हुआ, परेशान हुआ और बाकी सब कुछ आप के अंदर महसूस कर रहे हैं।
  • टॉक टू टोन टू एनीन स्टेप 01
    3
    सुनें कि आपका पति कैसे महसूस करता है मेरे पास बगैर बहाने हो सकते हैं या आप के साथ साझा करने के लिए, बहुत नफ़रत, दुखी, आत्म-नफरत के साथ महसूस कर सकते हैं।
  • एक वातावरण बनाएं जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ अपनी भावनाओं को बांटने में सुरक्षित महसूस करते हैं, ताकि उनकी शादी जारी रहे।
  • शो एओन यू डॉन`t Care Step 01
    4
    अपने आप को अपनी भावनाओं को प्रदर्शित करने की अनुमति दें चीखना और रोना अच्छा और समझा जा सकता है हालांकि, हिंसा नहीं है
  • याद रखें कि आपका पति शायद आपके साथ ईमानदार होना बेहतर महसूस करेगा, अगर आप सुनें कि उसे बिना संघर्ष या छोड़ने की धमकी के बिना कहने की क्या ज़रूरत है
  • जगह दें जब आवश्यक हो यदि आप चर्चा की दिशा में जाते हैं या आपकी भावनाओं को नियंत्रण से बाहर निकलते हैं, तो बातचीत के दौरान एक ब्रेक ले लो।
  • छवि का शीर्षक आपकी पत्नी को प्राप्त करें`s Trust Again Step 05
    5
    इसके बारे में बात करें और फिर धोखाधड़ी के बारे में वार्तालाप न करें। यदि आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों के बारे में बात करते हैं तो आप को माफ करना मुश्किल होगा ..
  • छवि का शीर्षक आपकी पत्नी को प्राप्त करें`s Trust Again Step 04
    6
    एक गैर मौखिक संचार करें नोट्स को छोड़कर, फूल भेजने और दूसरे के लिए समय बनाने के द्वारा विवाह के प्रति अपनी वचनबद्धता दिखाएं ताकि वे इस तरह से पुन: कनेक्ट कर सकें।
  • भाग 2
    चिकित्सा

    छवि का शीर्षक प्रेम आपके पति फिर से कदम 01
    1
    अपने पति से पूछें कि वह शादी के परामर्श या जोड़ों की चिकित्सा लेने के लिए तैयार है। यह कुछ लोगों के लिए काम करता है और दूसरों के लिए नहीं, लेकिन यदि आप पृष्ठ को भूलना और चालू करना चाहते हैं, तो यह कोशिश करने योग्य है।
  • एक धोखाधड़ी पति को माफी दिलाने वाली छवि 08
    2



    एक सलाहकार चुनें, जो कि बेवफाई के मुद्दों के संबंध में जोड़ों की मदद करने में अनुभव करते हैं।
  • छवि सीधा एक जाओ शीर्षक`s Without Much Work Step 14
    3
    प्रारूप का पता लगाएं जो आपके प्रकार के जीवन और आपके बजट के लिए सबसे अच्छा काम करता है आप सप्ताह में एक बार एक चिकित्सक से मिल सकते हैं, एक सप्ताह के अंत में वापसी पर जा सकते हैं या अपनी शादी के पुनर्निर्माण में मदद करने के लिए एक कक्षा ले सकते हैं। अपने विकल्पों का विश्लेषण करें
  • हू फन विद फॉर ऑवर बॉयफ्रेंड इन द फिल्में चरण 03
    4
    तलाक से बचने के इरादे से एक सलाहकार पर जाएं अगर आप अपने पति को क्षमा करना चाहते हैं और अपने विवाह को बरकरार रखना चाहते हैं, तो अपने चिकित्सक को बताएं कि अंतिम लक्ष्य क्या है।
  • छवि को एक धोखाधड़ी पति को माफ कर दें
    5
    अपने चिकित्सक से कुछ किताबों की सिफारिश करने के लिए कहें। शादी में एक बेवफाई के पीछे माफी और छोड़ने की कुछ किताबें हैं।
  • Video: The Jesus Film - Audio Swahili: Tanzania + Subtitles

    भाग 3
    समर्थन

    बी पॉश चरण 01 नाम की छवि
    1
    अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को अच्छे इरादों को जानते हैं कि आप माफ़ करने और अपने विवाह को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। यह किसी भी वार्तालाप से बचता है जो बदला लेने की बात करता है या उन लोगों से दूर रहती है जिनके साथ आप उन विचारों को साझा नहीं करते हैं जिन्हें आप करना चाहिए।
  • छवि तलाक के रूप में तलाक के रूप में शांतिपूर्ण संभव कदम 05
    2
    अपने सबसे अच्छे मित्रों और परिवार से बात करें कि आप कैसा महसूस करते हैं आप अपने संदेह, अपने दर्द और अनिश्चितता के बारे में बिना किसी न्याय या निराश होने के डर के बारे में बात कर सकते हैं।
  • इफेक्ट शीर्षक एक अच्छा दोस्त कदम 08
    3
    चर्च या सामुदायिक समूहों में सहायता प्राप्त करें। आप ऐसे अन्य लोगों के साथ बातचीत कर सकते हैं जो समान स्थिति से गुजर रहे हैं और आप के साथ साझा अनुभव से ताकत हासिल कर सकते हैं।
  • छवि तलाक के रूप में तलाक के रूप में शांतिपूर्ण संभव कदम 04
    4
    माफी के लिए आपके कारणों पर ध्यान दें अपने बच्चों, भविष्य या यादों के कई सालों के लिए आपकी योजना आपको माफी जारी रखने और क्रोध और दर्द से दूर रहने में मदद कर सकती है।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को समय दें माफी के लिए कोई समय नहीं है कुछ लोग दिन के किसी मामले में एक विश्वासघाती पति या पत्नी को भूल सकते हैं, जबकि अन्य लोगों को साल लग सकता है। आपके भावनाओं, दर्द और भय के समाधान की तलाश करने के लिए आवश्यक समय ले लो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com