ekterya.com

एक शाकाहारी के रूप में धन्यवाद कैसे बचें

एक शाकाहारी होने के नाते आसान नहीं है, लेकिन अगर आपको एक दर्जन से अधिक रिश्तेदारों और आपके सामने एक भरा पक्षी का सामना करना पड़ता है, तो आप इसे कैसे संभालते हैं? ठीक है, बहुत सारी रणनीति के साथ और विकी की मदद से, बिल्कुल।

चरणों

भाग 1

अग्रिम में तैयार करें
एक शाकाहारी चरण 1 के रूप में जीवित रहने वाला धन्यवाद
1
यदि आप सुनिश्चित हैं कि आप पशु उत्पादों का उपभोग नहीं करेंगे, तो अपने होस्ट से बात करें आपको पता होना चाहिए कि प्लेटों पर क्या होगा। क्या भरने में सूप का सूप होगा? मांस के रस के बारे में क्या? और आप अपने स्वाद के अनुसार भोजन की सेवा के बारे में कैसा महसूस करते हैं? आप उन्हें किसी से बेहतर जानते हैं आप क्या खाना पसंद करेंगे?
  • एक प्रतिबद्धता बनाने का प्रस्ताव आप होस्ट मदद पकाने (कि जिस तरह से तुम क्या व्यंजनों में चला जाता है प्रभावित कर सकते हैं या भोजन के कुछ भागों को अलग करने से पहले वे उन्हें मांस डाल जाएगा) या प्रस्ताव (कंधे के वजन और दबाव आपकी वजह से स्वस्थ रहने के लिए दूर करने) की पेशकश कर सकते कुछ पक्ष व्यंजन लाने के लिए आपको निश्चित रूप से मेनू की योजना बनाने की ज़रूरत है!
  • एक शाकाहारी चरण 2 के रूप में जीवित रहने वाला धन्यवाद
    2
    यदि आप थोड़ा ढोंग करने के लिए तैयार हैं, तो इसका उल्लेख न करें। कई शाकाहारियों का पता चलता है कि यदि वे इसके बारे में कोई बड़ी समस्या नहीं करते हैं, तो कोई और नहीं करेगा तो अगर आप ठीक सिर्फ तर्क, बुद्धि और एक छोटे से शर्मीली जासूसी का उपयोग कर रहे ( "मम्म, दादी यह स्वादिष्ट लग रहा है! क्या भरने है?"), आप बिना धन्यवाद खर्च कर सकते हैं चाचा बॉब अपने चेहरे के सामने बेकन का एक टुकड़ा हिला एक साल में एक बार चिकन लेने से शाकाहारी देवता अपने सोने के स्टार को नहीं ले जाएंगे।
  • Video: Discussing the New Proposed Definition of Vegan W Tofu Tommy & Lee Downing Keat

    एक शाकाहारी चरण 3 के रूप में जीवित रहने वाला धन्यवाद
    3
    उन लोगों से मिलो जिन्हें आप खायेंगे आप जानते हैं कि आपका परिवार क्या जवाब देगा। अगर चाची फ़्लो आप को खुश नहीं कर पाएंगे जब आप कहते हैं, "मेरे पास एक परेशान वृत्तचित्र है ताकि आप कृषि उद्योग के भयावहता, चाची फ़्लो के बारे में देख सकें, अपना समय बर्बाद मत करो। इसके बजाय, कहने पर विचार करें "मैं यथासंभव स्वस्थ रहने की कोशिश कर रहा हूं, शाकाहारियों को लंबे समय तक रहने, हृदय रोग और कैंसर की दर कम है, और आप हमारे उच्च रक्तचाप के परिवार के इतिहास को जानते हैं।" दूसरे शब्दों में, वह बोलता है आपकी भाषा यदि वे आपकी तर्क देखते हैं, तो शायद वे समझौता करने के लिए अधिक खुले हैं
  • ध्यान रखें कि आपका कष्टप्रद चाचा आपको मुस्कान बनाने की कोशिश कर रहा है। जब आपको टॉफ़ू टर्की के बारे में आश्चर्यचकित राशि का सामना करना पड़ता है, तो चिंता न करें। आपके अजीब रिश्तेदार केवल आपसे किसी भी तरह से संबंधित होने की कोशिश कर रहे हैं। वह और, ठीक है, वे शायद ईमानदारी से इसे नहीं समझते हैं - और यह ठीक है। मुस्कुराओ वैसे भी।
  • एक शाकाहारी चरण 4 के रूप में जीवित रहने वाला धन्यवाद
    4



    अपने होस्ट को सुझाव प्रदान करें धन्यवाद करने के लिए जाओ और 94 साल है जो हमेशा मांस और आलू तैयार करता है मेनू धन्यवाद लगभग एक सदी तक पकाया जाता है बदल सकते हैं और आलोचना बस क्रूर है यह बताने के लिए की अपनी दादी मांग करते हैं। उसे कुछ सलाह दो! यदि आप रसोई में उसके साथ नहीं रहना चाहते हैं (या अपने खुद के व्यंजन लाओ), तो आपको कुछ संकेतक की आवश्यकता हो सकती है।
  • तुम्हें पता है क्या करना है Champiñones- मोटी सॉस camotes- सब्जी मांस के बजाय मांस chicken- और इतने पर में जैतून का तेल के बदले मक्खन-बादाम दूध के बजाय नारियल तेल lácteos- इस्तेमाल किया।
  • मांस या पशु उत्पादों को लगाने से पहले एक भाग को अलग करने के लिए कहें। इस तरह हर कोई खुश होगा! और आप पूरी तरह से विभाजन में शामिल होने के इच्छुक होंगे और निश्चित रूप से मशरूम और सब्जियों के मांस की मोटी सॉस की वृद्धि करेंगे।
  • भाग 2

    बड़े दिन का सामना करें
    एक शाकाहारी चरण 5 के रूप में जीवित रहने के लिए धन्यवाद
    1
    अपने खुद के बर्तन बनाओ यदि होस्ट आपको परेशान नहीं करता है, तो निश्चित रूप से। किसी भी मामले में, आपको आभारी होना चाहिए कि आप उनसे बोझ ले रहे हैं। इसके अलावा, शाकाहारी व्यंजन वास्तव में स्वादिष्ट हैं, अन्य लोग भी उन्हें खायेंगे!
    • संदेह कद्दू, आलू, सेम और पास्ता व्यंजन के साथ खाया जा सकता है। शाकाहार वास्तव में भविष्य का आहार है (विश्वासियों को उपदेश, हुह?) आप अपना दूसरा दौर देने से पहले व्यंजनों की तलाश में ऑनलाइन दिन बिता सकते हैं
    • अपनी खुद की परंपरा शुरू करें क्या किसी को ज़िचिनी पसंद है? क्या आपको कोई शाकाहारी नुस्खा है जिसे आप पसंद करते हैं? यह आपके परिवार के धन्यवाद दिवस का हिस्सा हो सकता है अधिक से अधिक लोग अपने स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हैं या कम से कम छुट्टियों पर वजन बढ़ाने से बचने की कोशिश कर रहे हैं!
  • एक शाकाहारी चरण 6 के रूप में जीवित रहने वाला धन्यवाद
    2

    Video: #मक्का में शिवलिंग की सच्चाई thanks bharat,राहुल आर्य, #हजयात्रा

    तैयार भोजन खरीदें बहुत से स्वास्थ्य संबंधी दुकानों (जैसे पूरे खाद्य पदार्थ) धन्यवाद के लिए व्यंजन (और पूर्ण भोजन) तैयार करते हैं ये भोजन शाकाहारियों और vegans के लिए हैं इसलिए यदि आप काले और मसूर के व्यंजनों की तलाश में ऑनलाइन घंटों का खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो विचार करें कि कोई और आपके लिए काम कर सकता है।
  • पूरे फूड्स भी धन्यवाद के लिए शाकाहारी खाना पकाने की कक्षाएं प्रदान करता है क्या आप जानते हैं कि एक काले रंग की मालिश कैसे करें? कैसे काजू को क्रीम बनाने के लिए? ये उपयोगी चीजें हैं!
  • एक शाकाहारी चरण 7 के रूप में जीवित रहने के लिए धन्यवाद
    3
    शाकाहारी व्यंजन पर लगना। क्योंकि आप केवल मेज पर मौजूद हिस्से का एक हिस्सा ही खा सकते हैं, आपको शाकाहारी व्यंजनों पर कूदने का अधिकार है। यदि आप दस लोगों की मेज पर बैठे हैं और मैश किए हुए आलू बाईं तरफ घूम रहे हैं, तो संभवत: यह तब तक एक छोटा सा छोड़ा होगा जब तक कि आप तक पहुंच न जाए। यह कठोर नहीं है, आपको खाने की ज़रूरत है!
  • एक शाकाहारी चरण 8 के रूप में जीवित रहने वाला धन्यवाद

    Video: Hitler - el adicto - Langosto

    4

    Video: HOW TO EAT HEALTHY ON DATE NIGHT | VLOG 001
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com