ekterya.com

कैसे कच्चे खाद्य पदार्थ के साथ एक धन्यवाद दिवस है

कच्चे खाद्य पदार्थों पर आधारित आहार के बाद एक चुनौती हो सकती है, विशेष रूप से छुट्टियों को पारंपरिक रूप से पकाए जाने वाले व्यंजनों पर। एक स्वादिष्ट, हार्दिक भोजन मेनू बनाने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें जो आपके मेहमानों को धन्यवाद दिवस पर पूरा करेगा।

चरणों

विधि 1

अग्रिम में धन्यवाद के लिए अपने कच्चे खाद्य पदार्थों की योजना बनाएं

हर बार जब आप एक ऐसी घटना का आयोजन करते हैं जहां भोजन एक केंद्रीय तत्व है और सख्त आहार निर्देशों के साथ है, तो सभी विवरणों को अग्रिम में व्यवस्थित करने के लिए सलाह दी जाती है। यह आपके भोजन संबंधी प्रतिबंधों के अपने मेहमानों को सूचित करने के लिए एक सूक्ष्म घटक सूची बनाने से परे जाता है और यहां तक ​​कि व्यंजनों की भी कोशिश करें

1
अपने मेहमानों को अपने भोजन वरीयताओं के बारे में सूचित करें, अगर आप मेजबान हों, तो मेहमानों से अपने खुद के स्वयं के पकाया खाने के लिए कहें और उन लोगों को आमंत्रित करें जो आपके साथ खाने के लिए कच्चे भोजन नहीं खाते हैं।
  • यदि आप किसी दूसरे परिवार के साथ धन्यवाद दिवस में भाग लेंगे, तो आप के लिए कुछ कच्चे खाद्य व्यंजन, और दूसरों के लिए पूरक व्यंजन या डेसर्ट लाने पर विचार करें।
  • 2
    अपने मेनू को अग्रिम में योजना बनाएं कच्चे खाद्य व्यंजनों में से कई को अनाज और नट्स को मिलाकर या पीसने की आवश्यकता होती है, या वे व्यंजनों के हिस्से को कुचलने, काट या रेफ्रिजरेट करने के लिए काफी तैयारी करते हैं।
  • 3
    कुछ नुस्खे के नमूनों को अग्रिम में देने पर विचार करें। यदि आप उन व्यंजनों की सेवा करने पर विचार कर रहे हैं जिन्हें आपने कभी कोशिश नहीं की है या जो आपके मेहमान कच्चे खाद्य नहीं खाते हैं, उन्होंने कोशिश नहीं की है, परीक्षण के लिए कुछ व्यंजनों का चयन करें। यह उनके बनावट, स्वाद, घनत्व और उन व्यंजनों के समान व्यंजनों को उत्तीर्ण करता है जो कच्चे नहीं हैं।
  • 4
    थीम वाला छुट्टी मेनू बनाने पर विचार करें आप एशियाई, भारतीय या कैरेबियाई विषयों के साथ व्यंजन बनाने के लिए धन्यवाद देने वाले व्यंजनों की योजना बना सकते हैं, इससे आपके भोजन को कम अनुमान लगाया जा सकता है और उन मेहमानों के लिए अधिक उत्सव हो जाएगा जो कच्चे खाद्य आहार के लिए उपयोग नहीं किए जाते हैं।
  • विधि 2

    अपने मुख्य कच्चे खाद्य व्यंजनों का चयन करें

    मुख्य पाठ्यक्रम प्रदान करना जो एक बेकड टर्की के रूप में एक ही संतुष्टि प्रदान करते हैं और इसके भरना कच्चे खाद्य आहार के साथ तैयार करना काफी मुश्किल हो सकता है लेकिन आप बहुत से स्वादिष्ट कच्चे खाद्य विकल्प उपयोग कर सकते हैं। नकली पास्ता व्यंजन, कच्चे अनाज और मांस के विकल्प के आधार पर व्यंजन आपकी धन्यवाद बर्तन केवल ठंडा सलाद की तुलना में अधिक प्रचुर मात्रा में और समृद्ध बना देगा।

    1
    मैं सेवा manicotti या लज़ान्या कच्चे तेलों। परिवार की प्रस्तुति और टमाटर, जड़ी-बूटियों, उंची, मशरूम, पाइन नट्स, ताजे जड़ी बूटियों और कच्ची स्वाद के साथ अन्य सामग्रियों के समृद्ध संयोजन से मेहमानों को किसी भी प्रकार के आहार के साथ पूरी तरह से भरना होगा।
  • 2
    कार्य करता है मांस का अनुकरण जैसे स्पेगेटी और मीटबॉल. बहुमूल्य सामग्री के साथ नट बॉल, एक स्वादिष्ट बाक-मैश के साथ लोगों को यह विश्वास होगा कि वे वास्तव में मांस खा रहे हैं।
  • Video: Brian McGinty Karatbars Gold New Introduction Brian McGinty Brian McGinty

    3
    एक भरवां औबेरिन टर्की पैर बनाओ बैंगन के लिए टर्की पैर का आकार दें, प्रत्येक अतिथि को एक दें। इसे आकार देने के बाद आधे में बैंगन का टुकड़ा करें, केंद्र को व्यापक हिस्से से हटा दें। कटा मिर्च, मशरूम, टमाटर सॉस, मसालों और अपने पसंदीदा जड़ी बूटियों के मिश्रण के साथ भरवां। एक ट्रे पर भरवां औबर्गीन की सेवा करें, इसे व्यवस्थित करें जैसे कि यह टर्की ड्रमस्टिक था।
  • 4
    सुशी के रूप में विषयगत व्यंजन चुनें या कच्चे टैको. व्यंजनों (गोभी के एशियाई सलाद या मसालेदार सेम की एक प्लेट उदाहरण के लिए) के साथ पकवान की थीम को पूरा करें
  • 5
    के लिए ऑप्ट कच्चे खाद्य सूप एक मुख्य पकवान के रूप में प्यूरी सूप्स कच्चे खाद्य आहार में मलाईदार, हार्दिक और स्वादिष्ट हो सकते हैं। तरल रूप से मेहमानों को भरने में भी मदद मिलेगी। एक स्वादिष्ट शोरबा आधारित सूप के साथ, यह एक अमीर प्रस्तुति देने के लिए एक पालक क्रीम सूप, फूलगोभी का सूप या टमाटर-आधारित सूप बनाने पर विचार करें।
  • विधि 3

    सहयोगियों के रूप में व्यंजनों की एक किस्म तैयार करें

    पक्ष व्यंजन संभवत: धन्यवाद पर कच्चे खाद्य पदार्थ बनाने के लिए सबसे आसान विकल्प हैं भोजन को विशेष रूप से उत्सव बनाने के लिए, उन विकल्पों का चयन करें, जो धन्यवाद दिवस पर परोसा जाता है। अमीर और अधिक रंगीन प्रत्येक डिश है, धन्यवाद के दिन कम कच्चा भोजन कम कम या असंतोषजनक होने की संभावना कम है।




    1
    कम से कम 2 की पेशकश करें सलाद विकल्प. एक पारंपरिक सलाद जैसे कि सीज़र स्पिनश सलाद और एक सब्जी-आधारित सलाद, जैसे कि पानी का पत्थर, और मटर के साथ लाल मिर्च सलाद या करी सलाद, पर विचार करें।
  • Video: SCP-1461 House of the Worm | Euclid class | Church of the Broken God / humanoid / building SCP

    2
    साथ में कुछ व्यंजनों के साथ मेज पर कुछ रंग लाओ। सेवा करने पर विचार करें भरवां लाल मिर्च, पोर्तोबेलो पालक और मशरूम, जंगली कैरेबियन चावल, और चना गाजर के साथ करी.
  • 3
    यह साथ में बर्तन के रूप में "पारंपरिक" भोजन प्रदान करता है साथ में व्यंजनों के साथ रचनात्मक चीजें करें प्याज की रोटी, फूलगोभी से बने मसला हुआ आलू, मकई क्रीम, सेब और क्रैनबेरी भरने, वायलिन कद्दू, या एक कच्चा और गर्म हरी बीन पुलाव.
  • 4
    यह सांस्कृतिक और अद्वितीय संगत व्यंजन प्रदान करता है। बनाने के लिए dehydrator का उपयोग करें प्याज के छल्ले "फ्राइड" या कुछ बनाना मसालेदार थाई सब्जियां लिपटे. कुछ करने पर विचार करें कच्चे मैक्सिकन भोजन के लिए व्यंजनों या करी और अन्य पसंदीदा प्रजातियों को चावल और एक सब्जी पकवान में जोड़ने के लिए इसे एक भारतीय स्पर्श दें।
  • विधि 4

    धन्यवाद के लिए पारंपरिक कच्चे खाद्य डेसर्ट प्रदान करें

    कद्दू पाई के बिना धन्यवाद क्या है? धन्यवाद के लिए कच्चे खाद्य पदार्थ में डेसर्ट के लिए कई पारंपरिक जायके शामिल हो सकते हैं, अक्सर केवल अंतर बनावट है अगर आपका मेहमान थैक्सगिविंग के लिए अलग-अलग डेसर्ट के साथ प्रयोग करने में अधिक सहज महसूस करते हैं, तो वैकल्पिक कच्चे खाद्य डेसर्ट जैसे पुडिंग और कुकीज को शामिल करने पर विचार करें।

    1
    किरण एक कद्दू पाई. पारंपरिक मसालों और थोड़ा नारियल का तेल और दूध बादाम इस नुस्खा को एक बहुत ही अमीर पागल स्वाद दे सकते हैं।
  • 2
    एक पुलाव या केक परोसें कच्ची मीठे आलू. यह एक बहुत भरपूर पकवान है और डिनरों को संतुष्ट कर देगा।
  • 3
    कार्य करता है एक कच्ची अनानास केक. प्रस्तुति भी उस व्यक्ति को मूर्ख कर सकती है जो कच्चा भोजन खाने से इनकार करती है, और मिठाई शहद और दालचीनी का संयोजन किसी भी मेहमान को खुश कर देगा।
  • 4
    धन्यवाद के लिए गैर पारंपरिक डेसर्ट प्रस्ताव। ठंडे सर्दियों की तरह गरम व्यंजनों को बनाने पर विचार करें ब्लैकबेरी की कमी, दलिया कुकीज़, और सेवई, या आप जैसे हर किसी के पसंदीदा चुन सकते हैं क्रैनबेरी और सेब के साथ चीज़केक, चॉकलेट और नारियल का केक, और नींबू और मकर केक.
  • परिषद

    Video: 1000 Common Chinese Words with Pronunciation · N° 6

    • छुट्टियों पर आप कर सकते हैं व्यंजन का रिकॉर्ड रखने के लिए अपने पसंदीदा कच्चे खाद्य व्यंजनों के साल भर में ध्यान दें इस तरह से आपके परिवार के समारोहों में अपने भोजन की योजना बनाना आसान होगा।

    चेतावनी

    • खाने-पीने की बीमारी से बचने के लिए तैयारी से पहले सभी फलों और सब्जियां पूरी तरह धो लें
    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com