ekterya.com

भारी परिवहन व्यवसाय कैसे चलाने के लिए

एक भारी परिवहन कारोबार चलाने के लिए अनुशासन की आवश्यकता है, दोनों वित्त और आपके दृष्टिकोण में। आपको पता होना चाहिए कि कर्मचारियों और ग्राहकों का प्रबंधन कैसे करना है, इसलिए आपका लक्ष्य ऐसे वातावरण बनाना है जो आपके कर्मचारियों को बरकरार रखता है और अधिक ग्राहकों को आकर्षित करता है। आपके भारी परिवहन व्यवसाय को प्रबंधित करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

चरणों

Video: A lomos de la bestia - Jon Sistiaga - Langosto

क्रडिट स्कोर से संकलन निकालें शीर्षक वाली छवि चरण 7

Video: एक कपड़े के टुकड़े से रेलवे ने किया हजारों जिंदगी से खिलवाड़ | ABP News Hindi

1

Video: कानपुर सहित यूपी के पांच शहरों में मेट्रो परियोजना लटकी, जानें क्यों

ट्रकों को चलाने के लिए और दैनिक प्रशासनिक कार्य करने के लिए योग्य लोगों को किराए पर लें जब आप कर्मचारियों को काम पर रखेंगे, तो आपको सही सवाल पूछना चाहिए। कारण पूछें कि उम्मीदवार कंपनी के लिए काम करने में रुचि रखते हैं, अपनी प्राथमिकताओं के बारे में पूछें और पूछें कि व्यवसाय संबंध स्थापित करने में वे कितने महत्वपूर्ण हैं। क्लाइंट पोर्टफोलियो बनाने के लिए, आपके पास एक कर्मचारी होना चाहिए जो कंपनी को सकारात्मक तरीके से दर्शाता है। यदि आप आवश्यक प्रश्न पूछते हैं तो आप लोगों को सर्वश्रेष्ठ काम नैतिक के साथ चुन सकते हैं।
  • छवि शीर्षक सेगमेंट ग्राहक चरण 1
    2
    एक लाभ कार्यक्रम डिजाइन करें जो कर्मचारी के लिए आकर्षक है और कंपनी के लिए उचित है। कंपनी की शुरुआत और चलने से पहले कभी ज्यादा पेशकश न करें इसे जोड़ने के लिए लाभ को दूर करना अधिक कठिन है। जब आप यह देखते हैं कि कंपनी लगातार इसे कवर कर सकती है, तो एक लाभ जोड़ें कुछ लाभ विकल्पों में एक दूसरे विकल्प के साथ चिकित्सा बीमा और दंत चिकित्सा बीमा, लचीला योजनाएं और सेवानिवृत्ति योजनाएं शामिल हैं
  • एक ट्रकिंग बिजनेस रन 3 शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: How My Grandpa Survived The HIROSHIMA ATOMIC BOMB

    जब आप कंपनी का संचालन करते हैं तो अपने कर्मचारियों के सम्मान का सम्मान करें। यदि आप स्टाफ का ध्यान रखते हैं, तो वे ग्राहकों को अधिक दयालुता और विचार के साथ व्यवहार करेंगे। यह महत्वपूर्ण है कि आप एक व्यापार मानसिकता स्थापित करें जो आपके वर्तमान ग्राहकों और संभावित ग्राहकों के लिए आकर्षक है यह रवैया आपके व्यक्ति से शुरू होना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक, बेहद सुखी चरण 2
    4
    सुनिश्चित करें कि कर्मचारी कंपनी की नीति का पालन करता है। यह नैतिक या व्यवहार कार्य करने के संबंध में हो, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हर कोई प्रक्रियाओं का पालन करता है। यदि आपको चिंता का एक कारण मिल जाए, तो आपको इस समस्या से निपटने और उसे ठीक करने के लिए तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए। अनुशासनात्मक उपाय लागू करते समय कंपनी की नीति का पालन करें।
  • रनिंग ट्रकिंग बिजनेस चरण 5 शीर्षक वाली छवि



    5
    अपने कर्मचारियों को समय पर भुगतान करें व्यवसाय को ठीक तरह से काम में रखने के लिए आपको ट्रक ड्राइवरों की आवश्यकता है। फिर अपने कर्मचारियों को भुगतान करते समय आपको विश्वसनीय भी होना चाहिए।
  • एक ट्रकिंग व्यवसाय चरण 6 चलाएं
    6
    वे अपने काम को अच्छी तरह से करने की जरूरत उपकरण और संसाधनों के साथ कर्मचारियों का समर्थन करें।
  • शुल्कों के ब्रोकरेज के लिए उपयुक्त सॉफ्टवेयर में निवेश करें। सुनिश्चित करें कि कर्मचारी इसका उपयोग करने के लिए ठीक से प्रशिक्षित है।
  • सुनिश्चित करें कि ट्रक आवश्यक मानक हैं और उनके पास आवश्यक उपकरण है। आपको कर्मचारी के लिए एक आकर्षक वातावरण बनाना होगा, लेकिन एक यथार्थवादी बजट और प्रबंधनीय लागत के साथ
  • छवि शीर्षक सेगमेंट ग्राहक चरण 3
    7
    आप ग्राहकों के लिए उपलब्ध होना चाहिए। आपको हमेशा ग्राहक की समस्याओं के तुरंत जवाब देना चाहिए और उन्हें जितनी जल्दी हो सके ठीक करना चाहिए। सीधे ग्राहकों के साथ डील करें और उन्हें बताएं कि वे किसी भी प्रश्न या चिंताओं के लिए आपके व्यक्ति के पास आ सकते हैं।
  • छवि रिटायर अर्ली द्वारा बिल्डिंग रेसिडुअल आय चरण 1 द्वारा शीर्षक
    8
    यह वफादार ग्राहकों को प्रोत्साहन प्रदान करता है। यह सबसे आवर्तक ग्राहकों को छूट प्रदान करता है। अगर वे व्यवसायों और उनके संबंधित भुगतानों के साथ विश्वसनीय हैं, तो आपको अधिक से अधिक कारणों से रिश्ते को विकसित करना होगा।
  • रनिंग ट्रकिंग बिजनेस चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    लगातार नकदी प्रवाह बनाए रखने के लिए, आपको कंपनी के वित्तपोषण को मितव्ययी तरीके से प्रबंधित करना चाहिए। ड्राइवरों को भुगतान करने, ईंधन खरीदने और ट्रकों को बनाए रखने के लिए आपको नकदी प्रवाह की आवश्यकता है। परेशानी के समय में उपयोग करने के लिए एक धन स्रोत का चयन करें और आपको बिलों का भुगतान करना होगा। इसे एक आपातकालीन निधि के रूप में सोचो
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com