ekterya.com

छाती पर बाल कैसे बढ़ाएं

क्या आपकी छाती पर बालों का थोड़ा ताला है? कैसे कुछ बाल के बारे में? डर मत! इस गाइड के साथ हमें आशा है कि आप एक को देखेंगे "जंगली झाड़ी" एक महीने से भी कम समय में विशिष्ट निर्देश जानने के लिए पढ़ना जारी रखें

चरणों

भाग 1
स्तन बाल विकास के लिए मेडिकल साबित टिप्स

छवि बढ़ाएं आपका मेटाबोलीज़्म चरण 5
1
अपने टेस्टोस्टेरोन का स्तर अपने सामान्य टेस्टोस्टेरोन स्तरों के बारे में अपने डॉक्टर से बात करें। टेस्टोस्टेरोन के बालों के झड़ने के साथ एक अजीब रिश्ता है अगर पर्याप्त टेस्टोस्टेरोन नहीं है, अपने सीने पर बाल crecerá.El कोई अतिरिक्त टेस्टोस्टेरोन DHT है, जो निश्चित रूप से सिकुड़ता है टेस्टोस्टेरोन का एक स्वस्थ संतुलन होने के pelo.Trata रोम में बदल जाती है, टेस्टोस्टेरोन का कोई सबूत नहीं होने दवा की दुकान पर बिक्री, आप सलाह के लिए एक डॉक्टर को खोजने के लिए की आवश्यकता होगी।
  • व्यायाम करें। दोनों वजन घटाने और भारोत्तोलन, जिम testosterona.Ve के अपने स्तर को बढ़ाने के भारोत्तोलन की एक श्रृंखला करते हैं, और कुछ व्यायाम गंभीरता से प्राप्त कर सकते हैं। आप मजबूत महसूस करेंगे और छाती के कुछ हिस्सों में बढ़ेंगे, जब आप उस पर होंगे।
  • टेस्टोस्टेरोन की खुराक लेते हुए अपने चिकित्सक से कम टेस्टोस्टेरोन स्तर पाता है। यदि आपके डॉक्टर ने इसे निदान किया है तो केवल खुराक लें फिर से, आप टेस्टोस्टेरोन का स्तर सामान्य है और यदि आपूर्ति करता है, एक एंजाइम है कि एक हार्मोन है कि कूप सिकुड़ता में अतिरिक्त टेस्टोस्टेरोन में परिवर्तित कर देंगे ले। बाल वृद्धि के लिए यह एक अच्छा उपाय नहीं है
  • एस्ट्रोजन इनहिबिटर के बारे में अपने डॉक्टर से बात करें। आपके डॉक्टर को पता होना चाहिए कि क्या आप एस्ट्रोजेन अवरोधक लेते हैं, क्योंकि यह आपके विशिष्ट मामले में छाती पर बालों के विकास के लिए सिफारिश की जाती है।
  • इमेज शीर्षक से ट्रीटनटिसिटिस चरण 8
    2
    छाती के बालों के विकास में मदद करने के लिए कभी स्टेरॉयड का उपयोग न करें। एनाबॉलिक स्टेरॉयड स्वास्थ्य के लिए एक गंभीर खतरा हैं। जैसे दर्जनों हैं, यदि सैकड़ों न हों, तो अलग-अलग एनाबॉलिक और एंड्रोजेनिक स्टेरॉयड, शरीर पर अलग साइड इफेक्ट होते हैं और बाल के लिए निहितार्थ होते हैं, बाल विकास के लिए स्टेरॉयड का उपयोग करना सुरक्षित नहीं माना जाता है।
  • भाग 2
    छाती पर बालों की वृद्धि के लिए घरेलू उपचार (साबित नहीं)

    Video: Chest Workout,छाती कैसे बढाये/army me chest ko 77cm से ज्यादा केसे बनाये /army chest

    छवि शीर्षक से चेस्ट हेयर चरण 2 निकालें

    Video: Colgate 5 मिनिट में पुरे शरीर के अनचाहे बाल ऐसे खत्म हो जायेंगे की दोबारा नहीं आयेंगेUNWANTED HAIRS

    1
    अपनी छाती को दाढ़ी। आप पहले से ही कुछ सीने पर बाल नहीं हैं, तो मैं तुम्हें दाढ़ी मोटा किया जाता है में मदद मिलेगी, बाल विकसित करने के लिए जहां कोई नहीं है मदद नहीं करता है। (यह दाढ़ी के बजाय महिलाओं को दाढ़ी के कारणों में से एक है) शेविंग जड़ है, जहां यह अधिक गहरा है से बालों में कटौती, जन्म के समय, बाल इसकी पूरी लंबाई के साथ मोटा हो जाएगा।
    • अपनी छाती हर 2 से 4 सप्ताह में दाढ़ी
  • जेनेटिक वॉर्ट्स की फैलाव को रोकने के चरण 13 के शीर्षक वाली छवि
    2



    माइकोनाजोल नाइट्रेट लागू करें (जो आपके ब्रांड में दक्टिरिन क्रीम के रूप में भी जाना जाता है) शाम के बाद, एक शावर के बाद, दक्षारिन के साथ छाती क्षेत्र मालिश करें। यह विधि नए बालों के विकास को प्रोत्साहित करने के लिए समर्थित है, भले ही वह मेडिकल साबित नहीं हो।
  • "टिप्पणी": माइकोनाजोल नाइट्रेट एक क्रीम है जो कवक के कारण पैर और योनि संक्रमण का इलाज करता है। सावधानी से और सावधानी के साथ उपयोग करें
  • बढ़ी हुई ओनियां चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    3
    आधे में एक प्याज काटें और छाती पर रगड़ें। एक चक्कर गति में अपनी छाती पर प्याज की रगड़ो। एक बार सतह सूखी प्याज, के बारे में 5 मिमी प्याज की कमी है और इस continues- बाल विकास को प्रोत्साहित कर सकते हैं क्योंकि प्याज सल्फर, एक खनिज बाल विकास के साथ मदद करने के लिए जाना जाता है होते हैं।
  • गंध की वजह से इस विधि का उपयोग दिन के दौरान नहीं किया जाना चाहिए। तो उसे रात के दौरान अपना काम करने दें, और अगली सुबह स्नान करें।
  • Video: शास्त्र के अनुसार जिन लोगों के छाती पर बाल होते है , उनका स्वभाव अाैर चरित्र कैसा होता है?

    स्टेप 25 के बारे में टॉक टू थ्रू टू टुडे
    4
    छाती के बालों के साथ एक नर रिश्तेदार से सलाह लीजिए यह शर्मनाक हो सकता है, लेकिन किसी से पूछिए कि आप छाती के बढ़ते बालों के अपने खुद के अनुभव पर भरोसा करते हैं।
  • अगर पुरुष रिश्तेदार जानना चाहता है कि आपके पास दो विकल्प क्यों हैं:
  • उसे सच बताओ, अपनी छाती पर बाल रखने की इच्छा के बारे में बात करें और शायद वे आपको अपने रहस्य बता सकते हैं। आपको चिंता करने के लिए कुछ भी नहीं हो सकता है
  • बस उसे बताएं कि आप सोच रहे थे और आप एक यादृच्छिक विषय के साथ बातचीत शुरू करना चाहते हैं।
  • एक सफल व्यवसायी चरण 18 बनें शीर्षक वाली छवि
    5
    धीरज रखो विकास संभवतः लगभग दो सप्ताह के बाद शुरू होगा और नाटकीय रूप से कुछ समय बाद ही ध्यान देने योग्य होगा। धैर्य रखें और अपने उपचार के साथ जारी रखें। यह जरूरी नहीं कि ऐसा दिख सकता है, लेकिन सीने के बालों से ज़्यादा ज़िंदगी में ज़्यादा ज़रूरी चीजें हैं, इसलिए आनन्द करो!
  • एक ऑन्कोलॉजिस्ट बनें चित्र 10

    Video: दाढ़ी और मूछों के बाल कम हो तो अपनाये ये तरीके

    6
    बाल विकास के बारे में मिथकों को जानें वहाँ कुछ अच्छी तरह से मिथकों वहाँ कैसे बाल बढ़ने के बारे में और क्या यह एक मर्दाना माने के लिए लेता है के बारे में हैं। उनमें से बहुत से विज्ञान द्वारा अस्वीकृत कर दिया गया है और ये गलत रूप से गलत हैं।
  • रक्त का प्रवाह बढ़ाएं "नहीं" आप एक बार pelo.Tal वृद्धि बढ़ जाती है ने कहा है कि यदि आप एक टूथब्रश के साथ छाती ब्रश विकास को प्रोत्साहित करने, क्षेत्र में रक्त के प्रवाह को बढ़ाने के लिए। यह वैज्ञानिक रूप से सच नहीं है ब्रश अपने सीने तुम बाहर के सीने पर बाल नहीं होगा।
  • छिद्रों को उजागर करें "नहीं" बाल विकास में मदद मिलेगी कुछ लोग कहते हैं कि अवरुद्ध pores बाल त्वचा की सतह के नीचे फंस, और उसके विकास के लिए गुप्त बस उन छिद्रों को उजागर कर रहा है कर सकते हैं। Cierto.Mientras बस नहीं है कि छूटना मृत त्वचा और unclog pores निश्चित रूप से एक अच्छी बात है, सीने पर बाल विकास को प्रोत्साहित करने में मदद करने नहीं जा रहा है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com