ekterya.com

कैलोरीकिल एसिड का उपयोग करके जल्दी और आसानी से एक अपूर्णता से छुटकारा कैसे प्राप्त करें

क्या आपको सबसे अधिक असुविधाजनक क्षण पर एक परेशान ग्रेनाइट या अपूर्णता प्राप्त हुई है? क्या आपके पास कुछ दिनों में एक नियुक्ति या विशेष घटना है? चिरायता का अम्ल मुँहासे के लिए एक महान सामयिक उपचार है ध्यान रखें कि यह कुछ ही घंटों में काम नहीं करेगा, ऐसा कोई दवा नहीं है जो इतनी जल्दी काम करता है शायद यह एक रात में प्रभावी होगा, यदि आप भाग्यशाली हैं, लेकिन ज्यादातर मामलों में यह अपूर्णता गायब होने के लिए तीन दिन लगेंगे। हालांकि, यदि आप रात में इन चरणों का पालन करते हैं, तो सुबह उठने पर आप निश्चित रूप से अपने स्वरूप में सुधार देखेंगे।

चरणों

विधि 1
आवश्यक उत्पादों को प्राप्त करें

चिरायता का एसिड चरण 1 के प्रयोग से जल्दी और आसानी से एक स्पॉट प्राप्त करें
1
सैलिसिलिक एसिड खरीदें पास के एक फार्मेसी जाएं सही उत्पादों को खरीदने के। ध्यान रखें कि सैलिसिलिक अम्ल एक सामयिक प्रस्तुति के रूप में बेचा जाता है, लेकिन आप यह भी मलहम, साबुन, scrubs और वाइप में पा सकते हैं। सामान्य तौर पर, exfoliants त्वचा के प्रकार मुँहासे से ग्रस्त के लिए उपयुक्त नहीं हैं। तुम भी हालांकि मजबूत आप अपने चिकित्सक या त्वचा विशेषज्ञ से एक पर्ची की आवश्यकता होगी, विभिन्न सांद्रता में प्राप्त कर सकते हैं। आप पुरानी मुँहासे है, तो अपने डॉक्टर से परामर्श। आप केवल एक दोष है और आमतौर पर त्वचा की समस्याओं से ग्रस्त नहीं है, तो सैलिसिलिक एसिड की एक उदारवादी एकाग्रता यह आपके लिए सही है।
  • 15 प्रतिशत की एकाग्रता के साथ आरंभ करें यदि आपके पास कभी-कभार अपूर्णताएं हैं आपकी त्वचा को इस एसिड के इस्तेमाल के लिए कुछ सप्ताह लग सकते हैं। अगर उस समय के बाद आप तीव्रता से सूखी त्वचा महसूस नहीं करते हैं, तो आप 20 या 25 प्रतिशत एकाग्रता के साथ मिश्रित हो सकते हैं।
  • चिरायता का एसिड चरण 2 के उपयोग से जल्दी और आसानी से एक स्पॉट प्राप्त करें
    2
    स्वाब और कपास पैड खरीदें यह आप के रूप में applicators के लिए सेवा करेगा आप अपनी उंगली से सैलिसिलिक एसिड लागू नहीं करना चाहते, क्योंकि इससे आपकी पहले से ही क्षतिग्रस्त त्वचा में अधिक बैक्टीरिया मिलेंगे, और यह उत्पाद आपकी उंगलियों को भी नुकसान पहुंचा सकता है। आप swabs या कपास पैड के बजाय टिशू पेपर का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन कुछ शिकायत करते हैं कि यह उत्पाद के सटीक अनुप्रयोग की अनुमति नहीं देता है।
  • चिराग का एसिड स्टेप 3 का इस्तेमाल करते हुए जल्दी से और आसानी से प्राप्त करें
    3
    चेहरे के लिए एक औषधीय साबुन प्राप्त करें सामान्य तौर पर, आप गहरी ध्यान में लीन होना सफाई के लिए कुछ खरीदने के लिए चाहता हूँ। सैलिसिलिक एसिड त्वचा की सतह को साफ करेंगे और उसके मृत कोशिकाओं को हटाने, प्रक्रिया के दौरान लाली को कम करने, लेकिन अपने ध्यान में लीन होना गहराई साफ नहीं।
  • साइलिसिलिक एसिड चरण 4 के उपयोग से जल्दी और आसानी से एक स्पॉट प्राप्त करें
    4
    एक हल्के चेहरे का मॉइस्चराइज़र खरीदें ध्यान रखें कि आप अपने चेहरे पर एसिड लागू करेंगे यह एक ध्यान देने योग्य क्षति का कारण होगा, आपकी त्वचा सूख जाएगा। इसलिए आप अपनी त्वचा के प्राकृतिक तेलों को बदलना चाहेंगे ताकि यह एक स्वस्थ चमक हो। सुनिश्चित करें कि आप अपनी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त मॉइस्चराइज़र खरीदते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास आमतौर पर सूखी त्वचा है, तो आप एक गहरी न्यूरूराइज़र खरीदना चाहेंगे। यदि आपके पास सामान्यतः तेलिया त्वचा है, तो यह सिफारिश की जाती है कि आप नरम एक खरीद लें।
  • विधि 2
    एक सामयिक उपचार के रूप में सैलिसिलिक एसिड का उपयोग करें




    साइलिसिलिक एसिड चरण 5 में आसानी से और आसानी से उपयोग करें
    1
    सैलिसिलिक एसिड का प्रयोग करने से पहले अपना चेहरा धो लें अपने चेहरे और गर्दन पर चेहरे के लिए एक साबुन या एक्सबोना लागू करें, अगर इसके पास कुछ अपूर्णता भी है कुछ पलों के लिए फोमिंग और छोड़ने तक मालिश करें, फिर गर्म पानी से अच्छी तरह कुल्ला ठंडा नहीं है जब आप सभी साबुन को समाप्त कर देते हैं, तो अपना चेहरा ठंडे पानी से छूएं, इसे ठंडा करने की कोशिश करें क्योंकि आप इसे संभाल सकते हैं। पियर्स को बंद करने के लिए एक या दो मिनट के लिए ऐसा करो।
    • यदि आपके पास कसैले होते हैं, तो कपास के पैड पर थोड़ा सा लागू करें और अपने चेहरे पर हल्के से रगड़ें। सामान्य तौर पर, त्वचा विशेषज्ञों का तर्क है कि पुरानी मुँहासे वाले लोगों को कसैले का उपयोग नहीं करना चाहिए, क्योंकि ये त्वचा को बहुत अधिक शुष्क कर सकते हैं।
    • यदि आप केवल एक छोटे से क्षेत्र का इलाज करने जा रहे हैं, तो बस एक या दो मिनट के लिए कपास के साथ कपास के पैड को दबाएं। यह कुल्ला करने के लिए आवश्यक नहीं है यदि आप चुड़ैल हेज़ल, टोनिंग या अल्कोहल का उपयोग करते हैं तो भी ऐसा ही करें
  • साइलिसिलिक एसिड चरण 6 में आसानी से और आसानी से उपयोग करें
    2
    एक स्वाद के सिरे पर थोड़ा सालिसीलिक एसिड लागू करें। यदि आप कपास पैड खरीदे हैं, तो यह एक अच्छा विचार है कि उन में से एक को फ्लैब के साथ टैप करना है, ताकि उत्पाद का एक हिस्सा उत्तरार्द्ध को स्थानांतरित किया जाएगा। हालांकि, यदि आप एक बड़े क्षेत्र का इलाज करने जा रहे हैं, तो बस उस पर सैलिसिलिक एसिड युक्त एक गेंद या कपास पैड का उपयोग करें। आप उन्हें अलग से खरीद सकते हैं
  • साइलिसिलिक एसिड चरण 7 के उपयोग से जल्दी और आसानी से एक स्पॉट प्राप्त करें
    3
    सैलिसिलिक एसिड को सूखने दो। समय से पहले इसे साफ न करें या यह संभावना है कि एसिड में इसके जादू का समय नहीं है। सामान्य तौर पर 30 सेकंड और एक मिनट के बीच में सैलिसिलिक एसिड सूख जाता है। इस समय के लिए स्वाब और किसी भी अन्य निजी स्वच्छता आइटम को आप को एसिड लगाने की आवश्यकता हो सकती है।
  • छवि का शीर्षक, स्लीप ऑफ़ ए स्पॉट द्रुत और आसानी से साल्लिसिल एसिड का उपयोग करना चरण 8
    4
    एक हल्के मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें सैलिसिलिक एसिड का सबसे गंभीर संपार्श्विक प्रभाव शुष्क, स्केल त्वचा है। वास्तव में आपने एक को बदल दिया है "अपूर्णता" शुष्क त्वचा के क्षेत्र से मुँहासे के कारण होता है ऐसा नहीं है जो आप चाहते हैं याद रखें कि सैलिसिलिक एसिड मुँहासे का मुकाबला करने के लिए एक शक्तिशाली उपकरण है, लेकिन यह त्वचा देखभाल उत्पादों के अपने प्रदर्शनों का एक घटक है। नारियल का तेल आधारित मॉइस्चराइज़र उनके जीवाणुरोधी गुणों की वजह से बहुत अच्छा विकल्प हैं।
  • साइलिसिलिक एसिड चरण 9 के प्रयोग से जल्दी और आसानी से एक स्पॉट प्राप्त करें
    5
    निर्देशित रूप में दोहराएं यदि आवश्यक हो तो आप दिन में दो या तीन बार सैलिसिलिक एसिड की कम खुराक लागू कर सकते हैं। यदि आप अधिक केंद्रित उत्पादों का उपयोग करते हैं जिन्हें एक पर्ची की आवश्यकता होती है, तो आपको इसे कम बार आवेदन करना होगा आपके द्वारा खरीदे गए विशेष उत्पाद के संकेतों पर ध्यान दें।
  • ध्यान रखें कि आपकी त्वचा सल्लिसिनिक एसिड का जवाब देने के लिए तीन सप्ताह तक लग सकती है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com