ekterya.com

गर्म टब कैसे खरीदें

विभिन्न कारणों से लोग गर्म टब खरीदते हैं न केवल गर्म टब अपने घर में सुंदरता जोड़ते हैं, वे अपने पूरे शरीर और मन को आराम करते हुए दर्द की मांसपेशियों और स्नायुबंधन को भी नरम करते हैं। नियमित रूप से अपने गर्म टब का उपयोग बेहतर परिसंचरण में हो सकता है और रात के नींद में अधिक आरामदायक रात का योगदान कर सकता है। हॉट टब मनोरंजक परिवार और दोस्तों के लिए आदर्श हैं वे विभिन्न आकार, शैली और आकारों में उपलब्ध हैं एक बार जब आप जानते हैं कि गर्म टब कैसे खरीदना है, तो अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने वाला कोई भी आसान होगा।

चरणों

एक हॉट टूब खरीदें खरीदें शीर्षक वाला छवि 1
1
अपने गर्म टब को कहां रखें लोग आँगन या टैरेस में सभी आउटडोर हॉट टब के 90% स्थापित करते हैं घर के अंदर स्थापित 10% में से, वे मुख्य कमरे में जाते हैं, बंद ग्लेज़ेड टैरेस या एक पूरा तहखाने।
  • एक आरामदायक फिट सुनिश्चित करने के लिए गर्म टब के क्षेत्र को मापें। बाथटब में प्रवेश करने और निकालने के लिए पर्याप्त स्थान छोड़ना सुनिश्चित करें यदि आप कदमों का उपयोग करने की योजना बनाते हैं तो अतिरिक्त स्थान छोड़ें
  • पर्याप्त वेंटिलेशन के लिए कमरे की जांच करें। घर के अंदर स्थापित हॉट टब वाष्प बनाते हैं, जिससे मोल्ड और अन्य समस्याएं हो सकती हैं।
  • आप उस स्थान के पास एक आउटलेट पा सकते हैं जहां आप टब को रखेंगे। सुनिश्चित करें कि आपकी सेवा आपके गर्म टब दायित्व के अनुरूप है। अधिकांश हॉट टब को 220V विद्युत कनेक्शन की आवश्यकता होती है, हालांकि, यह एक गर्म टब से दूसरे तक भिन्न होता है।
  • एक हॉट टूब खरीदें खरीदें शीर्षक वाला छवि 2

    Video: ब्‍यूटीपार्लर जाने की जरुरत ही नहीं, घर पर ही सस्‍ते और आसान तरीके से करे 'पेडीक्‍योर'

    2
    देखो। एक जकूज़ी खरीदने के दौरान मूल्य के अतिरिक्त विचार करने के लिए कई चीजें हैं आपका बाथटब एक बड़ा निवेश है, और यह कई सालों तक चलेगा। यही कारण है कि यह एक अच्छा विकल्प बनाने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • एक हॉट टूब खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र 3
    3
    एक हॉट टब चुनें जो आपकी जीवन शैली के साथ ही आपका बजट फिट बैठता है अपनी खरीदारी की तैयारी में आपके द्वारा एकत्र की गई जानकारी को ध्यान में रखें। यदि आप प्रशिक्षण के लिए टब का उपयोग करने जा रहे हैं, तो आपको और आपके साथी के लिए कड़ाई से बाथटब से कुछ बड़ा आवश्यकता होगी।
  • एक हॉट टूब खरीदें खरीदें शीर्षक वाला छवि 4
    4



    गर्म टब में या आसपास जाने के लिए कुछ सामान के साथ अपने हॉट टब अनुभव को उन्नत करने पर विचार करें।
  • एक हॉट टूब खरीदें खरीदें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    कुछ पसंदीदा में तकिया, मालिश कुर्सियाँ, स्टीरियो, टीवी / डीवीडी, फाइबर ऑप्टिक प्रकाश शामिल हैं। अधिकांश डीलरों आपको शोरूम वेट्स का परीक्षण करने की अनुमति देगा। तैयार हो जाओ आराम, आकार, शोर स्तर की जांच करें
  • Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    एक हॉट टूब खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र 6

    Video: सभी एकादशियों की विधिवत पूजन विधि। Ekadashi Pooja Vidhi

    6
    विक्रेता से पूछिए कि उसे टोब रखने के लिए उसे मासिक शुल्क कैसे मिलेगा।
  • एक हॉट टूब खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र 7
    7

    Video: वाशिंग मशीन खरीदते समय ध्यान रखे ये बातें Washing Machine Buying Tips Semi fully automatic washing m

    वित्तीय संभावना के बारे में पूछें अधिकांश वितरक प्रत्यक्ष वित्तपोषण की पेशकश नहीं करते हैं जो लोग अक्सर बैंकों की तुलना में अधिक ब्याज दर देते हैं वित्तपोषण के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ शर्त आपके स्थानीय बैंक के माध्यम से होगा अन्य विकल्पों में कम ब्याज क्रेडिट कार्ड का उपयोग करना शामिल है या चेक या नकद द्वारा भुगतान करना शामिल है।
  • युक्तियाँ

    • स्वास्थ्य विभाग 102 डिग्री एफ के गर्म टब के तापमान को बनाए रखने की सलाह देते हैं। यह तापमान बच्चों और वयस्कों के लिए सुरक्षित है।
    • डीलर जाने से पहले, उस रंग योजना का एक सामान्य विचार है जिसे आप ढूंढ रहे हैं। स्टोर आम तौर पर एक या दो स्कर्ट रंग विकल्पों की पेशकश करते हैं और 10 विभिन्न शैल खत्म होते हैं।
    • यदि आप अपने आउटडोर हॉट टब को स्थापित करने जा रहे हैं, तो इसे तत्वों को उजागर करें और तदनुसार योजना बनाएं। गर्म पौधों से कुशल ऊर्जा और इन्सुलेशन के लिए अपने सप्लायर से पूछें
    • कम कीमत पर गर्म टब खरीदने के बारे में जानें। विक्रेताओं से पूछें कि अगर ऑफर या डिस्काउंट हैं जिनका इस्तेमाल किया जा सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com