ekterya.com

यौन संबंध के लिए इंतजार कैसे करें

सेक्स करने की प्रतीक्षा करना इन दिनों तक आसान नहीं है। यौन चित्र हमें टेलीविज़न पर और लोकप्रिय संगीत में बौछार करते हैं और यह संभव है कि हर जोड़े को आप अपने दृष्टिकोण को साझा न करें। हालांकि, अगर आप अपनी सीमाएं और संयम के कारणों को जानते हैं, तो आप अपने विश्वासों में स्थिर रह सकते हैं इसके अलावा, आपको यह जानना चाहिए कि पढ़ाई से पता चला है कि सेक्स के लिए इंतजार करने से खुश रिश्तों का खतरा बढ़ जाता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके इंतजार के कारण, संयम सिर्फ अपनी सीमाओं का सम्मान करने का प्रयास करेंगे।

चरणों

विधि 1
प्रलोभन से बचें

वर्जीनिया चरण 1 में एक विवाह लाइसेंस के लिए आवेदन करें शीर्षक
1
इस बारे में सोचें कि आप इंतजार क्यों करना चाहते हैं आपको किसी रिश्ते में क्या चाहते हैं और आप सेक्स के लिए इंतजार क्यों करना चाहते हैं, इसके बारे में सोचने के लिए आपको कुछ समय लगेगा। क्या आप शादी तक इंतजार करना चाहते हैं? क्या आप सेक्स करने के वजन के बिना धीरे-धीरे एक नए रिश्ते लेना चाहते हैं? सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने व्यक्तिगत कारणों के बारे में सोचते हैं कि आप सेक्स के लिए इंतजार क्यों करना चाहते हैं। जानने के लिए कि आप क्यों प्रतीक्षा करना चाहते हैं, आपके लिए इसे अपने साथी को समझा जाना आसान होगा और इस प्रकार आप अपने विश्वासों में दृढ़ बने रहेंगे। सेक्स के लिए प्रतीक्षा करने के कई कारण हैं, कुछ हैं:
  • धार्मिक मान्यताओं
  • सही व्यक्ति को खोजने की इच्छा
  • सेक्स करने से पहले भावनात्मक रूप से किसी से मिलें
  • जटिलताओं से बचें (उदाहरण के लिए, गर्भधारण या यौन संचारित रोग)
  • धीरे-धीरे एक रिश्ते उठाओ
  • छवि का शीर्षक है सुरक्षित सेक्स चरण 13
    2
    अपनी सीमाएं अग्रिम में निर्धारित करें आप किस तरह का व्यवहार सेक्स के रूप में वर्गीकृत करते हैं? क्या चुंबन और छूने का कार्य ठीक है? क्या आप उम्मीद करते हैं कि सेक्स के सभी रूप हैं, उदाहरण के लिए, मौखिक सेक्स? आपको इस समय अपनी सीमाओं के बारे में सोचना पड़ता है और परिस्थितियों की गर्मी में नहीं, ताकि प्रलोभन आने पर आपके लिए अपनी स्थिति का बचाव करना आसान हो जाएगा।
  • यदि आपके पास शारीरिक संबंध हैं, तो आपके लिए किस प्रकार की चीजें सही होगी? आप किस चीजों को स्वीकार्य मानते हैं और आप किस चीज से बचने के लिए पसंद करेंगे?
  • छवि 728px रहो एक डोमिनैटिक्स चरण 4
    3
    मीडिया में सेक्स और फंतासी के रोगी प्रतिनिधित्व से दूर रहें। हॉलीवुड और पॉप संस्कृति ने सेक्स पर बहुत ज़्यादा जोर दिया और यह सब से बचने के लिए लगभग असंभव है हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे ढूंढना होगा। यदि कोई आपको परेशान करता है, तो दूर चलने में संकोच न करें। आप अन्य लोगों को सेक्स के तरीके को कभी नहीं बदलेंगे - हालांकि, आप अपनी सीमाओं का सम्मान कर सकते हैं और परिधि में सेक्स बनाए रख सकते हैं।
  • अधिकांश अभ्यावेदन गलत और काल्पनिक सेक्स कहानियां हैं। यह वादा है कि "सेक्स आपका जीवन बदलता है" यह वास्तविकता नहीं है और आपको इस बिंदु को याद रखना चाहिए अगर आपको यौन सक्रिय होने का दबाव महसूस होता है
  • मेक न्यू फ्रेंड्स इन हाई स्कूल चरण 1 शीर्षक वाला इमेज
    4
    अपने करीबी दोस्तों को अपने फैसले को यौन संबंध रखने के बारे में जानने दें। यहां तक ​​कि अगर आपके मित्र यौन सक्रिय हैं, तो उन्हें अपने फैसले को जानने दें और तर्क आपकी मदद करने में उनकी मदद करेगा इसमें शामिल हो सकते हैं: उन्हें सेक्स के बारे में बहुत ज्यादा बात करने के लिए न कहें, आपको पार्टियों या मुश्किल परिस्थितियों में मदद देने, और यदि आपके पास कोई सवाल है या परीक्षा है आपके आस-पास के मित्रों का एक अच्छा समूह होने से हर स्थिति आसान हो जाएगी और कोई अपवाद नहीं होगा।
  • रिश्ते में उसे कोई दिलचस्पी नहीं है जब आप एक लड़की को पसंद करने के लिए शीर्षक वाली छवि चरण 13
    5
    रोमांटिक परिस्थितियों में अपनी सीमाएं स्पष्ट रूप से और जल्दी से सेट करें यह आपके लिए सबसे पहली बात नहीं है और यह बहुत व्यापक रूपांतरण नहीं है। हालांकि, किसी को यह बताने के लिए कि आपको सेक्स करने में कोई दिलचस्पी नहीं है, उन्हें आपको दबाव डालने का सबसे अच्छा तरीका है। अगर कोई आपको बहुत अधिक उत्तेजित करता है या सुझाव देता है तो आप उससे सहमत नहीं हैं, उसे आंखों में देखें और उसे बताएं कि आपको सेक्स करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। आप कह सकते हैं:
  • "मुझे आपके साथ बात करने में बहुत मज़ा आया, लेकिन मैं चीजों को धीरे-धीरे ले जाना चाहता हूं और आपको और अधिक जानना चाहता हूं।"
  • "ऑफ़र के लिए धन्यवाद - हालांकि, आज रात मैं अकेले घर जाऊंगा।"
  • "मुझे आज रात आपके साथ हुक में दिलचस्पी नहीं है, लेकिन धन्यवाद।"
  • खड़े होकर खड़े होकर छवि पेश करने के लिए दबाव 9
    6
    अपने विश्वासों में दृढ़ रहें, भले ही इसका मतलब है कि घटनाओं या दलों के लिए नहीं जा रहा है कभी भी समूह का दबाव, मीडिया का प्रभाव या तथ्य जो कि आपको दोषी मानते हैं, आप अपनी प्रतिबद्धताओं से समझौता करने के लिए नहीं करते हैं। अगर कोई आपके यौन संबंध का इंतजार करने के लिए आपके फैसले का सम्मान नहीं करता है, तो यह समय बाहर जाने के लिए और उस जगह पर जाना है जहां आपके पास अधिक समर्थन है। एक सरल और फर्म "नहीं, धन्यवाद" या "बस मेरे लिए नहीं है" व्यक्ति को दूर करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। अगर कोई अभी भी आपको दबाता है, तो आपको उस जगह से वापस लेना होगा
  • अपने दोस्तों को अपनी भावनाओं को बताएं ताकि वे तीव्र स्थितियों में आपकी सहायता कर सकें
  • आप अपने फैसले के लिए किसी को भी स्पष्टीकरण नहीं देते हालांकि, यदि आप एक स्पष्टीकरण देने का निर्णय लेते हैं, तो यह संक्षिप्त, फर्म और प्रत्यक्ष होना चाहिए।
  • हील सर्विसाइटिस चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    याद रखें कि संयम ही एकमात्र तरीका है जो गर्भावस्था और यौन संचारित बीमारियों (एसटीडी) को रोकने में 100% प्रभावी है। यदि आप अपनी सीमाओं को तोड़ने का जोखिम रखते हैं और याद नहीं रख सकते कि आपने इंतजार करने का फैसला क्यों किया है, बस अपने फैसले के व्यावहारिक परिणाम याद रखें। अवांछित गर्भधारण और एसटीडी पूरी तरह से बचने का एकमात्र तरीका है। कोई भी कारण आपको प्रतीक्षा करने के लिए कोई अन्य कारण नहीं है, यह संयम का एक ठोस और तत्काल लाभ होगा जो कि आप प्रलोभन पर काबू पाने में मदद कर सकते हैं।
  • विधि 2
    पार्टनर के साथ संयम का अभ्यास करें

    छवि शीर्षक 93904 21
    1
    अपनी सीमाओं के बारे में स्पष्ट होना चाहिए अपने साथी को यह जानने दें कि आपने किस प्रकार से सेक्स न करने का फैसला किया है और आपको कैसा महसूस होता है। अपने निर्णय को छिपाने या शर्मनाक करने की कोशिश न करें: आपको अपने शरीर के साथ क्या करना है, यह करने का अधिकार है। खुले तरीके से शुरुआत से इस बिंदु को इंगित करने से आपके साथी को अपनी सीमाएं और इच्छाओं के बारे में बात करने की अनुमति मिल जाएगी, भले ही वे आपके साथ संघर्ष करें। बात करने के लिए एक क्षण चुनें यौन तनाव शुरू होने से पहले वार्ता वासना या इच्छा से छिपी नहीं होती है
    • यदि आपका साथी परेशान है, गुस्से में है या आपको अपना मन बदलने के लिए समझाने की कोशिश करता है, तो आपके दिल में सबसे अच्छा इरादा नहीं हो सकता है आप एक ऐसे भागीदार के साथ रहना चाहते हैं जो आपके फैसले को स्वीकार करता है और आप
    • "मैंने यौन संबंध रखने के लिए शादी तक इंतजार करने का फैसला किया है और मुझे यह काम पूरा करने का एक रास्ता खोजने के लिए हम दोनों पसंद हैं।"
    • "मैं वास्तव में आपके साथ समय बिताना चाहता हूं और मैंने फैसला किया है कि मैं थोड़ी देर के लिए यौन संबंध रखने का इंतजार करना चाहता हूं क्योंकि हमारा संबंध बढ़ता है।"
  • आपकी प्रेमी चरण 4 के साथ अधिनियम सिली के शीर्षक वाला चित्र
    2
    बेहतर दोस्त बनने पर ध्यान दें और इसलिए, एक बेहतर साथी प्रतीक्षा का सबसे महत्वपूर्ण लाभ यह है कि यौन गतिविधियों के दबाव के बिना उन्हें एक-दूसरे को जानना होगा। रिश्ते के सफल होने के लिए, उन्हें विश्वास और संचार के आधार पर ही निर्माण करना चाहिए, न कि शारीरिक इच्छा। इसलिए, दैनिक बात करने के लिए समय ले लो। ऐसे शौक खोजें, जो साझा करते हैं और करते हैं और संभवतः एक साथ भोजन करने के लिए समय लेते हैं इससे सेक्स द्वारा अंधा किए बिना उन्हें एक दूसरे के बेहतर विचार में मदद मिलेगी। इस तरह, यह अंततः तय करने के लिए सेवा करेगा कि भविष्य में उस व्यक्ति के साथ यौन संबंध रखना सही है या नहीं।
  • सबसे रोमांटिक प्रेमी चरण 7 का शीर्षक चित्र



    3
    उन भौतिक कनेक्शन खोजें जिनके साथ आप सहज महसूस करते हैं अपने हाथ को पकड़ना, चुंबन करना, रोमांटिक तरीके से छूना और छिपाना यौन संबंध रखने के बिना शारीरिक चिंगारी रखने के उत्कृष्ट उपाय हैं। इस युगल की कंपनी का आनंद लेने के कई तरीके हैं जो अंत तक जाने में शामिल नहीं हैं ऐसे कार्यों को ढूंढें, जिनके साथ आप अच्छा महसूस करते हैं और उन्हें महसूस किए बिना आनंद लेते हैं जैसे आप चीजों पर चढ़ना चाहते हैं।
  • हाथों और गले लगाने जैसे छोटे क्रियाएं, धीमे होने पर बहुत अधिक सार्थक होती हैं
  • आपकी प्रेमिका चरण 18 का इलाज करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    सुनिश्चित करें कि वे सेक्स के इंतजार के लिए दोनों मिलकर काम करते हैं। यदि आपका पार्टनर लगातार आप पर नज़र रखता है या प्रतीक्षा करने के लिए आपके फैसले पर सवाल उठाता है, तो आप जो भी चुनते हैं उसका सम्मान नहीं कर सकते। आपको ऐसे किसी व्यक्ति के साथ कभी नहीं होना चाहिए, जो आपको प्रतीक्षा करने का फैसला करने के बारे में उदास, नाराज या दोषी महसूस करता है। यह अक्सर लिंग प्राप्त करने के लिए निष्क्रिय और आक्रामक होने का एक खेल होता है। आपका साथी और आपको सेक्स किए बिना रिश्ते बनाने के लिए मिलकर काम करना होगा। यदि आपका साथी अपना भाग नहीं करता है, तो आपको उस व्यक्ति को ढूंढना चाहिए जो आपकी इच्छाओं का सम्मान करने को तैयार है।
  • आपकी प्रेमिका चरण 2 के साथ रोमांटिक रहें
    5
    परिस्थितियों और मोहक परिदृश्यों से बचें घर पर एक तिथि, अकेले होने के कारण, बिस्तर में एक मूवी को देखकर प्रलोभन से बचने में मुश्किल हो जाती है यहां तक ​​कि अगर आप इंतजार करने का फैसला किया है, तो आप और आपके साथी के बीच यौन संबंध होंगे, लेकिन आप इसे कम कर सकते हैं यदि:
  • उनके पास सार्वजनिक-
  • वे रात में अलग-अलग कमरे या बिस्तर पर जाते हैं और जोड़े के घर पर सोते रहने से बचते हैं-
  • रिश्ते को सक्रिय रखने के लिए वे "बाहर निकलने" की बजाए वे मिलकर काम कर सकते हैं।
  • अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाए जाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 1
    6
    आपको पता होना चाहिए कि एक साथ प्रतीक्षा करने से आपको मजबूत हो जाएगा नए शोध में यह पाया गया है कि रिश्ते जो सेक्स की अपेक्षा करते हैं अक्सर अधिक मजबूत होते हैं और अधिक स्थायी और खुश जोड़ों को जन्म देते हैं। प्रतीक्षा करने के लिए दिनों की एक जादू राशि नहीं है। हालांकि, यह सुनिश्चित कर लें कि आपका साथी आपको पसंद करता है और आप उससे प्रेम करते हैं कि सेक्स करने से पहले आपको भ्रम की स्थिति से बचने और अगली सुबह की खोज की जा सके। सेक्स के इंतजार के कुछ फायदे हैं:
  • आपको एक-दूसरे को जानने का समय मिलता है-
  • छोटे कृत्यों (हाथ, चुंबन आदि) में महान सम्मान और जोर प्राप्त होता है -
  • प्यार से भ्रमित वासना से बचें
  • विधि 3
    प्रतीक्षा बंद करने का फैसला करें

    छवि का शीर्षक है अगर आप सेक्स के लिए तैयार हैं चरण 18
    1
    आपको पता होना चाहिए कि यौन सक्रिय होने के लिए "पर्याप्त" समय नहीं है। प्रत्येक व्यक्ति के पास यौन जीवन शुरू करने के कई कारण होते हैं और उस समय का कोई मतलब नहीं है जो यह इंगित करता है कि यह "बहुत देर हो चुकी" है। आप जो करना चाहते हैं वह करना होगा जो आपके लिए सही है और अपने आप को समझें कि आप कुछ याद नहीं करते क्योंकि आपने संयम का अभ्यास करने का फैसला किया है।
    • रिश्ते की प्रतीक्षा में "तीन नियुक्तियों का नियम" एक पुरातन और बहुत सरल नियम है। आपको यौन संबंध रखने से पहले अपने साथी के साथ सहज महसूस करना चाहिए, चाहे कितनी नियुक्तियाँ हों।
  • Video: एक बार सेक्स करने के बाद , खड़ा नहीं होता तो ये खाये । और घोड़े जैसी मर्दाना ताकत प्राप्त करे।।

    छवि शीर्षक से बचें सेक्स में दबाव में कदम 3
    2
    इंतजार करना बंद करने के बारे में निर्णय लेने से बचें यदि आप यौन सक्रिय होने पर विचार करते हैं, तो आपको बैठना और सोचने के लिए कि आपकी प्रतीक्षा करने का फैसला करने के बाद से आपकी प्राथमिकताओं या विश्वासों को कैसे बदला जाएगा। आप अपने फैसले पर पछतावा नहीं करना चाहते क्योंकि आपने इसे झुकाया है। हालांकि, यदि आप कुछ हफ़्ते के लिए सेक्स करने के बारे में सोचा और आप पहले से ही संभावित नतीजों पर विचार कर रहे हैं, तो यह यौन रिश्ते देखने का समय हो सकता है।
  • अपने पार्टनर से अपने दृष्टिकोण के बारे में बात करें, जो उन्हें लगता है कि इसे बदलने के बजाय बदल दिया गया है। यौन सक्रिय होने का आपका निर्णय एक साथ होना चाहिए।
  • Video: Veer Di Wedding | सोनम बोलीं सेक्‍स के ल‍िए शादी तक इंतजार नहीं करती लड़कियां | KlapboardPost.com

    छवि शीर्षक ट्रस्ट आपका प्रेमी चरण 10
    3
    एक भागीदार ढूंढें जिसे आप जानते हैं और आप किस पर विश्वास करते हैं यौन संबंधों सहित सभी रिश्तों, विश्वास और संचार पर आधारित हैं। किसी नए यौन संबंधों की बाधाओं और अस्वस्थता के बिना किसी को मिलने के लिए यौन संबंध की प्रतीक्षा करना एक शानदार तरीका है। यदि आप सेक्स करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि एक भागीदार होने पर आप भरोसा कर सकते हैं कि आपके साथ कौन व्यवहार करेगा, उस क्षण को कम तनावपूर्ण बना देगा यदि यह आपकी पहली बार है या यदि यह केवल संबंध में एक नया चरण है, तो आपका सेक्स जीवन बहुत खुश होगा यदि यह विश्वास पर आधारित है
  • विश्वास करने की एकमात्र कुंजी खुली संचार है यह केवल आपके यौन जीवन के बारे में नहीं होना चाहिए, बल्कि आपके पूरे रिश्ते के बारे में भी होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से बचें सेक्स में दबाया जा रहा है चरण 2

    Video: "" अपने वीर को देर तक रोक कर कैसे करे सेक्स ""

    4
    धीरे से सेक्स करने के लिए मिलती है कवर के नीचे भागने के बजाय अपना समय ले लो। आपको पता होना चाहिए कि पूर्व-सेक्स गेम या यौन संबंध में किसी बिंदु पर आप रोक और वापस कर सकते हैं। चुंबन, अपने साथी के हाथ पकड़ो और रिश्ते के अंत में सबकुछ करने के बजाय यौन संबंध रखने का पालन करें। इससे आपके यौन दृष्टिकोण को सहज बनाने में मदद मिलेगी। आप अपने साथी और खुद को जानने के लिए यौन कृत्य से राहत महसूस कर सकते हैं
  • मस्तिंग बीइंग अकेली चरण 1 का शीर्षक
    5
    अपने आप से पूछें कि आप सेक्स करने से पहले तैयार हैं। यौन सक्रिय होना एक महत्वपूर्ण निर्णय है और आप इसे हल्के ढंग से नहीं लेना चाहिए पल की गर्मी से पहले बस उस बारे में सोचने में कुछ समय व्यतीत करें अपने आप से पूछने के लिए कुछ अच्छे प्रश्न हैं:
  • आप उस व्यक्ति के साथ कब महसूस करते हैं? क्या वह प्यार और दयालु है?
  • क्या वह व्यक्ति आपकी राय का सम्मान करता है और आप?
  • क्या उन्होंने इस बारे में बात की है कि क्या वे सेक्स करेंगे या अभी तक नहीं?
  • क्या आपके पास गर्भनिरोधक तरीकों तक पहुंच है?
  • क्या आपको अपने साथी को खुश करने के लिए यौन संबंध के लिए दबाव महसूस होता है या क्या आप वास्तव में सेक्स करना चाहते हैं?
  • युक्तियाँ

    • एक भरोसेमंद दोस्त या संरक्षक से बात करें, यदि आप विरोधाभासी भावनाएं या सेक्स और संयम के बारे में संघर्ष कर रहे हैं

    चेतावनी

    • सेक्स करने की प्रतीक्षा करना आपका निर्णय है और आपको किसी को भी आपको मजबूर होने या यौन संबंध रखने के लिए मजबूर करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए। यह दुरुपयोग है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com