ekterya.com

ब्रेक से निपटने के लिए

प्यार को तोड़ने के साथ काम करना हम जितना अपेक्षा करते हैं उससे ज्यादा जटिल साबित हो सकते हैं। लेकिन निराशा न करें, हम सभी इस माध्यम से जाते हैं और अंत में, यह केवल हमें मजबूत बनाता है शायद आप इस समय कमजोर महसूस करते हैं, लेकिन एक बार जब आप सकारात्मक सोचने लगते हैं और अपने पूर्व के साथ सभी प्रकार के गठजोड़ काटते हैं, तो आप फिर से अपने जीवन का आनंद उठा सकते हैं। तो, कैसे एक गोलमाल से निपटने के लिए? बस अगले चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
अपना मन साफ़ करें

डील विद ए ब्रेक अप चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपनी भावनाओं को बाहर निकालें यदि आप अपने जीवन के साथ जारी रखना चाहते हैं, तो यह आपको सबसे पहले करना चाहिए। यदि आपको रोना पसंद है, रोना यदि आप परेशान हैं, चीख, लात और तोड़ यदि आपको चोट लगती है, भ्रमित हो या दुखी हो, रोना, चीखना, नाराज़ हो, शिकायत करो - उन भावनाओं को छोड़ने के लिए आपको क्या करना है बेशक, जब आप अकेले हैं, तो इन भावनाओं से छुटकारा पाने के लिए बेहतर है, लेकिन उन्हें जमा करने से बचें। उन्होंने आपको चोट पहुंचाई, इसमें प्रवेश करने में कुछ भी गलत नहीं है।
  • यदि आप अपनी भावनाओं को नहीं दिखाते हैं, तो आप केवल आपको कितना बुरा महसूस करेंगे इससे आपको बहुत ज्यादा पीड़ा और क्रोध की भावनाओं को बहुत अधिक समय लगेगा।
  • खुद को कमजोर दिखाने से डरो मत। अपने करीबी दोस्तों के सामने रोना बिल्कुल स्वाभाविक है।
  • यह स्वीकार करना ठीक है कि "यह सही नहीं है" हम सभी जानते हैं कि विच्छेदन को चोट पहुंचाई जाती है और यह नाटक करने का मतलब नहीं है कि आपको परवाह नहीं है।
  • बेशक आप इस तरह कार्य कर सकते हैं जैसे कि आपने इससे प्रभावित नहीं किया है अगर आप अपने पूर्व के साथ पथ को पार करते हैं, लेकिन जब आप अकेले होते हैं या करीबी दोस्त होते हैं, तो स्वयं बनें और दिखाएं कि आप कैसा महसूस करते हैं।
  • Video: NER की ट्रेनों में इंस्टाल किया गया FogSafe Device (FSD)

    डील विद ए ब्रेक अप चरण 2 नामक छवि
    2
    अकेले उस समय को लो कि आपको इतना ज़रूरत है आपके बारे में सोचने के लिए बहुत कुछ है और शायद आपको थोड़ी देर बिताने की जरूरत है यद्यपि आप लोगों द्वारा हर दिन के हर दूसरे घिरा हो क्योंकि तुम अकेले रहने का सोचा भय चाहते हैं, सबसे अच्छा विकल्प खुद के साथ एक अपॉइंटमेंट तय करने के लिए सिर्फ दु: खी महसूस करने के लिए, खिड़की से बाहर देखो, अपने पत्रिका या ऐसे में लिखने में सक्षम होना है क्या हुआ, इसके बारे में सोचने का समय आप अपने ब्रेक के बाद अकेले रहना करने के लिए मना करते हैं, तो आप वास्तव में इस के साथ सौदा नहीं कर सकते।
  • इसके बारे में सोचो: पिछली बार जब आप एक तारीख तय की थी ... तुम्हारे साथ? यह एक आशीर्वाद हो सकता है
  • अपने आप को लाड़ प्यार लंबे, आराम से स्नान करें, क्रीम लागू करें, नाई पर जाएं और अपनी उपस्थिति के बारे में चिंता करें। उदासीन होने के लिए सिर्फ अपनी स्वच्छता को मत छोड़ो।
  • छवि शीर्षक से डील विद ए ब्रेक अप चरण 3

    Video: लो पार्किंग समस्या से निपटने के लिए आ गई ये फोल्डिंग कार

    3
    "अपने आप को" अच्छा "महसूस करने के लिए मजबूर मत करो।" उदास होना ठीक है, पतन और महसूस करना कि आप सब कुछ नफरत करते हैं। आप हमेशा के लिए दु: खी नहीं होगा, तो मैं गर्भवती हो गई थोड़ी देर के लिए पूरी तरह से प्राकृतिक और भी बहुत कुछ, दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए आप के लिए मजबूर कर आपके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान ड्राइंग तुलना में बेहतर है, अपने को तोड़ने पर हंसते या बहाना यह काफी महत्व की नहीं था जब वास्तव में यह था। अपने मित्रों से बात, उन्हें थोड़ी देर के लिए दूर रहने के लिए बता और आप विशेष रूप से शराब से जुड़े उन सामाजिक घटनाओं से छुट्टी की जरूरत है,। बेशक हर अच्छे दोस्त आप घर से बाहर निकालने की कोशिश करते हैं, लेकिन उनमें से समझते हैं कि आप तैयार नहीं हैं बनाने के लिए कोशिश करेंगे।
  • लंबे समय तक डेटिंग बंद न करें यदि कई महीनों बीत चुके हैं और आप अभी भी छोड़ने की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो आप मुसीबत में हैं।
  • जब आप जाने का निर्णय लेते हैं, तो कम प्रोफ़ाइल रखें। बहुत ज्यादा बात मत करो, हँसते हैं या यह साबित करने में खुशी रखें कि आप ठीक हैं।
  • डील विद ए ब्रेक अप चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक अच्छे दोस्त पर भरोसा करें यद्यपि लोगों और आवाज़ों से घिरा माहौल आपका सबसे अच्छा विकल्प नहीं है, जब आपने एक रिश्ते को खत्म कर दिया है, एक बहुत अच्छा दोस्त या दो पर भरोसा करना जो वास्तव में समझते हैं आप बेहतर महसूस करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। यह फोन द्वारा या एक साथ "द न्यू गर्ल" मैराथन देख सकता है, जो भी आपके लिए बेहतर है किसी को यह बताने के लिए कि आपको कैसा महसूस होता है, बहुत उपयोगी हो सकता है, क्योंकि इस तरह आप अकेले नहीं महसूस करेंगे
  • हर किसी के साथ अपनी भावनाओं को साझा करना आपको खराब महसूस कर सकता है, लेकिन उनसे एक या दो लोगों के साथ साझा कर सकता है जो आपके बारे में वास्तव में ध्यान रखते हैं, आप तेज़ी से पुनर्प्राप्त करने में सहायता कर सकते हैं।
  • आपके मित्र आपको आराम कर सकते हैं, साथ ही आगे बढ़ने के लिए आपको सलाह दे सकते हैं
  • एक बार जब आप अपनी भावनाओं को छोड़ देते हैं तो आपको बेहतर महसूस होगा निरंतर उदासी की तस्वीर में मत आना, उसी दोस्त के साथ शिकायत करना, क्योंकि आप उसी नकारात्मक भावनाओं को पुनरावृत्ति करना शुरू कर देंगे।
  • डील विद ए ब्रेक अप चरण 5
    5
    कड़वाहट और विलाप के चलते हैं। एक रिश्ते के अंत में ये भावनाएं सबसे आम हैं आप अपने पूर्व के साथ क्या हुआ महसूस कर सकते हैं, यह आपको कितना नुकसान पहुंचाता है या जब तक आप किसी रिश्ते में बर्बाद हो रहे हैं, जो इसके लायक नहीं था। आप अपने कार्यों पर पछतावा कर सकते हैं या उस व्यक्ति के लिए आप कितने लड़े हैं यदि आप वास्तव में इस तरह की स्थिति से निपटना चाहते हैं, तो आपको इन भावनाओं को छोड़ देना होगा और भविष्य के बारे में ध्यान देना होगा, अतीत की बजाय
  • बेशक आप महसूस कर सकते हैं कि आप उस रिश्ते में अपने समय है, जो कड़वाहट पैदा करेगा लेकिन किसी भी समय एक रिश्ते में बिताए समय lost- समय एक रिश्ते पर खर्च आप परिप्रेक्ष्य देता है और विशेषज्ञता है कि आप एक नए रिश्ते के पास जाने की जरूरत है बर्बाद एक अधिक परिपक्व और उत्पादक तरीके
  • आप जिन चीज़ों के बारे में कह चुके या किए, उन पर आप पछतावा हो सकते हैं, लेकिन कोई बदलाव नहीं है। आपको बस चलना जारी रखना होगा, अतीत में रहने से आपको केवल देरी होगी
  • छवि शीर्षक वाला डील विद ए ब्रेक अप चरण 6
    6
    यह महसूस करने के लिए प्रारंभ करें कि आप अकेले बेहतर हैं इस कदम को समय लगता है यदि आप वास्तव में एक ब्रेक को संभालने में सक्षम होना चाहते हैं, तो आपको यह महसूस करना होगा कि आप अपने पूर्व के बिना बहुत बेहतर हैं, भले ही आप इसके विपरीत महसूस करते हों यह स्पष्ट है कि यह संबंध आपको बहुत खुश या आपसे पूरक नहीं कर रहा था जैसा आपने सोचा था, अन्यथा, यह अंत क्यों हुआ? आप उस विशेष व्यक्ति को अपने पास रखना चाहते हैं, लेकिन यह आखिरी चीज है जो आपको बेहतर महसूस करेगी।
  • उस व्यक्ति के बिना आप बेहतर क्यों हैं, इसकी एक सूची बनाएं जब आप अपने अकेलेपन के लाभों पर संदेह करते हैं, सूची को पढ़ें। यदि ज़रूरी हो तो इसे ज़ोर से पढ़ें
  • हालांकि यह चोट लगी है, अपने संबंधों के सबसे बुरे क्षणों की एक मानसिक सूची होने में मदद कर सकता है। उन सभी को दोहराना न करें, लेकिन हर बार याद रखना जब आप उदास या अकेले महसूस करते हैं।
  • "क्यों" रिश्ता समाप्त हो गया याद रखें रिश्ते को एक महत्वपूर्ण कारण के लिए समाप्त होना चाहिए और संभवतया टूटे हुए टुकड़ों की मरम्मत के लिए आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं। बेशक वे अच्छे क्षण थे, लेकिन क्या वे आपको महसूस किए गए दर्द का वजन करते हैं?
  • विधि 2
    सभी नेक्सस कट करें



    डील विद ए ब्रेक अप चरण 7
    1. 1
      अपने पूर्व से बात करना बंद करो कोई भी नहीं कहता है कि वे भविष्य में अच्छे दोस्त नहीं बनेंगे, लेकिन रिश्ते खत्म होने के कुछ ही समय बाद दोस्तों के होने के लिए "लगभग असंभव" है। शायद आप उसे लिखना पसंद करते हैं जब कुछ आपको उस व्यक्ति की याद दिलाता है, जैसे कॉफी रखना, पार्टियों के साथ मिलकर या होलो कहने के लिए बुला हालांकि, अधिक आप इसे करते हैं, अब आप दर्द को लंबा लम्बा करेंगे। बेशक आप अपने पूर्व के साथ बात करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, लेकिन याद है कि जब वे एक साथ थे अब, आपसे बात करना शुरू करने से पहले आपको ठीक करना होगा और यदि आपका रिश्ते बहुत लंबे समय तक चलने में कुछ महीनों या साल लग सकते हैं।
    2. भले ही आप रिश्ते का अंत डाल रहे थे, तो अपने पूर्व के साथ बात मत करो यदि दूसरा व्यक्ति आपके साथ बातचीत करना चाहता है, तो बताएं कि आप दोनों के लिए कुछ समय लेना बेहतर है।
    3. अपने सेल फोन से अपने पूर्व नंबर को हटा दें। यह आपको लिखने या कॉल करने से रोकेगा जब आपको दुखी होगा।
    4. यदि आपके पूर्व और आप मित्रों के समान मूल साझा करते हैं, तो उन्हें उनके साथ जाने के लिए मुड़ना पड़ेगा या आपको थोड़ी देर तक चलना होगा। यह मजेदार नहीं होगा, लेकिन पुराने घाव खोलने से बेहतर है।
    5. डील विद ए ब्रेक अप चरण 8
      2
      आपको अपने पूर्व के बारे में याद दिलाता है कि सब कुछ से छुटकारा अपने कमरे में सब कुछ यादों को वापस लाता है तो टूटने को संभालना मुश्किल होगा। पहली बात यह है कि आपके सभी सामान वापस लौट जाएंगे। और उपहार? आपको उन्हें बाहर फेंकने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन थोड़ी देर के लिए उन्हें बॉक्स में रखना बेहतर होगा और वह भी शराबी के लिए जाता है, टेडी बियर वह आपके लिए मेले में जीता था। और हार ने तुम्हें अपने जन्मदिन के लिए दिया था? इसे बाहर ले जाओ और इसे एक जौहरी में स्टोर करें।
    6. आप यह महसूस कर सकते हैं कि आप अपने पूर्व के साथ इतना समय बिता चुके हैं कि उनके जीवन में हस्तक्षेप किया जाता है। अपने आप को उन चीजों से अलग करना जिससे आपको यादें मिलेंगी, इस बंधन को सुलझाने में आपकी सहायता कर सकती है।
    7. उन चीजों को छिपाएं जो आपको यादें लाएंगे, भले ही वे उपहार न हों। और संगीत कार्यक्रम के पोस्टर वे अपनी पहली तारीख को एक साथ चले गए? यह एक और व्यवस्था लटका करने का समय है
    8. यह निश्चित रूप से आपको बहुत खर्च करेगा अगर आपको ऐसा नहीं लगता है कि आप इसे स्वयं पर कर सकेंगे, तो "सामान्य सफाई" के साथ हाथ देने के लिए किसी मित्र को आमंत्रित करें।
    9. छवि शीर्षक के साथ डील विद ए ब्रेक अप चरण 9
      3
      थोड़ी देर के लिए सामाजिक नेटवर्क से दूर रहें। अपने पूर्व प्रोफ़ाइल के बारे में पता करने के लिए कि वह अन्य लोगों से डेटिंग कर रहा है, या शायद यह देखने के लिए कि वह आपके बिना कितना मजाक कर रहा है, आपको कोई अच्छा काम नहीं करेगा। फेसबुक से एक या दो सप्ताह दूर ले लो आप देखेंगे कि तुम उसे कितना याद करते हो। अपने पूर्वजों को अपने आप को फोटो लटकाकर ईर्ष्या महसूस करने की कोशिश मत करो इसके विपरीत, आनंद लेने पर डिस्कनेक्ट और फोकस करें कौन परवाह करता है अगर आपके पूर्व को पता चल गया है या नहीं?
    10. यदि आप फेसबुक के आदी रहे हैं, तो अपना समय पंद्रह मिनट तक सीमित करें और हर बार जब आप अपने पूर्व के प्रोफाइल में प्रवेश करें तो आप लॉग आउट कर लें।
    11. यदि आप एक नाटक बनाना चाहते हैं, तो आप उसे फेसबुक, ट्विटर और अन्य सामाजिक नेटवर्क पर अपने दोस्तों की सूची से हमेशा हटा सकते हैं।
    12. छवि शीर्षक से डील विद ए ब्रेक अप चरण 10
      4
      ऐसी चीजें करने से बचें जो यादें वापस लाती हैं। अगर वे "जियोपार्डी" एक साथ देख प्रियजन आप इतालवी रेस्तरां के लिए जा रहा पसंद था, तो एक नई place- चुनते हैं, तो एक समय यदि आप हमेशा बाकी एक मोटर साइकिल की सवारी या एक साथ तैरने के लिए,, मिनिएचर गोल्फ खेलने के लिए लंबी पैदल यात्रा के लिए, चला गया के लिए एलेक्स ट्रेबेक को अलविदा कह इन गतिविधियों के लिए और नए जो तुमसे प्यार करता हूँ और अपने पूर्व याद नहीं है पता चलता है।
    13. शायद आपको लगता है कि आपने अपने पूर्व के साथ सब कुछ किया है और उस व्यक्ति के बारे में सोचने से बचने के लिए आप कुछ भी नहीं कर सकते। यह आपके लिए एक नया दिनचर्या शुरू करने का समय है।
    14. छवि शीर्षक के साथ डील विद ए ब्रेक अप चरण 11



      5
      अपना परिवेश बदलें आप कितना कर सकते हैं यद्यपि जैसे ही रिश्ते खत्म हो जाते हैं, तब तक यह संभव नहीं है (जब तक कि आप एक साथ रहना नहीं चाहते हैं), आप अपने स्थान को फिर से फिर से तैयार कर सकते हैं, ताकि आप पूरी तरह से आपकी मर्जी महसूस कर सकें। फर्नीचर बदलें, नई पेंटिंग लटकाएं और नए गहने जोड़ें। इससे आपको अपना मन साफ़ करने में मदद मिलेगी और आपके पास एक नया परिप्रेक्ष्य होगा ... अपने पूर्व के बिना
    15. यदि यह आपकी पहुंच के भीतर है, तो थोड़ी छुट्टी ले लीजिए सप्ताहांत के लिए सामान्य दिनचर्या से बाहर निकलने से आपको अपना मन साफ़ करने में मदद मिल सकती है।
    16. छवि शीर्षक के साथ डील विद ए ब्रेक अप चरण 12
      6
      व्यस्त रखें सबसे पहले, आपको शांत करना होगा और अपनी वसूली पर ध्यान केंद्रित करना होगा, अपने विचारों का मूल्यांकन करना और अपना मन तैयार करना। एक बार जब आप एक छोटे से अधिक भावनात्मक रूप से स्थिर लग रहा है और अपने पूर्व के साथ सभी संबंध काट लेते हैं तो अपने एजेंडे मित्र, हँसी, व्यायाम, मज़ा गतिविधियों, और जाहिर है, एक छोटे से काम भरना शुरू कर सकते हैं। यद्यपि आप को अपने साथ रहने की जगह नहीं भूलनी चाहिए, जितनी अधिक चीजें आपको करना है, उतना कम आप उस व्यक्ति के बारे में सोचेंगे या एक साथ बाहर जाने की कोशिश करेंगे।
    17. एक बार जब आप तैयार हों, तो अपना एजेंडा भरें। प्रेस न करें
    18. अपने दिन व्यस्त रखने के लिए, सप्ताह में दो या तीन बार योग या नृत्य कक्षाएं लें।
    19. सप्ताहांत पर दोस्तों के साथ जितना संभव हो उतना समय व्यतीत करें यदि आप अकेले रहना चाहते हैं, तो आप घर में दुखी होंगे जब आप आमतौर पर एक साथ होते थे।

    विधि 3
    शांति खोजें

    छवि शीर्षक के साथ डील विद ए ब्रेक अप चरण 13
    1
    अपने प्रियजनों के साथ समय व्यतीत करें जब आप भावनात्मक विफलता के साथ काम कर रहे हों, तो आप अपने मित्रों और परिवार की उतनी ज्यादा कीमत नहीं देंगे। अपने दोस्तों के साथ अक्सर मिलो, अपने भाइयों और पिता के साथ सामान्य से अधिक समय बिताने के लिए, और अपने रिश्ते के कारण संपर्क खो गए थे, जो उन लोगों के साथ दोस्ती करने के लिए वापस। याद रखें कि भाग्यशाली आप इतने सारे लोग हैं जो आपके बारे में ध्यान रखते हैं, भले ही आपका पूर्व अब उनमें से एक नहीं है
    • अपने दोस्तों के साथ मज़े करो अपनी पसंद के कुछ खेल या गतिविधि का अभ्यास करें जो कुछ भी आपके दिमाग को स्थिति से दूर रखता है
    • अपने दोस्तों के साथ फिल्मों पर जाएं अपने आप को व्यस्त रखने के लिए, उस साल हर ऑस्कर नामांकित फिल्म देखने का प्रयास करें।
    • अपने निकटतम मित्रों के साथ यात्रा करें एक नया वातावरण हमेशा आपको बेहतर महसूस करेगा।
    • एक या दो बार सप्ताह में अपने दोस्तों के साथ लंबी बातचीत भी आपको बेहतर महसूस करने में मदद करेगी।
  • छवि शीर्षक वाला डील विद ए ब्रेक अप चरण 14
    2

    Video: Mumbai में भारी बारिश ने मचाई तबाही, आपदा से निपटने के लिए बरतें ये सावधानी

    एक डायरी में लिखें प्लाज्मा पर आपका विचार हर एक या दो दिन आपकी भावनाओं को नियंत्रित करने में मदद करता है, साथ ही साथ यह भी महसूस करता है कि आप कैसे कर रहे हैं। आप इसे पढ़ सकते हैं, स्थिति का मूल्यांकन कर सकते हैं और अपने लिए कुछ समय निकाल सकते हैं यदि आप मित्रों के साथ बाहर नहीं गए आपको हर भावना के साथ जुनून जाना नहीं है, लेकिन उन्हें रोजाना लिखना आपको शांति से और अधिक महसूस कर देगा।
  • अपने लिए एक सप्ताह में कम से कम दो बार रिजर्व करें आप शांत होकर चकित होंगे कि यह आपको लाएगा।
  • आप लक्ष्यों को निर्धारित करने के लिए अपनी डायरी का भी उपयोग कर सकते हैं: आप निम्न दिनों में कैसा महसूस करते हैं या काम करते हैं?
  • डील विद ए ब्रेक अप चरण 15
    3
    एक नया शौक चुनें यदि आप फिर से अपनी जिंदगी का आनंद लेना चाहते हैं, तो आपको मिश्रण गतिविधियों को जारी रखना होगा और नए पुरस्कार जोड़ना होगा। एक नई और संतोषजनक गतिविधि की तुलना में बेहतर पुरस्कार क्या है जो आप स्वयं कर सकते हैं? कविता, नृत्य, एथलेटिक्स, साइकिल चलाना, ड्राइंग, एक स्क्रिप्ट लिखने की कोशिश करें, गिटार बजाना, एक ब्लॉग, या कुछ पूरी तरह से नया गतिविधि आप हमेशा कोशिश करने के लिए चाहता था लिखें। अपने पूर्व के करीब न होने से अतिरिक्त समय ले लो, जो कुछ भी आप हमेशा करना चाहते थे, या पूरी तरह से नया खोजना चाहते हैं,
  • किसी गतिविधि का चयन करना अच्छा है जिसमें आप उत्कृष्ट नहीं हैं असफलता मजेदार हो सकती है और आप कठिनाइयों से निपटने में मदद कर सकते हैं।
  • नए शौक चुनने से आप नए लोगों से समान हितों के साथ मिल सकते हैं।
  • यदि आपके पास पहले से एक शौक है जो आप प्यार करते हैं, तो और भी अधिक समय व्यतीत करने की कोशिश करें।
  • छवि शीर्षक वाला डील विद ए ब्रेक अप चरण 16
    4
    ऐसा कुछ करें जो आपके पूर्व कभी नहीं करना चाहता था शायद मैक्सिकन भोजन, यात्रा या बड़ा, शोर पार्टियों से नफरत है, जबकि आप उन्हें प्यार करते हैं। शायद मैं अपनी बहन और उसकी कलात्मक प्रेमी के साथ समय बिताने से नफरत करता था खैर, आपके पास कोई बहाना नहीं है! यह आपकी आजादी का लाभ उठाने का समय है, क्योंकि आपको किसी को संतुष्ट नहीं करना पड़ेगा।
  • उन सभी चीजों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप अपने पूर्व के बिना नहीं कर सके फिर, उन्हें अपनी सूची में से एक करके टिक दें! क्या आपको लगता है कि यह कितना अच्छा लगता है?
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद ए ब्रेक अप चरण 17
    5
    अकेले अपने समय का आनंद लें यदि आप शांति प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको अपने साथ सचमुच खुश होना होगा। यद्यपि एकल होना आसान नहीं है, फिर भी आपको एक नए रिश्ते में शामिल होने से पहले जीवन के लाभों को महत्व देना होगा। अगर आप अकेले महसूस न करने के लिए किसी अन्य रिश्ते पर लौटने के लिए बहुत उत्सुक हैं, तो आप निश्चित रूप से श्री या श्रीमती गलत की बाहों में एक बार फिर गिरेंगे। एक बार जब आप अपनी खुद की कंपनी से खुश हैं तो आप केवल एक भागीदार ढूंढने के लिए वापस जा सकते हैं
  • सिधाई के लाभ के साथ जाएँ: दोस्तों के साथ मीटिंग नहीं है, किसी भी समय इश्कबाजी करने के लिए स्वतंत्र हो, दूसरे व्यक्ति को पूरा करने के बिना अपने पसंद के हिसाब से अपने कार्यक्रम को व्यवस्थित करने के लिए मुक्त हो।
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद ए ब्रेक अप चरण 18
    6
    थोड़ा व्यायाम अभ्यास करें यदि आप एक गोलमाल के माध्यम से जा रहे हैं, यह भड़काने के लिए आप हर चॉकलेट बार या हर बर्गर आप अपने दायरे खोजने के लिए और "बंद" रिमोट कंट्रोल सभी व्यायाम है आप कर रहे हैं करने के लिए "पर" स्विच करने के लिए खाने की संभावना है। यद्यपि जिम में चलना आखिरी चीज है जो आप करना चाहते हैं, आपको आश्चर्य होगा कि आप शारीरिक और भावनात्मक रूप से कितनी अच्छी तरह महसूस करेंगे व्यायाम एंडोर्फिन जारी करता है, जिसे लोगों को बेहतर महसूस करने के लिए जाना जाता है और आपको इसे ज़रूरत चाहिए, है ना?
  • नियमित व्यायाम भी आपकी रूटीन को स्थिर करता है और आपको इसकी आवश्यकता पड़ सकती है
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद ए ब्रेक अप चरण 1 9
    7
    उन सभी चीजों को याद रखें जिनके लिए आप आभारी हैं। जैसा कि आप इस तथ्य को स्वीकार करना शुरू करते हैं कि यह खत्म हो चुका है, आप अपने जीवन के एक अधिक तर्कसंगत परिप्रेक्ष्य प्राप्त करेंगे। आपको पता चल जाएगा कि आपके लिए बहुत धन्यवाद हैं: आपके मित्र, आपके परिवार, आपके स्वास्थ्य, आपकी उपस्थिति और आपके पास सभी अवसर हैं। यह सकारात्मक सोचने के लिए मुश्किल है और अपने जीवन में सब अच्छा देख जब आप एक भावुक विफलता से ठीक हो रहे हैं हो सकता है, लेकिन आप इसे स्वीकार करते हैं के रूप में, याद है कि आप कितने भाग्यशाली हैं, भले ही आप प्रेम की तलाश करते रहते हैं।
  • एक धन्यवाद सूची बनाएं अपने जीवन के बारे में कम से कम "तीस" चीजें लिखें जो आपको पसंद हैं आपको उसमें समस्या नहीं होनी चाहिए
  • आपकी सहायता करने वाले लोगों की तुलना में अक्सर अधिक से अधिक धन्यवाद। आप बहुत बेहतर महसूस करेंगे और उन्हें भी।
  • छवि शीर्षक वाला डील विद ए ब्रेक अप चरण 20
    8
    फिर से प्यार के लिए तैयार एक बार जब आप लंबे समय से अकेले रह गए हैं और अपने पूर्व से काफी दूरी रख चुके हैं, तो आप धीरे-धीरे एक बार फिर प्यार करने के लिए खुले हो सकते हैं। जल्दी मत करो और किसी को चुनें जो आपके मित्र के अनुसार आपके लिए सही व्यक्ति है। रोमियो या जूलियट को पहली तारीख या दूसरी, या सातवीं को ढूंढने का बहाना न करें लेकिन एक बार जब आप अपनी खोज को जारी रखने और अपने बारे में अच्छा महसूस करने के लिए इस्तेमाल करते हैं, तो बाकी का आश्वासन दिया कि आप इसे पायेंगे
  • वास्तव में तैयार होने और प्यार करने के लिए तैयार होने के लिए तैयार होने में महीनों या साल लग सकते हैं। निराश मत हो अगर आपको लगता है कि यह अभी तक सही समय नहीं है
  • एक बार जब आपको सही व्यक्ति मिल जाए, तो आप देखेंगे कि आपके द्वारा किए गए सभी पीड़ा ने ही आपको एक मजबूत, अधिक सक्षम और अधिक प्यार करने वाले व्यक्ति को बनाया है।
  • युक्तियाँ

    • आपकी मदद करने के लिए अपने दोस्तों की सहायता करें! वे सिर्फ आप का समर्थन करना चाहते हैं! उन लोगों के साथ समय व्यतीत करें!
    • किसी पुस्तक को पढ़ने या फिल्म देखने के लिए अपने एजेंडे में जगह बनाने की कोशिश करें अपने आप को भूलने में मदद करें
    • कुछ लोगों के लिए यह दूसरों की तुलना में अधिक कठिन है: आपको नए लोगों को तत्काल पूरा करने के लिए तैयार नहीं होना पड़ेगा।

    चेतावनी

    • यदि आपको अपनी भावनाओं को व्यक्त करने की ज़रूरत है, तो रोने में संकोच न करें, लेकिन अधिक नहीं है! यदि आप बहुत ज्यादा रोते हैं, तो आप उदास हो जाओगे!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com